कैसे Habbo क्रेडिट मुक्त हो जाओ करने के लिए

अपनी मुद्रा के साथ कई अन्य ऑनलाइन समुदाय के विपरीत, क्रेडिट Habbo (एक बार Habbo होटल) बहुत दुर्लभ हैं, और एक ही तरीका उन्हें पाने के लिए वास्तविक नकद भुगतान के माध्यम से है या उन्हें अन्य खिलाड़ियों से प्राप्त करते हुए। इसका मतलब यह है कि, Habbo दुनिया में, वे बहुत कुछ के लायक हैं। संचित क्रेडिट असली पैसा (वास्तव कुछ बेईमान उपयोगकर्ताओं उन्हें चोरी टटोला जा सकता है कि विचार कर) खर्च किए बिना मुश्किल हो सकता है, लेकिन सही रणनीति, धैर्य और आम भावना के साथ, आप एक पैसा खर्च किए बिना Habbo पर एक भाग्य जमा कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

भुगतान किए बिना क्रेडिट अर्जित करें
छवि शीर्षक से मुक्त होबा के सिक्के प्राप्त करें चरण 1
1
पूर्ण भागीदारी की पेशकश और सर्वेक्षण। हाबबो क्रेडिट हासिल करने का एक सुरक्षित तरीका सर्वेक्षणों को पूरा करना और आधिकारिक हैबो वेबसाइट पर प्रस्ताव स्वीकार करना है। ऐसा करने के लिए, साइट के "क्रेडिट" टैब के तहत "कमाएँ क्रेडिट" पृष्ठ पर जाएं रजिस्टर करें, उपलब्ध ऑफ़र में से एक चुनें और क्रेडिट कमाने के लिए निर्देशों का पालन करें। ऑफ़र पेज पर "सहायता" लिंक का उपयोग करके अपने क्रेडिट को ट्रैक करें अंत में, आपके क्रेडिट आपके प्रोफाइल पोर्टफोलियो में दिखना चाहिए।
  • एक अन्य समान विधि "वॉच एंड कर्न" सेवा है यह आधार सरल है: आप विज्ञापन को देखते हैं और आपको यादृच्छिक उपहार दिया जाता है (आमतौर पर सस्ते फ़र्नीचर, लेकिन कभी-कभी क्रेडिट भी होता है)। "देखो और कमाएं" तक पहुंचने के लिए, स्क्रीन के शीर्ष दाईं ओर बस "देखें और कमाएं" बटन क्लिक करें (यह केवल तभी दिखाई देगा जब वीडियो ऑफ़र उपलब्ध हो जाएंगे)।
  • सरकारी Habbo.com वेबसाइट पर उपलब्ध प्रस्तावों और सर्वेक्षणों का उपयोग करें कुछ भ्रामक तृतीय-पक्ष साइट सर्वेक्षणों के लिए क्रेडिट प्रदान करते हैं और हबबो की तरह ऑफर करती हैं, धोखाधड़ी वाले उपयोगकर्ता कभी भी, किसी भी कारण से, आधिकारिक एक के अलावा किसी अन्य साइट पर आपके हैबो खाते का पासवर्ड
  • छवि शीर्षक से मुक्त होबा के सिक्के प्राप्त करें चरण 2
    2
    क्रेडिट प्राप्त करने के लिए खेलते हैं Habbo पर दर्जनों खेलों हैं कुछ आधिकारिक हैंबबो क्रिएशन हैं, जबकि अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा बनाए गए हैं कुछ मस्ती के लिए होते हैं, जबकि दूसरों के साथ आप क्रेडिट जीत सकते हैं। यदि आप भाग्यशाली या बहुत कुछ जीतने के लिए पर्याप्त हैं तो ये क्रेडिट का एक स्रोत हो सकता है, इसलिए इन खेलों की कोशिश करने पर विचार करें। नीचे गेम की सूची है जो कभी-कभी क्रेडिट देती है:
  • फॉलिंग फर्नी;
  • मेरी दीवार को मत मारो;
  • सामान्य ज्ञान;
  • बिंगो।
  • छवि शीर्षक के लिए मुफ्त के लिए जाओ Habbo सिक्के चरण 3
    3
    यह गेम होस्ट करता है हाबबो पर आप गेम्स होस्ट करके भी क्रेडिट अर्जित कर सकते हैं कुछ गेम फ्री हैं, जबकि अन्य (विशेषकर हाबबो समुदाय और तीसरे पक्ष द्वारा बनाई गई गेम) क्रेडिट की आवश्यकता होती है आम तौर पर, तीन "कीमतें" यह संभव है कि अतिथि को खेल के अन्य उपयोगकर्ताओं से प्राप्त लाभ प्राप्त करना हो। आमतौर पर, अतिथि को क्रेडिट या फर्नीचर में भुगतान किया जाना चाहिए (जो क्रेडिट के लिए बेचा या विनिमय किया जा सकता है):
  • पी 2 पी (खेलने के लिए भुगतान करें): एक दर्शक प्रगति पर गेम दर्ज करने के लिए भुगतान करना होगा।
  • पी 2 एस (रहने के लिए भुगतान करें): एक खिलाड़ी जो गेम खो चुका है उसे खेलना जारी रखने के लिए भुगतान करना होगा।
  • रेव (बदला): एक खिलाड़ी अपनी पसंद के दूसरे खिलाड़ी को खोने का भुगतान करता है।
  • छवि के शीर्षक के लिए मुफ्त जाओ Habbo सिक्के पाने के लिए चरण 4
    4
    बेचना और स्वैप फर्नीचर अगर आपको लगता है कि आपको सब कुछ है जो आपको हाबबो पर बड़ा बनने की ज़रूरत है, तो कम खरीदें और बेचें! फर्नीचर हाब्बो की अर्थव्यवस्था की आधारशिला है वास्तव में, फर्नीचर खरीदने का मुख्य कारण है हाबबो उपयोगकर्ता क्रेडिट की तलाश कर रहे हैं। फ़र्नीचर किसी भी कीमत सीमा में उपलब्ध है - इसलिए यदि आपके पास अधिक नहीं है, तो आप अभी भी खेल खेल सकते हैं, फर्नीचर खरीद सकते हैं और पैसा कमा सकते हैं 2013 में, एक लाख से अधिक ऑब्जेक्ट्स को हाबबो बाजार में कारोबार किया गया था, इसलिए इसमें भाग लेने के लिए एक अच्छा बाजार है!
  • अधिक लाभ के लिए, दुर्लभ और / या मौसमी फर्नीचर से निपटने की कोशिश करें जब इन मदों को प्राप्त करना कठिन होता है या सीमित समय के लिए बेच दिया जाता है, तो उनकी कीमत काफी बढ़ जाती है उदाहरण के लिए, एक सीमित संस्करण खरीद रही है और इसे करने के लिए पर पकड़े जब तक यह नहीं रह गया है उत्पादन में, आप अपने आप को उसके हाथ में महान मूल्य का एक उद्देश्य पा सकते हैं क्योंकि कोई दूसरा रास्ता नहीं उसे आप खूबसूरत भुगतान करने के लिए है जो लोग यह चाहते हैं।
  • छवि के शीर्षक के लिए मुफ्त जाओ Habbo सिक्के प्राप्त चरण 5
    5
    हथियार खेलें हाबबो पर एक अजीब तरह का खेल उपलब्ध है जो आपको संभावित उच्च क्रेडिट में पुरस्कार जीतने की अनुमति देता है जिसे "ग्रबरर" कहा जाता है खरीदार अनिवार्य रूप से शुद्ध भाग्य के खेल हैं। धरनेवाला पर, विभिन्न मूल्यों को एक ग्रिड पर रखा जाता है। खिलाड़ी बेतरतीब ढंग से 1 से 6 (जैसे पासा रोलिंग) की संख्या का चयन करते हैं और ग्रिड के संबंधित स्क्वायर में पुरस्कार जीतते हैं। यद्यपि पुरस्कार कभी-कभी महान मूल्य के होते हैं, क्योंकि आपको केवल जीतने के लिए किस्मत पर भरोसा करना पड़ता है, अक्सर खेल मोमबत्ती के लायक नहीं होता है
  • अगर यह वह पंजे का एक खेल खेलने के लायक है निर्धारित करने के लिए, इस तरह से खेल की औसत भुगतान है: ग्रिड में सभी क्रेडिट जोड़ (यदि आप मोबाइल हैं, उनकी मौद्रिक मूल्य का उपयोग)। फिर, ग्रिड वर्गों की संख्या से विभाजित करें। उदाहरण के लिए, अगर वहाँ इस तरह से एक ठेठ 6x6 ग्रिड में 20 क्रेडिट की कुल, विभाजित कर रहे हैं: 20/36 = 5/9 = 0.56। इसका मतलब है कि, औसतन, आप आधा ऋण जीत सकते हैं। यदि आपको खेलने के लिए औसत जीत से अधिक भुगतान करना है, तो खेल मोमबत्ती के लायक नहीं है
  • यह भी ध्यान रखें कि 6x6 ग्रिड हमेशा उपयोग नहीं किए जाते हैं उदाहरण के लिए, अगर एक ही 20 क्रेडिट 3x3 ग्रिड पर रखा गया था, तो सूत्र प्रति वर्ग 20/9 = 2.22 क्रेडिट वापस करेगा। हालांकि, चूंकि आप दो नंबरों को 1 से 6 तक खींच रहे हैं, 3x3 ग्रिड में 9 वर्गों की कुल संभव संयोजनों का केवल एक चौथाई है। दूसरे शब्दों में, ¾ कभी-कभी आप कुछ भी नहीं जीतेंगे
  • छवि शीर्षक से मुक्त होबा के सिक्के प्राप्त करें चरण 6
    6
    खेल में नौकरी खोजें आपका हाबबो अनुभव सिर्फ इंटरेक्टिंग, टैलीगिंग और मिनेइगमेज़ खेलने के लिए सीमित नहीं है। मानो या न मानो, कुछ हाब्बो उपयोगकर्ता "हाबबो" की दुनिया में "काम" करते हैं सशुल्क नौकरी खोजने के लिए, एक कमरे की तलाश करें जहां आप "किराया" या "पे" (रेस्तरां और बार देखने के लिए एक अच्छी जगह हैं)। जब आपको एक मिल गया है, मालिक से बात करें और उसे नौकरी के बारे में पूछें सावधान रहें, आपको अपनी योग्यता की सूची के लिए या यह साबित करने के लिए कहा जा सकता है कि आप "नोब" नहीं हैं!
  • ध्यान दें कि इन-गेम नौकरियों की फीस आम तौर पर बहुत कम होगी - आखिरकार, आप वास्तव में काम नहीं कर रहे हैं हालांकि, यदि आप एक हफ्ते के फर्नीचर का सिर्फ एक टुकड़ा कमा सकते हैं, उदाहरण के लिए, आप अपने व्यवसाय को शुरू करने और पैसे जमा कर सकते हैं। रचनात्मक रहें - आप कितना भी भुगतान करते हैं, हबबो क्रेडिट कमाई करने का प्रयास करें!
  • छवि शीर्षक से मुक्त होबा के सिक्के प्राप्त करें चरण 7
    7



    प्रचार में भाग लें कभी-कभी, Habbo की दुनिया में घटनाएं होती हैं जो क्रेडिट अर्जित करने का अवसर प्रदान करती हैं। ये घटनाएं कई अलग-अलग रूपों में होती हैं I कभी-कभी यह विशेष गेम और गेम की बात आती है, कभी-कभी किसी इवेंट का उद्देश्य प्रणाली के बड़े अद्यतन के बाद हैबो की अर्थव्यवस्था को सुधारना होता है और कुछ अव्यवहारनीय होते हैं। ये पदोन्नति हमेशा के लिए नहीं होती है, इसलिए उड़ान भरने का मौका हासिल करने के लिए तैयार रहें!
  • सीमित समय संवर्धन का एक उदाहरण मौसमी फर्नीचर की बिक्री है छुट्टियों के लिए आयोजित की जाने वाली ये घटनाएं, कभी-कभी सीमित संस्करण फर्नीचर की बिक्री शामिल होती हैं चूंकि फर्नीचर इतनी कीमती है, जब फर्नीचर का दाम बढ़ता है तो फर्नीचर बेचने का यह एक अच्छा मौका है।
  • भाग 2

    घोटालों से बचना
    छवि शीर्षक से मुक्त होबा के सिक्के प्राप्त करें चरण 8
    1
    अपने खाते को एक्सेस करने के लिए किसी को भी जानकारी न दें। हबबो में 5 लाख से अधिक प्रयोक्ताओं के एक जीवंत और सक्रिय समुदाय का दावा है। दुर्भाग्य से, इस तरह के आकार के किसी भी समुदाय के रूप में, सदस्यों में से एक छोटा सा प्रतिशत तथाकथित "बुरा सेब" जो लेकिन उनके क्रेडिट पसीने से अर्जित की नई लूटना निर्दोष उपयोगकर्ताओं को धोखा देने में कुछ नहीं कर का प्रतिनिधित्व करती है। यह धोखा कई रूपों को ले सकता है और सबसे आम घोटालों का उद्देश्य आपके एक्सेस डाटा को चोरी करना है ताकि गोताखोर अपने सभी वस्तुओं और क्रेडिट को अपने आप में स्थानांतरित कर सके। नीचे आपको कुछ आम रणनीतियां मिलेंगी।
    • फ़िशिंग: किसी ऐसे व्यक्ति के ई-मेल या संदेश जो हाबबो स्टाफ का एक हिस्सा होने का दावा करते हैं, या एक मॉडरेटर जिसके लिए आपके उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड की आवश्यकता होती है हाबबो स्टाफ के असली सदस्य पूछेंगे नहीं कभी अपने उपयोगकर्ताओं के लिए ये विवरण
    • पासवर्ड घोटाला: इस घोटाले का इस्तेमाल अक्सर नए उपयोगकर्ताओं को धोखा देने के लिए किया जाता है स्कैमर इस तरह से संदेश भेजता है चैट करने के लिए: "यह भी कोशिश करो! हैबो अपने पासवर्ड को सेंसर करता है ****** देखिए? " स्वाभाविक रूप से, तारों को विशेष रूप से स्कैमर द्वारा टाइप किया गया था। यदि एक भरोसेमंद उपयोगकर्ता एक ही काम करने की कोशिश करता है, तो वह चैट में अपना पासवर्ड प्रकट करेगा।
  • छवि शीर्षक से मुक्त होबा के सिक्के प्राप्त करें चरण 9
    2
    कैसीनो में प्रवेश न करें अगस्त 2014 में, कैसीनो पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। लकी खेल जो इनाम के फर्नीचर का वादा करता है अब और अनुमति नहीं है प्रति कमरा पासा खेलों की एक सीमा है इससे पहले, हबबो पर सभी केसिनो ईमानदारी में काम नहीं कर रहे थे, जुआ को आय का एक बहुत ही जोखिम भरा स्रोत बनाते हैं। हालांकि, अब हाबबो पर जुआ, जो थोड़ी बनी हुई है, अब और अधिक उबाऊ और भ्रामक हो गया है। भाग्य के सुधार के खेल पर ध्यान न दें - आयोजक आपको धोखा देने के लिए बहुत आसान है, खासकर यदि वह आपको पहले से भुगतान करने के लिए कहता है
  • छवि शीर्षक से मुक्त होबा के सिक्के प्राप्त करें चरण 10
    3
    किसी पर विश्वास न करें और वस्तुओं को उधार न दें किसी को भी (कभी-कभी दुर्लभ फर्नीचर) किसी को भरोसा न दें, कभी न दें। एक बार जब आप किसी अन्य खिलाड़ी को कुछ देते हैं, तो उसका बदले में उसने जो वादे किए हैं, कोई बात नहीं, वह कुछ भी नहीं है जो उसे आपके सामान के साथ हमेशा से जाने से रोक सकता है। इस वजह से, जब तक कि वे आपके मित्र न हों तब तक आपको अन्य खिलाड़ियों को कभी भी कुछ नहीं देना चाहिए। नीचे आपको अपराधियों द्वारा लूटने के लिए झूठ का कुछ उदाहरण मिलेगा।
  • ऑब्जेक्ट डुप्लिकेट ऑफर करता है (जो संभव नहीं है)
  • अपने आइटम के बदले अपने आप को एक मध्यस्थ बनाने की पेशकश करें (मध्यस्थों को इस तरह से चुना नहीं जाता है)।
  • अपने खाते को अवरुद्ध करने की धमकी (वास्तविक मॉडरेटर बदले में कुछ पाने के लिए ऐसा कभी नहीं करेंगे)
  • इमेज शीर्षक से मुफ्त के लिए स्पीच 11 प्राप्त करें
    4
    तथाकथित "क्रेडिट जनरेटर" से दूर रहें जब हाबॉ क्रेडिट की बात आती है, तो अगर कोई प्रस्ताव सही होना अच्छा होता है, तो यह सबसे अधिक संभावना नहीं है। उदाहरण के लिए, हाबबो के साथ जुड़े दुर्भावनापूर्ण तृतीय-पक्ष साइटों द्वारा एक ठेठ घोटाले को तुरन्त आपके खाते के लिए मुफ्त में क्रेडिट उत्पन्न करने की पेशकश करना है यद्यपि यह प्रस्ताव उलझन में लग सकता है, वास्तव में, असीमित क्रेडिट प्राप्त करने का कोई रास्ता नहीं है मुफ्त। इन सेवाओं की पेशकश करने वाली साइटें आपकी लॉगिन जानकारी मांग सकती हैं और आपको अपने क्रेडिट प्राप्त करने से पहले भी सर्वेक्षण पूरा करने के लिए मजबूर कर सकता है। किसी भी मामले में, आपको कभी भी कोई क्रेडिट नहीं मिलेगा, इसलिए इन सेवाओं को पूरी तरह से अनदेखा करें।
  • कुछ साइटें जो क्रेडिट उत्पन्न करती हैं, उनका एक विश्वसनीय पहलू होता है, लेकिन यह उनकी वैधता की पुष्टि नहीं है। उदाहरण के लिए, कुछ नकली कोड-जनरेटिंग साइट उपयोगकर्ताओं के नामों के साथ एक नकली नोटिफिकेशन सिस्टम का उपयोग करते हैं, जो उनके अनुसार, जाल में आने के लिए नए उपयोगकर्ताओं को लुभाने के लिए इस सेवा का इस्तेमाल करते हैं (उदाहरण के लिए: "उपयोगकर्ता 1234 जेनरेट 99 9 क्रेडिट्स")।
  • छवि शीर्षक से मुक्त होबा के सिक्के प्राप्त करें चरण 12
    5
    संदिग्ध गतिविधि की रिपोर्ट करें यदि आप किसी घोटाले के प्रयास या बदतर में आते हैं, तो आप एक घोटाले का शिकार हो, अपराधी को बचने न दें बल्कि, "कॉल सहायता" टूल का इस्तेमाल करके एक नियंत्रक को स्कैमर की रिपोर्ट करें। नियंत्रकों को घोटाले को रोकने के लिए प्रशासनिक अधिकार हैं और यदि आवश्यक हो, तो समुदाय से स्कैमर को हटा दें। यहां तक ​​कि अगर यह गारंटी नहीं है, तो यह एक मौका है कि आप खोए हुए फर्नीचर या क्रेडिट को पुनर्प्राप्त करने में सक्षम होंगे।
  • किसी भी मामले में, एक घोटाले की रिपोर्टिंग हमलावर अन्य Habbo उपयोगकर्ताओं को धोखा देने से रोकती है। Habbo भागीदारी के आधार पर एक ऑनलाइन समुदाय है, इसलिए यह सुनिश्चित करने के लिए आपका योगदान करें कि समुदाय सभी के लिए सुरक्षित और मजेदार रहा।
  • टिप्स

    • सबसे बिक्री दुर्भाग्य से घोटाले हैं! दूर रहो!

    चेतावनी

    • फर्नीचर के साथ किसी को भी भुगतान न करें, भले ही आपको ऐसा करने के लिए कहा जाए हैबो स्कैमर्स से भरा है
    और पढ़ें ... (8)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com