कैसे एक बड़ी महिला के साथ बाहर जाना है

यदि आप एक बूढ़ी औरत से बाहर जा रहे हैं, तो आपके लिए कई भावनाएं, रोमांच और मज़ेदार अनुभव हैं। यदि आप घबराए हुए हैं और पता नहीं कैसे व्यवहार करें, तो याद रखें कि सबसे महत्वपूर्ण चीज अपने आप पर भरोसा करना है और उम्र के अंतर के महत्व को अधिक महत्व नहीं देना है। शांत हो जाओ, आराम करो और अपने रिश्ते का आनंद लें, जैसे आप अपने साथी के साथ करेंगे।

कदम

विधि 1
सुनिश्चित करें कि आप चाहते हैं

छवि शीर्षक एक पुरानी औरत चरण 1
1
अपने आप में आत्मविश्वास उत्पन्न करना यदि आप वास्तव में एक बूढ़ी औरत के साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो आपको अपने बारे में बहुत यकीन होना पड़ेगा। यदि आपके पास कम आत्मसम्मान है या आपको लगता है कि आप रोमांटिक रिश्ते के वजन को सहन नहीं कर सकते, तो बड़ी महिला के साथ बाहर जाना बहुत जटिल हो सकता है जो महिलाएं युवा पुरुषों के साथ बाहर निकलती हैं वे एक नए बच्चे की तलाश नहीं कर रहे हैं या कोई बच्चा बच्चा बनना चाहता है- वे चाहते हैं कि कोई व्यक्ति जानता है कि वह कौन है, उसकी उम्र कोई भी नहीं। यदि आपको नहीं लगता कि आपको अपने आप में पर्याप्त आत्मविश्वास नहीं है, तो आप अपने दोषों को सुधारने की कोशिश करते हुए आपसे प्यार करते हैं।
  • स्वयं के बारे में बहुत आलोचना करने से बचें या अपने बारे में अक्सर नकारात्मक टिप्पणी करने से बचें आप के पक्षों पर ध्यान केंद्रित करें जो आप सराहना करते हैं।
  • उत्साह के साथ नई चुनौतियों को स्वीकार करें, इसके बावजूद बहाने बनाने के बजाय शुरू करने के बजाय
  • अपने शरीर की भाषा के साथ भी आत्मविश्वास निकालना प्रयास करें अपनी पीठ सीधा रखो, उसे आँखों में देखो, मुस्कान और हिला नहीं करने का प्रयास करें
  • बेशक, अच्छा आत्मसम्मान विकसित करने में काफी समय लग सकता है, लेकिन आप उन दोषों को ठीक करने के लिए हमेशा छोटे कदम उठा सकते हैं कि आप उन परिवर्तनों को संशोधित और स्वीकार कर सकते हैं जिन्हें आप बदल नहीं सकते हैं। अपने चरित्र के पहलुओं की एक सूची बनाओ जिसे आप पसंद नहीं करते हैं, और इस सूची को विस्तारित करने की कोशिश करते हैं जैसे आप साथ जाते हैं
  • आत्मविश्वास का एक अच्छा सौदा उन लोगों के साथ दोस्त बनाने से आता है, जो आपको अपने बारे में अच्छा महसूस कर रहे हैं-अगर आपके मित्र आप की आलोचना करते रहें, तो आपको यह सुनिश्चित करना कठिन होगा कि आप क्या चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक एक पुरानी औरत चरण 2
    2
    अपनी आजादी के साथ खुद को प्रभावित करें पुराने महिलाएं छोटे कुत्ते नहीं चाहते हैं कि वे हर जगह उनका पालन करें - वे चाहते हैं कि लोग अपने दोस्तों, उनके हितों और उनके लक्ष्यों के साथ। सुनिश्चित करें कि आपका जीवन उसके सभी पर केंद्रित नहीं है, इसलिए आपके पास उसके साथ बिताने का समय हो सकता है, लेकिन उसे दिन में 24 घंटे देखने की आवश्यकता महसूस किए बिना। यदि आपके पास अपने अस्तित्व का केंद्र बनने की छाप है, तो आप वापस आ सकते हैं
  • इसके अलावा, आपकी रुचियां, लक्ष्यों और भावनाएं होने से परिपक्वता और व्यक्तिगत विकास का संकेत मिलता है यदि आपके पास वीडियो गेम के अलावा ज्यादा दिलचस्पी नहीं है, तो एक बड़ी महिला को यह सोचने में धक्का नहीं दिया जाएगा कि आप परिपक्व और गतिशील व्यक्ति हैं।
  • अपने दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए जब भी आप कर सकते हैं। आपको उसके साथ बाहर जाने के लिए सबकुछ छोड़ना नहीं पड़ता है उन्हें दिखाएं कि आपके मित्र आपके लिए महत्वपूर्ण हैं
  • ईर्ष्यापूर्ण होने की कोशिश न करें यदि आप उसे पूछते हैं कि वह कहाँ रही है या कैसे वह अपना समय बिताती है, तो वह सोच सकती है कि आप उस पर भरोसा करने के लिए पर्याप्त परिपक्व नहीं हैं।
  • छवि शीर्षक एक पुरानी औरत चरण 3
    3
    संभव होने पर नियंत्रण रखें उसे हावी करने की कोशिश न करें, लेकिन पूरी तरह से निष्क्रिय न हों और जो कुछ भी कहती है वह साथ में मत जाओ, क्योंकि आप युवा हैं। यहां तक ​​कि अगर आपके पास बहुत विशिष्ट विचार हैं कि आप एक साथ हैं, तो आपको क्या करना चाहिए, अपनी राय को सुनना सुनिश्चित करें - यह सोचने के लिए धक्का न करें कि आपके साथ रहना बहुत थका है और आपको हमेशा स्वयं को सब कुछ करना चाहिए। खाने के लिए कहां पर जाना है, किस फिल्म को देखना है और एक साथ क्या काम करना है, इस बारे में व्यक्तिगत राय है।
  • तय करें कि आपके नियुक्तियों में क्या करना है सिर्फ इसलिए कि वह बड़ा है इसका मतलब यह नहीं है कि उसे उसके बारे में सब कुछ तय करना होगा।
  • यदि आप चुंबन या अधिक अंतरंग हो गए, तो पहल लेने के लिए बेझिझक। उसे मत समझो कि आप कोशिश करने के लिए बहुत शर्मीली हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर, समय-समय पर पहल करते हुए, आप उसे दिखा सकते हैं कि आप अपने वर्षों से अधिक परिपक्व हैं, आपको वास्तव में यह नहीं पता चलना होगा कि आपको व्यवहार कैसे करना है यह स्वीकार करने में सक्षम होने के नाते कि आप कुछ नहीं जानते परिपक्वता के महत्वपूर्ण संकेत हैं
  • छवि शीर्षक एक पुरानी औरत चरण 4
    4
    अपने लाभ में उम्र का उपयोग करें उम्र में अंतर को एक बाधा के रूप में मत मानो, जो आपको एक बूढ़ी औरत के साथ अपने रिश्ते का आनंद लेने से रोकता है। सब के बाद, एक कारण होगा कि वह एक युवा व्यक्ति के साथ बाहर जाना चाहता था, है ना? आप अनुभव और ज्ञान में कमी के लिए उत्साह, ऊर्जा और सकारात्मकता में क्षतिपूर्ति करना संभव है। उन्हें दिखाएं कि एक युवा व्यक्ति के साथ बाहर जाने से विभिन्न लाभ मिलते हैं।
  • अपनी ऊर्जा और नई चीजों की कोशिश करने की आपकी क्षमता से उसे आश्चर्यचकित करें। संदेह न करें जब वह कुछ भी करने की बात आती है जिसे आपने कभी नहीं सुना है - जब वे पैदा होते हैं तो नए मौकों पर खुद को फेंक दो।
  • यहां तक ​​कि अगर आपके पास अभी तक कई अनुभव नहीं हुए हैं, तो आप उन सभी चीजों के बारे में बात कर सकते हैं जो आप कोशिश करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।
  • "मैं केवल अठारह हूं, लेकिन ..." जैसे वाक्य मत कहो। अपनी आयु को नुकसान के रूप में पेश न करें
  • छवि शीर्षक एक पुरानी औरत चरण 5
    5
    अपनी उम्र के बारे में ज्यादा चिंता न करें यदि आप बड़ी महिला के साथ एक सफल रिश्ते चाहते हैं तो बचने के लिए एक व्यवहार यह है कि उम्र के अंतर के बारे में बहुत ज्यादा चिंता करें। हालांकि कुछ महिलाएं इस बारे में बात करना पसंद करती हैं, जबकि दूसरों को "पुराने" माना जाना पसंद नहीं है और सिर्फ अपने तरीके से एक रिश्ते का आनंद लेना चाहते हैं।
  • निश्चित रूप से अपमान करने की सलाह नहीं दी जाती- यहां तक ​​कि अनैतिक रूप से - जिस महिला को आप बाहर जा रहे हैं - जब तक कि आप इसके बारे में बात न करें, अपनी उम्र के बारे में बात न लाएं।
  • अपनी उम्र के महत्व पर काबू पाने से आपको लगता है कि आप ऐसा महसूस नहीं करेंगे कि आप किसी औरत से अधिक अनुभव वाली महिला से बाहर जा रहे हैं। आपको असुरक्षित लग सकता है
  • छवि शीर्षक एक पुरानी औरत चरण 6
    6
    उसके लिए ज्यादा मत बदलो आप सोच सकते हैं कि एक बूढ़ी औरत के साथ एक सफल संबंध बनाने के लिए, आपको सबसे पहले अपने व्यक्तित्व को पूरी तरह से बदलना चाहिए। यदि आप बहुत ज्यादा बदलाव करते हैं, तो वह महिलाएं अब आपकी विशेषताओं की खोज नहीं कर सकतीं जिससे वे आपकी कहानी की शुरुआत में रुचि ले सकें। यहां तक ​​कि अगर आप अपने आप को अनुभव करने के लिए, अधिक परिपक्व बनने और रिश्ते के भीतर स्वतंत्र होने के लिए प्रतिबद्ध हो, तो इतना परिवर्तन न करें कि आप उस व्यक्ति को पहचान नहीं पाएंगे, जिसने आपको पूछा।
  • महत्वपूर्ण बात यह है कि आप इसे पसंद कर रहे हैं, परिष्कृत और सुरुचिपूर्ण व्यक्ति के लिए नहीं, जिसे आप दिखाते हैं। यदि आप अपने व्यक्तित्व के प्रति अधिक विश्वासयोग्य महसूस नहीं करते हैं, तो इसे बंद करने का समय है
  • यदि आप वाकई बड़ी महिला के साथ एक सार्थक संबंध चाहते हैं, तो अपने चरित्र के महत्वपूर्ण पक्षों को छिपाना न केवल अधिक परिपक्व देखने के लिए। उन्हें दिखाएँ जो आप वास्तव में हैं
  • विधि 2
    एक अद्भुत मंगेतर बनें

    छवि शीर्षक एक पुरानी औरत चरण 7
    1
    एक सज्जन बनें यदि आप बड़ी महिला से सफलतापूर्वक बाहर जाना चाहते हैं तो आपको सच्चे सज्जन होना होगा। आप उसे यह नहीं मानना ​​चाहते हैं कि आप एक अशिष्ट हैं जो किसी महिला के साथ व्यवहार करने के बारे में नहीं जानता है! हालांकि, विचार करें कि कुछ महिलाओं को लगता है कि कुछ "सज्जन" क्रियाएं पुरानी हैं, जैसे कि दरवाजे को खुले रखने या किसी महिला की कुर्सी पर बैठने के लिए, पहले तो यह पता लगाने की कोशिश करें कि आप जिस स्त्री से डेटिंग कर रहे हैं वह सोच रही है। लेकिन ध्यान रखें कि यह विनम्र होना, अच्छा व्यवहार करने और अशिष्ट विषयों के बारे में बात करने से बचने के लिए कभी भी दर्द नहीं होता है। एक सच्चे सज्जन होने के लिए, महत्वपूर्ण बात यह है कि इसका सम्मान करना है।
    • नियुक्तियों के लिए समय पर प्रस्तुत किया और, कभी-कभी, एक छोटे से उपहार ले आओ।
    • उसके साथ बाहर जाने से पहले अपने शारीरिक स्वरूप की देखभाल करने की कोशिश करें उन्हें समझें कि आपको लगता है कि यह इसके लायक है।
    • उसे आप कितना सोचते हैं कि वह सुंदर और शानदार दृश्य के विभिन्न बिंदुओं से शानदार प्रदर्शन करने के लिए उसे कई तारीफ दें।
    • सम्मान के साथ आपके चारों ओर के लोगों के साथ भी व्यवहार करें। वेटर, दोस्तों और अजनबियों से विनम्र होने के नाते यह दिखाएगा कि आप वाकई विनम्र व्यक्ति हैं और आप केवल प्रभावित करने का नाटक नहीं कर रहे हैं।
  • छवि शीर्षक एक पुरानी औरत चरण 8
    2
    अनुभव की कमी के बारे में चिंता न करें बेशक, जिस स्त्री के साथ आप डेटिंग कर रहे हैं वह आपसे ज्यादा अनुभव है और शायद अधिक लोगों के साथ रहे होंगे। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हर वक्त इसके बारे में बात करना है या आपको इसके बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। यदि वह आपके बेडरूम में अधिक अनुभवी है, तो शानदार: वह जो आपको सिखा सकता है, आनंद लें। अपने अतीत पर ध्यान न दें और बस उन क्षणों का आनंद लेने के बारे में सोचें जो आप उसके साथ वर्तमान में रह रहे हैं।
  • यदि आप एक अच्छा प्रेमी बनना चाहते हैं, तो अपने अनुभव की कमी के बारे में बात न करें। आप शर्मिंदा हो सकते हैं और आपको असुरक्षित लग सकता है।
  • जब आपके अंतरंगता को गहन करने का समय आता है, तो चिंता न करें, अगर आपके पास ज्यादा अनुभव नहीं है। यदि आप अपने आप को इसके साथ घबराते हैं, तो आप इस क्षण का आनंद नहीं ले पाएंगे।
  • छवि शीर्षक एक पुरानी औरत चरण 9



    3
    मुखर रहें एक आदमी हो जो जानता है कि वह क्या चाहता है और पूछने से डरता नहीं। यदि आप हमेशा अपने आप को अनिश्चित, विचारशील और असुरक्षित दिखाते हैं, जब आप वास्तव में क्या सोचते हैं, तो एक बूढ़ी महिला किसी और को परिपक्व होने की तलाश कर सकती है। जब आप बाहर निकलते हैं, तो उसे आराम से कहो कि आप क्या करना चाहते हैं, उसे डरने के लिए डरना मत करें कि उसने आपको चोट पहुंचाई और आप वास्तव में क्या चाहते हैं यह व्यक्त करने में संकोच न करें।
  • आपको वास्तव में अपने आप को यकीन दिलाने के लिए, ज़ोर से और स्पष्ट आवाज से बोलने की कोशिश करें अगर आपको बहुत धीमी और हकलाना बोलना पड़ता है, तो आप वास्तव में यकीन नहीं कर पाएंगे।
  • यहां तक ​​कि अगर यह बोलने के दौरान इसे बाधित करने के लिए सम्मानजनक नहीं है, तो यह आपके व्यक्तित्व को अभिव्यक्त करने में डर नहींें, जब आपकी बारी है
  • एक पुरानी औरत चरण 10 नाम वाली छवि का शीर्षक
    4
    परिपक्व हो जाओ यहां तक ​​कि अगर आप दुनिया में सबसे परिपक्व व्यक्ति नहीं हो सकते हैं, तो आप निश्चित रूप से इस दृष्टिकोण से सुधार करने के लिए निश्चित रूप से काम कर सकते हैं। मूर्खतापूर्ण न होने की कोशिश करें, मूर्खतापूर्ण चीज़ों में पागल न हो और उन्हें समझें कि आपको व्यवहार करने का कोई तरीका नहीं है। आरामदायक और सूचित देखने की कोशिश करें अगर आपको पता नहीं है कि किसी विशिष्ट स्थिति में व्यवहार कैसे किया जाए। दूसरों के साथ शिक्षित होना सीखो और सम्मान के साथ उनका इलाज करें, अपने आप को हमेशा पहले सोचने के बजाय एक बूढ़ी औरत एक ऐसा व्यक्ति चाहती है जो उसके लिए पर्याप्त परिपक्व हो।
  • मामूली मामलों के बारे में शिकायत या रोना न दें। यह परिपक्वता की गहरा कमी का संकेत है
  • बचपन की आदतों से बचें, जैसे आपके नाखून काटने, लोगों का मज़ाक उभारा या अपने रिश्तेदारों के साथ बहस करना।
  • नाराज न हों या धैर्य न रखें, जब चीजें आप जिस तरह से नहीं चाहतीं
  • छवि शीर्षक एक पुरानी औरत चरण 11
    5
    मज़ेदार और हल्की रवैया रखें संभवतया जिस स्त्री को आप डेटिंग कर रहे हैं, उसमें वृद्ध पुरुषों की गंभीरता की पर्याप्तता है। उन्हें दिखाएं कि आप आशावादी, मज़ेदार और हल्के रवैये को अपनाने से अलग हैं, ताकि आप एक साथ अपने पलों का आनंद उठा सकें। भविष्य के बारे में गंभीर बात और बातचीत कम करें आगे क्या होगा इसके बारे में सोचने के बजाय वर्तमान में रिश्ते का आनंद लेने पर ध्यान दें।
  • मजेदार और हल्के विषयों पर वार्तालाप रखें और उन्हें हंसी बनाएं प्रदर्शन करें कि आप मजेदार कैसे हो सकते हैं
  • बेशक, जब आप तैयार हों तो आप उसके साथ खुल सकते हैं और गहरे विषयों के बारे में बात कर सकते हैं। सामान्य तौर पर, हालांकि, बहुत गंभीर होने की कोशिश न करें
  • छवि शीर्षक एक पुरानी औरत चरण 12
    6
    उम्र के अंतर के बारे में बात मत रखो यदि आप अपने रिश्ते को आखिरकार बनाना चाहते हैं, तो यह तथ्य न उठाएं कि आप हर दूसरे से अधिक पुराने हैं। उन्हें समझें कि आप इसे चाहते हैं कि यह क्या है, न कि क्योंकि आपको लगता है कि यह बड़ी महिला के साथ बाहर जाना रोमांचक है। यदि आप इसके बारे में बात करते रहते हैं, तो आप उस पर शक कर सकते हैं जो आपको महसूस कर रहे हैं।
  • अगर आप इसे खेलने के बारे में बात करते हैं, तो भी हंसने के लिए तैयार रहें। यदि आप इसके बारे में बात नहीं करते हैं, हालांकि, पहले इसे पहले मत करो
  • विधि 3
    रिश्ते को आखिरकार बनाना

    छवि शीर्षक एक पुरानी औरत चरण 13
    1
    वह वास्तव में कौन है में रुचि रखते हैं यदि आप एक बूढ़ी औरत के साथ एक स्थायी और सफल संबंध चाहते हैं, तो उसे सिर्फ अपने जीवन में सबसे कामुक महिला के रूप में नहीं सोचना चाहिए। यह वास्तव में क्या है के लिए जानने के लिए प्रतिबद्ध है, और याद रखें कि उम्र सिर्फ संख्याओं की बात है। उसे बताएं कि आप उसे जानने में रुचि रखते हैं और आप एक साथ बिताए समय के लिए बहुत महत्व देते हैं। यहां बताया गया है कि कैसे:
    • यह वास्तव में सुनें जब वह आपसे बात करना चाहता है फोन को दूर रखें, उसे आंखों में देखें और इसे बाधित न करें।
    • उसे बचपन, उसके काम, उसके दोस्तों, परिवार और उसके हितों के बारे में पूछें उसे पता है कि आप उसके बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं
    • जब आप एक साथ नहीं होते हैं, तब भी उन्हें सुनें, कि उन्हें दिखाएं कि आप अपने दिन कैसे चल रहे हैं और आप इसके बारे में सोच रहे हैं।
    • उन्हें तारीफ दें जो उन्हें समझें कि यह वास्तव में आपके लिए खास है। न सिर्फ उसे बताइए कि वह कितनी सुंदर है- वह अपनी हास्य की भावना या उसके व्यक्तित्व के अन्य पहलुओं की सराहना करती है जो वास्तव में मायने रखती है।
  • छवि शीर्षक एक पुरानी औरत चरण 14
    2
    उसे रिक्त स्थान छोड़ दो यदि आप चाहते हैं कि रिश्ते को खत्म करें, तो चिपचिपा मत बनो। आपको इस तथ्य का सम्मान करना होगा कि वह एक स्वतंत्र व्यक्ति है, जो आपके अलावा एक जीवन है, जैसे काम पर बिताए गए घंटे, दोस्तों के साथ शाम या अपने शौक को समर्पित समय, चाहे वे योग कर रहे हों, कविता लिख ​​रहे हों या खाना पकाने । उस पर निर्भर न हों और उसे हर समय आपके साथ रहने के लिए मत पूछो, इस तथ्य की सराहना करने की कोशिश करें कि उसे आपके इतिहास के बाहर एक जीवन है।
  • जब आप एक साथ नहीं होते हैं, तो आप क्या करते हैं। उसे अपने दोस्तों, काम और उसके शौक के बारे में पूछो, उसे दिखाने के लिए कि आप वास्तव में ध्यान रखते हैं
  • जब आप एक साथ नहीं होते हैं, अपने आप को सुनाएं, लेकिन जब वह अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलती है, तो उसे तीन बार कॉल न करें- उसे मत समझो कि आपके पास निजी जीवन नहीं है या आप ईर्ष्या करते हैं।
  • एक पुरानी महिला चरण 15 दिनांकित छवि शीर्षक
    3
    एक वार्तालाप को पकड़ना सीखें यदि आप अपने रिश्ते को आखिरी चाहते हैं, तो आपको उसके साथ वास्तविक वार्तालाप करने में सक्षम होना होगा। उसे ऐसा मत समझो कि उसे भाषण पकड़ना है या आपके पास व्यक्तिगत राय नहीं है जिसके साथ योगदान करना है। उन्हें समझें कि आप चिंतनशील, परिपक्व और गहरे हैं, यदि आप चाहते हैं कि आप में रुचि रखें।
  • राजनीति के बारे में जानें, दुनिया में क्या हो रहा है और पल की खबरों के बारे में यदि आप सामयिक समाचारों पर वार्तालाप करना चाहते थे, तो आप निश्चित रूप से यह स्पष्ट नहीं करना चाहते हैं कि आपको यह पता नहीं है कि इसका क्या अर्थ है।
  • अपने अनुभवों के बारे में बात करें, जैसे कि आपकी बचपन की यादें या आपके द्वारा बनाई गई यात्राएं। ऐसा मत सोचो कि आपके अनुभव सिर्फ इसलिए नहीं हैं क्योंकि आप युवा हैं
  • यदि दिन के दौरान आपके साथ कुछ दिलचस्प हुआ, तो इसे साझा करने से डरो मत। ऐसा मत सोचो कि आपको हमेशा ही गंभीर होना चाहिए क्योंकि आप परिपक्व महिला के साथ हैं।
  • उन विषयों के बारे में बात करने की कोशिश न करें जो आपको छोटे दिखते हैं। यदि आप अपने रूममेट के साथ बेवकूफ कारणों के लिए बहस करते हैं या आपको अपने माता-पिता से पैसे देने के लिए भीख मांगना पड़ता है, तो इसके बारे में बात करने से बचना बेहतर होगा।
  • छवि का शीर्षक एक वृद्धावस्था स्त्री चरण 16
    4
    दिनचर्या में मत आना। अगर आप चाहते हैं कि आपका रिश्ते खत्म हो जाए, तो हर बार जब आप छोड़ दें, तब भी ऐसा मत न करें। अपने लिए डिनर तैयार करने के लिए साल्सा सबक लेने से नए रेस्तरां की तलाश में जाएं, भ्रमण करने के लिए नए स्थानों और नई गतिविधियों को एक साथ प्रयोग करें। यदि आपको अपने पदों पर आराम करना पड़ा और दिन बाद ही बातें दोहराते रहें, तो आप को उबाऊ लग सकता है - एक बड़ी औरत, अधिक अनुभव के साथ, कुछ और चाह सकती है
  • यद्यपि अपनी स्वयं की कुछ परंपराओं को बनाने के लिए बहुत अच्छा है, दिन के बाद एक ही दिनचर्या में आने की कोशिश न करें। सप्ताह में कम से कम एक बार कुछ नया करें
  • एक प्रेम पत्र लिखें उसे बताएं कि वह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है और आपको बताए गए कारणों को समझा रहे हैं। विश्वास मत करो कि रोमांस को केवल इसलिए मरना चाहिए क्योंकि आप कुछ समय के लिए एक साथ रहे हैं।
  • सहज रहें एक सप्ताह के अंत से पहले ही सुझाव दें कि उसे हमेशा कुछ करना है, जैसे कि चढ़ाई करना।
  • छवि शीर्षक एक पुरानी औरत चरण 17
    5
    यह समझने की कोशिश करें कि आपका रिश्ते आखिरकार क्या है। जब आप थोड़ी देर के लिए एकत्र होते हैं, तो खुद से पूछना शुरू करें कि क्या वह सही है अगर आपको लगता है कि आप पूरी तरह से उम्र में अंतर भूल गए हैं और आप समझते हैं कि आपका रिश्ता सार्थक, मजेदार है और इससे आपको पूरा महसूस होता है, तो बहुत सारी टोपी इसके बजाय आपको यह सोचना पड़ता था कि आपके रिश्ते का सबसे रोमांचक पहलू सिर्फ उम्र में अंतर था और यह कि आप पहले जैसी नहीं रह गए हैं, अब समय बदलना है।
  • अगर एक बूढ़ी औरत के साथ बाहर जा रहा है तो आपके लिए एक नया अनुभव था, आप उसके साथ सही कारणों से नहीं हो सकते हैं।
  • स्वयं के साथ ईमानदार रहें यदि आप जो पेशकश करने के लिए तैयार महसूस करते हैं उससे अधिक चाहते हैं, यह आपके रास्ते पर जाने का समय हो सकता है।
  • अगर आपको कुछ अद्भुत क्षणों का सामना करना पड़ रहा है, तब तक के लिए अपने शानदार रिश्ते का आनंद लें, जब तक आप चाहते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com