कैसे एक शांत किशोर होना करने के लिए

हममें से प्रत्येक का अलग विचार है कि इसका अर्थ क्या होना चाहिए "ठंडा" किशोरावस्था के दौरान, लेकिन कुछ चीजें हैं जो आप कर सकते हैं जो आपको और अधिक कर देगा "में" सभी की आंखों में यह अधिक बार मुस्कुराते हुए, आगे आ रहा है, नए दोस्तों की तलाश में है और आत्मविश्वास को प्राप्त करने के बारे में है जिससे आपको शांत महसूस हो रहा है एक बार जब आप शांत महसूस करते हैं, तो बाकी खुद ही आ जाएगा याद रखें, बहुत कम किशोर हैं जो महसूस करते हैं वास्तव में

अच्छा, तो आप अच्छी कंपनी में हैं

कदम

छवि एक अच्छा किशोरी चरण 1 शीर्षक
1
अपनी शक्तियों के बारे में सोचो, आपके पास बहुत कुछ है! एक दर्पण के सामने जाओ और अपने बारे में कुछ अच्छा कहें। आपको अपने आप में इस तरह विश्वास करना चाहिए कि जब आप दुनिया का सामना करेंगे, तो लोग आपकी सुरक्षा की सराहना करेंगे और आप सभी को खुश करने शुरू करेंगे।
  • छवि एक सुंदर किशोरी चरण 2 शीर्षक
    2
    अच्छे दिखने की कोशिश करो अपनी उपस्थिति और अपनी अलमारी का ख्याल रखना आपको महंगे कपड़ों की ज़रूरत नहीं है, बस अच्छा होगा। अपनी शैली बनाएं, किसी और के समान पोशाक करने का प्रयास न करें, जब तक कि आप केवल किसी का ध्यान न दें और उसे ध्यान न दें। अपने बालों, गंध, शरीर, आपकी त्वचा, अपने नाखूनों और अपने दांतों का ख्याल रखना
  • छवि एक अच्छा किशोरी कदम 3 शीर्षक
    3
    जिन लोगों से आप मिलते हैं, उन्हें तारीफ न करें (यदि आप कुछ पसंद करते हैं तो देखें)। कई नए लोगों से मिलने की कोशिश करें और सभी के लिए अनुकूल हों
  • छवि एक अच्छा किशोरी कदम 4 शीर्षक
    4
    इश्कबाज, समय-समय पर। मुस्कान, देखना और अपने क्रश या किसी अन्य प्यारे लड़के के विषय से बात करना मज़ेदार है
  • बीआई ए कूल किशनर 5 नाम वाली छवि
    5
    पार्टियों को व्यवस्थित करें जब आप कर सकते हैं, और अपने स्कूल से बच्चों को आमंत्रित कर सकते हैं। लेकिन चीजों को अपने हाथ से बाहर निकल जाने से बचें, या आप बड़ी मुसीबत में खत्म हो सकता है
  • छवि एक अच्छा किशोरी चरण 6 शीर्षक
    6
    जितना तुम चाहो उतना बुरा हो! यह तुम्हारी जिंदगी है, इसलिए जो आप चाहते हैं वह करें: यदि आप शांत हो तो कोई आपको आदेश नहीं दे सकता है!
  • बीआई ए कूल किशनर 7 का शीर्षक चित्र
    7
    हमेशा स्वयं रहो, क्योंकि किसी और के होने का नाटक न तो सुंदर है और न ही आसान है। अपनी ताकत पर बल दें, अपनी कमजोरियों को सुधारने का प्रयास करें और आप पर भरोसा करें कि आप क्या हैं। वे वाक्यांशों की तरह दिखते हैं, लेकिन लोग तुरंत पहचानते हैं कि वे कौन हैं।
  • बीआई ए कूल किशनर स्टेप 8 नामक छवि
    8
    हमेशा एक व्यक्ति को चिपक न दें आपके पास करीबी दोस्त हैं, यहां तक ​​कि सबसे अच्छे दोस्त भी हैं, लेकिन यदि आप हमेशा ही लोगों के साथ होते हैं तो आप नए लोगों से कभी नहीं मिलेंगे।
  • छवि एक शांत किशोरी चरण 9 शीर्षक
    9
    मज़ेदार होने के लिए हमेशा तैयार रहें। अगर कोई ऐसा करने के लिए कुछ प्रस्ताव करता है, बशर्ते यह कानूनी, स्वस्थ है, और आपके सिद्धांतों के खिलाफ नहीं जाता है, तो इनकार न करें। एक के लिए जाने की कोशिश करो जो हमेशा मजा करने के लिए है यह रोमांचक है, और आपकी सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलने से आपको परिपक्व हो जाएगा। लेकिन कुछ ऐसा करने से बचें, जो आपको कूलर देखने के लिए असुविधाजनक बनाता है!
  • एक अच्छा किशोरी कदम 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    ऊर्जा और मजेदार प्रेमियों से भरा लोगों के साथ दोस्त बनें यह आपको हमेशा के लिए मज़े करना होगा उबाऊ लोगों को अनदेखा करने की कोशिश करें
  • छवि एक अच्छा किशोरी कदम 11 शीर्षक
    11
    हमेशा कुछ में शामिल होने की कोशिश करें हर हफ्ते एक नई परियोजना शुरू करें, जैसे कोई गीत लिखना, और अपने मित्रों को और अधिक जानने दें "में"। हमेशा कुछ नया करें: एक स्कूल खेल, एक पार्टी, एक कॉन्सर्ट, एक इवेंट।
  • बीआई ए कूल किशनर स्टेप 12 नामक छवि
    12
    अपने आप को ज्ञात करने का प्रयास करें इसका मतलब है कि सबसे अच्छे पार्टियां, संगीत कार्यक्रम, स्कूल क्लब में शामिल होने, बाहर जाकर और आपकी प्रतिभा के लिए जाना जाता है। यह आपकी स्वाभाविक प्रतिभा पर सभी के ऊपर काम करता है: ऐसा करने से आप सुरक्षित, खुश और प्रसिद्ध बना सकते हैं यदि आप नृत्य करने में अच्छा कर रहे हैं, उदाहरण के लिए, एक नृत्य क्लब में शामिल हों और प्रतिभा दिखाने में भाग लें
  • छवि एक अच्छा किशोरी कदम 13 शीर्षक
    13
    मैत्रीपूर्ण और उपयोगी देखने का प्रयास करें हंसी, मजाक और बेवकूफ हो ऐसा करने से आप लोगों को दिखाएंगे कि आप स्वयं को यकीन कर रहे हैं और आप एक मजेदार व्यक्ति हैं, और लोग आपको बेहतर जानना चाहते हैं।
  • छवि एक अच्छा किशोरी कदम 14 शीर्षक
    14
    सुनिश्चित करें कि आप सभी नए रुझानों को जानते हैं नए नृत्य, सबसे लोकप्रिय गीतों के बारे में जानें, और सबसे लोकप्रिय लोगों को जानने का प्रयास करें लोकप्रिय बच्चों की तरह बनें, वे अच्छे होने का एक अच्छा उदाहरण हैं।



  • बीआई एक कूल किशोर कदम 15 शीर्षक वाली छवि
    15
    कहो जो आप चाहते हैं, जब तक आप दुर्भाग्यशाली नहीं हो आपको हमेशा अपने और अपने आदर्शों का बचाव करना चाहिए इस परिवर्तन को आप अपने जीवन में देखना चाहते हैं। हालांकि, आपत्तिजनक बातें मत कहो या जो अन्य लोगों को चोट पहुँचा सकती हैं - यह अच्छा नहीं है
  • बीआई ए कूल किशोर कदम 16 शीर्षक वाली छवि
    16
    कल्पनाशील रहें आप असामान्य बातें कहते हैं भीड़ में बाहर खड़े रहने की कोशिश करो और हमेशा दिलचस्प हो। हालांकि, बहुत असामान्य नहीं होने की कोशिश करें, या यह आपके खिलाफ वापस आ सकता है, जिससे आप दृष्टिकोण के लिए एक मुश्किल व्यक्ति की तरह लग सकते हैं।
  • एक शांत किशोर कदम 17 शीर्षक छवि
    17
    चुटकुले पर हँसते हैं जो आपको अजीब लगते हैं, लेकिन हंसने के लिए मजबूर महसूस नहीं करते अगर यह नहीं है। अगर कोई आपको पूछता है कि आप अपने मजाक में क्यों नहीं हंस रहे हैं, तो बस कहें कि आप इसे मजाकिया नहीं पाते हैं
  • छवि एक कूल किशोर कदम 18 शीर्षक
    18
    जिस तरह से आप पसंद करते हैं, उस पोशाक को आप सुंदर महसूस करते हैं, और जो आपको देखते हैं, उनके लिए यह एक आँखें नहीं है। अनुपयुक्त रूप से तैयार न करें, आप केवल हर कीमत पर ध्यान देने की इच्छा का इंप्रेशन देंगे।
  • बीक ए कूल किशनर स्टेप 1 9 शीर्षक वाली छवि
    19
    थोड़ा कर्कश हो जाओ हमेशा बुरी चीजें बोलने से बचें, लेकिन अगर आप कुछ लोगों में विडंबना देखते हैं तो आपकी बुद्धि की सराहना होगी।
  • बीआई ए कूल किशोर कदम 20 शीर्षक वाली छवि
    20
    चीजों को देखने या ठंडा करने के लिए न करें। यह सबसे अच्छी बात है जो आप कर सकते हैं, और भविष्य में आप सोचकर अतीत को देख सकते हैं: "वाह, मैं बस बेवकूफी थी मैंने सोचा कि मैं बहुत अच्छा था, लेकिन वास्तव में मैं सिर्फ मूर्खतापूर्ण था"।
  • छवि एक अच्छा किशोरी चरण 21 शीर्षक
    21
    आप क्या कर रहे हैं के लिए सराहना करते हैं आखिरकार, यदि आप खुद को पसंद नहीं करते हैं, तो आप अन्य लोगों को कैसे पसंद कर सकते हैं? अपने आप के साथ सहज रहें, और ऐसे चुनाव करें, जो आप का सम्मान करने की अनुमति देगा। सम्मान दूसरों की तरफ से सम्मान की तुलना में अपने आप का सम्मान बेहद महत्वपूर्ण है। आपको अपने पूरे जीवन को अपने साथ बिताना होगा, दूसरों के साथ नहीं।
  • छवि एक शांत किशोरी कदम 22 शीर्षक
    22
    परोक्ष रूप से धमकाया जा रहा से बचें यदि हां, तो तुरंत किसी से बात करें!
  • बीआई ए कूल किशनर स्टेप 23 नामक छवि
    23
    अपने विचारों की रक्षा करें केवल अपने समूह के लोगों के लिए मत करो, लेकिन अपने लिए, आपके पास जो सुरक्षा है उसे दिखाएं, लेकिन अपने आप को हवा मत देना: कोई भी लोगों को खुद से भी ज्यादा नहीं पसंद करता है
  • एक कड़ी किशोरी चरण 24 के शीर्षक वाली छवि
    24
    याद रखें, आप सभी के साथ नहीं मिल सकते हैं अगर आप किसी को पसंद नहीं करते हैं, तो अपना मन बदलने की कोशिश करना बंद करो, यह इसके लायक नहीं है।
  • छवि एक अच्छा किशोरी चरण 25 शीर्षक
    25
    कसम खाता हूँ और शाप मत करो। ऐसा करने से आप वयस्क की तरह नहीं दिखेंगे, न ही एक कठिन, और यह मुसीबत में आपको मिल सकता है।
  • बीआई ए कूल किशनर स्टेप 26 नामक छवि
    26
    स्वस्थ हास्य की भावना का प्रयास करें आमतौर पर, जितना अधिक आप हास्यास्पद होते हैं उतना अधिक आप शांत हो जाएंगे। वर्ग के जोकर न बनें, लेकिन अगर आप लोगों को हँसते हैं, तो यह करो। हँसी संक्रामक है, और आपका नाम जल्द ही हर किसी के द्वारा जाना जाएगा
  • छवि एक अच्छा किशोरी कदम 27 शीर्षक से
    27
    एक बहुत अच्छा लड़का (या लड़की) ढूंढें
  • टिप्स

    • कभी मत भूलो कि आप कौन हैं शांत होने के नाते सिर्फ आपकी विशेषताओं में से एक है जिसे दूसरों के द्वारा देखा जा सकता है, यह आपके व्यक्तित्व में बदलाव नहीं है शांत होने के लिए खुद को मत बदलो अपने आप से रहें: केवल इस तरह से लोग आपकी क्या आप की सराहना करने में सक्षम होंगे?
    • यदि आप खुद पर ध्यान आकर्षित करने के लिए कुछ करने जा रहे हैं, तो अपने आप को अन्य लोगों के जूते में डाल दें। उदाहरण के लिए, यदि आप गम को कक्षा के दूसरी तरफ बस मस्ती के लिए बैठे अपने एक साथी को गम खींचने के बारे में सोचते हैं, तो सोचें कि आपको रबर खींचने पर आपको कैसा लगेगा, इस बारे में सोचें कि आप कैसे प्रतिक्रिया दें दूसरों को असुविधाजनक परिस्थितियों में मत डालें
    • आपको शर्मीली होना नहीं है। यदि आप किसी से मिलना चाहते हैं, तो अपने आप को परिचय और परिचय दें साल के अंत में पार्टियों और प्रोम पर, अपने आप पर भरोसा करें, उस व्यक्ति के पास जाएं जिसे आप मिलना चाहते हैं, विनम्र हों, मुस्कान करें और उससे बात करें आपको शर्मीली होना नहीं है, लोग बहिर्मुखी प्रकारों को पसंद करते हैं।
    • का आनंद लें! अगर आपको शांत माना जाता है लेकिन किसी कारण से आपको मजा नहीं है, तो यह सब क्या है?
    • आप क्या कर रहे हैं बहुत ज्यादा मत बदलो! अपने आप को रहो अपने व्यक्तित्व का आनंद लें और इसका सम्मान करें!
    • अगर आप दूसरों के बारे में सोचते हैं, तो आप कभी भी शांत नहीं होंगे, लेकिन आप केवल एक उबाऊ और अजीब व्यक्ति नहीं बनेंगे।

    चेतावनी

    • जब आप शांत हो जाते हैं, तो आपको अपने पुराने दोस्तों से बचने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि वे आपके जैसे लोकप्रिय नहीं हैं-असली दोस्तों को शांत माना जाने से ज्यादा महत्वपूर्ण है। यदि आप उन्हें छोड़ देते हैं, तो इसका मतलब है कि आप एक सच्चे दोस्त नहीं हैं।
    • लोग तुरंत सोचना शुरू नहीं कर सकते हैं कि आप शांत हैं या भले ही आप इसका ध्यान रखते हैं, तो आप अपने दोस्त बनने की जल्दी में नहीं हो सकते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com