एक पुराने प्रकार से कैसे बाहर निकलें

ठीक है लड़कियों, आप जानते हैं कि हम सब उन्हें पसंद करते हैं "पुरुषों" पुराने, लेकिन ऐसा क्यों है? क्योंकि वे इस से अधिक परिपक्व हैं "लड़कों" हमारी उम्र का समस्या यह है कि जब आप परिपक्व होने के कारण पुराने लोगों को पसंद करते हैं, तो उन्हें परिपक्वता की कमी से परेशान किया जा सकता है। यहां कुछ सामान्य नियम हैं जिन्हें आप जानना चाहते हैं कि क्या आप अपने आदमी को पागल नहीं बनाना चाहते हैं!

कदम

छवि शीर्षक वाला एक बड़ा आदमी चरण 1
1
इसे दिन में एक बार से ज्यादा नहीं बुलाएं। अगर आप उसे फोन करते हैं और थोड़ी देर के लिए उससे बात करते हैं, तो वह कहता है कि उसे जाना है ... उसे जाने दें उसे आपको बाद में फोन करने या उससे पूछें कि क्या वह चाहता है कि आप उसे वापस बुलाएं। उस स्थिति में, एक समय के लिए पूछें। इसके बाद निर्धारित समय के बाद इसे 15 या 30 मिनट पर कॉल करें। आपको यह देखना नहीं है कि आप 18:00 बजे के लिए इंतजार घड़ी देख रहे हैं, इसे वापस कॉल करने के लिए।
  • छवि शीर्षक वाला एक बड़ा आदमी चरण 2
    2
    अपने समय का सम्मान करें - इसे एकाधिकार नहीं लें! उदाहरण के लिए, यदि आप किसी विश्वविद्यालय में अध्ययन करते हैं और रात में काम करते हैं तो अपने एक घंटे के मुफ्त समय के दौरान हर दिन उससे बात करने की कोशिश न करें। उनके पास दूसरे दोस्तों भी शामिल हैं बस उसे हर दिन हाँ कहो, या शायद हर तीन दिन, अगर वह ज्यादा समय नहीं है
  • छवि शीर्षक वाला एक बड़ा आदमी चरण 3



    3
    उसे अपने बाहर निकलने दो "पुरुषों के बीच"। यदि उनके पास किसी और के साथ कोई योजना है, तो स्वयं को स्वयं को आमंत्रित न करें आप मजाक में पूछ सकते हैं "क्या आप मुझसे पूछने की कोशिश कर रहे हैं?"। अगर वह झटके या दिखता है जैसे वह नहीं बल्कि एक और शाम का इंतजार करेंगे।
  • छवि शीर्षक वाला एक बड़ा आदमी चरण 4
    4
    उसके साथ यौन संबंध रखने से पहले उससे बेहतर पता करने के लिए रुको। उसके साथ यौन संबंध रखने से आप उसकी आंखों में अधिक आकर्षक नहीं बना पाएंगे और इसके विपरीत। यदि आप उसके साथ यौन संबंध रखते हैं, तो वह आपको एक खिलौना के रूप में देखना शुरू कर देगा और रिश्ते कहीं भी नहीं जाएंगे।
  • टिप्स

    • जितना संभव हो उतना उनके साथ ईमानदार रहें यदि आपको झूठ बोलना ज़रूरी है तो ज़िम्मेदारी स्वीकार करें और माफी मांगें। यह आपको दिखाएगा कि आप वास्तव में आपकी उम्र के लिए कितने परिपक्व हैं
    • खेल नहीं खेलें, बूढ़े लोग उन्हें सब जानते हैं और उन्हें खड़ा नहीं कर सकते।
    • वृद्ध पुरुषों की अपेक्षा है कि आप एक वयस्क के रूप में व्यवहार करें। जिसका अर्थ है कि आपका पैसा और आपके लिए भुगतान करना है या कम से कम भुगतान करने की पेशकश करना। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो वे मानेंगे कि आप केवल पैसे में रुचि रखते हैं।

    चेतावनी

    • पुराने लोगों के लिए देखें जो सिर्फ युवा लड़कियों का लाभ लेना चाहते हैं। अगर हर बार जब आप एक साथ बाहर जाते हैं और आप कभी भी बैठते हैं और बात नहीं करते (फोन गिनती नहीं), तो संभव है कि आप अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए इसका प्रयोग कर रहे हों।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com