फेसबुक पर प्रसिद्ध कैसे बनें और `जैसे` के बहुत सारे प्राप्त करें

प्रत्येक व्यक्ति के पास प्रोफ़ाइल है फेसबुक आज का दिन और हर कोई हजारों दोस्त और सैकड़ों चाहते हैं "मुझे यह पसंद है"! तो ... यहां फेसबुक पर प्रसिद्ध कैसे बनें!

कदम

भाग 1

अपनी पृष्ठ शानदार बनाओ
फेसबुक पर बेंक म्यूजिक शीर्षक वाली छवि और बहुत कुछ पसंद करें चरण 1
1
कुछ सुंदर तस्वीरें रखो आपके पृष्ठ की तस्वीरें, साथ ही आपकी प्रोफ़ाइल और आपकी कवर छवि, दूसरों को आप का पहला प्रभाव देते हैं, इसलिए यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि वे सुंदर हैं सुनिश्चित करें कि आपकी प्रोफ़ाइल की तस्वीर सचमुच दिलचस्प है और सुनिश्चित करें कि छवियों के रंग अच्छी तरह से संपर्क कर रहे हैं
  • उदाहरण के लिए, एक तस्वीर के रूप में उपयोग करने के लिए, अपने आप को काले और सफेद रंग में एक तस्वीर डालें, और फिर एक काले और सफेद शॉट (व्यापक और व्यापक, एक छवि-कवर के रूप में उपयोग करने के लिए) जंगल में चलते हैं या इसे करते हैं कि आप सबसे अच्छा पसंद है
  • सुनिश्चित करें कि आपकी तस्वीरें एक साथ अच्छी तरह से फिट होकर आपके पेज को और अधिक पेशेवर बनाती हैं, जब लोग इसे पर जाएं
  • फेसबुक पर बेक विद प्रसिद्ध और छवियों की एक बहुत कुछ प्राप्त करें
    2
    एक चरित्र पर प्रक्रिया करें आपको एक महान चरित्र की तरह लगना चाहिए, कोई ऐसा व्यक्ति जो चीजों को उत्तेजित करता है और दिलचस्प राय है। सुनिश्चित करें कि लोग आपको एक व्यस्त व्यक्ति के रूप में मानते हैं, राय पोस्ट कर रहे हैं, चर्चाएं, और आपके लिए महत्वपूर्ण चीजें हैं लोगों को वास्तव में आपको पता होना चाहिए, इसलिए उन्हें समझना आसान है कि आप कौन हैं और आपके लिए सबसे दिलचस्प क्या है।
  • 3
    हमेशा आशावादी या सकारात्मक रहें आप एक आशावादी या सकारात्मक व्यक्ति होना चाहिए। लड़कियों / लड़कों, अपने परिवार या किसी चीज के बारे में शिकायत करना जो आपको पागल करता है, लोगों को आप से दूर करने का सबसे अच्छा तरीका है वे पहले से ही अपनी समस्याओं के लिए पर्याप्त हैं और महसूस करना चाहते हैं, तब भी जब किसी को मुश्किल समय हो रहा है, ताकि चीजों के सकारात्मक पक्ष को समझ सकें।
  • फेसबुक पर बेंक म्यूजिक शीर्षक वाली छवि और बहुत कुछ पसंद करें चरण 3
    4
    मनोरम सामग्री प्रकाशित करें आप अपनी पोस्ट की सामग्री को दिलचस्प बनाना चाहते हैं फर्श या दुर्भावनापूर्ण, निष्क्रिय-आक्रामक प्रयासों को दूसरों का ध्यान आकर्षित करने के लिए केवल कपड़े धोने पर पोस्ट न करें। इसके विपरीत, वह मजाकिया कहानियां, मजेदार चुटकुले, शानदार फोटो और दिलचस्प घटनाएं प्रकाशित करता है। ऐसी चीज़ें प्रकाशित करें जो महत्वपूर्ण हों या जो दूसरों के दिन में सुधारें, न कष्टप्रद और उबाऊ चीजें
  • यदि आपके पास प्रतिभा है, तो इसका इस्तेमाल करें! अगर आप गाते हैं, आकर्षित होते हैं, लिखते हैं, तो आपके पास कुछ अन्य प्रतिभा है जो आप दिखा सकते हैं, ऐसा करें! आपके द्वारा किए जाने वाले दिलचस्प चीज़ों में अन्य लोगों को शामिल करने के लिए वीडियो रिकॉर्ड करें या पोस्ट करें।
  • आप अपनी पसंद की सामग्री भी प्रकाशित कर सकते हैं, जिसे आप यूट्यूब या अन्य लोकप्रिय साइट्स पर पाते हैं, अगर आपके पास हमेशा या अपना समय बनाने की क्षमता नहीं होती है
  • फेसबुक पर बेंक म्यूजिक शीर्षक वाली छवि और बहुत कुछ पसंद करें चरण 4
    5
    स्पैम न करें बहुत बार, या आपके द्वारा किए जाने वाले गेम के बारे में पोस्ट न करें, और अपने फेसबुक प्रोफाइल को एक स्टोर विज्ञापन में परिवर्तित न करें। अगर वाणिज्यिक गतिविधियों ने छूट के बदले में फेसबुक पर उल्लेख किया है, तो उन्हें अनदेखा करें यदि आपके पोस्ट के बारे में कुछ ऐसा होता है जो आपके ईमेल के स्पैम फ़ोल्डर में समाप्त होता है, तो वहां रोकें। स्पैमिंग जल्द ही दोस्ती को रद्द करने के लिए अपने संपर्कों का नेतृत्व करेंगे।
  • भाग 2

    एक सेगुइतो का निर्माण
    फेसबुक पर बेक विद प्रसिद्ध और छवियों की एक बहुत पसंद करें चरण 5
    1
    दर्शकों के रूप में अपना प्रोफ़ाइल सेट करें यदि आप Facebook पर बहुत सारे दोस्त मिलना चाहते हैं और अपनी सामग्री देखते हुए बहुत से लोग चाहते हैं, तो अपने पृष्ठ को सार्वजनिक पृष्ठ के रूप में सेट करें। यह वास्तव में सुनिश्चित करेगा कि अधिक लोग आपकी चीज़ों को देखेंगे। लेकिन याद रखना: कुछ ऐसा प्रकाशित न करें जो आपको पीड़ा में वापस जाने के लिए किस्मत में है!
  • फेसबुक पर बेंक म्यूजिक शीर्षक वाली छवि और बहुत कुछ पसंद करें चरण 6
    2
    कई दोस्त बने यदि संभव हो, तो वास्तविक जीवन में आप सभी के साथ मित्र बनाएं अपने सहपाठियों को जोड़ें और मित्रों के दोस्तों के दोस्त भी बनाने का प्रयास करें (शराब के लिए खेद!)। जब कोई आप मित्र नहीं है या आपकी पोस्ट में हस्तक्षेप नहीं करता है, तो उसे जोड़ें। जब आप फ़ैशन-पेज पर किसी को देखते हैं, तो आपको लगता है कि आप अपना प्रोफ़ाइल पसंद कर सकते हैं, इसे मित्र के रूप में जोड़ सकते हैं आपके पास जितने अधिक दोस्त होंगे, उतने ही लोग आपको देखेंगे और आपकी पोस्ट पर कार्रवाई करेंगे।
  • उन लोगों को भी जोड़ें जिन्हें आप बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं या आप केवल एक बार मिले थे। कोई भी वास्तव में 500 से ज्यादा लोगों का एक निजी मित्र नहीं है, इसलिए जब आप दोस्तों के बहुत लंबे सूचियों के साथ अन्य प्रसिद्ध फेसबुक उपयोगकर्ताओं को देखते हैं तो निराश मत हो।
  • उन लोगों को जोड़ने के लिए मत भूलना जिन्हें आपने लंबे समय में नहीं देखा है। शायद ये दोस्ती फिर से खिल सकते हैं!
  • फेसबुक पर बेक प्रमोशस शीर्षक और छवियों की एक बहुत कुछ प्राप्त करें चरण 7
    3



    अपने आप को समुदायों और समूहों में जोड़ें जिन समुदायों को आप पसंद और जोड़ सकते हैं उन्हें खोजें प्रशंसक पृष्ठ, समूह और पसंद, जहां आप जानना सही व्यक्ति हैं क्योंकि आप लोगों के समूह में रुचि रखते हैं का एक अच्छा उदाहरण है। समूह और समुदाय लोगों से मिलने और ज्ञान के अपने संकीर्ण चक्र से नए दोस्त बनाने के अच्छे तरीके हैं, अपनी आवाज को पूरे देश में और दुनियाभर में फैलाना!
  • लोगों के एक समूह को संबोधित करते हुए एक व्यक्ति को संबोधित करने की कोशिश करना आसान होगा। अपनी आला खोजें और उनसे जुड़ने की कोशिश करें
  • फेसबुक पर बेंक म्यूजिक शीर्षक वाली छवि और बहुत कुछ पसंद करें चरण 8
    4
    बातचीत को प्रोत्साहित करें आपकी पोस्ट लोगों को किसी अन्य तरीके से टिप्पणी करने या आपके साथ सहभागिता करने के लिए प्रेरित करनी चाहिए। प्रश्न, राय या विवादास्पद मुद्दों, रोमांचक उद्धरण या कहानियां प्रकाशित करें की संख्या अधिक है "मुझे यह पसंद है", शेयरों और टिप्पणियों की, अधिक फेसबुक सुनिश्चित करेंगे कि लोग आपकी पोस्ट देखेंगे।
  • पदों के उदाहरण निम्न हो सकते हैं: "मैं राजनीतिक विशेषज्ञ नहीं हूं, लेकिन संयुक्त राज्य अमेरिका सीरिया के गलत तरीके से सवाल उठा रहा है। आप लोग क्या सोचते हैं?" या "अगले महीने ब्रूस स्प्रिंगस्टीन के संगीत कार्यक्रम है ... मुझे वाकई उम्मीद है कि मैं जाऊं! कौन मेरे साथ आता है?" या "मैं स्वार्थी हूं, थोड़ा असुरक्षित है। मैं गलतियाँ करता हूं, मैं अक्सर नियंत्रण खो देता हूं और कभी-कभी उन्हें सहन करना कठिन होता है लेकिन अगर आप मेरी सबसे खराब स्थिति में नहीं खड़े हो सकते हैं, तो आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप सबसे अच्छे के लायक नहीं हैं - मैरीलिन मोनरो"।
  • फेसबुक पर बेक विद प्रसिद्ध और छवियों की एक बहुत कुछ प्राप्त करें। चरण 9
    5
    बहुत कुछ बातचीत करें दूसरों के साथ बहुत कुछ बातचीत करें यह उन्हें आपको जानने की भावना देगा और आपको नए दोस्तों से मिलने का मौका देगा। उनकी स्थिति और फ़ोटो पर टिप्पणी करें, शुभकामनाएं लिखें और उनसे संपर्क करने के अन्य तरीकों को ढूंढें जो आपके मित्र फेसबुक पर हैं
  • फेसबुक पर बेंक म्यूजिक शीर्षक वाली छवि और बहुत कुछ पसंद करें चरण 10
    6
    ध्यान से महत्वपूर्ण या रोमांचक प्रकाशनों के लिए सही समय चुनें जब आप ऐसा कुछ प्रकाशित करते हैं जिसे आप वास्तव में लोगों को देखना चाहते हैं, तो इसे सही समय पर करना सुनिश्चित करें शनिवार सुबह और सप्ताहांत दोपहर ऐसे समय होते हैं जब सबसे ज्यादा संख्या में लोग अपनी सूचनाएं जांच रहे हैं!
  • भाग 3

    अपनी संभावनाएं बढ़ाएं
    फेसबुक पर बेंक म्यूजिक शीर्षक वाली छवि और बहुत कुछ पसंद करें चरण 11
    1
    भी उपयोग करें चहचहाना और इंस्टाग्राम. यह सुनिश्चित करने के लिए कि अधिक लोग आपकी सामग्री तक पहुंच रहे हैं, Twitter और Instagram पर पोस्ट चीजें पोस्ट करें। सुनिश्चित करें कि आपके फेसबुक पेज पर एक लिंक है ताकि वे आपको ढूंढ सकें और आपको और अधिक सामग्री और पोस्ट प्राप्त करने के लिए मित्र के रूप में जोड़ सकें। सामग्री को बहुत अधिक ओवरलैप न करने का प्रयास करें: आप चाहते हैं कि लोगों को सिर्फ एक ही नहीं बल्कि सभी सामाजिक नेटवर्कों पर आपका अनुसरण करना है!
  • फेसबुक पर बेक विद प्रसिद्ध और छवियों की एक बहुत कुछ प्राप्त करें। चरण 12
    2
    एक ब्लॉग के साथ अपने फेसबुक प्रोफ़ाइल का मिश्रण। दूसरों को अपने साथ और भी अधिक कनेक्शन देने के लिए, एक ब्लॉग बनाएं। आप इसे फेसबुक पर कर सकते हैं, लेकिन इसे एक अलग साइट पर रखना बेहतर होगा, क्योंकि इससे आप अपने दर्शकों को बढ़ाने में मदद करेंगे सुनिश्चित करें कि आपकी ब्लॉग सामग्री आपके लिए लिखने वाली चीजों में लोगों को व्यस्त रखने के लिए दिलचस्प और व्यक्तिगत है। अपने फेसबुक पेज पर एक लिंक जोड़ें और दूसरों को एक दोस्त के रूप में जोड़ने के लिए प्रोत्साहित करें।
  • फेसबुक पर बेक विद प्रसिद्ध और छवियों की एक बहुत कुछ प्राप्त करें चरण 13
    3
    अन्य वेबसाइटों पर विज्ञापन दें यदि आपके पास कोई ब्लॉग है, तो अपने ब्लॉग को अन्य साइटों पर विज्ञापन करने का एक रास्ता खोजने के लिए और भी अधिक लोगों को लाएं। उन समुदायों को ढूंढें, जो आपके द्वारा प्रकाशित की जाने वाली सामग्री के प्रकार और कौन से टिप्पणियों में रुचि रखते हैं, और दोस्ती स्वीकार करने के लिए पूछें, यदि वे सभी प्रकार की रोचक चीजों को ढूंढना चाहते हैं
  • टिप्स

    • इसका लक्ष्य आपको एक मजबूत और दिलचस्प प्रकार और उस तरह का व्यक्ति बनाना है जो लोगों को जानना, या मित्र होने का दावा कर सकता है। तो, ठोस होने के लिए, हर किसी को ऐसा लग रहा है जैसे वे आपको अच्छी तरह से जानते हैं (भले ही यह सत्य न हो) वे होने की कृपा करेंगे "मित्र" आपके जैसे किसी के लिए क्योंकि यह उन्हें एसोसिएशन द्वारा कठिन, मजेदार और अधिक दिलचस्प महसूस कर देगा
    • पहले से ही प्रसिद्ध हैं उन लोगों को जोड़ें
    • हर किसी को अपने जन्मदिन पर बधाई देने के लिए मत भूलना।
    • यदि संभव हो तो हर दिन कनेक्ट करें
    • जैसे सार्वजनिक मुद्दों के बारे में प्रश्न पूछें "इस वर्ष जी -8 में कौन जाएगा?"

    चेतावनी

    • भविष्य में आपको कुछ पछतावा न करें प्रकाशित न करें बहुत से लोग अपनी नौकरी, छात्रवृत्तियां और अन्य अवसरों को खो चुके हैं क्योंकि उन्होंने फेसबुक पर क्या पोस्ट किया है।
    • फ़ेम वाकई सब कुछ नहीं है जो आप सोचते हैं स्वयं का आकार बदलने के लिए तैयार हो जाओ
    • कठोर मत बनो! सभी के लिए अच्छा और दयालु हो
    • अपनी स्थिति में जातिवाद / राजनीतिक या धार्मिक निर्णय लिखना न करें
    • तस्वीरें या अपनी खुद की या अन्य लोगों की स्थिति के बारे में अश्लील टिप्पणी नहीं लिखिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com