एक दिव्य पेंडुलम का उपयोग कैसे करें

दिव्य पेंडुलम का उपयोग एक ऐसी तकनीक है जो दो सौ से अधिक वर्षों का है - एक अंतर्ज्ञान को बेहतर ढंग से समझने और अपने स्वयं के अवचेतन के साथ बात करने के लिए शोषण किया जाता है। यह आलेख आपको सिखाता है कि इसका उपयोग कैसे करना है।

कदम

चित्र का प्रयोग करें प्रक्षेपण के लिए एक पेंडुलम चरण 1
1
खरीदें या एक पेंडुलम बनाएं आप एक व्यावसायिक चुन सकते हैं, लेकिन पता है कि इसे बनाने में बहुत आसान है - सिर्फ एक पेपर क्लिप, अंगूठी या वॉशर। व्यक्ति के आधार पर स्ट्रिंग या चेन लगभग 10-13 सेंटीमीटर लंबा होनी चाहिए।
  • चित्र का प्रयोग करें प्रक्षेपण के लिए एक पेंडुलम चरण 2
    2
    सही स्थिति मान लें आप खड़े हो सकते हैं, लेकिन बैठना सबसे अच्छा है- अपनी बाहों या पैरों को पार नहीं करें और मेज पर अपनी कोहनी को झुकाएं। अपनी पीठ को सीधा रखें और शांत रहें - आप भी कर सकते हैं ध्यान, अगर आप चाहें तो
  • चित्र का प्रयोग करें प्रक्षेपण के लिए एक पेंडुलम का चरण 3
    3
    पेंडुलम से आपको सकारात्मक जवाब दिखाने के लिए कहें। उचित आसन लिया गया है, एक बार पेंडुलम से यह प्रश्न पूछें: "मुझे एक हाँ कृपया दिखाएं"। धैर्य से प्रतीक्षा करें, इसमें कुछ सेकंड या पांच मिनट लग सकते हैं। पेंडुलम एक परिपत्र या रैखिक प्रक्षेपवक्र के अनुसार दिशा में बोलने लगा है। यह आंदोलन इंगित करता है एक "हां"।
  • चित्र का प्रयोग करें प्रक्षेपण के लिए एक पेंडुलम चरण 4



    4
    नकारात्मक जवाब के लिए प्रक्रिया को दोहराएं।
  • प्रस्तुति के लिए पेंडुलम का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    सरल प्रश्न पूछकर आरंभ करें, जिनके उत्तर आप जानते हैं। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "मेरा नाम है ...?" या "क्या मैं एक महिला हूँ?"। अगर आपने अपना नाम घोषित कर दिया है, तो पेंडुलम को आंदोलन के अनुसार अनुमान लगाया जाता है "हां"- यदि आप मादा हैं तो वही लागू होता है।
  • चित्र का प्रयोग करें प्रक्षेपण के लिए एक पेंडुलम का चरण 6
    6
    इस बिंदु पर, आप भविष्यवाणी के लिए पेंडुलम का उपयोग करने के लिए तैयार हैं। सरल प्रश्नों से शुरु करें, जैसा कि आप अभ्यास करते हैं आप अधिक व्यक्तिगत प्रश्नों पर आगे बढ़ सकते हैं - उदाहरण के लिए, आप पूछ सकते हैं कि क्या कोई निश्चित कार्य स्वीकार करने के लिए उपयुक्त है, अगर यह समय ले जाने का समय है या कल कल बारिश है
  • टिप्स

    • क्रिस्टल पेंडुलम का उपयोग चक्रों के पुन: संतुलन के लिए किया जाता है।
    • यदि आप पेंडुलम खरीदना चाहते हैं, तो इसे चुनें और अपने आप को अंतर्ज्ञान से निर्देशित करें। यद्यपि इस उपकरण का उपयोग स्वयं के समझने के लिए किया जाता है "छठी समझ", यह अच्छा है कि अंतर्ज्ञान आपको खरीदा जाने वाले एक को निर्देशित करने की अनुमति दें।
    • कुछ लोग बंद सवालों के जवाब खोजने के लिए तालिकाओं का उपयोग करते हैं (जो केवल हाँ या कोई जवाब प्रदान नहीं करते हैं)।

    चेतावनी

    • पेंडुलम को अपने जीवन पर नियंत्रण न होने दें- प्रत्येक व्यक्ति में स्वाभाविक रूप से अंतर्ज्ञान विकसित होता है, इसलिए आपको इस उपकरण के लिए निरंतर ज़रूरत नहीं है। तर्क अक्सर अंतर्ज्ञान को धड़कता है, पेंडुलम हमेशा सही नहीं होता है और एक छोटी सी गलती आपके पूरे जीवन को प्रभावित कर सकती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com