कैसे एक शादी की फोटो एल्बम बनाने के लिए

विवाह कहानियों का संग्रह एल्बम शादी के दिन की कहानी बताते हैं और सबसे महत्वपूर्ण क्षणों को उजागर करते हैं। इस कारण से, फोटो कालानुक्रमिक क्रम में व्यवस्थित किए जाते हैं और शीर्षक पृष्ठों पर जोड़े जाते हैं, जो यह बताता है कि क्या हो रहा है या पृष्ठ को समर्पित किया जाता है, उदाहरण के लिए "रहस्योद्घाटन", "दुल्हन", आदि। सिद्धांत में, एक विवाह एल्बम, एल्बम के प्रकार की परवाह किए बिना, एक स्टोरीबोर्ड एल्बम बन सकता है। सामान्य तौर पर, एक कहानी कहाना, ब्राउज़ करने के लिए एल्बम को बहुत मज़ा आता है यह लेख आपको उन दिशानिर्देश देगा जो आपकी कहानी के कुछ हिस्सों को पूरा करने के लिए हाइलाइट किया जाना चाहिए और उन मानकों को पूरा करना चाहिए जो पेशेवर शादी के एल्बम वर्षों में बनाए हैं।

कदम

मेक अ स्टोरीबुक वेयरिंग एल्बम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
एल्बम शादी के निमंत्रण के स्कैन के साथ शुरू होता है आम तौर पर, आप शादी के निमंत्रण को बनाने में बहुत मेहनत करते हैं। तो यह एल्बम में शामिल करने के लिए शर्म नहीं होगी। प्लस में महत्वपूर्ण जानकारी है, जैसे शादी की तारीख, जगह, यह सामने पृष्ठ के लिए एक महान टुकड़ा बना।
  • मेक अ स्टोरीबोर्ड वेल्डर अल्बम चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    दुल्हन और दुल्हन (आमतौर पर यह दुल्हन के साथ शुरू होता है) की तैयारी के बाद पृष्ठों को समर्पित करता है इस भाग को उप-विभाजित किया जा सकता है, यदि आवश्यक हो, उप-धाराओं में जैसे "पोशाक", "गार्टर", "रहस्योद्घाटन", आदि।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेल्डर अल्बम चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    मेहमानों को दिखाने वाले कुछ पृष्ठों के साथ पालन करें आप माता-पिता, दुल्हन के साथ दुल्हन, पन्नों के साथ दुल्हन, सभी परिवार के सदस्यों को एक साथ और इसी तरह जोड़ सकते हैं।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेडिंग एल्बम चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    शादी के स्थान को दिखाने के लिए दो पृष्ठ लें। तस्वीरों में शामिल हो सकते हैं: संपूर्ण जगह, दंपति के लिए कुर्सियां, वह जगह जहां मंत्री जोड़े और सजावट पर शॉट्स से शादी करेंगे।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेल्डर अल्बम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    समारोह पर जोर दें कई जोड़ों के लिए, समारोह, शादी के सबसे भावुक और यादगार क्षण होता है। इसलिए, इस पल को न्याय करने के लिए जरूरी जितने पेज होंगे। उन्हें याद नहीं करना चाहिए: दुल्हन और दूल्हे के आगमन, पुजारी का भाषण, पहला चुंबन, अंगूठी, रीडिंग।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेल्डर अल्बम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    विभिन्न संयोजनों में मित्रों और रिश्तेदारों की समूह तस्वीरों के साथ पालन करें। समारोह के तुरंत बाद पलों के बहुत सारे सुंदर चित्र बनाते हैं, क्योंकि सभी बहुत उत्साहित हैं और कम तनाव है।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेल्डर अल्बम चरण 7 नामक छवि



    7
    उत्सव मनाएं एल्बम का अगला भाग उत्सवों पर केंद्रित होगा। ये, समारोह की तरह, आमतौर पर जगह के लिए समर्पित कम से कम एक पृष्ठ से शुरू होता है। कोई बाहर से भवन, प्रवेश द्वार, टेबल पर सजावट, बुफे और हमेशा कई सजावट दिखा सकता है: शराब की भरी चश्मा इस पृष्ठ को जोड़े (और मेहमान) की तस्वीरों के साथ हॉल में प्रवेश किया जा सकता है
  • मेक अ स्टोरीबुक वेल्डर अल्बम चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    टोस्ट और भाषणों के लिए कम से कम एक पृष्ठ रखें दो दूल्हे और दुल्हन की तस्वीरें शामिल करना सुनिश्चित करें, जो भाषण बनाते हैं आप अपने तालिकाओं में विभिन्न समूहों के अतिरिक्त फोटो के साथ पृष्ठ को पूरक कर सकते हैं।
  • मेक अ स्टोरीबोर्ड वेयरिंग एल्ग्यू स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    9
    जोड़े के पहले नृत्य के साथ एक पृष्ठ को शामिल करना सुनिश्चित करें आप इसे दुल्हन, दूल्हे के साथ मां, बहू के साथ पिता और दामाद के साथ मां की तस्वीरों के साथ पिता की तस्वीरें ले सकते थे।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेयरिंग एल्बम चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    केक का कटौती दिखाने के लिए निम्न पेज का उपयोग करें यह सबसे अच्छा काम करता है यदि आप पहले बरकरार केक को दिखाते हैं, जो दुल्हन और दुल्हन के एक स्नैप के बाद काटते हैं, जिसने इसे काट लिया था, पहला टुकड़ा खाने वाले नववरियों के अनुक्रम के बाद।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेयरिंग एल्ग्यू स्टेप 11 नामक छवि
    11
    दुल्हन के कुछ अजीब फ़ोटो शामिल करें जिसमें गुलदस्ता फेंकती है और दूल्हे गेटर की तरफ खींचते हैं। हवा और पुष्पगुच्छ या गेटर की तस्वीरों को उड़ने पर पकड़ने वाले लोगों की तस्वीर शामिल करना हमेशा अच्छा होता है
  • मेक अ स्टोरीबुक वेयरिंग एल्ब्यू स्टेप 12 शीर्षक वाला इमेज
    12
    अन्य तस्वीरों के लिए निम्नलिखित पृष्ठों का उपयोग करें शादी के विभिन्न चरणों के यादृच्छिक फोटो यहां शामिल किए जा सकते हैं।
  • मेक अ स्टोरीबुक वेयरिंग एल्ग्यू 13 शीर्षक वाला चित्र
    13
    दुल्हन और दुल्हन को समर्पित एक या दो पृष्ठों के साथ एल्बम को पूरा करें दूल्हा ने दुल्हन को एक लक्जरी कार में ले लिया है, तो उसे यहाँ रखा जाना चाहिए। खुश जोड़े के हाथों (यहां तक ​​कि पृष्ठभूमि में एक सुंदर सूर्यास्त के साथ) की रोमांटिक तस्वीरें प्रभावशाली हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com