किसी पर बदला लेने के लिए कैसे

क्लिंगन कहते हैं, "बदला एक व्यंजन है जिसे सर्दी की जानी चाहिए"। अगर कोई आपको इतना परेशान, नापाक, बिल्कुल निराशाजनक बना देता है, तो आप को बदला नहीं जा सकता है, आपको नहीं पता कि यह कहां से शुरू होगा। आप इतने विश्वासघाती संभावनाओं के बीच चुन सकते हैं: एक निष्क्रिय प्रतिशोध, एक सक्रिय प्रतिशोध, या निश्चित रूप से खराब एक कौन सा एक चुनने के लिए? पढ़ना जारी रखें

कदम

विधि 1
निष्क्रिय रूप से बदला लेना

किसी भी व्यक्ति पर बदला लेने वाला शीर्षक चरण 1
1
उसे ध्यान न दें। कभी-कभी, किसी भी प्रकार की धमकाने या परेशान करने के लिए पूरी तरह से कोई जवाब देना उतना अच्छा नहीं होता जो आपको उत्तेजित करना चाहता है। अपने आप को अपमानित करते हुए और अपने गुस्से को प्रकट करते हुए, आप इसे प्रभावी स्थिति में रखने में मदद करेंगे और आप यह पुष्टि देंगे कि आपके साथ क्या किया है, इसके लायक है। इसे अनदेखा करना और इसे अपने जीवन से अलग करना, ऐसा ही होगा जैसे वह तुम्हारे लिए मर चुका था। यह खत्म हो जाएगा और आप इसे भूल सकते हैं।
  • नजरअंदाज किये जाने के मामले में भी ऐसा ही हो सकता है, अधिक निराशाजनक नहीं, सहायक होने के प्रभाव। यह तकनीक विशेष रूप से काम करती है, यदि वे आपको दूसरों के सामने शर्मिंदा करने की कोशिश करते हैं, जैसे पुराने भाई, स्कूल में गड़गड़ाहट, सहकर्मी जो आप का मज़ाक उड़ाते हैं।
  • किसी भी व्यक्ति पर कदम 2 पर बदला लेने वाला चित्र
    2
    अपने जीवन के साथ आगे बढ़ो। "सबसे अच्छा बदला अच्छी तरह से जीना है"। ऐसा व्यवहार करें कि आपका बदला क्या हुआ और उकसाया, इसका आपके पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। बाधाओं को उठाएं और अपनी सामान्य चीजों के साथ मिलें यहां तक ​​कि अगर आप अभी भी किसी के साथ क्या किया है, आप अपने सिर को ऊपर रखें और उसे दिखाने के लिए नहीं है कि वह तुम्हें कितना चोट पहुँचाई से दर्द होता है सबसे पुरस्कृत बदला आपकी ज़िंदगी को जारी रखने और आपको दुख देने वाले व्यक्ति से बेहतर रहने के लिए हो सकता है।
  • अगर आपको समय-समय पर इस व्यक्ति से मिलने के लिए मजबूर किया जाता है, तो कुछ अच्छी कहानियां तैयार करने के लिए कहें कि कैसे चीजें अच्छी तरह से चलती हैं, और आपका जीवन कितना महान है अगर किसी काम या स्कूल में आपको परेशान किया गया है, तो अपने सुंदर सप्ताहांत के बारे में अपने बहुत से शानदार दोस्तों या बाइक की सवारी के साथ शहर में बाहर बात करें।
  • किसी भी व्यक्ति पर बदला लेने वाला शीर्षक पृष्ठ 3 शीर्षक
    3
    अपने प्रोफ़ाइल को सामाजिक नेटवर्क पर अवरुद्ध करें अगर कोई आपको Facebook पर आपको परेशान करता है, या आपको Instagram पर ट्वीट्स या फ़ोटो को परेशान करने के साथ लगातार बमबारी करता है, तो उसे अपने जीवन से बाहर निकालें। दोस्ती निकालें, उनका पालन करना बंद करो, और उन्हें ब्लॉक करें। छोटे झड़पों को समय से अधिक न होने दें, जिससे गंभीर झगड़े होते हैं। थोड़े समय में, अपने कष्टप्रद उल्लास और उसके फोटो को अपने पूर्व के साथ मिलकर दूर की यादों में बदल जाएगा।
  • आप एक ऑनलाइन दौड़ में शामिल हो सकते हैं जहां आप एक दूसरे की कीचड़ खींचते हैं, पदों का आदान-प्रदान करते हैं और जनता में बहस करते हैं। हर कीमत पर इसे बचने का प्रयास करें तब वह चीज वहां रहेगी, और किसी ऐसे व्यक्ति के साथ संभावित रूप से शर्मनाक सार्वजनिक झगड़े में फंसने का कोई मतलब नहीं है जो समय के साथ बर्बाद नहीं कर रहा है।
  • कोई भी कदम पर बदला लेने वाला छवि शीर्षक चरण 4
    4
    उसकी मदद कीजिए जब उसे इसकी ज़रूरत न हो यह विशेष रूप से प्रभावी है अगर आपने लगातार आपकी मदद की आलोचना की है अब उसे इसकी ज़रूरत है, वह उसे नहीं मिलेगा। आपको संदेश प्राप्त होगा।
  • यदि आप स्कूल में किसी समूह प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और हर कोई आपका मजाक उड़ाता है, तो दूर हो जाओ और अपना काम करें। जब दिन आता है, आपको उसे देना होगा, शिक्षक को यह बताना चाहिए कि आपके समूह ने आपकी मदद नहीं करने का फैसला किया है।
  • यदि आपके भाइयों में से एक, रूममेट्स, या यदि आपका साथी घर पर काम करने के तरीके की आलोचना करता है, तो अचानक कपड़े धोने या बर्तन धोने बंद करो और उन्हें बताएं कि आप उन्हें ऐसा करने के लिए खुश हैं।
  • विधि 2
    कार्रवाई दर्ज करें

    किसी भी पर बदला लेने के लिए छवि शीर्षक चरण 5
    1
    अगर ऐसा लगता है कि, कानूनी कार्रवाई करने पर विचार करें अधिकारियों को उन मामलों से निपटने दें जहां आपको भावनात्मक रूप से या शारीरिक रूप से पीड़ा हुई है रिकॉर्ड और सभी प्रकार की घटनाओं की एक कालानुक्रमिक सूची रखें और शिकायत दर्ज करने पर विचार करें।
    • अगर किसी ने आपकी कार को उधार लिया है और इसे क्षतिग्रस्त कर दिया है या इसे लौटाए बिना धन उधार लिया है, तो सब कुछ का ब्योरा रखें प्राप्तियां, लिखित रूप में प्रतिबद्धता, ई-मेल आदि रखें। और आप जिस वार्तालाप और आपके व्यवसाय के बारे में याद करते हैं वह सब कुछ फिर से लिखना। फिर एक वकील या पुलिस स्टेशन जाकर पूछना क्या संभावना है कि आपको एक गिरफ्तारी होने का है या चोरी, गबन, बर्बरता, टोह लेने, उल्लंघन या मानहानि के लिए कार्रवाई शुरू।
    • आपका बदला हमेशा कानून की सीमाओं के भीतर रहना चाहिए। यदि आप बदला लेना चाहते हैं, तो कभी सीमा रेखा को पार नहीं करें अक्सर जो लोग खुद को न्याय करते हैं, ठीक ही जेल में खत्म होता है, और किसी अन्य व्यक्ति के साथ गलत काम करने से कुछ भी हल नहीं होता है कानून का सम्मान करें और अपनी अंतरात्मा भी। किसी की डाक चोरी करना इस समय रोमांचक हो सकता है, लेकिन यह अभी भी एक अपराध है। क्या इसके लायक है? बिल्कुल नहीं!
  • किसी भी पर बदला लेने के लिए शीर्षक वाला चित्र, चरण 6
    2
    दिखाएं कि अन्य लोगों के साथ भी क्या होता है यदि वे आपको चोट पहुँचाते हैं, तो एक कोने और पीले रंग में खड़े नहीं रहें। दूसरे व्यक्ति के व्यवहार के बारे में निर्णय लेने के लिए अपनी बुद्धि का उपयोग करें फेस-टू-फेस चेहरा
  • ध्यान दें गुस्सा या अनियंत्रित साधनों को अपने स्तर तक कम करने के बाद देखा जा रहा है यह देखने के लिए हर समय होने का सामना करने का सामना करने का एक रास्ता भी थका हुआ हो सकता है। शायद वह भी ऐसा ही करने का निर्णय लिया होगा, और यह उल्टा हो सकता है, और आप अपने आप को श्रृंखला श्रृंखला के एक श्रृंखला में खोजना होगा।
  • छवि शीर्षक से किसी को भी बदला 7 कदम
    3
    उसे हराने। बदला लेने के लिए किए गए तुच्छ युद्धों को वास्तविक जीवन में जीतने के लिए युद्ध की तुलना में बहुत कम मायने रखता है। जीवन में जीतने पर आपको अपना बदला मिल जाएगा।
  • अगर किसी ने आपके खाते पर गपशप फैलाने से आप को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है, तो हो सकता है कि आप अपने प्रचार को कमजोर करने के लिए अगली तिमाही तक पहुंच सकें। कड़ी मेहनत करें और इस व्यक्ति से दूर रहें जब तक अगुवे नहीं समझते कि यह गपशप है। प्रत्येक स्थिति में अधिकतम करें
  • किसी भी तरह से बदला लेने वाला चित्र शीर्षक 8
    4
    अपने प्रयासों को कम करें ऐसी स्थिति बनाएं जहां आपको चोट लगने वाला व्यक्ति भ्रमित या अव्यवस्थित दिखता है। अपने इरादों को समझने के बिना, जब तक आप एक विशिष्ट कमजोरी या आदत की पहचान न करें तब तक अपने शिकार पर नजर रखें। इसे अपने लाभ के लिए उपयोग करें, चाहे जो भी हो: नौकरी, मजाक, एक छोटे से कुर्सी, एक कार, एक नोटबुक, एक कमरे, एक दरवाज़ा या उसके चारों ओर के लोग भी। सही समय पर, यह कार्रवाई में चला जाता है
  • अगर आपका दुश्मन, लंच के दौरान या एक निश्चित सबक के दौरान, लगातार अपनी सफलता का दावा करता है, तो उसे वार्तालाप पर नियंत्रण लेने से उसे गार्ड से दूर ले जाओ। सुनिश्चित करें कि वह बात नहीं कर सकता
  • यदि आपका दुश्मन खींचता है या हमेशा श्रेष्ठता के साथ व्यवहार करता है, तो हर एक कदम या गलती पर ध्यान दें और इसे विनम्र ढंग से खड़ा करें। यदि एक सुपरकॉन्डेस्ट पर्यावरणविद्, जिसे आप कमरे में साझा करते हैं तो एक प्लास्टिक कप का उपयोग करता है, उन्हें व्यंग्यात्मक रूप से पता चले कि यह हर समय दिल की दुनिया का भाग्य कितना कठिन है।



  • किसी भी प्रकार से बदला लेने वाला चित्र शीर्षक 9
    5
    अपने दयालुता के साथ यह हानिरहित करें अपने प्रयासों को तोड़ने का विकल्प बेहद उपलब्ध है, जो कुछ हुआ है उसे भूलने के लिए तैयार है, और आपकी सलाह, आपकी सहायता और आपके समाधान की जानकारी प्राप्त करने के लिए हर संभव प्रयास करें। परेशान रहें जब भी आप अकेले रहना चाहते हैं, तो मुझे देखने दो। जब भी वह निर्णय लेता है, तो उसकी पसंद के नकारात्मक परिणामों पर प्रकाश डालने पर सवाल उठाएं। यह मनोवैज्ञानिक यातना भ्रम और असुरक्षा की भावना पैदा कर सकती है।
  • विधि 3
    गंदे बजाना

    किसी भी तरह से बदला लेने के लिए शीर्षक वाला चित्र शीर्षक 10
    1
    आप अपने स्तर तक नीचे जाने का फैसला करते हैं हमेशा अपने स्तर पर नहीं उतरना और गंदा खेलना सबसे चतुर निर्णय होगा, लेकिन कभी-कभी अवसर भी इसके साथ भागने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। सुनिश्चित करें कि आप जिस चीज का षड्यंत्र कर रहे हैं या योजना बना रहे हैं वह सबसे खराब कष्टप्रद परिकल्पना है, और वह अवैध या संभावित रूप से खतरनाक कुछ नहीं लेती है। परिपक्व बनो, तब भी जब आप अपरिपक्व व्यवहार करते हैं
    • याद रखें कि किसी व्यक्ति के साथ ग्वेरा में शामिल होने से आपको इसके ऊपर जाने से अधिक प्रयास होंगे। गंदा बजाना उसकी रणनीति है, और आप को अधिक प्रतिशोधों के अधीन होने का जोखिम उठाना होगा। आपको चेतावनी दी गई है।
  • किसी भी व्यक्ति पर बदला लेने के लिए शीर्षक छवि 11 कदम
    2
    पत्र, संदेश भेजें या अनाम कॉल करें। इस व्यक्ति के एक हिमस्खलन कष्टप्रद शराबी बेनामी की एसोसिएशन (या कुछ और भी बदतर) के साथ बात करने के लिए पूछ कॉल सहना है, तो बात करने के लिए esaspererai यह पुश करने के लिए फोन नंबर या ई-मेल बदलने के लिए।
  • सार्वजनिक स्थानों में अपनी संपर्क जानकारी प्रदर्शित करें, शायद मोटल, बार और अन्य गैर-अनुशंसित स्थानों में लटकने के लिए हास्यास्पद पोस्टर बनाकर भी। उनके पास बहुत कुछ करना होगा, अजीब तरह के कॉलों का जवाब देना।
  • किसी भी व्यक्ति पर कदम 12
    3
    उसे एक घृणित उपहार दें चिंराट और अन्य समुद्री जीव कुछ ऐसी चीज उत्पन्न करते हैं जो शैतान की फुूत के रूप में वर्णित किया जा सकता है जब वे बुरे जाने लगते हैं अपनी डेस्क या कैबिनेट में जमी हुई झींगे छिपने से कुछ दिनों के भीतर गड़बड़ी की गड़बड़ी हो जाएगी। यह भ्रामक और घृणास्पद रहेगा और शायद कुछ जानवरों को एक स्नैक की तलाश में भी आकर्षित किया जाएगा।
  • किसी भी व्यक्ति पर बदला लेने के लिए शीर्षक 13 चित्र देखें
    4
    उसे सार्वजनिक रूप से शर्मिंदगी में रखें अनुचित सामग्री का आदेश दें और सुनिश्चित करें कि यह किसी समझौते के समय में प्राप्त करता है। नवीनतम अश्लील वीडियो या सेक्स के खिलौने के संग्रह का आदेश दें और पैकेज को अपने कार्यालय में भेज दें, सुनिश्चित करें कि जब आप काम पर होते हैं, शायद एक मीटिंग के दौरान। सुनिश्चित करें कि संबंधित व्यक्ति को खोजने से पहले कूरियर से पहले पूछना चाहिए।
  • कोई भी कदम 14 पर बदला लेने वाला चित्र शीर्षक
    5
    इसे अपने दिमाग से बाहर निकालें उसे कुछ अच्छा फूलों की तरह भेजें, लेकिन एक अजीब और कुख्यात विषय से। एक बेनामी आदेश बनाने और नकदी में भुगतान करना सुनिश्चित करें ताकि आप उस पर फूल लिखे जाएंगे "Viale Firenze 123 में अपने घर के बगीचे में सोना अच्छा था" या कुछ और ही भयावह, यह भयभीत हो जाएगा।
  • कुछ भयावह करने के लिए ठीक है, लेकिन सीमाओं को पार करने की कोशिश न करें वास्तव में अपने बगीचे में सो नहीं और अभी भी कुछ अवैध होने से बचें
  • आप शायद लिपस्टिक के साथ लिख सकते हैं "लूसिफ़ेर वापस आ जाएगा" अपने विंडशील्ड पर, या उसके पोर्च पर एक गॉथिक-शैली की पत्थर की मूर्ति बनाना उसके चेहरे की एक तस्वीर के साथ एक डरावना जादू की गुड़िया बनाओ और उसे मेलबॉक्स में छोड़ दें। अगले दिन, वह देखता है कि वह बुरी बुरे सपनों के कारण काम पर नींद कैसे दिखेंगे?
  • किसी भी चीज़ पर बदला लेने के लिए छवि 15 शीर्षक
    6
    उत्पीड़न और मजाक के बीच अंतर जानने के लिए जानें जब आप बदला लेने के लिए किसी को मजाक बनाते हैं तो अपने आप को सुरक्षित और अलग दिखाएं उत्पीड़न, दूसरी ओर, चोट, अपमान और अन्य अवांछित धमकी शामिल है, और इसके अलावा वे अवैध हैं इतना अधिक मत जाओ
  • "एक व्यक्ति पहले दर्जे के उत्पीड़न के दोषी है, जब वह बार-बार और बार-बार किसी अन्य व्यक्ति को परेशान करता है, सार्वजनिक स्थानों पर उसके बाद या किसी व्यक्ति को शारीरिक नुकसान के उचित डर को शुरू करने के उद्देश्य से एक पाठ्यक्रम या फिर से कार्य करता है।"।
  • टिप्स

    • अपने आप को बचाव, और अपने विचारों के साथ प्रयोग करने में डर नहीं।
    • यदि आपका बदला ज़ाहिर होता है और अलग-अलग समय पर होता है, तो घटना के दृश्य पर कभी भी उपस्थित न हो, या वे आपको संदेह करेंगे।
    • कार्य करने के लिए बेहतर तरीके से जानने के लिए अपने दुश्मन के दोस्तों के साथ दोस्त बनाएं
    • यहां तक ​​कि आपके दुश्मन का दुश्मन भी मदद कर सकता है उन्हें अपने पक्ष में ले जाओ।
    • Insultalo!
    • यदि आप एक मनोरोगी हैं, तो बदला भी आसान होगा
    • अपने सिर को ऊंचा रखें, उनको न देखें और श्रेष्ठता के साथ व्यवहार करें।
    • उसे चोट न दें केवल इसे अनदेखा करें
    • बदला हमेशा आखिरी उपाय होना चाहिए! बदला लेने से पहले अन्य समाधानों की कोशिश करो!

    चेतावनी

    • बहुत सावधान रहें और इसे ज़्यादा मत करो या आप परेशान हो जाएंगे, और आपके शत्रु प्रसन्न होंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com