एक अच्छे पति को कैसे खोजें

तो क्या आप शादी करना चाहते हैं और अपने पति के साथ अपने जीवन का एक नया चरण शुरू करना चाहते हैं? जाहिर है आप सही व्यक्ति की खोज करने की कोई गारंटी नहीं है, लेकिन आप इसे संभव बनाने के लिए रणनीतियां तैयार कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप अपने शेल से बाहर निकलते हैं, नए अनुभवों को आज़माएं और अपने आत्मसम्मान की खेती करें। सही व्यक्ति को कैसे खोजना है, यह जानने के लिए पढ़ें।

कदम

भाग 1
सही आदमी ढूँढना

एक व्हाट अ पर्स पर्स 1 वाला इमेज
1
बाहर निकलें। आप अपने सपनों का आदमी नहीं जान पाएंगे यदि आप घर नहीं रहते हैं, तो खराब स्वाद का वास्तविकता दिखाने के लिए आपको बाहर जाना होगा और नए परिचितों को बनाना होगा। आपको अपने मित्रों और परिवार को किसी को दिखाने के लिए किराया करने की ज़रूरत है जिन लोगों से आप मिलते हैं, उनमें से आपके जीवन में मनुष्य छुपा हो सकता है।
  • अपने आराम क्षेत्र के बाहर की गतिविधियां करने की कोशिश करना महत्वपूर्ण है। यह न केवल किसी को जानने की संभावनाओं को बढ़ाता है, यह आपको और अधिक रोचक बना देगा उदाहरण के लिए, यदि आप एक क्लासिक किताबकीट हैं, तो एक संगीत कार्यक्रम में जाने या चढ़ाई करने के लिए साइन अप करने का प्रयास करें। आप विभिन्न प्रकार के लोगों से मिलेंगे, जो बदले में आपको एक व्यापक सामाजिक नेटवर्क में पेश करेंगे, और इसलिए वे आपको संभावित पतियों के साथ भी पेश करेंगे।
  • आपके परिवार और दोस्तों को यह स्पष्ट होना चाहिए कि आप एक रिश्ते की तलाश में हैं निश्चित रूप से वे आपको उन लोगों से मिलवाएंगे जो सोचते हैं कि वे आपकी पसंद का हो सकते हैं। जो लोग आपको अच्छी तरह जानते हैं वे आपकी मदद करने के लिए आदर्श हो सकते हैं, क्योंकि वे आमतौर पर आपकी खुशी की परवाह करते हैं।
  • विभिन्न प्रकार की नियुक्तियों की कोशिश करें किसी विशिष्ट साइट पर एक ऑनलाइन प्रोफ़ाइल बनाएं और देखें कि क्या होता है (पहले, हालांकि, पुरुषों को स्पष्ट रूप से अविश्वसनीय या आपके लिए अयोग्य)। आपके रिश्तेदारों और दोस्तों द्वारा अंधा की तारीखों में जाने की कोशिश करें आज जो विवाहित हो चुके कई लोग इस तरह अपनी आत्मा को जानते हैं
  • एक व्हाट ए पति पति चरण 2
    2
    अपने आत्मसम्मान बढ़ाएं अपने आप को सुनिश्चित करने के लिए कई नियुक्तियों की खरीद के लिए एक मौलिक गुण है इसके अलावा, सरल आकर्षण से सुरक्षा अधिक शक्तिशाली हो सकती है, जो अक्सर व्यक्तिपरक होती है। जितना अधिक आप कोशिश करते हैं, उतना ही सुरक्षित होगा, और अधिक से अधिक लोगों को आपके आत्मसम्मान के द्वारा चिंतित किया जाएगा।
  • जब तक आप वास्तव में इसे प्राप्त नहीं कर लेते हैं तब तक अपने बारे में सुनिश्चित होने का बहाना आत्मसम्मान की सुंदरता यह है कि यह नकली हो सकता है: अंत में आप अपने दिमाग को समझेंगे, और यह वास्तव में इस पर विश्वास करेगा। छोटे से शुरू करें: ऊँची एड़ी के जूते पहनें, लेकिन उन्हें नहीं लगता कि वे खराब हैं, या लाल लिपस्टिक लागू करें। अपनी सुरक्षा बढ़ाने के लिए कदम से कदम: किसी व्यक्ति से आपको अपना फोन नंबर देना, किसी और को पीने के लिए आमंत्रित करना आदि।
  • अन्य लोगों के लिए खुद की तुलना न करें, खासकर अन्य महिलाओं के लिए हमेशा अधिक सुंदर लड़की होगी, सफल और समझदार भावुक निर्णय लेने में सक्षम। आपको अपनी सकारात्मक विशेषताओं पर ध्यान देना चाहिए, तुलना कीजिए।
  • छवि का शीर्षक एक पति का चरण 3
    3
    प्रभावी रूप से प्रस्तुत किया किसी के साथ बाहर जाकर थोड़ा सा विपणन की ज़रूरत होती है, नौकरी की खोज में जाने की तरह ये थोड़ा सा है आपको अपने आप को ऐसे तरीके से पेश करना सीखना चाहिए जिससे आप पुरुषों को आकर्षित कर सकें। इसका मतलब यह नहीं है कि आप जो नहीं हैं, का नाटक करने का मतलब नहीं है, बल्कि आपको अपने सबसे अच्छे और सत्य पक्षों को संचारित करना सीखना चाहिए।
  • अपने अच्छे गुणों की एक सूची बनाएं अगर आपको परेशानी होती है (और यह कम आत्मसम्मान वाले कई लोगों के साथ होता है), मदद के लिए एक विश्वसनीय दोस्त से पूछें उदाहरण के लिए, आप यह लिख सकते हैं कि आप एक अच्छे श्रोता हैं, कि आप हास्यास्पद हैं, कि आप लंबी पैदल यात्रा के इक्का हैं, कि आप कुछ भी तैयार हैं आदि। वे सभी सकारात्मक लक्षण होना चाहिए!
  • अपने आप में एक सटीक तस्वीर रखने की कोशिश करें सूची में शामिल तीन विशेषताओं को चुनें और प्रोफ़ाइल बनाएं। फिर, याद रखें कि आपको अपनी व्यक्तिगत जटिलता का त्याग नहीं करना चाहिए यह वास्तव में एक तेज़ तरीका है कि आप खुद को पेश करने के लिए उपयोग कर सकते हैं और आपके परिवार या दोस्तों को आदर्श उम्मीदवारों के लिए अपने आप का वर्णन करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, ऊपर सूचीबद्ध गुणों को फिर से शुरू करके, आप "खुली हवा में जीवन का प्रेमी, कुछ के लिए तैयार" व्यक्ति को एक व्यक्ति माना जा सकता है।
  • सही तरीके से पोशाक उदाहरण के लिए, आप निश्चित रूप से नौकरी साक्षात्कार में पूरी तरह उपेक्षित नहीं होते हैं। (उदाहरण के लिए, नौ को पोशाक जाने के लिए करने के लिए जिम में एक अच्छा विचार नहीं है) इस मामले में आप क्या तुम इस अवसर के आधार पर पहनने का चयन करना चाहिए, लेकिन एक तरह से विशेष रूप से असहज में यह मत करो।
  • छवि का शीर्षक एक पति का चरण 4
    4
    खुला होना यह वास्तव में महत्वपूर्ण है कि नए लोगों से मिलने की संभावना को सीमित न करें। सिर्फ क्लासिक स्थानों पर ध्यान न दें, कोई व्यक्ति आपको, सलाखों, पार्टियों और इतने पर जैसे ही पेश कर सकता है आप अपनी मिठाई आधे से लगभग कहीं भी मिल सकते हैं, आपको बस इतना करना है कि इस मौके पर खुला है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप लंबी ट्रेन की सवारी ले रहे हैं, तो शायद आप उस व्यक्ति के साथ दूसरी सीट पर बैठे दिखेंगे छल के साथ, हमले बटन
  • यही कारण है कि यह घर छोड़ने और नए अनुभव बनाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। लाइब्रेरी में पार्क में एक विशेष व्यक्ति को एक विदेशी गंतव्य या एक दान की शाम के लिए बंधे हवाई जहाज़ पर मिलना असंभव नहीं है।
  • छवि शीर्षक वाला एक पति चरण 5
    5
    उन लोगों को त्याग दें जो आपके लिए नहीं हैं यदि आप खुद को खेल में रखते हैं और अपने आप को प्रभावी ढंग से बढ़ावा देने के लिए एक असली मार्केटिंग अभियान बनाते हैं, तो आपको पुरुषों में रुचि पैदा करना शुरू करना होगा। आपके लिए उपयुक्त नहीं हैं उन लोगों को बाहर करना शुरू करने का यह सही समय है: डोंगोविन्नी, निराशाजनक अजीब और जो कि सिद्धांत रूप में खराब पति होंगे
  • असंभव न हो अगर एक तरफ आपको उन लोगों को बाहर करना होगा जो आपको निराश करेंगे, दूसरी ओर आपको उन लोगों को मौका देने का भी प्रयास करना चाहिए, जिन्हें आप आमतौर पर अनदेखा करते हैं। इसका अर्थ यह नहीं है कि आप अशुभ बार में जाना जाता है प्रकार की दिशा में रुचि दिखाने के लिए आप मजबूर करने के लिए है, लेकिन आप स्वचालित रूप से नहीं है जो मूर्ति पेट या जो एक तरह से है कि आप सभी को समझाने नहीं करता है में पोशाक की जरूरत नहीं है बाहर रखा पुरुषों होना चाहिए। आप कभी नहीं जानते कि एक रोमांटिक रिश्ते के साथ कौन काम कर सकता है
  • एक piedistallo- एक में बात नहीं करता है पर डाल नहीं है अन्य महिलाओं के साथ आप तुलना नहीं है लेकिन फिर भी - महिलाओं के आसपास (इस प्रकार का एक आदमी अभी या बाद में अगर यहां तक ​​कि अपने साथ ले) को दोष नहीं है: यहाँ के लिए एक संभावित साथी में देखने के लिए क्या हो रहा है spregiativa- शारीरिक पहलू से ग्रस्त नहीं है (अपने सौंदर्य साल के निधन के साथ फीका करना होगा और अगर यह सतह छोटे बच्चों देखने के लिए शुरू हो जाएगा) - वह एक एकल संबंध (उन है जो नहीं चाहता अनन्य रिश्तों शायद ही की प्रतिबद्धता लेने के लिए चाहता है आपके साथ गंभीर होना - आप बेहतर हो सकते हैं)।
  • छवि का शीर्षक एक पति पति 6 मिलता है
    6
    यथार्थवादी रहें याद रखें, आपको पति को खोजने की कोई गारंटी नहीं है। भले ही वह सफल हो, तो वह शायद एक फिल्म स्टार की तरह नहीं दिखेंगे, वह आपको एक रानी की तरह नहीं मानेंगे और आपकी आवश्यकताओं के लिए हर सांस को समर्पित नहीं करेंगे। इसका मतलब यह नहीं है, हालांकि, आपको उस व्यक्ति को नहीं मिलेगा जिसे आप पसंद करेंगे और जो आपके जुनून को जागृत करेंगे
  • भाग 2
    रिपोर्ट को आगे बढ़ाएं

    छवि शीर्षक एक पति का चरण 7
    1
    उसे रुचि रखने के लिए दिखाएं एक बार जब आप एक आदमी से मिलते हैं जिसे आप पसंद करते हैं, तो उसे बताएं यदि एक ओर यह सुपर चिपचिपा होने का मामला नहीं है और उस पर आपकी सारी भावनाओं को डालना है, दूसरे पर, आपको उसे कुछ संकेत भेजना चाहिए, उदाहरण के लिए छेड़छाड़ करना
    • आँख संपर्क प्रान्त का सबसे बुनियादी और महत्वपूर्ण रूप है। आप अन्य रणनीतियों पर भरोसा किए बिना इसका उपयोग कर सकते हैं जो लेखों को छेड़खानी द्वारा हमेशा अनुशंसित होते हैं जब आप इस व्यक्ति से बात करते हैं, तो उसके साथ नृत्य करें या उसे डांस फ्लोर के दूसरी ओर मोहक देखो, उसे लंबे समय तक आंखों में देखें। शुरुआत में यह आपको थोड़ी परेशान कर सकता है, लेकिन असुविधा जल्द ही ब्याज से बदल दी जाएगी, और यह आपको उसके साथ पहले संपर्क करने की अनुमति देगा।
    • आप मुस्कान। ऐसा करने से आपके टकटकी की तीव्रता को नरम हो जाएगा, और यह आपकी रुचि भी दिखाएगा। कभी भी मुस्कुराहट का ढोंग करने की कोशिश न करें, क्योंकि इस प्रकार की अभिव्यक्ति में कभी आंख शामिल नहीं है और आप तुरंत समझते हैं कि यह मजबूर है
    • उन्हें निजी सवाल दें लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं, इसलिए यह उसे आगे खोलने और उस हितों को समझने के लिए प्रेरित करेगा। अपने आप के बारे में बात करने के तुरंत बाद, वह आपको एक भविष्यवाणी बताता नहीं शुरू करें इसके बजाय, इसके बारे में प्रश्न पूछ कर उसी विषय के साथ जारी रखें।
  • एक पति पति 8 का शीर्षक चित्र
    2
    अपने निजी जीवन की अनदेखी न करें आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके पास अपने प्रेम जीवन के बाहर खूबसूरत चीजों से भरा अस्तित्व है। अपने दोस्तों के साथ बाहर जाओ मज़े भी अकेले करो यह केवल यह साबित नहीं करेगा कि आप चिपचिपा नहीं हैं, जब आप उससे मिलते हैं तो आप अधिक बातचीत के संकेत प्राप्त करने की अनुमति देंगे।
  • उसे छोड़ने के लिए हर चीज को छोड़ दें जैसे ही वह आपको आमंत्रित करता है जाहिर है आपको इसे अनदेखा नहीं करना चाहिए या न कहना बहुत बार ऐसा करना आपको लगता है कि आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। हालांकि, आपको यह स्पष्ट करना होगा कि आपके पास उसके साथ अपने संबंधों के अलावा एक व्यस्त जीवन है। अगर एक तरफ आप उसके साथ समय बिताना पसंद करते हैं, दूसरे पर आप कार्य करने के लिए पुरस्कृत गतिविधियों से भरे हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि एक शाम आपको कॉल करने के लिए कहता है, तो आपको यह कहकर जवाब दें, "मैं चाहता हूं, लेकिन मैंने एक मित्र से वादा किया था कि मैं एक प्रदर्शनी के उद्घाटन समारोह में उसके साथ आएगा। क्या हम अगले सप्ताह के अंत में मिल सकते हैं? " उसे दिखाएं कि आप उसमें रुचि रखते हैं, लेकिन यह कि आपके जीवन में भी आपके पास अन्य चीजें हैं।



  • छवि का शीर्षक एक पति पति 9 प्राप्त करें
    3
    इसे हंसते हैं हँसी किसी के हित को आकर्षित करने का एक शानदार तरीका है सौभाग्य से, हालांकि, आपको ऐसा करने के लिए एक स्टैंड-अप कॉमेडियन बनना नहीं पड़ता है। इसके अलावा, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि सभी के पास हास्य की भावना है जो सभी स्वयं के हैं। आपको चुटकुले पर विचार करना होगा, जो आपको लगता है कि उन्हें आप से थकाए हुए टिप्पणियों के साथ फेंकने से पहले हँसते हैं, वह समझ नहीं पाएंगे।
  • मजेदार कहानियों और जीवित जीवन को बताते हुए आमतौर पर ज्यादातर लोगों पर अच्छी पकड़ है उदाहरण के लिए, समय की बता जब आप मेट्रो में उस समय खो दिया है और आप आप सहेजने की अनुमति देना अपने दोस्त को फोन करने के लिए किया था, या जब आप डोनट्स तैयार करने के लिए करने की कोशिश की है और आप लगभग अपने अपार्टमेंट में आग लगा करने के लिए काम हो गया।
  • किसी भी मामले में, अपने आप को बदनाम मत करो बेवकूफ या मूर्ख मत बनो, या कोई अन्य निंदक विशेषण मन में आता है। यह आपके आत्मसम्मान को सुधारने के बजाय केवल आपकी असुरक्षा को बढ़ावा देगा। आप अपने आप को स्वयं का अपमान करने के बिना स्वयं-विडंबना के स्पर्श का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक पति पति का शीर्षक चित्र 10
    4
    अपने दोस्तों को दया करो जैसे ही महिलाओं के लिए होता है, एक आदमी के लिए अपने दोस्तों की राय समझने में काफी महत्वपूर्ण है कि क्या आपको यह देखना उचित है कि आप अपने रिश्ते को गंभीरता से लेना चाहते हैं। आपको उन्हें प्रभावित करना होगा।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको एक झूठ बनना है और आपको अपने दोस्तों को खुश करने के लिए अपने रास्ते से बाहर जाना होगा। इसी प्रकार, यदि आप असभ्य या आक्रामक वक्तव्य करते हैं जिसके साथ आप असहमत हैं, तो आपको अपनी आवाज सुनने का पूरा अधिकार है। उस स्थिति में, शायद आपको इस व्यक्ति के साथ संबंधों को पुनर्विचार करना चाहिए, शायद आपके लिए नहीं।
  • जब आप अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, तो उन्हें बेहतर जानने की कोशिश करें: वे क्या काम करते हैं? वे कहां से हैं? उन्होंने विश्वविद्यालय में क्या अध्ययन किया? क्या उनके बच्चों के सपने थे? फिर आपको यह याद रखना होगा कि लोग खुद के बारे में बात करना पसंद करते हैं। अगर आपके मित्र यह महसूस करते हैं कि आप अपने जवाबों पर ध्यान देते हैं, तो वे आपके रिश्ते के लिए जयकार करने के लिए बहुत प्रेरित होंगे।
  • भाग 3
    दीप दी रिपोर्ट

    छवि शीर्षक एक पति का कदम 11
    1
    जल्दी में मत हो कई लोगों द्वारा की गई एक गलती किसी के रिश्ते की प्रगति में तेजी लाने के लिए है बेशक, आप वास्तव में शादी करना चाहते हैं, और यह बिल्कुल समझ में आता है, लेकिन आपको वास्तव में यह सुनिश्चित करना होगा कि आप वास्तव में इस व्यक्ति के साथ अपना शेष जीवन व्यतीत करना चाहते हैं। एक जल्दबाजी में निर्णय के बाद कई समस्याओं का कारण होगा
    • रिश्ते को गंभीरता से लेना शुरू करने से पहले तीन महीने तक इंतजार करना बेहतर होता है इस समय के दौरान शानदार प्रारंभिक चरण ("हनीमून") समाप्त हो जाता है और आप अधिक स्पष्टता के साथ संबंधों का विश्लेषण करना सीखते हैं।
    • चलो एक उदाहरण लेते हैं। तुम एक अच्छे आदमी से मिले और आप कई बार बाहर निकल गए शादी या सहवास के बारे में तत्काल अचेतन संदेश भेजने की बजाय, एक कदम पीछे ले जाओ और उस स्थिति की स्वाभाविक रूप से विकसित होने दें। आपके लिए दबाव महसूस करना अधिक मुश्किल होगा क्योंकि आप अपनी उंगली को पूरी तरह से अपनी अंगुली पर रखना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक पति का चरण 12
    2
    आपकी उम्मीदों को मॉडरेट करें कई दावे होने से रिश्तों को बर्बाद करने के लिए एक और दुख की बात है। यदि आप एक रिश्ते को शुरू करते हैं, तो शादी के बारे में तुरंत सोचा और जब तक आप मर न जाएं तब तक इस व्यक्ति के साथ रहना, आप केवल अपने प्रेमी पर दबाव डालेंगे। चीजें आप जिस तरह से उन्हें योजना बनाई हैं, वह शायद ही सही तरीके से जाएगी (यह जीवन है)।
  • उदाहरण के लिए, हम मानते हैं कि आप एक लड़के के साथ कई बार आए और सभी को बताया कि यह सही था अपने संपूर्ण विवाहित जीवन की कल्पना करने में घंटे और समय व्यतीत करें, लेकिन ये सभी विचार आपको वर्तमान संबंधों और दोनों की जरूरतों से दूर ले जाएंगे। यह अपने समय के अनुसार एक संबंध विकसित करना आवश्यक है।
  • सफ़लता बिल्कुल गलत नहीं है, जैसे कि यह आशा नहीं है कि एक दिन वह आपसे शादी कर सकता है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि रिश्ते वास्तव में उस दिशा में वास्तविक जीवन में आगे बढ़ रहे हैं। इस लड़के की छवि जिसे आपने अपने सिर में बनाया है, वह बहुत कम हो सकता है कि आप वास्तव में क्या करते हैं, और जब आप इस विशाल अंतर को महसूस करते हैं, तो आपको चोट लग जाएगी।
  • छवि शीर्षक एक पति का कदम 13
    3
    अपने हितों के बारे में जानें यह सुनिश्चित करने का एक अच्छा तरीका है कि आपका रिश्ते अपनी पहली तिथियों से कहीं ज्यादा अच्छी तरह से चला जाता है, अपने प्रेमी के शौक में रुचि दिखाने के लिए इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने खुद के मॉडल के आधार पर खुद को मॉडल दें या अपना खुद का पीछा करने के लिए अपने शौक का त्याग करें। इसका मतलब है कि आपको वह क्या पसंद है, इसके बारे में अधिक जानना चाहिए, उससे इसके बारे में सवाल पूछें और शायद इन गतिविधियों का प्रयास करें।
  • उदाहरण के लिए, वह वास्तव में तैराकी पसंद करता है। आप उससे पूछ सकते हैं कि वह किस तरह के तैराकी का अभ्यास करता है, वह कैसे काम करना शुरू कर देता है, अगर वह प्रतिस्पर्धा करता है और इतने पर। आप उससे पूछ सकते हैं कि क्या वह आपकी तकनीक को सुधारने में आपकी मदद करना चाहते हैं
  • हालांकि, यदि आप अपने शौक के बारे में सोचते हैं और अपने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाते हैं, तो अभी या बाद में आपको समस्याएं आ जाएंगी। वह थोड़ा सा अफसोस और निश्चित रूप से संबंधों में उतना शामिल नहीं हो सकता जितना वह योग्य है।
  • छवि शीर्षक एक पति का कदम 14
    4
    इसे मंजूर न करें स्थायी संबंध बनाने के लिए एक महत्वपूर्ण कारक यह सुनिश्चित करना है कि दूसरे व्यक्ति को आप के बारे में पता होना चाहिए कि इसका मतलब क्या है। यह आवश्यक महसूस करता है, और यह आपके संबंधों को मजबूत करेगा।
  • समझाएं कि इसका मतलब क्या है जैसे "मैं कल रात रसोई घर की सफाई के लिए बहुत आभारी हूँ" या "मुझे आज क्या हुआ, इस बारे में बड़बड़ाकर मुझे सुनने के लिए धन्यवाद" जैसे ब्योरा करें।
  • आप अपनी सराहना दिखाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं: आश्चर्यजनक ढंग से अपनी पसंदीदा गतिविधियों में से किसी एक को व्यवस्थित करें या एक पत्र लिखिए, जिसके कारण आपको यह बहुत मायने रखता है।
  • छवि शीर्षक एक पति का चरण 15
    5
    यदि आप शादी करने में रुचि रखते हैं तो विचार करें आपको समझना चाहिए कि वह शादी का आदमी है और विशेष रूप से, अगर वह आपके साथ शादी करने की संभावना के बारे में सोचता है यदि आप शादी करने का इरादा नहीं करते हैं, लेकिन यह आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है, तो यह पृष्ठ को चालू करने और अधिक संगत व्यक्ति ढूंढने का समय है।
  • आप प्रत्यक्ष और पूछ सकते हैं "आप शादी के बारे में क्या सोचते हैं?" (रिश्ते की शुरुआत में इसे करने से बचें, अन्यथा आप उसे डरा लेंगे)
  • इस प्रश्न के साथ धीरे धीरे आगे बढ़ना बेहतर होगा। आप आम में कुछ दोस्तों के जो हाल ही में शादी की है या एक अपने सहयोगी से बात कर शुरू करते हैं और कहते हैं, "मुझे लगता है कि शादी करने के लिए आदर्श उम्र 30 साल की उम्र के लिए है, और आप?"। यदि आर्चिकारिया केवल शादी के विचार के लिए आती है, तो बुरा संकेत
  • आपको ध्यान देना चाहिए कि भविष्य के बारे में बात करने के दौरान आप "हम" सर्वनाम कैसे उपयोग करते हैं। जितना अधिक आप योजनाओं को शामिल करते हैं, उतनी ही अधिक संभावना होती है कि वे गंभीर सगाई और शादी करने पर विचार करें।
  • टिप्स

    • अपने मित्रों और परिवार की सलाह सुनें अक्सर वे उन बातों को ध्यान में रख सकते हैं जो आप से बचते हैं और जो कुछ सोचते हैं उन्हें समझाते हैं (शायद यह लड़का एक सीरियल विजेता है, शादीशुदा है और अपनी पत्नी को कभी नहीं छोड़ेगा आदि)। यद्यपि आपका ठंड प्रतिक्रिया उसकी और रिश्ते की रक्षा करने के लिए है, उन्होंने स्पष्ट रूप से उन पर विचार करने की कोशिश की जो उन्होंने आपको बताया था।

    चेतावनी

    • तुरंत शादी न करें विवाह जीवनकाल के लिए रहना चाहिए, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि इस व्यक्ति के साथ होने के कारण आप लंबे समय में चाहते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com