अद्वितीय कैसे बनें

बहुत से लोगों का मानना ​​है कि वे अद्वितीय हैं, जब वे वास्तव में केवल अन्य रुझानों का पालन करते हैं जब विशिष्टता एक प्रवृत्ति है, कोई भी अद्वितीय नहीं है क्यों नहीं लोग खुद को होने की कोशिश करते हैं? ... ठीक है, कैसे? "करना"? यहां पढ़ें

कदम

भाग 1

सही मानसिक दृष्टिकोण रखना
छवि अनन्य चरण 1.jpeg हो
1
याद रखें कि आप पहले से ही अद्वितीय हैं तथ्य यह है कि हम मनुष्यों के समान हैं कुछ वास्तव में बाहर खड़े हो जाओ चलो खाओ, चलो बाथरूम में जाओ और भावनाओं के समान स्पेक्ट्रम की कोशिश करो। हालांकि, व्यक्तियों के रूप में हम अद्वितीय हैं हम में से कोई भी दूसरे के बराबर नहीं है क्योंकि हम अनुभव, व्यक्तित्व के संयोजन के सभी परिणाम हैं और जो कुछ है वह सब कुछ है। यदि आप अद्वितीय होना चाहते हैं, बधाई आप पहले से ही हैं
  • सच में। यहां तक ​​कि जुड़वाँ सही वही अनुभवों को साझा नहीं करते हैं। अगर ऐसा हुआ, तो, उन्हें अपने दिमाग से अलग ढंग से फ़िल्टर और व्याख्या की जाएगी, केवल एक जगह जहां वास्तविकता वास्तव में मौजूद है। कोई भी आपका जीवन कभी नहीं जीता है कोई भी ऐसा कभी नहीं करेगा इसलिए अपने लिए जीना और स्वयं होना महत्वपूर्ण है - क्यों आप आप क्या कर रहे हैं आप अद्वितीय है यह वह अवधारणा है जिसे हम खोज करेंगे।
  • छवि अनूठा चरण 2 के नाम से
    2
    क्या है पीछा मत करो "साधारण" या "फैशन।" मनुष्य का प्राकृतिक झुकाव खुद को जोड़ना है क्या आपने ऐश के अनुपालन प्रयोगों के बारे में कभी सुना है? आपने एक गरीब आदमी को ऐसे कमरे में रखा जहां सभी प्रयोग के बारे में जानते हैं। लोग दो लाइनें बढ़ाएंगे: एक उंगली के आकार के बारे में, दूसरा वाला एक शासक के साथ सबको पूछा गया है कि अब क्या है कौन जानता है कि वह क्या कहेंगे "जाहिर है कि उंगली के रूप में लंबे समय तक" गरीब आदमी अंधेरे को क्या कहेंगे? सहमत होंगे. उसे पता चल जाएगा कि यह गलत है लेकिन फिर भी इसके अनुरूप होगा। यह मानव स्वभाव है
  • यह कहने का एक तरीका है कि आप दूसरों के समान होना चाहते हैं और यह ठीक है। इसी तरह हम कैसे बनाते हैं जब वे होमोलोगेट होते हैं तो हम सुरक्षित महसूस करते हैं। यह एक रेस्तरां में जाने जैसा है क्योंकि यह प्रसिद्ध है: यह अच्छा होना चाहिए, है ना? ठीक है, शायद नहीं, लेकिन यह निश्चित रूप से इस तरह से फैसला करना आसान है। इसलिए, एक समूह बनना ठीक है लेकिन निर्णय लेने के बारे में सोचें
  • छवि अनोखा चरण 3 रहो
    3
    हर कीमत पर पीछा मत करो "विषमता"। विशिष्टता सहित किसी भी लेबल के लिए शिकार, बेकार है। यह अलग होने का स्वार्थी तरीका है, बेहतर है दुनिया में एक अरब लोग हैं जो कि बनने की कोशिश कर रहे हैं "असामान्य"। यह तय करने के बजाय कि आपका भाग्य हिपस्टर (जो एक रिवर्स चालू हो गया था, फिर भी सामान्य हो गया) की तरह, स्वयं बनने की कोशिश करें आप कैसे हैं, और यह ठीक है।
  • लेबल्स से बचना आसान है, जब आप समझते हैं कि वे असली नहीं हैं यदि आप किसी विदेशी देश में जाते हैं तो आप इसे जल्द ही समझ पाएंगे जैसे आप हवाई जहाज़ से उतरते हैं। आप जो भी सामान्य मानते हैं, वह समझने के लिए किसी अन्य संस्कृति से अलग करें। या अब इसके बारे में सोचें संभावना है कि आप उन दो चीजों का पता लगाने में सक्षम होंगे जिन्हें आपकी दुनिया में माना जाएगा "अजीब" जबकि वे पूरी तरह से दूसरों में स्वीकार किया जाएगा
  • छवि अनोखा चरण 4.jpeg रहें
    4
    अपने आप को विश्वास करो उच्च हेड: यह आलेख किए जाने के फैसले से संबंधित है और इन निर्णयों को बनाया जाना चाहिए "आपके"। उन्हें लेने के लिए, आपको अपने बारे में निश्चित होना चाहिए यदि आप हर कदम की कल्पना करने की कोशिश करते हैं और दूसरों के आधार पर निर्देश की तलाश करते हैं, तो आप खुद नहीं होंगे केवल एक चीज है जो इस तरह से अनोखी है, इसलिए उस से छोड़ दो।
  • किसी को आत्मविश्वास से कहने के लिए कहें जितना कि उसे वाष्पीकरण गायब करने के लिए कहें। आत्मविश्वास एक ऐसा कार्य है जिसके लिए समय और दृढ़ संकल्प की आवश्यकता होती है। एक बार जब आप लेख पढ़ते हैं (यदि आपको इसकी ज़रूरत है), तो दो दोस्तों से पूछें कि वे कैसा करते हैं और उन्होंने अधिक आत्मविश्वास के लिए क्या किया है। आप यह जानकर चकित होंगे कि अभी भी कितने इस पर काम कर रहे हैं।
  • छवि अनोखा चरण 5.jpeg रहें
    5
    आदी मत बनो। और ये मनुष्य के रूप में (विशेष रूप से आज के समाज में) मुश्किल है, हम एक समूह में पनपते हैं। लेकिन आपको पता चल जाएगा कि बहुत सी चीजों के बिना भी जीना संभव है। उदाहरण के लिए, कोई मुखर आदत नहीं वे वास्तविक ज़रूरतों और भावनाओं के नियंत्रण को दूर लेते हैं। नहीं धन्यवाद
  • उदाहरण के लिए फ़ैशन पत्रिकाओं को फेंक दें, ऐसा कुछ न करें, क्योंकि आपके मित्र आपसे ऐसा करना चाहते हैं और दूसरों के लिए कतारबद्ध होने के बजाय जलाए जाने वाले विषयों पर आपकी राय ढूंढें। आप इस व्यवहार को ऊपर तक बढ़ा सकते हैं तुम कपड़े बनाओ और अकेले पकाना लेकिन यह आप पर निर्भर करता है।
  • छवि अनोखा चरण 6 रहो
    6
    क्या पर प्रतिबिंबित "अद्वितीय हो" यह आपके लिए तात्पर्य है यह एक सार संकल्पना है जिसमें कई चेहरे हैं। सही अर्थ पर बैठने और प्रतिबिंबित करने के लिए दस मिनट का समय लें। क्या आप दूसरों से अलग तरीके से तैयार करना चाहते हैं? क्या आप अपने राजनीतिक आदर्शों को समझना चाहते हैं? क्या आप इतनी गतिशील व्यक्तित्व चाहते हैं कि कोई भी आपको दफनाने में सक्षम नहीं होगा? क्या?
  • इस पर भी ध्यान दें क्योंकि. यदि आप अद्वितीय होना चाहते हैं, क्योंकि कुछ ने आपको ऐसा करने के लिए कहा है, तो दाहिने पैर से शुरू न करें। यह आपके लिए होना चाहिए क्या तुमने सुनने के लिए प्रेरित किया? क्या आपको अद्वितीय महसूस नहीं करता है पहले अपने प्रश्नों का उत्तर देने से आपको और अधिक कुशल मार्ग पर आगे बढ़ना होगा।
  • भाग 2

    अपने आप को जानने का
    इंक का शीर्षक, अनोखा चरण 7.jpeg
    1
    अपने मूल्यों की खोज करें हां, सिर्फ इसलिए कि यह आलेख आपको चिंतित करता है, हमें पता होना चाहिए कि आप कौन हैं क्या आप उन्हें जानते हैं? उम्मीद है, क्योंकि अन्यथा कोई उन्हें नहीं जानता! आप दोस्ती में अत्यंत महत्वपूर्ण क्या मानते हैं? रिश्तों में? संस्कृति में?
    • जब आप लगभग 10 चीजों की एक सूची प्राप्त कर सकते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि क्या होना चाहिए वे सिर्फ लेबल नहीं हैं, वे अच्छे गुण हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं। क्या ईमानदारी, न्याय या उच्च गुणवत्ता वाले जीन्स आपको अपने बारे में कुछ बताते हैं वे आपकी विशिष्टता की दिशा में आपको डाल रहे हैं
  • छवि अनोखा चरण 8. जेपीईंग नामक
    2
    असुरक्षा से लड़ो इंसान होने का एक और दुर्भाग्यपूर्ण पहलू यह है कि हमारे बचपन में कुछ बिंदु पर हम दूसरों के फैसले के बारे में जागरूक हो जाते हैं। कोई मुझे मेरे मिनी पोनू के फ़ोल्डर के लिए ले जाता है और उसे बिन में फेंक देता है यह एक बेवकूफ बात है जो जरूरी नहीं है। हम उन असुरक्षाओं को विकसित करना शुरू करते हैं जो हमें हावी बनाते हैं। लोग और उनके शब्दों में हमें डराता है क्या यह बेवकूफ नहीं बोलता है?
  • हमारी असुरक्षा हमें खेल खेलने के लिए अपमानित करती है उस आदमी को पूछने के बजाय अगर हम उसे पसंद करते हैं तो हम अंत की ओर जा रहे हैं, पागल होने के विषय में जाने के लिए। हमें डर है कि यह क्या कह सकता है। अगर हम बस पूछा: "हे, क्या तुम मुझे पसंद करते हो?" सब कुछ सरल होगा और हम खुश होंगे, लेकिन हम में से अधिकांश इसे डर से नहीं निकाल सकते। आप क्या कहना चाहते हैं और आप क्या करना चाहते हैं, यह कहकर इस झुकाव से लड़ना महत्वपूर्ण है
  • अगले एक "नहीं" कुछ करना क्योंकि वहाँ कोई है, यह वही करो (निश्चित रूप से निश्चित सीमा के भीतर, आप उदाहरण के लिए सिक्का को नग्न नहीं कर सकते)। अगर कोई आपको रोकता है, तो अपने आप से पूछिए क्या आपके पास एक वैध कारण है? या यह असुरक्षा है जो आपको रेजर के किनारे पर रखती है?
  • इंक का नाम टाइप करें अनन्य चरण 9
    3
    अपने लक्ष्यों को स्पष्ट करें एक बार जब आप उन्हें लगाते हैं, तो वहां आने का समय आ गया है। आप क्या बनना चाहते हैं? आप क्या करना चाहते हैं? आप हर दिन कैसे महसूस करना चाहते हैं? आप वहां कैसे जा सकते हैं?
  • आपको लगता है कि यह ज़रूरत से ज़्यादा ज़रूरी है, हो सकता है यहां तक ​​कि "इस के साथ मेरे काम के लक्ष्यों को क्या करना है?" यहां, आप फिर से हाइजैक करने का प्रयास कर रहे हैं। आपके जैसी दुनिया में कोई अन्य व्यक्ति नहीं है, आप की तरह अभिनय करना और ऑस्ट्रेलिया के केक डेकोरेटर बनाने और जितना संभव हो उतना साहसपूर्वक जीवन जीना चाहते हैं।
  • अपने लक्ष्यों को जानने के लिए उन तक पहुंचने के लिए पहला कदम है। उस दिशा में आपको निर्देशित करने के लिए पहला कदम जब आप उन्हें जानते हैं, तो आप उनका पीछा कर सकते हैं और यह आपको अद्वितीय बनाती है। आप किसी दूसरे व्यक्ति का प्रतिबिंब नहीं बल्कि एक वास्तविक व्यक्ति होंगे आप समाज के मुताबिक बनना चाहते हैं।
  • छवि अनोखा चरण 10.jpeg हो
    4
    अपनी भावनाओं से अवगत रहें कुंजी शब्द है "अपने।" अन्य लोगों के द्वारा प्रभावित होने की कोशिश न करें, बहुत अधिक समय व्यतीत करें और दूसरों के विचारों को प्रतिबिंबित करने से आप खुद से दूर हो सकते हैं। अधिकांश भावनाएं संक्रामक हैं: आप कैसा महसूस करते हैं?
  • कभी-कभी कुछ लोगों के साथ मिलकर हमें बदल दिया जाता है अच्छा या बुरा के लिए एक अर्थ में आपको अपने सिर पर एक मोहिनी चाहिए जो आपको चेतावनी देकर प्रतिध्वनित करती है "यह स्वाभाविक नहीं है"। क्या तुम हो? किस वातावरण में आप खुद को अपनी भावनाओं को नहीं सुनते हैं और खींचने वाली हवा का अनुसरण करते हैं? उन्हें ध्यान में रखें जब आप ऐसा करते हैं, तो आप इसका समाधान करने में सक्षम होंगे।
  • इंक का शीर्षक है अनोखा चरण 11. जेपीईजी
    5



    सुझावों के लिए खुला रहने के दौरान अपनी भावनाओं को ध्यान में रखें कुछ कहना न कहें इसके बजाय, एक बातचीत शुरू करने के बाद एक पल लेने के लिए सोचें कि आप क्या जानते हैं और यह कैसा लगता है, फिर बात करना शुरू करें। दूसरों को कहें कि परिवहन के बिना कहने की कोशिश करें और बिना तुरंत अपने विचारों को खारिज करें। अच्छी चर्चा मजेदार हो सकती है और आपको अपने मूल्यों के बारे में बहुत कुछ बता सकती है
  • दूसरों के लिए बाइंडिंग के बारे में गपशप करना या शिकायत एक प्रलोभन हो सकती है। और इन दो चीजों में हम सभी बहुत अच्छे हैं। हालांकि नकारात्मकता के बारे में सोचो आपको लगता है "वास्तव में ऐसा ही है"? या उस व्यक्ति ने इसे नीचे फेंक दिया था ताकि आप सहमत हो सकें? उनकी राय सुनें लेकिन हर पहलू का मूल्यांकन करें कुछ लोग काफी आकर्षक हो सकते हैं, यहां तक ​​कि मादक: क्या वे सही हैं या वे बस आकर्षक हैं? अपने आप को ढूंढें और अपनी मूल राय का मूल्यांकन करें अगर आप इसे बदलना चाहते हैं, तो बहुत अच्छा! इसका मतलब यह होगा कि आप खुले दिमाग वाले हैं। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप इसे क्यों बदलते हैं!
  • इन्टेट शीर्षक से अनन्य चरण 12. जेपीईजी
    6
    शक्ति को स्वतंत्र रूप से सोचने के लिए रखें मित्रों, रिश्तेदारों या शिक्षकों के दबाव में न हो। संदेह रखें और अपने विचारों का पता लगाएं। SciFi चैनल से जॉर्ज कार्लीन का हवाला देते हुए: "प्रश्न कुछ भी" चाहे वह धर्म, लोकतंत्र या आप ब्रसेल्स स्प्राउट्स को उछाला (हो सकता है कि आप उन्हें पसंद करें ...), हमें प्रतिबिंबित करें आपको क्या सोचने के लिए दिया गया था और आप वास्तव में खुद से क्या सोचते हैं?
  • यह सचमुच चकित हो सकता है आप समझ सकते हैं कि आप किसी भी चीज़ से सहमत नहीं हैं, घर के धर्म से मित्रों की राय तक। शुरुआत में यह वास्तव में अशांति का स्रोत होगा, खासकर यदि आप उस चीज़ से संघर्ष करते हैं जो वास्तव में आपके मस्तिष्क में निहित थी। लेकिन यह एक ऐसी चुनौती होगी जो आपको विकास के लिए प्रेरित करेगी।
  • भाग 3

    अधिनियम
    छवि अनोखा चरण 13 का शीर्षक
    1
    खेलना बंद करो हमने असुरक्षा से लड़ने के बारे में बात की और हम कैसे व्यवहार करते हैं। ये खेल जो हमें करने के लिए मजबूर करते हैं उन्हें समाप्त करना चाहिए! वे लोगों के प्रत्यक्ष परिणाम हैं जो आपको बताते हैं कि कैसे व्यवहार करें, जो आपको अपनी इच्छानुसार बर्ताव करने से डरते हैं। इसके बजाय, उन मानों की सूची ले लीजिए जिन्हें आपने तैयार की है और देखो। इन मूल्यों को कार्रवाई करने के लिए आप कैसे कार्रवाई कर सकते हैं?
    • अगर यह आपको स्पष्ट नहीं किया गया है, तो गेम के लिए हम किसी दूसरे को समझने या कुछ समझने के लिए करते हैं। जब आप कहते हैं: "लानत है कि मैं कितनी मोटी हूँ" आप वास्तव में कह रहे हैं: "मुझे वसा महसूस होता है कृपया मुझे बताओ कि मैं नहीं हूं।" इन युक्तियों में से कुछ जानकारी के लिए ध्यान, हेरफेर और अन्य अनुरोधों के अनुरोध हैं, लेकिन किसी भी मामले में वे आप नहीं हैं। इसलिए वे आपकी विशिष्टता का हिस्सा नहीं हैं।
  • छवि अनोखा चरण 14.jpeg रहें
    2
    खुद के लिए पोशाक दूसरों को खुश करने के लिए ड्रेसिंग से बचें यदि आप फैशन में प्रवृत्तियों का पालन करते हैं जिसे आप पसंद नहीं करते हैं, तो ट्यून में अधिक मुश्किल हो सकता है क्योंकि आप नकली शेल पहनेंगे। इसके बजाय, अपने व्यक्तित्व और अपने स्वादों को तैयार करें क्यों अन्य के बजाय यह बात?
  • जाहिर है, और एक बिंदु तक, दुकानों में खरीदारी का मतलब रुझानों का पालन करना है अगर लोगों ने इसे खरीद नहीं किया, तो सामान प्रदर्शन पर नहीं होगा। आपके पास आजकल इतने सारे विकल्प हैं और आप अपनी शैली को एक साथ रख सकते हैं। आपको एक हिपस्टर या उदार नहीं होना पड़ता है, आपको पहनना चाहिए जो आप पहनते हैं क्योंकि आप हैं।
  • ऐसी चीज़ों को खरीदें जो आप पसंद करते हैं, जहां आपको अच्छा लगता है और सबसे महत्वपूर्ण बात आपको इसकी आवश्यकता है यदि आप अद्वितीय होना चाहते हैं, तो ब्रांड की वजह से कपड़े खरीदने से बचें आप दूसरों की तरह दिखेंगे और जो भी आप लाएंगे वह आपकी व्यक्तिगत शैली को नहीं दर्शाएगा, कह रही है कि आप कौन हैं।
  • छवि अनोखा चरण 15. जेपीईंग नामक
    3
    खुद के लिए लड़ो जब एक राय व्यक्त करने का समय आता है, तो अपने व्यक्तित्व को बाहर खड़ा करने के लिए करो। अगर आप लड़ाई नहीं करते तो आप कैसे अद्वितीय हो सकते हैं? कैटी पेरी के रूप में भी कहा: "मैं कुछ नहीं के लिए लड़ाई करता हूं इसलिए मुझे सब कुछ पसंद है"
  • यदि कोई व्यक्ति आपकी राय के लिए प्रतिस्पर्धा करता है, तो उन्हें स्वचालित रूप से बदल नहीं होता है प्रश्न क्योंकि यह सहमत नहीं है: क्या यह तर्कसंगत लगता है? यदि हां, तो सोचने के लिए कुछ समय लें कि क्या आप सही हैं। अपने विचारों का बचाव करना इसका अर्थ नहीं है कि आपके पास खुले दिमाग होना चाहिए! शुरू में यह अपने आप को पुष्टि करता है और स्थिति का विश्लेषण करती है। शायद "वहाँ" एक बेहतर तरीका
  • छवि अनोखा चरण 16.jpeg रहें
    4
    इसे नफरत करते हैं, नफरत करते हैं। यह हमेशा के लिए इस तरह से रहेगा और हमेशा वहाँ रहेगा और एक शानदार बात जो लोग नफरत करते हैं, इसका मतलब है कि आप हैं "कुछ करना"। आप कुछ ऐसा कर रहे हैं जो किसी के अनुमोदन नहीं करता है। वाह! कुछ के लिए घृणा करने के लिए कुछ और करने से बेहतर और कुछ नफरत है। और तुम क्या जानते हो? यह आपकी समस्या नहीं है उन्हें नकारात्मकता प्रबंध करने की समस्या दें ऐसा कुछ है जो आपकी चिंता नहीं करता है
  • जैसा कि एल्बर्ट हबर्ड ने कहा, "कुछ करो कुछ कहो कुछ मत बनो। "न्याय होने पर आप उनके स्थान पर हैं एक लक्ष्य होने के नाते इसका अर्थ है कि आप अंधेरे में घृणा करते हैं। तो आप कुछ ऐसी चीज का पीछा कर रहे हैं जो समानता नहीं है यह सुपर कैलीफ़ेलिजिस्टिओसिएरिडिडो है
  • छवि अनूठा चरण 17.jpeg रहें
    5
    नई चीजों की कोशिश करो जैसा कि आप दूसरों के विचारों के बारे में एक खुले दिमाग रखते हैं, आपको नये गतिविधियों के साथ भी ऐसा करना चाहिए! बच्चों के रूप में हम अक्सर दुनिया के केवल उस हिस्से की खोज करके अवरुद्ध होते हैं, जो हमारे माता-पिता हमें दिखाना चाहते हैं जब हम बड़े होते हैं, हमें इसे स्वयं करना पड़ता है, पता लगाएं कि हम क्या पसंद करते हैं और हम क्या नहीं करते हैं। आप जिस चीज़ को नहीं जानते उसके बारे में आप कोई राय नहीं पा सकते हैं और यदि आपके पास राय नहीं है तो आप कुछ वरीयता कैसे प्राप्त कर सकते हैं? यह बिल्कुल अनूठा नहीं होगा
  • हर सप्ताह कुछ नया करने की कोशिश करें चाहे आप उठो और कराओके गाओ, फ़िलिस्तीनी रेस्तरां का प्रयास करें या एक किताब पढ़ो जिसे आप आमतौर पर भी नहीं देख सकेंगे। आप अपनी पसंद की चीजों की खोज करेंगे और आपका व्यक्तित्व बढ़ेगा।
  • छवि अनूठा चरण 18 रहो
    6
    शिक्षित। नई चीजों की कोशिश करने के अलावा, उन्हें सीखने! वहाँ एक पूरी दुनिया है जिसके बारे में आप कुछ नहीं जानते एक अलग किताब चुनें यादृच्छिक खिताब के लिए खोज करके विकी पर एक घंटे खर्च करें। उन चीज़ों को जानने के लिए अपने क्षितिज का विस्तार करें जिन्हें आप नहीं जानते थे कि आप उन्हें पसंद करेंगे।
  • इंटरनेट एक अभूतपूर्व संसाधन है सीखने के लिए बहुत सारे हैं पता पुस्तिका की तरह सरल चीजें "यह कल हुआ" वे प्रयास के बिना आपको मजेदार चीजों को सिखा सकते हैं जितना अधिक ज्ञान, उतना ही अनोखा होगा!
  • छवि अनोखा चरण 1 का शीर्षक
    7
    अपने लिए एक लक्ष्य बनें हमने पहले कहा है कि जो लोग नफरत करते हैं वे अलग-अलग चीज़ों के संबंध में मौजूद हैं। हमने इस बारे में बात की थी कि इन लोगों को कैसे प्रभावित नहीं करना चाहिए और अब हम इस बारे में बात करते हैं कि हम उन्हें कैसे आकर्षित कर सकते हैं। अनजाने: जब आप कुछ असाधारण करते हैं, तो आप अकेले रहेंगे तो यह उन चीजों के द्वारा स्वयं का लक्ष्य बन जाता है जो आपको ज़ोर देते हैं। कुछ लोग उन्हें पसंद करेंगे और दूसरों को नहीं मिलेगा फोर्ट।
  • आपको अभिनेत्री होने की जरूरत नहीं है चित्रकार, लेखक या जो भी आप सार्वजनिक रूप से प्रदर्शित करते हैं (भले ही वह बहुत अच्छा होगा)। यह आपके विचारों को ज्ञात बनाने के रूप में सरल हो सकता है तुम्हारी आवाज़ सुनना बहुत ज्यादा डर है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कैसे जब तक आप ऐसा करते हैं तब तक आप ऐसा करते हैं।
  • छवि अनोखा चरण 20.jpeg रहें
    8
    ऐसी चीजें करें जो वास्तव में आपको आनंद लेती हैं एक शौक या एक खेल की कोशिश करें जिसमें आप हमेशा अपने हाथ की कोशिश करना चाहते हैं जब आप चीजें पसंद करते हैं जो आप करते हैं, तो आप उन लोगों से मिलते हैं जो आपके साथ तालमेल रखते हैं और स्थायी दोस्त हैं। और वे भी खुश होंगे। अचानक सब कुछ एक साथ फिट लग जाएगा।
  • उसी तरह, ऐसी चीजें न करें जो "नहीं" आप कर आनंद लेते हैं! यदि आपके मित्र नृत्य टेक्नो को फ्लोरोसेंट सामान और पेनीटेल पहनना चाहते हैं और आप नहीं जाते हैं, तो ऐसा मत करो। अपनी खुद की बातें करो शायद आप पिकासो द्वारा पेंटिंग के सामने नाश्ता करना चाहते हैं या बगीचे में योग। या आप ट्यूपरवेयर के एक प्रदर्शन को व्यवस्थित करना चाहते हैं यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो क्या करें अपने आप को सुनो! लेकिन पता है कि आपको वाकई बहुत खुशी है
  • टिप्स

    • आपको मिलने वाले हर व्यक्ति से कुछ सीखें
    • मुझ पर विश्वास करो! गर्व और उत्तेजना के साथ एक कमरे में चलो शर्मिंदा मत हो!
    • आपके पास कितना पैसा है या कितनी अच्छी तरह आप तैयार हैं, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मुस्कुराहट है मुस्कान एक व्यक्ति के दिन में सुधार कर सकते हैं
    • अपने आप को रहो हर कोई पहले से ही अलग है इसलिए बहुत कठिन प्रयास न करें
    • एक शौक या एक अनोखा ब्याज की तलाश करें और वह आपको गर्व करता है! कुछ न सिर्फ इसलिए चुनें क्योंकि यह अलग या अद्वितीय लगता है उस चीज़ को चुनें जो आप वास्तव में परवाह करते हैं
    • शैलियों को मिश्रण करने का प्रयास करें आप दोनों ठाठ और ट्रेंडी या मिश्रण हो सकते हैं!

    चेतावनी

    • आपको उपनाम देना आसान है, जो आपको उपहास करते हैं या आप को धमकाया जाता है क्योंकि आप अद्वितीय या सिर्फ इसलिए चुनते हैं क्योंकि आपकी राय है बस उन्हें अनदेखा! कुछ सकारात्मक में अपमान को मुड़ें
    • एक बार जब आप साहस पाते हैं कि आप स्वयं बनना चाहते हैं, तो आप के रूप में खुश रहें। लेकिन मित्रों पर अपने विचारों को लागू करने का प्रयास करें या आप हमेशा फिर से वही रहेंगे
    • ऐसा करने की इच्छा रखने की छाप देने के लिए पर्याप्त अनूठा होने की कोशिश न करें "हताश होना"। विशिष्टता वास्तव में स्वयं रही है क्योंकि हम सभी स्वाभाविक रूप से अलग हैं, विभिन्न मूल्यों, रुचियों और स्वादों के साथ। अपने आप को जश्न करें और आप अनूठे हों, अगर आप कोशिश करेंगे
    • जब कोई आपको बधाई देता है, धन्यवाद और पारस्परिक रूप से
    • अभिमानी न हो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com