कैसे एक मकर महिला के साथ बाहर जाने के लिए

21 दिसंबर से 20 जनवरी तक पैदा हुए मकर, महत्वाकांक्षी, प्रत्यक्ष और निर्णायक लोग हैं लेकिन मकर राशि में शामिल होने के लिए यह पर्याप्त नहीं है - ऊपर वर्णित गुणों के अलावा, जो इस चिह्न के तहत पैदा हुए हैं, वे संवेदनशील, विचारशील और नाजुक भी हो सकते हैं। इन कारणों से, एक मकर लड़की को जीतना एक जटिल चुनौती है, जिसकी देखभाल, प्रतिबद्धता और ध्यान की आवश्यकता होती है, लेकिन जो एक असाधारण पुरस्कार प्रदान करती है: मकरियों, वास्तव में, जीवन के लिए उत्कृष्ट साथी हैं।

कदम

संगतता तालिका

मकर लड़की के साथ संबंध में सफलता की संभावनाओं का आकलन करने के लिए इस सरल तालिका का उपयोग करें। याद रखें कि ये सामान्यीकरण हैं: किसी भी संकेत को संभवतः दूसरे के साथ प्यार मिल सकता है सभी जानकारी ज्योतिषिका से ली गई है।

मकरियों के साथ भावुक संगतता
पार्टनर साइनयुगल गुणवत्तानोट्स
मेष राशिदोनों लोग बहुत गतिशील हैं लेकिन अलग-अलग दृष्टिकोण हैं - मेष अधिक आवेगी और प्रत्यक्ष हैं, जबकि मकरियों के बारे में अधिक सोचें कि क्या करना है।अक्सर संघर्ष से बचा जाना चाहिए। इस जोड़ी को सफलता की सबसे अच्छी संभावना है अगर दोनों लोगों को अच्छी तरह से परिभाषित कार्य मिलते हैं और उनके पार्टनर के काम के साथ थोड़ा हस्तक्षेप करते हैं।
वृषभदोनों लोगों के समान मूल्य और लक्ष्य हैं मकर और वृषभ भी संसाधनों और भावनाओं को साझा करते हैं।जमीन पर पैर की यह जोड़ी बहुत संगत है, लेकिन अगर मकर राशि वृषभ को आलसी के रूप में देखता है और वृषभ मकर को बहुत कठोर रूप में देखता है तो तनाव उत्पन्न हो सकता है।
मिथुन राशितीव्र विपरीत में रुख और उद्देश्यों संभव है कि प्रेम कहानी उत्पन्न हो सकती है, लेकिन इस तरह के रिश्तों को महान प्रतिबद्धता की आवश्यकता होती है।मिथुन शानदार और सहज हैं, जबकि मकर सरल और सरल लोग हैं इसलिए दोनों को स्वयं को अपने साथी की उपस्थिति में आसानी से महसूस करना चाहिए।
कैंसरइस संकेत के तहत पैदा होने वाले लोगों के पास गहरी और दृढ़ भावनात्मक संबंध बनाने की प्रवृत्ति होती है।एक अच्छा मिश्रण, भले ही बांड की भावनात्मक तीव्रता कभी-कभार महान अनुपातों के संघर्ष के कारण हो सकती है।
सिंहउद्देश्यों और दो संकेतों के निर्धारण समान हैं - लियो में अधिक मिलनसार और बहिर्मुखी होने की प्रवृत्ति है, जबकि मकर राशि अधिक परंपरागत और आरक्षित है।यह जोड़ी बहुत स्वस्थ हो सकती है अगर लक्ष्य सामान्य हो, क्योंकि किसी व्यक्ति की ताकत दूसरे के पूरक हैं
अछूतादोनों संकेतों के जीवन के लिए एक यथार्थवादी दृष्टिकोण है - कन्या भावनाओं और अंतर्ज्ञान पर और अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जबकि सामाजिक स्थिति और महत्वाकांक्षा पर मकर।यह जोड़ी बहुत सुखद हो सकती है: दोनों लोग सामग्री की सफलता की सराहना करते हैं, भले ही अलग कारणों के लिए
तुलातुला के निशान के नीचे पैदा होने वाले लोग मकर राशि की तुलना में सुंदरता और सौंदर्यशास्त्र से संबंधित हैं, जो अक्सर अधिक ठोस हितों के होते हैं।रिश्ता मुश्किल हो सकता है लेकिन लोगों की ताकत पूरी तरह से पूरी हो गई है और यह एक संतोषजनक युगल जीवन को जन्म दे सकती है, अगर आम में पर्याप्त अंक मिलना संभव है।
वृश्चिकवृश्चिक विचारशील और आत्मनिर्भर हैं, जबकि मकर के विचार वास्तविक दुनिया में निहित हैं।इस तरह का एक संघ बेहद संतोषजनक हो सकता है, यदि दोनों व्यक्ति पार्टनर के साथ खुद को स्पष्ट रूप से व्यक्त कर सकते हैं।
धनुराशिधनु, लापरवाह, लापरवाह और अधीर हैं, जबकि मकर अधिक गंभीर और सतर्क हैं।दोनों लोगों को मिलना चाहिए हालांकि, यह युगल छोटे संघर्षों से बचने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित है।
मकर राशिदोनों लोगों के पास जमीन पर पैर हैं, वे महत्वाकांक्षी हैं और वे कड़ी मेहनत करते हैं।इस जोड़ी में बहुत बड़ी सफलता (सामग्री और भावनात्मक) हो सकती है, लेकिन यह देखते हुए कि दोनों पक्ष बहुत महत्वाकांक्षी हैं, यदि गंभीर संबंधों में रिश्ते में भूमिकाएं अच्छी तरह से परिभाषित नहीं हैं तो गंभीर संघर्ष हो सकते हैं।
कुंभ राशिमकरों सावधानीपूर्वक और रखी जाती हैं, जबकि Aquarians अधिक आशावादी और आदर्शवादी हैंयह जोड़ी एक महान क्षमता छुपाती है इस प्रकार के यूनियनों में अक्सर अप्रबंधन बांड होते हैं
मीनमकरों के जीवन के प्रत्यक्ष और वास्तविक दृष्टिकोण के विपरीत, मीन भावनात्मक और काल्पनिक होने की प्रवृत्ति है।इस प्रकार के जोड़े विपरीत के आकर्षण का एक उदाहरण हैं - प्रत्येक व्यक्ति अन्य चीज़ों की पेशकश करता है जो गहराई से कमी कर रहा है

विधि 1
एक मकर स्त्री के स्नेह पर विजय

एक मकर महिला महिला चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने काम या उसके निजी परियोजनाओं के बारे में बात करें मकर महिलाओं प्रकृति से महत्वाकांक्षी और अथक श्रमिकों के हैं। लगभग हर किसी को अपने पेशेवर लक्ष्यों और उनके द्वारा प्राप्त प्रगति के बारे में चर्चा करने के लिए प्यार करता है। उस लड़की से बात करने की कोशिश करें जिसे आप चाहते हैं कि वह अपनी जिंदगी में सुधार करने के लिए क्या कर रही है - चाहे वह उसका पारंपरिक काम हो या एक निजी परियोजना जैसे कला, पांडुलिपि आदि। अगर आप अब और बात करना बंद नहीं करते हैं, तो आश्चर्यचकित न हों।
  • आप एक उबाऊ विषय के रूप में काम पर विचार कर सकते हैं, लेकिन आपकी बातचीत एक साक्षात्कार की तरह नहीं होनी चाहिए। वास्तव में, थोड़ा `रचनात्मकता (और एक शरारती वायु) के साथ आप इन सवालों के लिए कुछ काली मिर्च जोड़ सकते हैं, आमतौर पर फ्लैट यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
  • फ्लैट प्रश्न: "तुम कहाँ काम करते हो?", "तुम्हारा काम क्या है?", "क्या आपको यह पसंद है?", "आप पांच साल में खुद को कहाँ देखते हैं?"।
  • चिंता का सवाल: "तो, आपकी पहली लाख कमाई की योजना क्या है?", "जीवन में आपका अगला कदम क्या है?", "क्या आप गॉर्डन गेकको या लोरेन्ज़ो एनेलो की तुलना में एक व्यक्ति हैं?"।
  • छवि शीर्षक एक मकर महिला चरण 2
    2
    अपनी व्यावसायिक उपलब्धियों के विवेक के साथ बोलें लगभग सभी मकर महिलाओं की महत्वाकांक्षा और दृढ़ संकल्प की सराहना करते हैं, इसलिए वे अक्सर उन लोगों का सम्मान करते हैं जो कड़ी मेहनत करते हैं और महान सफलताओं को प्राप्त करते हैं। लेकिन याद रखें कि इस चिन्ह के तहत पैदा हुए लोग विनम्र और रूढ़िवादी हैं, इसलिए वे शायद ही कभी उल्लासों के लिए अच्छी तरह से प्रतिक्रिया करते हैं। इसके बजाय, उन्हें अपने परिणामों के बारे में अलग सुराग देने का प्रयास करें, उन्हें स्वाभाविक रूप से बातचीत में पेश करना। नीचे कुछ उदाहरण हैं:
  • बहुत सीधे: "ये जूते देखें? वे असली मगरमच्छ त्वचा से बने हैं", "हमें इस सप्ताह के अंत में मेरी नई फेरारी पर एक सवारी लेनी चाहिए", "मैं सिर्फ पांचवें महीने एक परिवार में परिवार के व्यवसाय में कर्मचारी का मासिक पुरस्कार जीता!"।
  • विवेकपूर्ण आत्म-समर्पण: "मुझे उम्मीद है कि हम दोनों के लिए कुछ अच्छा आयोजन करने के लिए अपने वार्षिक बोनस का उपयोग करें", "मैं केवल विशेष अवसरों पर इस घड़ी पहनता हूं - मैंने इसे स्नातक स्तर की पढ़ाई के लिए खरीदा था", "मैं आमतौर पर ऐसा नहीं करता, लेकिन जब कुछ काम पर अच्छी तरह से चला गया तो मुझे कुछ अच्छा लगा"।
  • छवि शीर्षक एक मकर महिला कदम 3
    3
    इसकी प्रतिस्पर्धात्मकता का लाभ उठाएं - धीरे से मकर महिलाओं अक्सर अनुकूल चुनौतियों की सराहना करते हैं आयोजनों के आयोजन के कुछ रूपों को शामिल करना आपको बहुत मज़ा और रोमांस के क्षणों का अनुभव करने के लिए ला सकता है। हालांकि, यह तीव्र और गर्म संघर्ष से बचा जाता है। अत्यधिक मजबूत प्रतिस्पर्धा के कारण असंतोष हो सकता है और मकर महिलाओं को जब खोपड़ी बहुत अधिक होती है तो वह हारना पसंद नहीं करती।
  • एक नियुक्ति के लिए अच्छा विचार: गेंदबाजी, कार्ड, मिनी गोल्फ, तीरंदाजी, आर्केड गेम, टेबल गेम जो आपको पीते हैं।
  • नियुक्ति के लिए बुरा विचार: गुप्त मोटर रेसिंग, सड़क के नियमों के साथ-साथ एक-एक-एक बास्केटबॉल चुनौती, उच्च स्टेक पोकर
  • यदि आप प्रतिस्पर्धा पर हावी हैं, तो यह एक अच्छा विचार हो सकता है कि आपका साथी कम से कम एक बार जीत सके ताकि वह उसे परेशान न कर सकें। उसे समझने की कोशिश न करें कि आप उसकी जीत दे रहे हैं - आप उसे मारने से भी ज्यादा चोट पहुँचा सकते हैं
  • छवि शीर्षक एक मकर महिला चरण 4 शीर्षक
    4
    अच्छी तरह से उपहार बॉक्स है कि आप उपयोग कर सकते हैं सोचा। मकर के चिन्ह के तहत पैदा होने वाले लगभग सभी लोग व्यावहारिक लोग हैं, जो उनके मूल्यों और उनके प्रतीकात्मक अर्थ की तुलना में उनकी उपयोगिता के लिए उपहार की सराहना करते हैं। यहां तक ​​कि अगर एक गहना या ताजे फूलों का एक गुलदस्ता हमेशा विनम्र भाव है, तो आपको अधिक भौतिक उपहार चुनना चाहिए। उन चीज़ों को प्राप्त करने की कोशिश करें जो आप लंबे समय तक उपयोग कर सकते हैं, बल्कि उन वस्तुओं के बजाय जो आपको एक बार उत्तेजित करता है।
  • मकर स्त्री के लिए एकदम सही उपहार उसके शौक और उसके निजी हितों पर निर्भर करता है। उदाहरण के लिए, यदि आप ड्राइंग पसंद करते हैं, तो आप उच्च गुणवत्ता वाली चादरें और पेशेवर पेंसिल का एक ब्लॉक ले सकते हैं। यदि आप एक जन्मे एथलीट हैं, तो क्षेत्र में सबसे विशिष्ट जिम के लिए सीजन टिकट खरीदें। कोई जवाब नहीं है "सही" इस मामले में - यह सब उस महिला के व्यक्तित्व पर निर्भर करता है जिसे आप प्रभावित करना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक एक मकर महिला चरण 5 शीर्षक
    5
    कुछ उच्च-स्तरीय आउटपुट के साथ इसे मसाला। हालांकि मकर महिलाओं आमतौर पर भव्य धन की उपेक्षा की सराहना नहीं करते हैं, उनके पास सामाजिक स्थिति मानने और समय-समय पर जीवन के आनंद का आनंद लेने का स्वाभाविक प्रवृत्ति है। विशेष अवसरों का जश्न मनाने के लिए (और कुछ मामलों में "सिर्फ इसलिए कि आप इसे पसंद करते हैं"), अपने प्यारे मकर को एक वीर उत्पादन देने के लिए प्रतिबद्ध
  • एक नियुक्ति के लिए अच्छे विचार: संग्रहालयों, नाटकों, लक्ज़री रेस्तरां, फिल्म समारोहों, कला प्रदर्शनियों, सप्ताहांत यात्राएं, शराब की दुकानों आदि।
  • क्या आपके पास बहुत पैसा नहीं है? यदि आप पर्याप्त रचनात्मक हैं तो आप कम कीमत पर जीवन के सुख का आनंद ले सकते हैं। उदाहरण के लिए, इस साइट पर खोज करने का प्रयास करें "घटनाक्रम" स्थानीय विश्वविद्यालय का - सम्मेलनों, पुस्तक प्रस्तुतियों और अन्य घटनाओं में मुफ्त में भाग लेने के लिए आम तौर पर संभव है
  • विधि 2
    आदर्श व्यक्ति होने के नाते

    छवि शीर्षक एक मकर महिला कदम 6
    1
    अभी तक दीर्घकालिक लक्ष्यों पर एक समझौता खोजें। मकर स्त्री के साथ एक रिश्ते में सबसे बड़ी खतरों में से एक यह ठोस संभावना है कि वह आपको छोड़ने का फैसला करता है यदि भविष्य के बारे में आपके विचार संगत नहीं हैं। डेटिंग के पहले छह महीनों में अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों के बारे में बात करके, एक वर्ष के लंबे रिश्ते के बाद इस वार्तालाप से निपटने का दर्द खुद को बचाएं इन सवालों के उत्तर खोजें:
    • क्या आप भविष्य में शादी करने की योजना बना रहे हैं?
    • क्या आप बच्चे चाहते हैं?
    • क्या आप पालना चाहते हैं?
    • जब आप एक परिवार शुरू करना चाहते हैं?
    • आप कितना बचत करना चाहते हैं और आप कितना खर्च करना चाहते हैं?
    • क्या महत्वपूर्ण खरीद आप करना चाहते हैं?
    • आप अपने जीवन को कैसे जीने की योजना बना रहे हैं?
  • छवि शीर्षक एक मकर महिला कदम 7
    2
    अपनी योजनाओं के संगठन में भाग लेने की संभावना दें एक दंपति की दीर्घकालिक परियोजनाएं पूरी तरह से गठबंधन नहीं होती - समझौता हमेशा आवश्यक होता है जब आप तय करने के लिए तैयार होने वाली विशिष्ट रियायतें तय करने के लिए समय आती है, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी को निर्णय में शामिल होने दें। यह सिर्फ शिष्टाचार का एक कार्य नहीं है - यह आपके दीर्घावधि की खुशी के लिए भी एक चतुर विकल्प है। आपका साथी अपने लिए खुद को बलिदान करने की इच्छा का सम्मान करेगा



  • छवि शीर्षक एक मकर महिला चरण 8 शीर्षक
    3
    उसे रिश्ते की लय निर्धारित करने दें यदि आप मकर नहीं हैं (या यदि आपके पास उस हस्ताक्षर के नीचे पैदा हुए लोगों के समान कोई स्वभाव नहीं है), शायद आपका पार्टनर रिश्ते में अंतरंगता के लिए उपयोग करने के लिए आपके से अधिक समय लेगा। उसे वह जरूरत है वह समय ले लो एक नए प्रेम कहानी में उतरने के लिए शुरुआती अनिच्छा से आप के प्रति उसकी भावनाओं का संकेत नहीं है, यह सभी जीवन के निर्णयों के लिए उसके प्राकृतिक, सतर्क और गणना की वजह का परिणाम है। समय आपके साथ खुलने की अनुमति दें और आप इंतजार करना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक एक मकर महिला कदम 9
    4
    इसे सम्मान के साथ व्यवहार करें यह सलाह तुच्छ दिख सकती है, लेकिन उल्लेखनीय है क्योंकि मकर महिलाओं के लिए अन्य लक्षणों की तुलना में यह अधिक महत्वपूर्ण है। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, इस हस्ताक्षर के तहत पैदा होने वाली महिलाओं को उनकी सामाजिक स्थिति पर विशेष ध्यान दिया गया है। इसका मतलब यह है कि वे ध्यान देते हैं कि जब उनका इलाज उन तरीकों से किया जाता है जो उन्हें निंदा करता है और उन्हें लेबल के उल्लंघन के परिणामस्वरूप शर्मिंदा महसूस हो सकता है जो अन्य लड़कियों को भी नोटिस नहीं कर सकता है। अपने साथी मकर राशि का सम्मान करना - इसका यह अर्थ नहीं है कि आपको हमेशा अपनी उपस्थिति में काफी गंभीर होना चाहिए, लेकिन जब आप अपने दोस्तों के साथ होते हैं, तो आप से अलग व्यवहार करना चाहिए। यहां कुछ पहलुओं पर विचार किया गया है:
  • आपकी उपस्थिति में आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली भाषा (बुरे शब्दों पर विशेष ध्यान देने आदि)।
  • जिस तरह से आप अपने बारे में जनता में बात करते हैं
  • जिस तरह से आप अपने दोस्तों के साथ अपने बारे में बात करते हैं
  • आपके लिए छोटे शिष्टाचार हैं (जब वह कदम नीचे आ जाता है, उसे ठंडा होने पर अपना कोट दो।)।
  • विधि 3
    जानते हुए कि क्या करना से बचने के लिए

    छवि शीर्षक एक मकर महिला कदम 10
    1
    अपने सचेतन व्यवहार से भयभीत न हो जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, मकर महिलाओं अक्सर पारंपरिक, कार्य-उन्मुख और रूढ़िवादी हैं। इससे उन्हें सुरुचिपूर्णता की हवा या शीतलता भी मिल सकती है समझने की कोशिश करें कि हर मकर के दिल में गहरे भावनाओं और करुणा छिपे हुए हैं। यद्यपि औसत मकर उनकी भावनाओं के बारे में जितना ज्यादा औसत शेर नहीं खुला है, वहीं समय के साथ मजबूत भावनात्मक बंधन बनाने में अभी भी काफी सक्षम है।
  • छवि शीर्षक मकर राशि महिला चरण 11
    2
    निराश या चिपचिपा दिखने से बचें। मकर स्वभाव के संकेत के तहत पैदा हुए, जो अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए दूसरों पर भरोसा नहीं करते हैं। चूंकि आपके साथी के पास शायद एक महत्वाकांक्षी और स्वतंत्र आत्मा है, ध्यान और स्नेह के निरंतर अनुरोध के साथ उसे नीचे न करें। उस निविदा के क्षणों का आनंद लें, जो आप एक साथ बिताते हैं, जो ईमानदार और प्राकृतिक होगा इसके अलावा, तैयार रहें और अपने खुद के मजाक के बारे में चिंता करने को तैयार रहें- मकर हर दिन अपने साथी को देखने की जरूरत महसूस न करें और आपको ऐसा करना चाहिए।
  • बचने के लिए व्यवहार: एक दिन में कई बार फोन या संदेश भेजें, अक्सर अपने स्नेह की पुष्टि, ईर्ष्या के प्रदर्शन, अपनी योजनाओं को बदलने की कोशिश के लिए पूछें
  • छवि शीर्षक एक मकर महिला कदम 12
    3
    आलसी या अनुचित दिखने से बचें मकर महिलाओं की तुलना में कम लोगों को कम आकर्षक लगता है "कोशिश" अपनी समस्याओं को हल करने के लिए अपने साथी को आपको हारून के रूप में न देखें महत्वाकांक्षी व्यावसायिक लक्ष्यों को रखने की कोशिश करें, भले ही आप उन सभी तक नहीं पहुंच पाएं। उसी तरह, दी गई सहमति के लिए अपना रिश्ता न लें: हमेशा दिखाएं कि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है अपने पेशेवर जीवन और अपने निजी जीवन में ईमानदारी से लगे - वह आपके प्रयासों की सराहना करेगी
  • कुछ मामलों में, जीवन हमें उन स्थितियों में डालता है जहां हम करते थे, सक्रिय नहीं हो सकते। उदाहरण के लिए, बीमारियां, परिवार की समस्याएं और अप्रत्याशित छंटनी अस्थायी रूप से आपको अपने लक्ष्यों से दूर जाने के लिए मजबूर कर सकती हैं इन मामलों में, अपर्याप्तता की भावनाओं को न दें - एक बुद्धिमान मकर स्त्री जो उन लोगों के बीच अंतर को देखने में सक्षम है, जो काम नहीं करना चाहते और जो लोग ऐसा नहीं कर सकते।
  • छवि शीर्षक एक मकर महिला कदम 13
    4
    अपने डोमेन को लागू करने से बचें मकर महिलाओं की एक स्वतंत्र मानसिकता है, इसलिए नहीं वे अपने साथियों या रहने वाले रिश्तों द्वारा किसी तरह से एकतरफा रूप से नियंत्रित होने की तरह पसंद करते हैं। अपने साथी के जीवन को प्रभावित करने की कोशिश न करने की आदत में जाओ - उसे अपने निर्णय लेने और अपने विचारों को बनाने के लिए स्वतंत्र होना चाहिए। विशेष रूप से, नहीं यह किसी के बारे में है जिसे आप खुद करना, नियंत्रण करना या मजाक करना है यदि आप इसे खोना नहीं चाहते हैं, तो आपको अपने साथी की स्वतंत्रता का सम्मान करने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • बचने के लिए व्यवहार: सोशल इवेंट्स में अपने पार्टनर के बजाय बोलने के लिए, जब आपकी बातों से अलग हो, आपकी व्यक्तिगत जगह या गोपनीयता का उल्लंघन करने के लिए, अपने व्यवहार को नियंत्रित करने की कोशिश करने के लिए, अपनी राय के लिए माफी मांगें।
  • छवि शीर्षक एक मकर महिला कदम 14
    5
    उसे उम्मीद मत करो "सही" आपकी समस्याएं चाहे आप इसे पसंद करें या नहीं, मकर महिलाओं को मुख्य रूप से अपनी समस्याओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं, न कि उनके पार्टनर की। यद्यपि अच्छे लोग हमेशा करुणा के शब्दों और कंधे के कठिन समय में रोने के लिए तैयार होते हैं, हालांकि इस संकेत की महिलाएं आमतौर पर संतुष्ट नहीं होती हैं यदि उन्हें अपनी सारी ऊर्जा को सहायता के लिए खर्च करना पड़ता है। वे अपेक्षा करते हैं कि उनके सहपाठियों को स्वयं की देखभाल करें और उन्हें वास्तव में जरूरी मदद की ज़रूरत है, ताकि समस्याएं रिश्ते को प्रभावित न करें।
  • समस्या है कि आप अपने साथी पर डाउनलोड नहीं करना चाहिए: अवसाद, मादक द्रव्यों के सेवन, पारिवारिक संघर्षों के कारण तनाव, काम पर तनाव, मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं, खतरनाक व्यवहार, खराब आत्म-नियंत्रण, पिछले संबंधों से विरासत में मिली कठिनाइयों आदि।
  • टिप्स

    • मकर महिलाओं को प्यार कर रहे हैं, लेकिन उन्हें सही व्यक्ति की जरूरत है कि वे इस भाग को बाहर निकालें। उसके साथ छोटी अंतरंग क्षणों को बिताएं, बहुत अधिक बिना लिखे हुए।
    • एक मित्रा महिला को अपने साथी को जानने का समय चाहिए, यहाँ तक कि बेडरूम में भी। वास्तव में, आप अपनी सुंदरता और अपने सुरुचिपूर्ण मन की सराहना करते हैं और खेती करने के लिए बहुत समय ले चुके हैं, इसलिए आपसे कुछ भी कम उम्मीद नहीं है। यदि आप जल्दी में हैं, तो आपने गलत व्यक्ति चुना है। यदि आप सलाह चाहते हैं, तो धैर्य रखें।
    • मकर महिलाओं में बहुत सी कक्षाएं हैं। वे जानते हैं कि वे क्या चाहते हैं और जो भी वे करते हैं, सब कुछ हासिल करने की कोशिश करते हैं। वे भी जिद्दी हो सकते हैं, लेकिन उनके पास बहुत संवेदनशील हृदय है, यदि आप उन्हें जानना सीखते हैं।

    चेतावनी

    • कन्या की तरह, मकर प्रतिमानी हैं वे बेहद ज़ोरदार घर के काम पर विचार कर सकते हैं, लेकिन वे अपने करियर को समर्पित उसी समर्पण के साथ उनका सामना करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com