बेवकूफ के साथ बाहर जाना कैसे

ठीक है, क्या आप बेवकूफी के साथ बाहर जाना पसंद करेंगे? कोई समस्या नहीं है कुछ युक्तियों और युक्तियां आपको बेवकूफी के साथ अनन्त प्रेम का अनुभव करने में मदद करेंगे।

कदम

छवि शीर्षक दिनांक एक बेवकूफ़ चरण 1
1
आर-मैं-एस-पी-ई टी टी ओ। आम तौर पर दो रहस्य हैं जो रिश्ते की सफलता की गारंटी देते हैं। पहला रहस्य, बच्चों को सम्मान पसंद है आपको ध्यान देने के लिए दूर जाने की ज़रूरत नहीं है - कुछ ऐसे लोग देख सकते हैं जो बास्केटबॉल खेलते हैं। अगर उनकी एक गर्लफ्रेंड उन्हें पहुंचती है, तो लड़के का खेल सुधार सकता है - या उससे ज्यादा खराब हो सकता है क्योंकि वह उसे प्रभावित करने की कोशिश करता है सभी को ध्यान में रखना पसंद है, और विशेष रूप से लड़कों को इस तरह से व्यवहार करना पड़ता है क्योंकि लड़कियों का ध्यान आकर्षित किया जाता है। लड़कों के लिए सम्मान एक बच्चे के लिए कैंडी की तरह है यह नर्सों के मामले में विशेष रूप से होता है, क्योंकि उनके साथियों अक्सर उन्हें मजाक करते हैं (महत्वपूर्ण नोट: कुछ नर्स आपके सम्मान से प्रभावित नहीं होंगे यदि यह उनके विशाल ज्ञान के बारे में है, क्योंकि उन्हें लगता है कि इसका कारण है - यह स्पष्ट करता है कि आप उन्हें लोगों के रूप में अनुमानित करते हैं)। दूसरा रहस्य: लड़कियों को वास्तव में सराहना करते हैं कि कोई व्यक्ति अपनी राय सुनता है और उन्हें ध्यान में रखता है। हालांकि, बेवकूफ लड़कियों के साथ, सम्मान शायद सबसे अच्छा विकल्प होगा, कम से कम शुरू में राजनीतिक रूप से गलत प्रतीत होने के जोखिम पर, सज्जन की तरह व्यवहार किया। अप्रैल दरवाजे, उसे अपने बैग लाने में मदद (nerds उनके भारी और बड़े पैमाने पर backpacks के लिए प्रसिद्ध हैं), और इतने पर। यहां तक ​​कि अगर यह पुराने ढंग से लग सकता है, तो इसे करें लेकिन अपने आप को सुनने के लिए तैयार रहें और मंजूरी दें अगर आप अपने रहस्यों को बताने का फैसला करते हैं
  • छवि शीर्षक दिनांक एक बेवकूफी चरण 2
    2
    भावनाओं पर दिक्कत न करें आम तौर पर नर्सों को याद दिलाया जाना चाहिए कि वे दूसरों की भावनाओं पर रौंदना न करें। परन्तु, सिर्फ इसलिए कि मैं भावनाओं के मूल्य का गुणन करने के लिए बहुत इच्छुक नहीं हूं, अगर आपका बेवकूफ भरोसा करने का निर्णय लेता है, तो वह शायद आपके लिए आकर्षित होता है
  • छवि शीर्षक दिनांक एक बेवकूफ़ चरण 3
    3
    सुनने के लिए जानें आपके बीच स्थापित समझौते पर निर्भर करता है, बेवकूफ अपना ध्यान प्राप्त करने की कोशिश कर सकता है (अपने सम्मान अर्जित करने के लिए) अपने सांस्कृतिक सामान flaunting निश्चित रूप से स्टार ट्रेक के सत्रहवाँ एपिसोड पर उनकी राय सुनना सबसे अच्छा नहीं होगा, लेकिन घबराहट न करें। इसे विनम्रता से सुनो और फिर विषय को बदल दें।
  • छवि शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 4
    4
    स्पष्टीकरण प्रदान करने के लिए तैयार एक बार फिर यह अजीब लगता होगा। क्या तुम उसे बेवकूफ नहीं देना चाहिए? जब तक आप उन सभी में से किसी एक से डेटिंग नहीं कर रहे हैं, जो सब कुछ के बारे में सबकुछ जानते हैं, तो आप शायद कुछ विषयों के बारे में उससे अधिक जान पाएंगे। नर्स एक विशेष क्षेत्र (भौतिक विज्ञान, कंप्यूटर, स्टार ट्रेक) के विशेषज्ञ हैं। इसका अर्थ है कि आपके पास सामान्य चीजों (कार, फुटबॉल, फिल्में) की व्यापक समझ होगी। बेवकूफ गंभीर अपने रिश्ते पर विचार करते हैं, तो अन्य विषयों snobberà नहीं है और आप अपने ज्ञान के लिए उच्च पर विश्वास नहीं है, तो विषय है कि परिचित नहीं हैं और नहीं लगता कि यह अजीब है कि वे उन्हें पता नहीं है कि है के लिए उसे न्याय नहीं है।



  • छवि शीर्षक दिनांक एक बेवकूफ़ चरण 5
    5
    झगड़े का सामना करने के लिए तैयार हो जाओ विशेष रूप से लड़कियों के बीच में यह विश्वास है कि नर्स्स "वे विश्वासघात करने के लिए कम प्रवण हैं", "वे अधिक विश्वासयोग्य हैं" या "वे अधिक परिपक्व हैं"। दुर्भाग्य से, यह हमेशा मामला नहीं होता है: सभी रिश्ते नस्लों के साथ-साथ उन परस्पर विरोधी हैं। अपने साथी के साथ तार्किक तरीके से समस्याओं को हल करने के लिए तैयार करें। अतिरंजित या प्रतीत होता है बेवकूफ तर्क nerds के साथ बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करते।
  • छवि का शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 6
    6
    अपनी दुनिया में विसर्जित करें यदि आप अपनी कहानी को गंभीरता से ले रहे हैं, तो आपको अपने साथी को समझने की आवश्यकता होगी। इसका मतलब nerds के जटिल ब्रह्मांड में प्रवेश करना है। यदि आपका साथी एक रसायनज्ञ है, तो वह उस विषय के आपके विचारों को फिर से खोज लेगा। यदि आप पीसी के लिए पागल हो जाते हैं, तो प्रोग्रामिंग भाषाओं पर विकिपीडिया के कुछ पन्नों को पढ़ें। यदि आप एक विशाल स्टार ट्रेक प्रशंसक हैं, तो मूल श्रृंखला, द नेक्स्ट जनरेशन एंड द व्हॉयजर श्रृंखला आदि के बीच का अंतर देखें। न केवल आपके साथ कुछ समान होगा, लेकिन आप उसे समझेंगे कि आप उनका सम्मान करते हैं और अपने हितों को साझा करने के लिए तैयार हैं। यदि आप वास्तव में इसे जीतना चाहते हैं, तो आप उदाहरण के लिए अपने पसंदीदा एक्स-फाइल्स एपिसोड किराए पर कर सकते हैं (यदि आपने उन्हें पहले से नहीं देखा है)।
  • छवि शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 7
    7
    प्रत्यक्ष रहें अधिक सटीक होने के लिए, अधिकांश प्रकार की नर्सें मायर्स-ब्रिग्स के व्यक्तित्व संकेतकों का हिस्सा हैं - इसका अर्थ है कि वे ईमानदारी और स्पष्टता की सराहना करते हैं। उम्मीद मत करो कि वे अपने भीतर के विचारों को अपने चेहरे की अभिव्यक्तियों से अनुमान लगाने दें। ठीक है, यह अतिरंजित होगा, लेकिन आप इस अवधारणा को समझ गए हैं: ईमानदार रहें और जमीन पर अपने पैरों के साथ रहें। आप अवधारणा को समझ गए ...
  • टिप्स

    • समझौता करने के लिए नीचे आओ यदि आपका बेवकूफ दोस्त प्रोग्रामिंग भाषाओं को पसंद करता है और आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो अपने आप को उस चीज़ को समर्पित करें जो दोनों में शामिल है, जैसे कि एक नया वीडियो गेम पूर्वावलोकन देखना। आप इस खेल पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, जबकि आपका पार्टनर अपने कोड को स्टोर करता है।
    • उसका डॉर्मेट मत बनें यह नियम सभी रिपोर्टों पर लागू होता है शुरुआत में यह एक समस्या हो सकती है, लेकिन यदि आप एक दृढ़ और विनम्र टोन के साथ अपना दृढ़ संकल्प दिखाते हैं, तो आप इसके साथ भागने का प्रबंधन करेंगे।
    • अच्छा हो हर कोई अच्छी लड़कियों और लड़कों को पसंद करता है
    • अपने व्यंग्य के लिए तैयार। नेर्डस इस सुविधा के लिए प्रसिद्ध हैं। ज्यादातर मामलों में वे तुम्हें चोट नहीं करना चाहते, मजेदार बनाने का यह एक तरीका है। निस्संदेह वे हास्य की एक अजीब भाव है और कभी-कभी (अक्सर वे) अतिरंजित, लेकिन वे इसे ध्यान नहीं देते।
    • अपने स्वरूप की देखभाल करें किसी भी संबंध में यह महत्वपूर्ण है बुरा सांस, अप्रिय गंध और जर्जर कपड़े ... मना कर रहे हैं अपने और अपने साथी का सम्मान करें

    चेतावनी

    • धीरज रखो पहली कठिनाई पर हार न दें नर्स हमेशा सही ढंग से संवाद नहीं कर सकते हैं, इसलिए उनको जानना मुश्किल है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com