कैसे एक Girly लड़की बनने के लिए

शब्द लड़कियों

एक ऐसी लड़की को संदर्भित करता है जो उसके व्यक्तित्व या उसकी शक्ति का त्याग किए बिना, अपने सभी दिल के साथ स्त्रीत्व को गले लगाती है व्यवहार, शैली और उपस्थिति के बारे में सावधान रहें, लेकिन यह अहंकारी या मतलब नहीं है, यह केवल खुद ही है। यह वह लड़की है जिसे सभी दूसरों को प्रेरित किया जाता है और जिनमें से वे मित्र बनना चाहते हैं। एक लड़की होने के नाते लड़कियों यह एक व्यक्तिगत पसंद है, इसलिए किसी को भी आपको ऐसा करने के लिए धक्का नहीं देना चाहिए जिससे आपको असुविधा हो। हालांकि, अगर यह आपका लक्ष्य है, तो आपको केवल सही व्यवहार और उपस्थिति को अपनाना है।

कदम

भाग 1

अपने स्वरूप का ख्याल रखना
इमेट शीर्षक एक गर्लली लड़की चरण 3
1
अपने आप को हर दिन धो लें लड़कियां लड़कियों वे अपनी निजी स्वच्छता के बारे में बहुत परवाह करते हैं! तो, हर दिन स्नान करें, साबुन और पानी से अच्छी तरह से धोएं यदि आप और भी अधिक स्त्रैण होना चाहते हैं, तो सुगंधित शैम्पू, कंडीशनर और बुलबुला स्नान खरीदने की कोशिश करें।
  • एक ऐसी लड़की है जो एक लड़की है
    2
    एक मॉइस्चराइजिंग क्रीम या लोशन का प्रयोग करें चिकना और नरम त्वचा उन स्त्रियों का एक महान विशेषाधिकार है जो अपनी स्त्रीत्व को ध्यान में रखते हैं। इसलिए, आपको हर दिन अपने चेहरे और शरीर पर मॉइस्चराइजिंग लोशन या क्रीम लागू करना चाहिए, भले ही आपके पास तेल की त्वचा हो - मॉइस्चराइजिंग उत्पाद अत्यधिक सेबम उत्पादन को रोकते हैं। पसंद तुम्हारा है, लेकिन पहले लेबल को देखने के लिए जांचें कि क्या वे आपकी त्वचा के प्रकार को फिट करते हैं।
  • यदि आप मुँहासे से पीड़ित हैं, तो निराश मत बनो। आप हमेशा एक लड़की बन सकते हैं लड़कियों! बहुत सारे पानी पीने की कोशिश करें और आउटलेट्स पर बेनजॉयल पेरोक्साइड का उपयोग करें। यदि आप इसे से छुटकारा नहीं पा सकते हैं, तो इसे नाटक नहीं बनाएं बहुत से लोगों के पास दांत हैं
  • इट एक गिरी गर्ल चरण 4 नामक छवि
    3
    मैनीक्योर को अनदेखी न करें आपको हर दिन नेल पॉलिश बदलने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आप सभी की जरूरत है अपने नाखून साफ ​​और सुव्यवस्थित करना। उन्हें छोटा करें और उन्हें ट्रिम करें ताकि वे एकसमान हों, गंदगी के अवशेषों को समाप्त कर देते हैं जहां नाखून का बिस्तर शुरू हो जाता है और अगर तामचीनी क्षतिग्रस्त हो जाती है तो जांचें।
  • यदि आप अपने नाखूनों में रंग बदलना चाहते हैं, तो अपने कपड़ों के साथ मैच की कोशिश करें।
  • यदि आप इसे अक्सर बदलना नहीं चाहते हैं, तो एक पारदर्शी नेल पॉलिश लागू करें। यह समान रूप से सुरुचिपूर्ण और स्त्रैण होगा और आप इसे बहुत सारे विचारों के बिना ले जा सकते हैं।
  • इमेट शीर्षक एक गर्ली गर्ल चरण 5
    4
    अपने बालों का ख्याल रखना आपके पास एक निर्दोष हेयरस्टाइल होना चाहिए सुनिश्चित करें कि कोई समुद्री मील और टंगल्स नहीं हैं और आपके बालों को हमेशा स्वच्छ और व्यवस्थित किया जाता है। एक केश का पता लगाएं जो आपकी ज़रूरतों के अनुरूप है, ताकि वह पूरे दिन साफ-सुथरे रहे।
  • बाल के प्रकार के आधार पर, आपको शायद उन्हें हर दिन धोना होगा यदि दिन के अंत में वे फ्लैट और चिकना लगते हैं, तो आपको दैनिक शैम्पू चाहिए।
  • आपको एक विस्तृत केश को पहनने की ज़रूरत नहीं है बस पक्ष की तरफ और एक बाल क्लिप का उपयोग करें! वैकल्पिक रूप से, आप ब्राइड्स, चोटी और रोटी की कोशिश कर सकते हैं।
  • यदि आप कंघी के बारे में नहीं जानते हैं, तो किसी मित्र या अपने नाई से सलाह मांगिए
  • इमेट शीर्षक एक गर्ली गर्ल चरण 5
    5
    दुर्गन्ध और इत्र का उपयोग करें सभी लड़कियां लड़कियों वे अच्छे गंध! तो, हर दिन दुर्गंधहारक को लागू करें आप इत्र की कुछ बूँदें भी जोड़ सकते हैं कई स्त्रियां एक खुशबू लेती हैं जो उन्हें अलग करती हैं। यदि आप इसे करने के लिए इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, पुष्प या फल नोट्स के साथ एक खुशबू के साथ शुरू
  • दुर्गन्ध और इत्र शॉवर की जगह नहीं है। तो, व्यक्तिगत स्वच्छता की उपेक्षा न करें, अन्यथा अन्य लोगों को यह नोटिस होगा।
  • जितना संभव हो उतना ही इसका उपयोग करें और केवल उन बिंदुओं पर जहां रक्त सतह पर अधिक बहती है, यानी गर्दन और कलाई पर। एक नाजुक सुगंध चुनें, केवल जब कोई व्यक्ति दृष्टिकोण करता है जिस तरह से आप पास हो जाते हैं, उस हवा को संतृप्त करने वाली बहुत मजबूत सार से बचें
  • बीवी एक गारिली गर्ल चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    6
    वह अपने दांतों को साफ़ कर रहा था लड़कियां लड़कियों वे मौखिक स्वच्छता की उपेक्षा नहीं करते हैं इसलिए, अपने टूथब्रश और डेंटल फॉल्स का रोजाना उपयोग करें, लेकिन अपने सांस को ताजा रखने के लिए माउंट वॉश और टकसालों का भी इस्तेमाल करें। दांत के फॉल्स को अपने साथ ले जाओ और हर भोजन या नाश्ता के बाद इसका इस्तेमाल करें
  • चिंता मत करो अगर आपके पास मुस्कुराहट नहीं है या यदि आप उपकरण पहनते हैं तो बस अपने दांतों की सफाई की उपेक्षा मत करो!
  • इमेट गिरी गर्ल चरण 2
    7
    लाइट चाल लागू करें लड़की की नज़र लेने के लिए मेकअप पहनने का प्रयास करें लड़कियों. एक हल्का मेक-अप आपको और अधिक स्त्री का ध्यान देगा और अधिक परिष्कृत मेकअप की तुलना में आवेदन करना आसान होगा। कोशिश करते रहें जब तक आप कोई रंग संयोजन न ढूंढें जो कि आराम से लागू किया जा सकता है और आप को एक प्राकृतिक रूप दे सकते हैं।
  • शुरुआत के लिए, केवल काजल और होंठ चमक का उपयोग करके देखें
  • एक आँख छाया और तटस्थ रंगों के साथ एक लाल, जैसे पीला गुलाबी या बेज चुनें।
  • यदि आप नींव का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपकी त्वचा के टोन से मेल खाने वाले किसी उत्पाद का चयन करने के लिए सुगंधशाला पर जाएं
  • अधिक परिष्कृत श्रृंगार पहनने की संभावना से इनकार नहीं करें! सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आपने कुछ सबूत पहले किया है।
  • भाग 2

    एक लड़की की तरह ड्रेसिंग लड़कियों
    इट एक गिरी गर्ल चरण 8 नामक छवि
    1
    साफ और इस्त्री आइटम पहनें लड़कियां लड़कियों वे कभी गंदे और पके हुए कपड़े का इस्तेमाल नहीं करते इसलिए, जो कपड़े पहनते हैं उन्हें धोएं और सना हुआ कपड़े न पहनें, भले ही वे धोए गए हों। उन्हें डालने से पहले स्टायरली
    • कपड़ों के लेबल पर निर्देश पढ़ें। कुछ लोगों को इस्त्री नहीं करना चाहिए या केवल कम तापमान पर ही इस्त्री किया जा सकता है।
    • यदि आप लोहे का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो कपड़ों को फांसी के बाद फांसी की कोशिश करें या उन्हें विरोधी क्रीज चक्र प्रोग्रामिंग करके ड्रायर में डाल दें।
    • यदि एक जिद्दी दाग ​​है, तो कपड़ा दूर फेंक मत! इसे घर पर पहनें या जब आपको ऐसा करने की ज़रूरत होती है जो आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले कपड़े को बर्बाद कर सकती है
  • इमेट एक गिरी गर्ल चरण 25 नामक छवि
    2
    कपड़े खरीदें जो आपके आंकड़े को दान करें ऐसे कपड़ों का चयन न करें जो बहुत तंग या ढीले हैं वे तुम्हें चुटकी के लिए इतने तंग होने की ज़रूरत नहीं है, अंडरवियर को दिखाएं या इसे पहनने में कठिनाइयां बनाएं। इसके अलावा, उन्हें इतना बड़ा नहीं होना चाहिए कि आप उन्हें हर समय जगह देने के लिए बाध्य करें। यह सुनिश्चित करने के लिए अपने पसंदीदा आइटमों की कोशिश करें कि वे ठीक से फिट हुए हैं और यदि नहीं, तो उनका उपयोग न करें।
  • बीवी एक गिरी गर्ल स्टेप 24 शीर्षक वाली छवि
    3
    महिलाओं के कपड़े खरीदें एक लड़की बनने के लिए लड़कियों, आपको हर दिन ड्रेस नहीं करना पड़ता है जैसे कि आप एक पार्टी में जा रहे थे, लेकिन हर बार जब आप बाहर निकलते हैं, तो आपको कुछ महिलाएं पहननी पड़ेगी। लंबे कपड़े और स्कर्ट हमेशा एक आसान विकल्प होते हैं, लेकिन आप सिगरेट पैंट, कैपरी पैंट, शॉर्ट्स और चौग़ा के लिए भी विकल्प चुन सकते हैं। टी-शर्ट के बजाय, ब्लाउज और बटन-अप शर्ट की कोशिश करें
  • क्लासिक स्त्री का रंग गुलाबी, बैंगनी और पस्टेल रंगों में बदल जाता है, लेकिन अगर आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो किसी भी रंग स्त्री का हो सकता है, बशर्ते यह सही तरीके से मेल खाता है।
  • यदि आप अपनी पसंद और एक स्त्री के आसन के बारे में ध्यान रखते हैं, तो आप अन्य सभी लड़कियों की तरह फैशन या पोशाक का पालन नहीं करें।
  • इमेट गिअरली गर्ल का चरण 11
    4
    महिला जूते ले आओ यदि आप एक लड़की की तलाश करना चाहते हैं लड़कियों, स्नीकर्स और फ्लिप फ्लॉप से ​​बचें ऊँची एड़ी के जूते और wedges अपनी स्त्रीत्व को उजागर करने के लिए उत्कृष्ट हैं। हालांकि, अगर आप अपने ऊंचे जूते पहनना नहीं चाहते हैं, नर्तकियों की एक जोड़ी की कोशिश करें। सुनिश्चित करें कि किसी भी प्रकार का जूते साफ है और पहनने का कोई संकेत नहीं है!
  • यदि आप अपनी ऊँची एड़ी पर चलना नहीं कर सकते, लेकिन उन्हें पहनना चाहते हैं, तो एड़ी को जमीन पर पहले रखें और फिर बाकी पैर। बाहर जाने से पहले अभ्यास करें!
  • बीवी एक गर्लली लड़की चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    5



    अपने कपड़े में एक बैग जोड़ें लड़कियां लड़कियों वे हमेशा उनके साथ ले जाने के लिए बहुत कुछ है! अगर आपने कभी बैग का इस्तेमाल नहीं किया है, तो अब शुरू करें यह डिजाइनर या महंगा नहीं होना चाहिए आप जिस रंग और शैली को पसंद करते हैं, उसे चुन सकते हैं, जब तक कि यह उत्कृष्ट स्थिति में है और पर्याप्त रूप से बड़ा है
  • एक तटस्थ रंग खरीदने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए काले या भूरे रंग का आप अपने कपड़ों के साथ इसे आसानी से जोड़ सकते हैं!
  • भाग 3

    एक अधिक स्त्री का वातावरण बनाना
    इमेट गिअरली गर्ल चरण 28
    1
    अपने रिक्त स्थान को सजाने के लिए नरम और उज्ज्वल रंग चुनें। चाहे आपका कमरा, लॉकर रूम या आपके डेस्क में आपका लॉकर, कोई भी निजी स्थान आपकी स्त्री की ओर इशारा कर सकता है। नाजुक और चमकदार रंगों का चयन करें, जैसे कि गुलाबी, हल्के बैंगनी, हल्के नीले या पीले आप फर्नीचर, रंग की दीवारों खरीद सकते हैं या मज़ेदार सामान का उपयोग कर सकते हैं, जैसे धनुष, पोस्टर और स्टिकर, अपने स्थान को अधिक स्त्रैण बनाने के लिए
  • बीवर एक गर्ली गर्ल चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी चीजों को ध्यानपूर्वक व्यवस्थित रखें लड़कियां लड़कियों वे नोटबुक के बजाय कई चादरें नहीं लेते हैं और कंटेनर और जमीन पर खाए गए पदार्थों के अवशेषों को नहीं छोड़ते हैं। जब आप कुछ का उपयोग करते हैं और अपनी जगह में सब कुछ डालते हैं तो सफाई की आदत में उतरना शुरू करें। व्यवस्थित करें और क्रम में स्कूल सामग्री रखो।
  • यह आपकी जगह को समायोजित करने के लिए अधिक स्त्रैण सामान खरीदने के लिए एक उत्कृष्ट अवसर है। कलेक्टरों, बक्से और कंटेनर आप अपनी स्त्री की ओर दिखाने के लिए अनुमति देगा।
  • बीवी एक गिरी गर्ल चरण 27 शीर्षक वाली छवि
    3
    मेकअप टुकड़ा या कुछ दर्पण खरीदें आपको अपने श्रृंगार की जांच के लिए एक जगह की आवश्यकता होगी, नई केशविन्यास आज़माएं और सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े सही हैं इसलिए, अलमारी और बैग के लिए अपने कमरे और कुछ छोटे वाले के लिए एक बड़ा दर्पण प्राप्त करें। यदि आप मेकअप पर डाल सकते हैं तो आप ड्रेसिंग टेबल भी खरीद सकते हैं!
  • बीवी एक गिरी गर्ल चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपनी रचनात्मकता को वेंट दें लड़कियां लड़कियों वे रचनात्मक होने से डरते नहीं हैं सुंदर डिजाइनों, दोस्तों के लिए टिकट और कुछ मैनुअल काम के साथ अपने निजी स्थान को सजाने चमकीले रंग का लगा हुआ कलम खरीदें और फ़ोटो और पोस्टर को सुशोभित करें या अपनी खुद की कृतियों को बनाने के लिए सीना या कला सीखना सीखें।
  • भाग 4

    एक लड़की की तरह व्यवहार करना लड़कियों
    इमेट गिअरली गर्ल के चरण 9
    1
    चलो और इनायत से बैठो लड़कियां लड़कियों वे उत्सुक नहीं हैं और जब वे बैठे हैं तो हिला नहीं। तो, चलना और रचना के साथ बैठना सीखना सुरक्षा का संचार करने के लिए एक आसन प्राप्त करने का प्रयास करें, जो आपके सिर को कम किए बिना छोटे चरणों में आगे बढ़ रहा है। जब आप बैठते हैं, अपनी पीठ सीधे और अपने हाथों को अपने पक्ष में या अपनी गोद में रखें अपने पैरों और टखनों को पार मत करो, भले ही यह स्थिति स्त्रीत्व का स्पर्श देती हो।
  • इट एक गिरी गर्ल चरण 10 नाम की छवि
    2
    हर किसी के साथ मैत्रीपूर्ण और विनम्र रहें हर व्यक्ति को मिलना अच्छा लगता है उसे आंखों में देखो, अगर आप उसे नहीं जानते और उसे नाम से बुलाते हैं तो अपने आप को परिचय दें उससे पूछें कि वह कैसी है और अगर आप किसी चीज में मदद कर सकते हैं, तो उसकी मदद करें!
  • इसका यह अर्थ नहीं है कि दूसरों को आपके साथ बुरी तरह से व्यवहार करने का अधिकार है। अगर आपको किसी को रोकने या छोड़ने के लिए किसी को बताना है, तो स्पष्ट और दृढ़ रहें
  • कसम मत करो और अश्लील मत बनो। यह अशिष्टता का संकेत है, इसलिए यदि आप इस तरह से व्यवहार करते हैं, तो आप सभी में स्त्री नहीं रहेंगे।
  • बीवी एक गर्लली लड़की चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    सबसे रोमांटिक पक्ष देखें लड़कियां लड़कियों वे स्वप्न रखने वाले हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सगाई करना पड़ता है या ऐसी परिस्थितियों में पकड़ा जाना चाहिए जो आपको असुविधाजनक बनाते हैं। रोमांस के उपन्यासों को पढ़ने की कोशिश करें, रोमांटिक फिल्मों को देखिए और अपने पकाये हुए मित्रों के बारे में बात करें।
  • कुछ लड़कियां दुल्हन पत्रिकाओं का पालन करती हैं, भले ही वे अभी तक एक पति खोजने की योजना बना रहे हों। यह आपके रोमांटिक पक्ष को व्यक्त करने और फैशन के साथ बनाए रखने का एक मजेदार तरीका है!
  • इमेट एक गिरी गर्ल चरण 22
    4
    रुझानों पर अपडेट किया गया आपको फैशन का पालन करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन ज्यादातर मामलों में लड़कियां लड़कियों वे सबसे फैशनेबल शैलियों का एक विचार है, भले ही वे शामिल न हों इसलिए, अपने दोस्तों के साथ खुद की तुलना करने के लिए, किन कपड़े, शैलियों के संगीत और सबसे ट्रेंडी फिल्मों का पता लगाने की कोशिश करें।
  • बीवी एक गिरी गर्ल चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    5
    वह अन्य लड़कियों में भाग लेता है पुरुष परिचितों के लिए यह सामान्य है, लेकिन आप अपने आप को अपने साथ महिला मित्रों के साथ भी घेरे हुए हैं जिनके साथ आप बाहर जा सकते हैं और महिलाओं के विषय के बारे में बात कर सकते हैं। यदि आपके पास करीबी दोस्त नहीं हैं, तो श्रृंगार या कपड़े के विकल्प के लिए अपने सहपाठियों को कुछ तारीफ करना शुरू करें। यह एक समझौता स्थापित करने का एक शानदार तरीका है!
  • बीवी एक गली गर्ल चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    6
    जब आप खाने के दौरान विनम्र रहें तालिका में शिष्टाचार को नियंत्रित करने वाले अच्छे व्यवहार को जानने के लिए, आप एक महिला की तरह व्यवहार करना सीखेंगे खाने के दौरान, अपने मुंह को खोलने के साथ चबाओ मत, मेज पर अपनी कोहनी आराम मत करो और प्लेट की ओर झुकना नहीं है छोटे काटने से निगलने का अभ्यास करें, अपने हाथों को अपने पैरों पर रखकर, खाने, चबाने और देखभाल और विवेक के साथ निगलने में।
  • बीवी एक गर्लली लड़की चरण 20 नाम की छवि
    7
    लीना के साथ अध्ययन करें आपको एक लड़की होने के लिए हंस की तरह व्यवहार करने की ज़रूरत नहीं है लड़कियों, इसके विपरीत, उनकी स्त्रीत्व के प्रति जागरूक लड़कियों में शानदार तैयारी के बारे में परवाह करने वाले छात्र हैं। इसलिए, कक्षा में ध्यान केंद्रित करें, कठोर अध्ययन करें और सभी विषयों में शामिल होने का प्रयास करें।
  • चेतावनी

    • यदि आप अभी तक एक लड़की नहीं हैं लड़कियों, बिन्दु को खाली करने की कोशिश मत करो! अपनी उपस्थिति और अपने दृष्टिकोण को धीरे-धीरे बदल दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com