एक समय में अधिक लड़कों के साथ बाहर जाना (लड़कियों के लिए)

यदि आप एक ही समय में एक से अधिक व्यक्ति जानना चाहते हैं और एक अनन्य संबंध नहीं खोजते हैं, तो आप ऐसा करने के लिए स्वतंत्र हैं। यदि आप नहीं चाहते हैं कि आप उन लोगों के साथ डेटिंग कर रहे हैं, तो यह आलेख आपको कुछ सुझाव देता है इसके अलावा, बुरे गलतफहमी से बचने के लिए (जैसे कि जब कोई व्यक्ति आप को तोड़ता है तो उसे छेड़ता है जब उसे पता चलता है कि जब आप उसके साथ थे तब आप अन्य लोगों से डेटिंग कर रहे थे), आपको कुछ सलाह भी मिलेगी कि वह सब कुछ कैसे करें ।

कदम

विधि 1
ईमानदारी की रणनीति

एक समय में एक से अधिक लड़के (महिला के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
आप क्या कर रहे हैं के बारे में खुले और ईमानदार रहें अगर आपको लगता है कि एक समय में एक से अधिक व्यक्ति के साथ बाहर जाने में कुछ भी गलत नहीं है, तो आपको इसे छिपाने के लिए कोई कारण नहीं है। खुले तौर पर बोलने के विपरीत, उपयोगी हो सकते हैं, क्योंकि जब लोग दूसरों के साथ बाहर जाते हैं, तो लोगों के पास अलग-अलग दृष्टिकोण होते हैं, और ये समस्याओं से बच सकते हैं कुछ लोग सोच सकते हैं कि एक समय में केवल एक ही व्यक्ति के साथ बाहर जाना सही है (भले ही आपने कभी कहा नहीं कि आप एक विशेष संबंध में शामिल होना चाहते हैं) और, धारणा के द्वारा, अगर आप उन्हें कुछ नहीं बताते हैं, तो वे सोच सकते हैं कि आपको ऐसा लगता है जिस तरह से।
  • छवि शीर्षक से अधिक समय से एक लड़के पर (महिला के लिए) चरण 2
    2
    एक कहानी बताओ जिससे आप समझ सकें कि आप एक समय में एक से अधिक लड़के डेटिंग कर रहे हैं उदाहरण: "एक बार जब मैं एक आदमी के साथ डेट पर था हम एक महीने के बारे में एक-दूसरे को देख रहे हैं अचानक एक और आदमी ने मुझे मारा, जिसके साथ मैंने सप्ताह पहले छोड़ दिया था। यह वास्तव में शर्मनाक था: उनमें से एक मेरे साथ बहुत गुस्सा था क्योंकि मुझे लगता है कि उसने सोचा कि मैं अभी उसके साथ जा रहा था लेकिन मुझे कैसे पता चला कि हम एक विशेष संबंध में थे?"। आप जिस व्यक्ति से डेटिंग कर रहे हैं उस पर आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं? यदि वह आपके साथ सहमत नहीं है, या चेहरा भयभीत करता है, तो यह स्पष्ट है कि जिन लोगों के साथ आप बाहर जाते हैं उनमें से एक होना अच्छा नहीं है।
  • एक समय में एक से अधिक लड़के (महिला के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    ध्यान दें कि बच्चों को एक अलग रिश्ते के बारे में अलग-अलग विचार हैं आदर्श रूप से, एक व्यक्ति आपको पूछता है कि क्या वह आपका विशेष भागीदार हो सकता है, और उसका अनुरोध उस दिन का प्रतिनिधित्व कर सकता है जब आप आधिकारिक तौर पर एक दंपति बन जाते हैं। लेकिन वयस्क जीवन में, चीजें हमेशा इस तरह से काम नहीं करती हैं। इसलिए, अगर आपको यकीन नहीं है कि क्या वह सोचता है कि वह एक विशिष्ट संबंध में है, तो उससे पूछें: "जब आप किसी से डेटिंग कर रहे हैं, तो आप कैसे जानते हैं कि जब आप साधारण डेटिंग से एक विशेष रिश्ते में कूद गए हैं?"
  • छवि शीर्षक से अधिक समय से एक लड़के पर (महिलाओं के लिए) चरण 4
    4
    इस बारे में सोचें कि आप किसी व्यक्ति के साथ किसी रिश्ते में कितना गहराई से जाना चाहते हैं, इससे पहले कि आप उसके साथ विशेष रूप से बाहर जायें। कुछ महिलाएं केवल उन सभी पुरुषों के साथ एक गेम खेलना चाहती हैं, जब तक कि वे बैठकों "पहली तारीखें" हैं, लेकिन जब वे निर्णय लेते हैं कि एक व्यक्ति को दूसरी बार उसके साथ बाहर जाना चाहता है, तो वे अन्य लोगों को देखना बंद कर देते हैं ताकि वे केवल ध्यान केंद्रित कर सकें उस पर अन्य महिलाओं के लिए, तीसरे या पांचवें - नियुक्ति यह हो सकती है कि विभाजन रेखा खींचना है। अन्य महिलाएं खुद को "नियम" देती हैं कि वे कैसे शारीरिक रूप से किसी के साथ घनिष्ठ होते हैं (उदाहरण के लिए, उन्हें लगता है कि वे जितना चाहें उतने चूम कर सकते हैं, लेकिन एक बार जब वे लड़के के साथ सोते हैं, वे केवल उसके साथ यौन संबंध रखते हैं)।
  • छवि शीर्षक से अधिक समय से एक लड़के पर समय (महिला के लिए) चरण 5
    5
    अपनी राय को विषय के बारे में बताएं इंटरनेट प्रोफाइल की उम्र में, यह काफी आसान है। अगर आप और जिस व्यक्ति को आप ऑनलाइन जानते हैं, तो प्रेम संबंधों के संबंध में आपकी प्रोफ़ाइल पर एक वाक्य लिखें, जैसे: "मेरे लिए यह ठीक है अगर कोई लड़का दूसरे लड़कियों के साथ बाहर निकलता है जैसा कि वह मेरे साथ बाहर निकलता है, लेकिन जब चीजें अधिक घनिष्ठ होती हैं, तो रिश्ता अनन्य होना चाहिए। मैं भी मेरे लिए भी ऐसा करेगी"। वैकल्पिक रूप से आप एक ब्लॉग (माइस्पेस, फेसबुक, या कहीं और जानते हैं कि जिस व्यक्ति के साथ आप जा रहे हैं उसे पढ़ सकते हैं) पर एक पोस्ट भी लिख सकते हैं, जिसमें आप इस विषय पर अपनी राय व्यक्त करते हैं। हालांकि, आपकी राय को जानने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि वह सीधे कहें।
  • विधि 2
    मायावी रणनीति

    छवि एक शीर्षक से अधिक समय से एक लड़के के लिए शीर्षक (महिलाओं के लिए) चरण 6
    1
    सुनिश्चित करें कि हर लड़के के साथ आप बाहर निकलते हैं, पता नहीं है कि दूसरा कौन है, या यह सुनिश्चित करें कि वे विभिन्न सामाजिक परिवेश या स्कूलों में भाग लेते हैं।
  • छवि शीर्षक से अधिक समय से एक लड़के पर (महिलाओं के लिए) चरण 7



    2
    एक छोटी डायरी रखें और सुनिश्चित करें कि यह हमेशा छुपा हुआ है
  • एक समय में एक से अधिक लड़के (महिला के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 8
    3
    इनमें से किसी एक को संदेश लिखते समय, जैसे नामों का उपयोग करें "प्रिय" या "प्रिय" अपने नामों को भ्रमित करने से बचने के लिए
  • एक समय में एक से अधिक लड़के (महिला के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 9
    4
    एक माइस्पेस या फेसबुक प्रोफ़ाइल होने से बचें, या एक के पास नहीं होना दिखाइए। इस तरह से उन लड़कों के लिए अधिक मुश्किल हो जाएगा जिनके साथ आप एक-दूसरे को जानना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक से अधिक समय से एक लड़के पर समय (महिला के लिए) चरण 10
    5
    सावधान रहें जब आपके पास हो "डबल तारीख", जब आप उसी दिन दो अलग-अलग लड़कों के साथ बाहर जाते हैं। यह बहुत जोखिम भरा है
  • एक समय में एक से अधिक लड़के (महिलाओं के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 11
    6
    अलग-अलग लोगों के साथ उसी स्थान पर मत जाओ
  • एक समय में एक से अधिक लड़के (महिला के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 12
    7
    अगर आपका "एलेसेंड्रो" आपको कॉल करता है, जब आप अपने "एंड्रिया" से बाहर होते हैं, एंड्रिया के लिए माफी मांगते हैं और एक पल लेते हैं, तो एलेसेंड्रो को पता है कि आप उस पल में बात नहीं कर सकते हैं, कह रहे हैं कि आप बहुत व्यस्त हैं। हालांकि, जब आप फोन पर उससे बात करते हैं, तो उसके साथ एक अगली तारीख की योजना बनाएं। अपने कैलेंडर को अपडेट करें ताकि आप उसी अवधि में दो ईवेंट की योजना न करें।
  • टिप्स

    • तय करें कि आप किस दिन बाहर जाना चाहते हैं और आप अकेले घर कहाँ रहना चाहते हैं यह आपकी शेड्यूल को संतुलित करने और आपको अपने लिए खाली समय देने में मदद करेगा। यदि आपके पास पहले से ही एक से अधिक व्यक्ति हैं जो आपके साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो नियुक्ति की योजना के लिए जल्द से जल्द शुरू करें उदाहरण के लिए, यदि आप शुक्रवार की शाम को अपने "एलेसेंड्रो" के साथ एक नियुक्ति पर जाना चाहते हैं, तो इसे जल्द से जल्द शेड्यूल करें। यदि आप शनिवार की रात घर पर रहना चाहते हैं, तो जितनी जल्दी हो सके योजना करें।
    • नियुक्तियों का ट्रैक रखें जो आपने एजेंडा पर लिया था। यह महत्वपूर्ण रूप से महत्वपूर्ण है, क्योंकि आप कुछ नोट्स लिख सकते हैं कि आपने प्रत्येक लड़के के बारे में क्या खोज की है। विवरण के साथ, जिस तारीख से आप उसके साथ आए थे, वह आपको प्रत्येक लड़के की विशेष चीजें और जो आपने एक साथ किया था याद करने में मदद करेगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कार्यसूची
    • एक सेल फोन
    • 2 ई-मेल पते
    • एक निष्पक्ष चेहरा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com