पृथक्करण के बाद पृष्ठ कैसे चालू करें

कभी-कभी आप जानते हैं कि आप एक अलग होने के करीब आ रहे हैं और इससे बचने के लिए हर चीज कर सकते हैं और दूसरी बार आप अपने साथी द्वारा पूरी तरह से रक्षा कर लेते हैं जो आपके बिना किसी इनपुट के रिश्ते को खत्म करने का निर्णय करता है। चाहे टूटने के बावजूद, रिश्ते का अंत भावनात्मक, मनोवैज्ञानिक और सामाजिक दृष्टिकोण से भयावह हो सकता है। अपने आप पर ध्यान केंद्रित करके, अपने पूर्व के साथ सभी प्रकार के संबंधों को काटने और उस गतिविधियों में संलग्न होने की कोशिश कर रहा है, जो आपको अपने आप को पीड़ा देने या अवसाद में गिरने से बचाते हुए पृष्ठ को तोड़ने के बाद बदल दें।

कदम

विधि 1
अपने आप पर फोकस

मूव ऑन ए ब्रेक अप चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने आप को मिश्रित भावनाओं का अनुभव करने की अनुमति दें यहां तक ​​कि अगर रिश्ते स्वस्थ नहीं थे, तो आपको अपने दर्द को व्यक्त करने के लिए समय चाहिए। स्वीकार करें और उदास, गुस्सा, भ्रमित, निराश और राहत महसूस करने से अवगत रहें।
  • मूव ऑन ए ब्रेक अप स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    आत्म-अनुवाद के लिए कुछ समय लें कभी-कभी लोग रिश्ते में बदलाव करते हैं समझें कि आप एक व्यक्ति के रूप में आपके बारे में सबसे अधिक पसंद करते हैं और उस पहलू पर बल देने पर ध्यान केंद्रित करें
  • मूव ऑन ए ब्रेक अप चरण 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    अपने आप को शारीरिक रूप से स्वस्थ रखें आप नहीं चाहते कि आपको बुरी आदतों के सर्पिल में डूबने का मौका मिला, जैसे मद्यपान, ज़्यादा खाने से या जुनून का प्रयोग करना
  • एक स्वस्थ आहार का पालन करके, पर्याप्त नींद लेना और जब भी संभव हो तो शारीरिक गतिविधि कर लें, भले ही यह एक सरल चलना है
  • मूव ऑन ए ब्रेक अप चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने आसपास समर्थकों के एक नेटवर्क को इकट्ठा करो। इस विखंडन में कुछ आम दोस्त का नुकसान शामिल है। अपने विश्वसनीय मित्रों, परिवार के सदस्यों और अन्य लोगों से बात करें, जो इस मुश्किल समय के दौरान आप के करीब होंगे।
  • मूव ऑन ए ब्रेक अप चरण 5
    5
    एक मनोचिकित्सक से बात करें कभी-कभी लोग अपनी भावनाओं को बेहतर ढंग से पहचान सकते हैं और एक मानसिक स्वास्थ्य विशेषज्ञ की मदद से अलग होने का काम कर सकते हैं।
  • विधि 2
    अपने पूर्व के साथ संबंध कट

    मूव ऑन ए ब्रेक अप चरण 6 शीर्षक वाला इमेज
    1
    फोन, पाठ, संवाद या अपने पूर्व का पालन न करने का प्रयास करें यह दोनों के लिए अप्रिय होगा और टूटा होने के बाद आपको आगे बढ़ने में मदद नहीं करेगा।
    • अपने पूर्व के लिए स्पष्ट रूप से समझाएं जो आपके बीच एक निश्चित दूरी स्थापित करना चाहता है। कभी-कभी लगता है कि वे दोस्त हैं अगर भविष्य में यह संभव हो सकता है, तो अलगाव के तुरंत बाद सप्ताह और महीने संपर्क में रहने के लिए आदर्श समय का प्रतिनिधित्व नहीं करते।
    मूव ऑन ए ब्रेक अप चरण 06 बुलेट 01 शीर्षक वाला इमेज



  • मूव ऑन ए ब्रेक अप चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    बात करना या अपने पूर्व के परिवार के सदस्यों से मिलना बंद करो अगर आपकी पूर्व-प्रेमिका की मां के साथ रविवार का ब्रंच स्थिर था, तो आपको इसे मिटा देना होगा और उस जगह को कुछ अलग से भरना होगा।
  • मूव ऑन ए ब्रेक अप चरण 8
    3
    अपने रिश्ते के बारे में रोमांस करने के लिए खुद को त्याग दें। यह खत्म हो गया है और इसलिए यह सही कल्पनीय नहीं था कि आप अब कल्पना कर सकते हैं
  • मूव ऑन ए ब्रेक अप चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    इसे अपने सभी सामाजिक नेटवर्क संपर्कों से हटाएं यदि आप वास्तव में पृष्ठ को चालू करना चाहते हैं तो आप फेसबुक पर मित्र नहीं हो सकते हैं
  • विधि 3
    अपने आप को व्यस्त रखें

    मूव ऑन ए ब्रेक अप चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    1
    पुराने दोस्तों की कंपनी के लिए देखो जब आप प्रेम में थे, तो आप पीछे कुछ रिश्तों को छोड़ सकते थे, लेकिन ये दोस्त आपको नहीं भूल गए हैं बाहर जाओ और जो भी आप चाहते हैं के साथ मज़े करो।
  • मूव ऑन ए ब्रेक अप चरण 11
    2
    नई रुचियां ढूंढें कुछ नया सीखना एक ब्रेक की वजह से पीड़ा को खत्म करने का एक शानदार तरीका है। खाना पकाने का एक वर्ग ले लो, एक नई भाषा सीखो, फोटोग्राफी की खोज करना शुरू करें या एक सब्जी उद्यान बढ़ो।
  • मूव ऑन ए ब्रेक अप चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    किसी के साथ फिर से जाने की संभावना पर विचार करें हर किसी के पास तैयार होने के लिए अपना समय लगता है। कुछ घटनाओं के समुद्र में वापस चले जाने के लिए तैयार हैं, जबकि अन्य डूब रहे हैं।
  • सभी को पता चले कि आप फिर से किसी के साथ बाहर जाने के लिए तैयार हैं यह प्रस्तुतियों को प्रोत्साहित करेगा, अंधेरे में नियुक्तियों और अन्य संभावित परिस्थितियों को क्रमादेशित किया जाएगा। आप ऑनलाइन नियुक्तियों पर भी विचार कर सकते हैं
  • अगर आप अभी तक एक नियुक्ति के लिए बाहर जाने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो नए दोस्त बनाएं। समय के साथ मैत्री कुछ और रोमांटिक हो सकती है
  • टिप्स

    • अवसाद के लक्षण पहचानें यह दुख की बात है और एक अलग होने के बाद थोड़ी देर के `समय के लिए उदास होने के लिए सामान्य है, लेकिन यदि आप और बेहतर महसूस करने में सक्षम नहीं होने के बारे में लगता है कि आप प्रक्रिया में भाग लेने पेज चालू करने के लिए, अवसाद के लिए विशेषज्ञ की मदद के लिए देखने के लिए अनिच्छुक रहे हैं ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com