कैसे गर्भावस्था के बाद तैयार करने के लिए

प्रारंभिक खुशी और प्रसव की भावना पारित होने के बाद, कई महिलाओं को यह तय करने के भयानक कार्य का सामना करना पड़ता है कि किस कपड़े पहनना बच्चे के जन्म के बाद के महीनों में आपके शरीर में फिट होने वाले कपड़े ढूंढने के लिए यह एक बहुत मुश्किल काम बन सकता है। आपके द्वारा गर्भवती होने से पहले जो कपड़े आप पहनाते थे शायद अब आप में फिट नहीं होते हैं और गर्भावस्था के दौरान जो प्रसूति कपड़े पहने थे वह अब आपके आकार के लिए बहुत बड़े हैं तो, आप क्या कर सकते हैं? सौभाग्य से, कुछ अच्छे सुझाव दिए गए हैं जो एक नई माँ कपड़े पहन सकते हैं जो अच्छी तरह से फिट हैं और ठीक हैं।

कदम

विधि 1
सुनिश्चित करें कि आप कुछ आवश्यक पोस्ट गर्भावस्था के कपड़े खरीदते हैं

कपड़ों की कुछ जरूरी चीजें हैं जो हर नई माँ की कोठरी में होनी चाहिए जिससे कि वह अपनी नई पोस्ट-गर्भावस्था के शरीर में सहज महसूस कर सकें।

गर्भवती चरण 1 के बाद पोशाक का शीर्षक चित्र
1
जीन्स की एक जोड़ी खरीदें जो वर्तमान क्षण में फिट होते हैं। भले ही आप गर्भवती होने से पहले उन जीन्स पर वापस जाना चाहें, जो आपको गर्भवती होने से पहले पहना था, तो यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप वापस आ सकते हैं और पूर्व-गर्भावस्था का आकार वापस ले सकते हैं। पिछले 9 महीनों में आपका शरीर नाटकीय रूप से बदल गया है और आने वाले महीनों में बहुत कुछ बदलना जारी रखेगा। आपको यह समझना चाहिए कि जीन्स फिर से अनुकूल होने के लिए सबसे कठिन कपड़ों में से एक हैं। अपने आप को एक एहसान करो और दो या दो खरीद लें जो अभी ठीक है, तो जब आप उन्हें पहनते हैं तो आपको सहज महसूस होगा। बहुत छोटी जींस में खुद को कुचलने की कोशिश करना असहज और निराश हो जाएगा
  • गर्भवती चरण 2 के बाद पोशाक शीर्षक वाली छवि
    2
    कुछ शर्ट खरीदना सुनिश्चित करें जो आपकी सकारात्मक शारीरिक विशेषताओं को बढ़ा देते हैं। आप टी-शर्ट को पेट के क्षेत्र में थोड़ा सा खरीद सकते हैं, जैसे ट्यूनिक शर्ट और स्वेटर आप टी-शर्ट भी खरीद सकते हैं जो कि लपेटते हैं। ये शर्ट गर्भावस्था के कारण पेट क्षेत्र की समस्या को छिपाने में बहुत काम करती हैं, जो शरीर के अन्य भागों जैसे गर्दन, स्तन या गर्दन की हड्डी को बढ़ाती है। स्तनपान कराने के दौरान वे भी बड़े शर्ट के रूप में कार्य कर सकते हैं।
  • गर्भवती चरण 3 के बाद पोशाक का शीर्षक चित्र
    3
    काले कपड़े की उपेक्षा नहीं याद रखें हर महिला जानता है कि छोटी काली पोशाक एक अनिवार्य मूल कपड़े है, जो कि प्रत्येक स्त्री को उसके कपड़े में रखना होगा। इस कारण से, यह सुझाव वॉलेट पर बहुत अधिक प्रभावित नहीं कर सकता, क्योंकि कुछ काले कपड़े पहले से ही कोठरी में होने की संभावना है। हालांकि अधिकांश महिलाएं रंग का एक स्पर्श पहनना पसंद करती हैं, लेकिन काले रंग की पलक में ड्रेसिंग यदि आपके पास कुछ रंग है, तो अपने किट को कुछ गहने या रंगीन सामान के साथ आज़माएं। काली पतलून, स्कर्ट या ड्रेस के साथ एक रंग का स्कार्फ या बेल्ट रखो
  • गर्भवती चरण 4 के बाद पोशाक का शीर्षक चित्र
    4
    एक विस्तृत बेल्ट पहनें यह एक मनोरम सहायक है जिसे कई अलग-अलग कपड़ों से पहना जा सकता है। अपनी गर्भावस्था के पेट को छिपाने के लिए एक प्रभावी और फैशनेबल तरीके से बेल्ट का चयन करें जो कि तटस्थ रंग रखता है और इसे लंबे स्वेटर या कपड़े पर रखता है।
  • गर्भवती चरण 5 के बाद पोशाक का शीर्षक चित्र



    5
    एक फैशनेबल डायपर बैग खरीदने पर विचार करें एक डायपर बैग एक नई मां के लिए बहुत उपयोगी है, क्योंकि उसे कहीं भी लेना होगा और व्यावहारिक तौर पर उसका नया बैग बन जाएगा। एक डायपर बैग खरीदें जो वास्तव में आकर्षक और कार्यात्मक है यह एक मुश्किल काम हो सकता है, चूंकि बहुत सारे डायपर बैग अच्छे हैं, लेकिन वे आपकी ज़रूरतों को पूरा नहीं करते हैं। एक विकल्प कुछ अतिरिक्त पैसा खर्च करने के लिए कई जेब और जगह के साथ एक अच्छी थैली रखने के लिए है जिसे आप की जरूरत है। एक अन्य विकल्प, जो आपको कम लागत आएगा, केवल एक बड़ा बैग, या पहले से ही खुद के बैग का उपयोग करना है, या अपने लिए एक नया बैग खरीदना और यह भी डायपर बैग के रूप में कार्य करता है
  • यदि आप अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए कई जेब के साथ एक डायपर बैग या एक नया बड़े बैग खरीदने का फैसला करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वह आपके व्यक्तित्व और आपकी व्यक्तिगत शैली के अनुरूप है। प्रिंट और रंग चुनें जो आपकी शैली से मेल खाते हैं या जो आपके अधिकांश कपड़े के साथ पहना जा सकता है एक बार फिर, याद रखें कि आप जहां भी जाते हैं उसे आपको लेना होगा, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि जब आप बाहर निकलते हैं और आप के बारे में तो अच्छा और आरामदायक महसूस करते हैं
  • विधि 2
    अपने पोस्ट गर्भावस्था शरीर के साथ और कपड़े के नए पहनने योग्यता के साथ खुद को परिचित कराएं

    क्यों न हम स्वीकार करते हैं। आपके शरीर में जन्म देने के बाद, आपके गर्भवती होने से पहले ऐसा नहीं है ड्रेस करने के तरीके को समझने के लिए, आपको पहले अपने नए शरीर के प्रकार को समझना होगा।

    गर्भवती चरण 6 के बाद पोशाक शीर्षक वाली छवि
    1
    एक बड़ा पेट और पेट के साथ महसूस करना सीखें बच्चे का जन्म होने पर वजन कम करने की बहुत संभावनाएं हैं, लेकिन आपको यह समझना होगा कि यह रातोंरात नहीं होगा। अतिरिक्त वजन और लम्बी पेट की मांसपेशियों के लिए धन्यवाद, आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले एक से अधिक बड़ा पेट है यदि आप स्तनपान कर रहे हैं, तो आपके स्तन भी बड़े होंगे शरीर में इन नए परिवर्तनों से निपटने के कुछ अच्छे तरीके लंबे शर्ट या जैकेट पहन रहे हैं और टी-शर्ट पहने हुए हैं जो कंधे पर दबाव डालते हैं। आपके कंधों को आकर्षित करने में अधिक सामंजस्यपूर्ण स्वरूप होगा
  • गर्भवती चरण 7 के बाद का शीर्षक चित्र
    2
    पैंट और स्कर्ट पहनें जो आपके बट को छोटा करते हैं। कभी-कभी गर्भावस्था के दौरान उन अतिरिक्त पाउंड आपको थोड़ी बड़ा पीठ बनाते हैं जो आप करना चाहते हैं हालांकि, आप अब भी अच्छा पहनने वाले पैंट देख सकते हैं जो नितंबों में अच्छी तरह से फिट होते हैं और कमर पर बहुत कम नहीं होते हैं। पैंट या जींस को सजावट के साथ सजाने की कोशिश न करें या उस पर बहुत बड़ा जेब है, क्योंकि ये क्षेत्र में ध्यान आकर्षित करते हैं यदि आप विस्तृत स्कर्ट पहनते हैं या फूलों से भरा हुआ कपड़े पहनते हैं, तो वे आपको ऊपर से नीचे तक अधिक संतुलित दिखेंगे।
  • गर्भवती चरण 8 के बाद पोशाक का शीर्षक चित्र
    3
    पता है कि वजन घटाने की प्रक्रिया समय लगता है। चिंता न करें कि अब जो कपड़े आप खरीदते हैं वह आपके नए आकार को पूरी तरह फिट नहीं करते हैं। एक अच्छा दर्जी खोजने पर विचार करें जो आपके नए रूप के लिए तैयार किए गए कपड़े पहनने में आपकी सहायता कर सकते हैं। कभी-कभी, जन्म के बाद, महिला को पता चलता है कि कुछ इलाकों में कपड़े बहुत बड़े या बहुत तंग हैं, जबकि वे शरीर के अन्य क्षेत्रों में अच्छी तरह फिट होते हैं। इस समस्या से बचने के लिए, आवश्यक समायोजन करने में आपकी सहायता करने के लिए एक दर्जी खोजें। इससे आपको थोड़ा अतिरिक्त पैसा मिलेगा, लेकिन अगर आपको पेशेवर दिखने के साथ हर दिन काम करना पड़ता है, तो यह एक विकल्प हो सकता है जिसके लिए इसके लायक होगा।
  • टिप्स

    • कुछ पैसे बचाने के लिए, मित्रों या रिश्तेदारों से गर्भधारण के बाद के उधार लेने की कोशिश करें जो पहले से ही बच्चे हैं। बच्चे को जन्म देने के बाद शायद वे इन कपड़ों को खरीदा और अब वे उन्हें और नहीं पहन सकते हैं। वे उन्हें पास करने के लिए तैयार हो सकते हैं, और यह नए कपड़े खरीदने के लिए एक आर्थिक विकल्प होगा।
    • याद रखें कि आप अभी भी अच्छे लग सकते हैं भले ही आप अपने मूल आकार और आकार में वापस नहीं आए। पोस्ट गर्भावस्था वाले कपड़े खरीदें जो आपकी शैली और व्यक्तित्व को दर्शाते हैं, जो अच्छी तरह से फिट हैं और आपको अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com