अगर आप नहीं हैं तो न्यडिस्ट व्यक्ति के साथ बाहर जाना कैसे

क्या एक न्यडिस्ट व्यक्ति (कभी-कभी इस शब्द का पर्याय, "नस्लवादी" भी प्रयोग किया जाता है) में शामिल होने से प्रेम प्राप्त करना संभव है और इस जीवन शैली को साझा नहीं करना है? हालांकि आपके पास अलग-अलग विचार हैं और आप सोचते हैं कि समुद्र तट पर पोशाक में रहने के लिए बेहतर है, आप अपने साथी को आधे रास्ते से मिल सकते हैं

स्थिति को एक ही दृष्टिकोण से देखने पर (आपको लगता है कि आपको जनता में नग्न दिखा रहा है शर्मनाक है, आपके साथी का मानना ​​है कि यह शानदार है), अपने मन को खोलें और पूर्वाग्रहों के बिना इस रिश्ते को विकसित करने के लिए मतभेदों का स्वागत करें। अपनी जीवन शैली के बावजूद (आप पूर्णकालिक या अंशकालिक न्यडिस्ट हो सकते हैं), आप एक स्वस्थ संबंध जीने का एक मध्यवर्ती तरीका पा सकते हैं, बशर्ते आप प्रयास करने को तैयार हों।

कदम

छवि का शीर्षक दिनांक से न्यडिस्ट जब आप एक कदम नहीं हैं 1
1
अपने आप को अच्छी तरह से सूचित करें इससे पहले कि आप राजनीति या नैतिकता पर कोई राय लें, इस जीवनशैली के बारे में अधिक जानने के लिए कुछ शोध करें। अधिकांश न्यडिस्टों के लिए, एक सार्वजनिक (या निजी) जगह में उन्हें मां के रूप में दिखाए जाने के लिए कोई यौन अर्थ नहीं है वे इस जीवनशैली का अभ्यास करते हैं क्योंकि यह उन्हें स्वतंत्र महसूस करता है, एक प्रकृति के साथ। विशेष प्राकृतिक चिकित्सकों को निजी समुद्र तटों और यहां तक ​​कि सम्मेलनों के लिए समर्पित किया गया है, वास्तव में पूरे परिवार हैं जो मानव को मनाने और प्रकृति को गले लगाने के लिए इकट्ठा होते हैं।
  • छवियों का शीर्षक दिनांक से न्यडिस्ट जब आप एक ही नहीं है चरण 2
    2
    स्पष्ट करें कि आप इस विषय के बारे में क्या सोचते हैं। आपके साथी के पास निश्चित रूप से व्यक्तिगत राय है और दावा है कि यह जीवन शैली सही विकल्प है, लेकिन आपको पहले यह समझना होगा कि आप इस विषय के बारे में क्या सोचते हैं।
  • आपके पास कोई राय नहीं है अपने साथी पर 24 नग्न 24 घंटे बर्दाश्त नहीं कर सकता के रूप में और शायद एक नौकरी है, एक दैनिक आधार पर अन्य लोगों के साथ बातचीत के दौरान, और एक आधुनिक समाज में रहते हैं, आप अपने नग्नता, तुम क्यों सामने आ आ नहीं है (या में क्या होता है के बारे में किसी विशेष राय नहीं हो सकता है सीमित तरीके से) कुछ मामलों में, न्यडिस्ट में शामिल होने के लिए उसकी जीवनशैली में शामिल होने के लिए संभव हो सकता है। आप इसे सार्वजनिक स्थानों और पारंपरिक सामाजिक समारोहों में देख सकते हैं, जबकि आप अपने व्यक्तिगत समय में जो भी करते हैं वह आपके साथ कुछ नहीं करना है।
  • न्यडिज्म आपको बहुत असहज महसूस करता है। यह एक न्यडिस्ट व्यक्ति के साथ कुछ भी आसान हो सकता है, खासकर यदि आप अपनी नग्नता के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं यह समझने की कोशिश करें कि क्या आप अपने साथी के साथ रहते हुए हमेशा शर्मिंदा होते हैं या अगर आप नग्न होने की स्थिति में आंदोलन की भावनाएं तब होते हैं जब आप नहीं करते।
  • जीवन की यह शैली आपको साजिश करता है हो सकता है कि आप इस क्रांति में भाग न लेना चाहते हैं, लेकिन आप नैसर्गवाद से चिंतित हैं। आप अपने दम पर व्यापक शोध कर सकते हैं और तब, जब आपके और आपके साथी के लिए सही समय आता है, तो उनसे सवाल पूछिए।
  • जब आप न तो एक चरण 3 के लिए तिथि न्यडिस्ट का शीर्षक चित्र
    3
    भविष्य के बारे में एक ईमानदार चर्चा शुरू करें यदि यह रिश्ते सरल नियुक्ति से परे हो, तो आपको प्रश्न पूछने होंगे और सभी कार्ड को मेज पर रख दिया जाएगा।
  • चर्चा करने के लिए एक उपयुक्त स्थिति चुनें, जैसे रात का भोजन करना या कॉफी रखना। बेहतर समय में ऐसा करते हैं जब दूसरे व्यक्ति नग्न न हो, ताकि आप अपने कपड़े के अभाव के बजाय इस विषय पर ध्यान केंद्रित कर सकें।
  • निर्धारित करें कि यह एक महत्वपूर्ण चर्चा है यदि आप केवल दो बार एक साथ बाहर आते हैं और आप इसे पसंद करते हैं, तो समझने की कोशिश करें कि आप किस प्रकार के नैसर्गवाद के बारे में विस्तार कर सकते हैं और अपने खुद के बारे में सोच कर स्वीकार कर सकते हैं। आपको पहली तारीख से अपनी चिंताओं के बारे में एक गंभीर वार्तालाप नहीं करना चाहिए, दूसरे व्यक्ति को भयभीत होने का खतरा बढ़ाना चाहिए।
  • असली समस्या की जड़ पर जाएं आपको चिंताओं से डरने से पहले, आपको सबसे ज्यादा परेशान करने वाले नस्लवाद के पहलुओं को निर्धारित करें। क्या आप इससे नफरत करते हैं कि आपका साथी अनुपयुक्त स्थानों और क्षणों में नग्नता का अभ्यास करना पसंद करता है या क्या आपको सामान्य रूप में अपनी जीवन शैली में समस्याएं हैं? अगर आपके होने का तरीका आपको असुविधाजनक बनाता है, तो इस व्यक्ति की तुलना में आपके संकोच और व्यक्तिगत अनुभवों के साथ सवाल हो सकता है। शायद आप प्रदर्शनीवाद के साथ नग्नता को भ्रमित करते हैं (और यह गलती दुर्भाग्य से मीडिया द्वारा और समाज में नैतिकता के चैंपियनों द्वारा अक्सर की जाती है)। इस मामले में, न्यडिज्ज की आपकी समझ गलत है, और अपने जीवनसाथी के साथ इस जीवनशैली की बुनियादों के बारे में बात करने से आपकी मदद करनी चाहिए।



  • छवि का शीर्षक दिनांक से न्यडिस्ट जब आप एक कदम 4 नहीं हैं
    4
    तय करें कि आप किन पहलुओं के साथ रह सकते हैं यदि आप वास्तव में इस व्यक्ति को पसंद करते हैं और आप इसे भागना जारी रखना चाहते हैं, तो आपको यह निर्धारित करना होगा कि क्या आप अपने तरीके से सामना कर सकते हैं। कई मामलों में, आप सहमत हो सकते हैं कि क्यूडीज का कब और कहाँ अभ्यास करें
  • क्षणों की स्थापना करें जब नग्नता सीमा बंद हो जाएगी यदि आप नैसर्गवाद के एक बड़े प्रशंसक नहीं हैं, लेकिन आपको लगता है कि यह आपको इस संबंध को विकसित करने के लिए अच्छा लगेगा, कुछ बुनियादी नियम तय करें, ताकि आप दोनों खुश रहें। उदाहरण के लिए, यदि इस व्यक्ति को घर पर नग्न होना पसंद है लेकिन यह आपको असुविधाजनक बनाता है, तो सुझाव दें कि आप इसे केवल तभी करते हैं जब आप वहां नहीं हैं, कम से कम अब के लिए वैसे भी एक खुले दिमाग का प्रयास करें और समझाएं कि आप क्यूबा के बारे में अधिक जानने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे, शायद एक दिन आप अलग तरह से सोचेंगे।
  • ऐसे परिस्थितियों को पहचानें जिनमें आपको नैसर्गवाद के साथ कोई समस्या नहीं है, इसलिए आप केवल अपनी आवश्यकताओं और बाधाओं के आधार पर निर्णय नहीं लेंगे। इस संदर्भ में निजी न्यडिस्ट समुद्र तटों, क्लब या अन्य प्राकृतिक चिकित्सकों को समर्पित स्थान शामिल हैं। आपके साथी को स्पष्ट रूप से पता होना चाहिए जब आपको इस विचार पर सहज महसूस होता है कि आपको सार्वजनिक रूप से नग्न दिखाया जाएगा
  • छवि का शीर्षक दिनांक से न्यडिस्ट जब आप एक नहीं हैं चरण 5
    5
    आप जल्दबाजी में नहीं हैं अभी के लिए, आपको कोई फैसला करने की ज़रूरत नहीं है समझाएं कि आप इस विषय पर अपने आप को आगे बताने को तैयार हैं। यदि यह आपका न्यडिस्ट के साथ पहला अनुभव है, तो एक खुले दिमाग की कोशिश करें और अपने साथी के हितों को गले लगाने की कोशिश करें। इसका निश्चित रूप से मतलब नहीं है कि आपको एक न्यडिस्ट बनना है - हालांकि, आप जो अन्य व्यक्ति की ओर महसूस करते हैं, उसके परिपक्वता के साथ, आप समझ सकते हैं कि आप नैसर्गवाद के साथ और अधिक सहज महसूस करते हैं, और शायद आप इसे एक जीवन शैली के रूप में मानना ​​शुरू कर देंगे स्वस्थ।
  • एक और दृष्टिकोण को स्वीकार करना इसका मतलब यह नहीं है कि आप उत्साह से भाग लेने के लिए तैयार हैं। शौक और अलग राय गतिशील और रोमांचक संबंध बना सकते हैं, ने स्वीकार किया कि दोनों प्रतिकूल प्रभाव डाले बिना और भाग लेने के लिए बाध्य महसूस कर के बिना एक दूसरे की भावनाओं को स्वीकार है,। क्या मामलों को खुद को स्वीकार करना है, नहीं demoralized होना
  • टिप्स

    • मानव शरीर में कोई आश्चर्यजनक या अभद्र नहीं है। यदि आप इसे इस तरह नहीं देखते हैं, तो किसी के साथ अपने आत्मसम्मान और आपके शरीर के प्रति अपनी छवि के बारे में बात करना ज़रूरी है।
    • न्यडिस्ट संस्कृति की विभिन्न शाखाओं का अन्वेषण करें, जैसे अकेले अकेले रहना या परिवारों के लिए समुद्र तटों और न्यडिस्ट इलाकों में जाना।
    • यह समझने की कोशिश करें कि एक न्यडिस्ट होने का मतलब यह नहीं है कि वह बिगाड़ने या यौन समस्याओं का सामना कर रहा है। इस आंदोलन के पीछे के विचारों को समझने और प्रदर्शनकारी या शिकारी व्यवहार के साथ भ्रमित न्यडिज्ज से बचने के लिए अनुसंधान करें।
    • अगर आप इस जीवनशैली को अपनी जिज्ञासा को जागृत कर रहे हैं तो आप न्यडिज्म की कोशिश कर सकते हैं। आपके अनुकूल नहीं होने पर, आपका पार्टनर प्रयास की सराहना करेगा
    • जब आपका पार्टनर खुद को नग्न धूप में उजागर करता है, तो सनस्क्रीन को बहुतायत से लागू करना याद रखें शरीर के कुछ हिस्सों में एक जलन हो सकती है आप दोनों और दोनों को नुकसान पहुंचा सकते हैं

    चेतावनी

    • यदि आप एक व्यक्ति, नग्न के साथ बाहर जा रहा है के विचार के साथ पूरी तरह से असहज महसूस करते हैं और लगता है कि यदि आप समझौता करने और यह स्वीकार करते हैं, तो ईमानदार होना और उसके आने से रोकने के थोड़ी सी भी क्षमता है। इस मामले में, आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ खुश होंगे, जिसके साथ आप किसी के साथ तुलनात्मक रूप से अधिक सुसंगतता और आत्मीयता प्राप्त करेंगे, जो आपको दुखी बनाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com