Tekkit बजाना आरंभ करना

टेककिट प्रसिद्ध Minecraft पीसी खेल के लिए एक आधुनिक पैकेज है जो कई ब्लॉक और औद्योगिक और जादू आइटम Minecraft को जोड़ता है। पैकेज के नए तत्वों की भारी मात्रा के कारण शुरुआत में आपको डराया जा सकता है। यह आलेख यह समझाने की कोशिश करता है कि कहां आरंभ करना है।

कदम

टेककिट चरण 1 में आरंभ करें छवि शीर्षक
1
यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है, तो तकनीकी लॉन्चर डाउनलोड करें। यह एक कस्टम लॉन्चर है जिसमें अन्य आधुनिक पैकेज शामिल हैं, जिसमें उस जीडीआर शैली जैसे हैक माइन या टेककिट, टेक्नीक का एकल प्लेयर संस्करण शामिल है। आप इसे ढूंढ सकते हैं https://technicpack.net.
  • टेककिट चरण 2 में आरंभ करें छवि शीर्षक
    2
    Minecraft के किसी भी अन्य दुनिया में लकड़ी, कोयला, लोहा और पत्थर इकट्ठा। टेककिट, सब के बाद, अभी भी Minecraft है।
  • टेककिट चरण 3 में आरंभ करने वाली छवि शीर्षक
    3
    बुलाया पेड़ों से राल इकट्ठा करने के लिए उपकरण बनाएँ "TreeTap"। टेककिट के मुख्य मॉडलों में से एक, IndustrialCraft2, को इस डिवाइस को लगभग सभी मशीन बनाने की आवश्यकता है लकड़ी की तलाश करते समय, आप उन पर अजीब नारंगी स्पॉट के साथ गहरे रंग के पेड़ों को देख सकते थे। यदि आप इन धब्बे पर ट्रिटैप पर सही क्लिक करते हैं, तो आपको चिपचिपा राल मिलेगा, जिसे आप 1-4 अनुपात के साथ-कुछ रबर पाने के लिए भट्ठी में खाना बना सकते हैं।
  • सबसे उन्नत चरणों में उपलब्ध मशीन के साथ, चिमटा, आप 1 से 3 के अनुपात के साथ राल से रबर का उत्पादन कर सकते हैं।
  • टेककिट चरण 4 में आरंभ करें छवि शीर्षक
    4
    जब आपको रबर के छह टुकड़े मिलते हैं, तो आप उन्हें अछूता वाले केबल बनाने के लिए तांबे के साथ उपयोग कर सकते हैं। आईसी 2 की सबसे महत्वपूर्ण सामग्री, इलेक्ट्रॉनिक सर्किट के लिए कॉपर केबल्स, रेडस्टोन और रिफाइंड लोहा (पिघलने वाला लोहे सिगेट्स द्वारा निर्मित) आवश्यक हैं।
  • टेककिट चरण 5 में आरंभ करें छवि शीर्षक
    5
    मैकेरेटर और जनरेटर बनाएं इन महत्वपूर्ण और उपयोगी ब्लॉकों क्रमशः आपके लिए उपलब्ध सिल्लियां की मात्रा को दोगुना कर देते हैं और आपको ऊर्जा देते हैं। आप अपने व्यंजनों को दाईं ओर, या गेम के अंदर, नहीं, पर्याप्त नहीं आइटम के लिए धन्यवाद पा सकते हैं।
  • टेककिट चरण 6 में आरंभ करने वाली छवि शीर्षक
    6
    मिश्र धातुओं के लिए भट्ठी (सही पर नुस्खा) बेहतर संस्करणों के साथ काम करना आवश्यक है और यह लाल पत्थर को छिपाना संभव है, या लाल मिश्र धातु केबल्स मिश्र धातुओं के लिए भट्ठी, साथ ही साथ पारंपरिक भट्ठी को किसी भी ईंधन के साथ खिलाया जा सकता है।



  • टेककिट चरण 7 में आरंभ करने वाली छवि शीर्षक
    7
    अपने उत्खनन को स्वचालित रूप से "कछुए"। सरल लुआ कोड का उपयोग करके आप रोबोट को स्वचालित रूप से बुलाए गए गेम के भीतर कर सकते हैं "कछुए"। आप अपने कौशल को सुधारने के लिए हीरे के उपकरण और सृजन तालिकाओं से लैस कर सकते हैं। लुआ कोड कई वीडियो गेम्स (जैसे कि वर्ल्ड ऑफ वॉरक्राफ्ट और गैरी के मॉड, दूसरों के बीच) में आम हैं, और आप कंप्यूटर क्राफ्ट मंचों पर कछुए को खोदने के लिए कोड के उदाहरण पा सकते हैं।
  • टेककिट चरण 8 में आरंभ करें छवि शीर्षक
    8
    BuildCraft ट्यूब और इंजन के साथ प्रयोग मैन्युअल रूप से हस्तक्षेप किए बिना आप ऑब्जेक्ट्स, ब्लॉक और तरल पदार्थ को एक मशीन से दूसरे स्थान पर ले जाने के लिए बिल्ड क्राफ्ट ट्यूब का उपयोग कर सकते हैं। शुरू करने के लिए, विभिन्न विशेषताओं के साथ ट्यूब प्राप्त करने के लिए लकड़ी के सपाट, कुचल पत्थर, पत्थर, सोना, लाल पत्थर या हीरे के साथ कांच के एक टुकड़े को घेरना। उनकी क्षमता आपके द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री के आधार पर भिन्न होगी (हीरा ट्यूब ऑर्डर, लकड़ी के पाइप इंजन की सहायता से मशीनरी से बाहर निकाले जा सकते हैं)। कैक्टि और एक सामान्य बीसी ट्यूब से हरे रंग की डाई का उपयोग करना आपको एक निविड़ अंधकार वाली ट्यूब मिल सकती है जो आप तरल पदार्थों के परिवहन के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • टेककिट चरण 9 में आरंभ करें छवि शीर्षक
    9
    ऊर्जा भंडारण उपकरणों की शक्ति और आईसी 2 के वैकल्पिक जनरेटर का लाभ उठाएं। शुरुआत में सबसे महत्वपूर्ण ब्लॉकों में से एक है बैटबॉक्स, जो बाद में पुन: उपयोग करने के लिए ऊर्जा को जमा कर सकता है। सामान्यतया, आपको अपने जेनरेटर को किसी बैटबॉक्स, या उसके बड़े भाई, एमएफई से जोड़ना होगा, और आपको बाकी मशीनों को इन ब्लॉकों पर कनेक्ट करना होगा। इसके अलावा, सौर पैनलों और पानी टर्बाइनों के निर्माण के द्वारा आप वैकल्पिक ऊर्जा स्रोतों का लाभ उठा सकेंगे जो आपकी कोयला आपूर्ति का उपभोग नहीं करेंगे।
  • टेककिट चरण 10 में आरंभ होने वाली छवि शीर्षक
    10
    मिनियम स्टोन (टेककिट लाइट) या फिलोसोफ़र स्टोन (टेककिट क्लासिक) के साथ वस्तुएं संचारित करें। किसी वस्तु के मूल्य के आधार पर, आप इसे दूसरे में बदल सकते हैं इन वस्तुओं में से एक बनाने के बाद, आप इसे एक निर्माण तालिका में एक डाई को दूसरे में बदल सकते हैं, एक चकमक में कुचल पत्थर के चार ब्लॉक, एक हीरे में चार सोने की सलाखों और इतने पर। दोनों पत्थरों में एक पोर्टेबल 3x3 निर्माण ग्रिड है, जो कि आप उन्हें सुसज्जित करने के बाद सी दबाकर एक्सेस कर सकते हैं।
  • टेककिट चरण 11 में आरंभ होने वाली छवि शीर्षक
    11
    खेल के अंत के लिए लक्ष्य निर्धारित करें क्या आप एक बहुत ही टिकाऊ कवच चाहते हैं जो सभी क्षति को अवशोषित करता है? क्या आप एक ऐसी मशीन चाहते हैं जो कुछ वस्तुओं का उत्पादन करती हो, जिसे आप कुछ भी बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं? क्या आप कुछ विनाशकारी हिट के साथ एंडरड्रागन को पराजित करना चाहते हैं? टेककिट एक बहुत ही खुला खेल है, इसलिए लक्ष्य निर्धारित करें और उन तक पहुंचने का प्रयास करें।
  • टिप्स

    • टेककिट में चीजों को देखने के लिए इस लेख पर जाने से डरो मत। कई गेमिंग तत्वों का उल्लेख नहीं किया गया है, जैसे कि बलिट्रिकिटी, मॉड्यूलर पावरस्विट्स, परमाणु रिएक्टरों, तेल शोधन, आईसी 2 में कृषि और बहुत कुछ। तक्केत में आप क्या कर सकते हैं इसकी कोई सीमा नहीं है
    • टेक्निक पैकेज के अस्तित्व के बावजूद, आप एकल खिलाड़ी मोड में टेक्किट खेल सकते हैं (टेक्निक केवल एकल खिलाड़ी के लिए कुछ मोड जोड़ता है)
    • ऑब्जेक्ट पर नॉट इफैक्ट आइटम्स पर राइट क्लिक करना आपको उन व्यंजनों को दिखाएगा जिसमें यह इस्तेमाल किया जा सकता है। यह दार्शनिक के पत्थर के साथ उपयोगी हो सकता है, क्योंकि यह आपको यह देखने की अनुमति देता है कि आप किस चीज को बदल सकते हैं।
    • यह आलेख मानता है कि आप नवीनतम टेककिट लाइट पैकेज का उपयोग कर रहे हैं, टेककिट क्लासिक नहीं। टेककिट क्लासिक अभी भी माइक्रैंट 1.2.5 के संस्करण के साथ काम करता है और इसमें सर्वर और मोड्स में कुछ अंतर शामिल हैं (मुख्य रूप से समतुल्य एक्सचेंज का एक पुराना संस्करण, रेलक्रफ़्ट का समावेश और सर्वर पर बुकेप्टी प्लगिन चलाने की क्षमता)।
    • टेककिट लाइट में टेककिट क्लासिक में उपलब्ध कुछ मोड भी शामिल हैं, जैसे फैक्टोराइजेशन, थर्मल एक्सपेंशन और ओमनी टूल्स, अन्य के बीच में।
    • टेककिट गाइड https://tekkitlite.wikia.com बहुत सारे विवरणों में उल्लिखित वस्तुओं को बताते हैं, और कई वस्तुएं भी बताती हैं जिन्हें हमने वर्णित नहीं किया है (जैसे उपकरण, उन्नत मशीनरी, नैनो सूट और क्वांटम सिट कवच आदि)।
    • अंतरिक्ष के कारणों के लिए, यहां खेल के शुरुआती चरणों में आवश्यक सामग्री के लिए हर नुस्खा प्रदान करना संभव नहीं है, इसलिए उन्हें खेल के भीतर न तो पर्याप्त आइटम गाइड में देखना याद रखें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कंप्यूटर
    • तकनीकी लॉन्चर
    • Minecraft / Mojang खाता
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com