एक ही समय में अधिक महिलाओं के साथ कैसे बाहर निकलना है

प्रत्येक व्यक्ति केवल एक ही साथी के लिए तैयार नहीं है कुछ लोग जीवन के लिए कई रिश्ते को एक साथ बनाए रखना चुनते हैं। यदि आप अधिक महिलाओं के साथ जाने की सोच रहे हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं हालांकि, आपको ईमानदारी से व्यवहार करना चाहिए और यदि आप इसे काम करना चाहते हैं तो कुछ नैतिक आचरण प्रदर्शित करना चाहिए।

कदम

भाग 1
एक ईमानदारी से रास्ता में संवाद

छवि बनाने का मकसद, मित्र बनाएं अगर आप` class=
1
क्या आप अभी के लिए देख रहे हैं के बारे में ईमानदार होना अपने पैरों पर एक औरत के साथ संबंध रखने के लिए झूठ न बोलें यदि आप केवल आकस्मिक मुठभेड़ों की तलाश कर रहे हैं, तो उन्हें इसके बारे में पता करें। हो सकता है कि यह आपको बताकर आपको आश्चर्यचकित करे कि वह भी इस तरह के रिश्ते में रुचि रखते हैं।
  • अपनी रुचियों को प्रकट करने से पहले, उसे पूछने की कोशिश करो। आप कह सकते हैं, "हमने कभी भी नहीं बताया कि हम में से प्रत्येक की क्या तलाश है, मैं जानना चाहता हूं कि आप क्या सोचते हैं।"
  • सही समय चुनें और आराम से लें यदि पिछले संबंधों या भविष्य की परियोजनाओं का विषय आता है, तो कहें कि "तब से मैं खुद को करने के लिए तैयार नहीं हूं", या "मुझे अपने आप को एक गंभीर संबंध के लिए तैयार करने में कठिनाई हो रही है"।
  • इमेज शीर्षक वाला आपका वाइफ लज्ज़ेड चरण 5
    2
    चीजें हल्के से लें यदि आप एक निश्चित दूरी रख सकते हैं तो विभिन्न महिलाओं पर जाना बहुत आसान है। जब गहरी भावना उत्पन्न होती है, लोगों को ईर्ष्या हो जाती है या अधिक भागीदारी की खोज में जाते हैं।
  • समय के साथ आप अपने आप को एक या एक से अधिक महिलाओं तक टाई कर सकते हैं। इस मामले में, आपको अपने साथ और उन लोगों के साथ ईमानदार होना चाहिए जिनकी आप उपस्थित हैं।
  • पोस्टिंग का मतलब असंवेदनशीलता नहीं है आपको हमेशा उन महिलाओं का इलाज करना चाहिए जिनके साथ आप सम्मान और विचार से बाहर निकलते हैं, चाहे आपके रिश्ते कभी-कभी कैसे होते हैं।
  • इमेज का शीर्षक है एक फैशनेबल किशोर लड़के चरण 4
    3
    जब आप बाहर जाने का सुझाव दें तो अच्छा रहें कभी-कभी, जिस तरह से आप कुछ प्रस्तुत करते हैं वह उस तरीके को प्रभावित कर सकता है जिसे माना जाता है। यदि आप अपने आप को प्रत्यक्ष और ईमानदार दिखाते हैं, तो महिलाओं को एक गैर-विशिष्ट रिश्ते स्थापित करने में आसानी होगी
  • संदेश या कॉल अपेक्षाकृत जल्दी से जवाब यदि अन्य व्यक्ति को यह धारणा है कि वह बहुत व्यस्त या संपर्क में रहने में रूचि नहीं रखता है, तो वह सोच सकता है कि आपको सम्मान की कमी है या आप उसके साथ ईमानदार नहीं हैं।
  • बेकार जानकारी न दें उदाहरण के लिए, यदि आप पूछते हैं कि शुक्रवार को आप स्वतंत्र हैं, तो आप यह कह सकते हैं "आप इसे पसंद करेंगे" के बजाय: "मेरे पास किसी और के साथ नियुक्ति है"।
  • यदि वह आपको यह पता लगाने के लिए दबाता है कि आपको कौन से मिलना चाहिए या आप क्या कर रहे हैं, तो ईमानदार होने की कोशिश करें। हालांकि, विशेष रूप से अनुरोध किए जाने से अधिक जानकारी न दें।
  • इमेज शीर्षक जिसका नाम रिश्तेदार कदम 3
    4
    बस बताओ कि दूसरे व्यक्ति को क्या जानना चाहिए यह उन महिलाओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, जिनके साथ आप अन्य लोगों के लिए भी शामिल हैं जो आपके जीवन का हिस्सा हैं। यह नहीं कहा गया है कि परिवार या कार्य सहयोगियों को अधिक महिलाओं के साथ बाहर जाने की ज़रूरत है। झूठ मत बोलो, लेकिन आपके बारे में बहुत अधिक विवरण देने से बचें, जब तक आपको नहीं पूछा जाता।
  • अपने प्रेम जीवन के बारे में सावधानी बरतें अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति से बात कर रहे हों जो गपशप करना पसंद करते हैं तो उन महिलाओं के नामों को छोड़ना बेहतर होगा, जो आप अक्सर करते हैं।
  • एक औरत के लिए दूसरे के अपने छापों को प्रकट न करें महिलाएं सराह नहीं करती हैं जब लोग कहते हैं कि उन्होंने किसी और के लिए उनके सिर खो दिए हैं यदि आप उसे बताते हैं कि आप अन्य मादा परिचितों में क्या नफरत करते हैं, तो वह सोच भी सकती है कि आप अभिमानी हैं। अगर आप अपने आप को राहत देने की आवश्यकता महसूस करते हैं तो किसी मित्र से बात करें
  • अगर एक महिला आपको जानकारी प्राप्त करने के लिए दबा देती है जिसे आप उसे नहीं देना चाहते हैं, तो इस तरह उत्तर देने का प्रयास करें: "मुझे क्षमा करें, लेकिन मुझे परेशान करने में आपसे बात करना ", या: "क्या आपको लगता है कि अभी इसके बारे में बात करना वास्तव में महत्वपूर्ण है? मैं नहीं बल्कि नहीं होगा"। यदि आप इसे महत्वपूर्ण मानते हैं, तो आप यह तय कर सकते हैं कि इस आवश्यकता को पूरा करने के लिए या नहीं।
  • सेव अ लालेस विवाह चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    5
    नियम या शर्तों पर चर्चा करें आपको उन सभी महिलाओं के साथ इस चर्चा को रखना होगा जिन्हें आप देख रहे हैं। आप उनमें से किसी के साथ एक अनन्य बंधन नहीं बना रहे हैं, लेकिन फिर भी आप किसी अन्य प्रकार के रिश्ते स्थापित कर सकते हैं। ये नियम आपको भविष्य में गलतफहमी पैदा करने से बचने में मदद करेंगे।
  • नियमों में शामिल हो सकते हैं, उदाहरण के लिए, आप कौन शामिल हो सकते हैं या नहीं कर सकते उदाहरण के लिए, आपको उस महिला के दोस्तों के साथ बाहर जाने से मना किया जा सकता है जो आप देख रहे हैं।
  • एक महिला आपको बता सकती है कि यदि आप अन्य महिलाओं से मिलते हैं, तब तक उसे कोई समस्या नहीं है, जब तक कि आप उनके साथ यौन संबंध नहीं रखते।
  • आपको यह स्वीकार करना नहीं है कि दूसरे व्यक्ति उसी तरह से व्यवहार करता है। उदाहरण के लिए, आप सहमत हो सकते हैं कि यदि आप अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, लेकिन ऐसा नहीं कहा जाता है कि आप अपने पुरुष ज्ञान के साथ ऐसा करते हैं तो ठीक है।
  • यदि आप नियमों के एक सेट पर सहमत नहीं हो सकते हैं, तो एक खतरा है कि रिश्ते काम नहीं करेंगे।
  • भाग 2
    समझना कि आप क्या चाहते हैं

    फोन शीर्षक के आधार पर खिताब शीर्षक छवि
    1
    ध्यान रखें कि आप एक ही समय में और अधिक महिलाओं के साथ बाहर जाने के लिए प्रेरित करते हैं। कई कारण हैं कि आप एक से अधिक पार्टनर क्यों चाहते हैं। शायद आप सिर्फ एक लंबे और मुश्किल रिश्ते से बाहर आ गए हैं, या हो सकता है कि आप बहुविवाही व्यक्ति हैं
    • यह जानना बेहतर है कि क्या अलग-अलग महिलाओं के साथ जाने का विचार कुछ ऐसा है जो समय के साथ खत्म होगा या वह इस समय आपकी आवश्यकताओं को पूरा करेगा।
    • यह एक समस्या नहीं है अगर आपको नहीं पता कि आप लंबे समय में क्या चाहते हैं। हालांकि, अपने महिला परिचितों को स्पष्ट करने का प्रयास करें।
  • मातृत्व अवकाश चरण 11 पर एक नौकरी छोड़ने का शीर्षक
    2
    उन महिलाओं को ढूंढें जिनकी समानता आपकी है यदि आप तथाकथित पॉलीमारी की तलाश कर रहे हैं, तो इस तरह के रिश्ते में दिलचस्पी रखने वाली अन्य महिलाओं की तलाश करें। यदि आप केवल मुकाबला करना चाहते हैं, समान रूप से तैयार लोगों में शामिल हों
  • अधिकांश ऑनलाइन डेटिंग अनुप्रयोग आपको उन चीज़ों को ढूंढने की अनुमति देते हैं जो आप देख रहे हैं। यदि आप केवल कुछ रोमांच पसंद करते हैं, तो उन महिलाओं से बातचीत न करें जो शादी करना चाहते हैं।
  • अगर आप कभी-कभी रिश्तों की तलाश करते हैं, जटिल एस्केपैड या बहुत रोमांटिक नियुक्तियों को व्यवस्थित नहीं करें, अन्यथा अन्य व्यक्ति को गलत विचार मिल सकता है।
  • इमेज नामक बे उत्पादक जबकि अपने आप को मनोरंजन चरण 8



    3
    जल्दी में मत हो यदि पूर्व में आपने एक समय में एक से अधिक महिलाएं कभी नहीं देखी हैं, तो थोड़ी देर के लिए आपको अपने संबंधों को हथकंडा सीखना होगा। एक ही समय में पांच महिलाओं की उपस्थिति में कम या ज्यादा विशिष्ट रिश्ते से तुरंत मत जाओ।
  • एक पुस्तक को पढ़ने की कोशिश करें या कुछ ब्लॉग्ज को पॉलिमारी और अन्य जीवन शैली के बारे में देखें जो आपको एक से अधिक पार्टनर बनाने की अनुमति देते हैं।
  • एक सम्मोहक प्रेम पत्र लिखें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    4
    बदलने की जरूरतों के अनुकूल होने की कोशिश करें समय के साथ ब्याज बदल सकता है, और आप किससे मिलते हैं उसके आधार पर। यदि ऐसा होता है, तो अपने बारे में जो आप महसूस करते हैं, उसके बारे में ईमानदार रहें। इसे अस्वीकार करने का प्रयास न करें, अन्यथा कोई खतरा है जिससे आप और किसी अन्य व्यक्ति को नुकसान हो सकता है
  • यदि आप एक या अधिक लोगों के साथ प्यार में पड़ना शुरू करते हैं, तो आपको उस बारे में गंभीरता से बात करनी चाहिए जिसकी आप डेटिंग कर रहे हैं।
  • यदि आप किसी के लिए गहरी भावना महसूस करते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको दूसरों को देखना बंद करना है, लेकिन निश्चित रूप से आपके रिश्ते किसी तरह से बदल जाएंगे।
  • भाग 3
    सीमाएं और सहभागिता रखें

    छवि का शीर्षक ढूंढें अगर आप` class=
    1
    जब आप किसी नियुक्ति पर जाते हैं तो वर्तमान और सावधान रहें जब आप एक औरत के साथ होते हैं, तो अपने सभी ध्यान और ऊर्जा को समर्पित करें। यदि वह आपको एक अच्छे साथी (या कम से कम एक आदर्श उम्मीदवार के रूप में) देखता है, तो वह भूल सकता है कि जब आप एक साथ होते हैं तो आपके जीवन में दूसरी महिलाएं होती हैं।
    • जब आप अपने आप को देखते हैं, तो आप उन अन्य लोगों के बारे में बात नहीं करते जिनके लिए आप डेटिंग कर रहे हैं, जब तक कि यह बिल्कुल आवश्यक न हो।
    • किसी नियुक्ति के दौरान फोन या सोशल नेटवर्क के द्वारा विचलित नहीं हो जाते जिस व्यक्ति के साथ आप निकल आए उस पर आपका ध्यान फोकस करें दूसरी महिलाएं इंतजार कर सकती हैं
  • इमेज का शीर्षक बनाओ आपका वाइफ फेल लज्ड स्टेज़ 8
    2
    अन्य लोगों के साथ मिलने का मौका दें याद रखें कि पॉलिलेमर रिश्ते अक्सर काम करते हैं जब दोनों पक्षों द्वारा स्वीकार किया जाता है। आपको हमेशा यह सोचना चाहिए कि जिन महिलाओं के साथ आप बाहर जाते हैं, वे अन्य लोगों के साथ भी देख सकते हैं।
  • समय के साथ आप रिश्तों में विशिष्टता पर एक बहुत स्पष्ट व्याख्यान करना होगा। कुछ मामलों में यह बहुत जल्दी से निपटा है, दूसरों के महीनों के बाद
  • यदि आप आसानी से जंभाते हैं, तो आपको इस विचार को प्रबंधित करने में बहुत परेशानी हो सकती है कि आप जिस स्त्री को पसंद करते हैं वह अन्य लोगों के साथ बाहर जा रही है
  • छवि शीर्षक अनुशासन खुद चरण 6
    3
    संगठित हो। कई रिश्तों को जगाना आपके रोजमर्रा की जिंदगी को मुश्किल कर सकता है। इसलिए, अनुसूचित नियुक्तियों के निजी कैलेंडर का ट्रैक रखें इस तरह आप एक ही समय में दो ले जाने से बचेंगे।
  • अपनी निजी लाइफ प्राइवेट एवर वर्क चरण 9 को शीर्षक वाला इमेज
    4
    सामाजिक नेटवर्क पर विचारशील रहें यह आसान नहीं है और आपको सावधान रहना होगा। उन महिलाओं द्वारा पोस्ट किए गए हर तस्वीर या पोस्ट पर आपकी प्रशंसा या टिप्पणी देने से बचें, जो आप उपस्थित हैं। यहां तक ​​कि अगर आपको इस तथ्य को छिपाना नहीं है कि आप अधिक लोगों के साथ बाहर जा रहे हैं, तो किसी से असुरक्षा या ईर्ष्या को खिलाना बेहतर नहीं है
  • तस्वीरें प्रकाशित न करें जो आपको अपने महिला परिचितों के साथ चित्रित करती हैं।
  • यदि आपको एक तस्वीर में टैग किया गया है, तो आप टैग को निकाल सकते हैं और उस व्यक्ति के साथ चर्चा कर सकते हैं जिसने इसे पोस्ट किया है। आप उससे कह सकते हैं: "फिलहाल मैं तस्वीरों में टैग नहीं करना चाहता हूं, मैं अन्य लोगों के साथ जा रहा हूं और मुझे लगता है कि मिठाई कंपनी में मुझे चित्रित करने वाली छवियां प्रकाशित करने के लिए बहुत ही सुंदर नहीं है"।
  • इमेज शीर्षक से अपनी वाइफ फेल फेल लवडेड स्टेप 11
    5
    जब यह होता है तो ईर्ष्या का सामना करें। ईर्ष्या खुले संबंधों को विशेष रिश्तों के समान प्रभावित कर सकती है हालांकि, जब से आप और अधिक महिलाओं से डेटिंग कर रहे हैं, यह भोजन करने के अवसर गुणा करेंगे। इसका प्रबंधन करने का सबसे अच्छा तरीका सही उपाय में ईमानदार होना है।
  • यदि कोई ईर्ष्या हो जाता है, उसे आश्वस्त करने का प्रयास करें, लेकिन उसे झूठ मत बोलो उदाहरण के लिए, यदि यह सत्य है, तो आप उससे कह सकते हैं: "यह सच है कि मेरे पास दूसरी औरत के साथ एक मजबूत संबंध है, लेकिन यह इस तथ्य को कम नहीं करता है कि मैं आपके साथ रहना चाहता हूं"।
  • यदि ईर्ष्या की स्थापना की जाती है, तो आप ईमानदारी से इस अवसर का उपयोग भी कर सकते हैं। आप कह सकते हैं, "मैं शायद उसे और अधिक बार देख रहा हूं और मुझे लगता है कि भविष्य में भविष्य अधिक गंभीर हो सकता है, लेकिन अभी मैं आपको देखकर खुश हूं।" इस तरीके से आप उन्हें समझ सकते हैं कि वे आपके दिल में किस जगह पर कब्जा करते हैं, लेकिन आप को समाप्त करने या अपने रिश्ते पर ब्रेक लगाने के जोखिम को भी स्वीकार करते हैं।
  • यदि आप अपने आप को ईर्ष्या करते हैं क्योंकि एक औरत किसी और को देख रही है, उसे बताओ एक बड़ी समस्या न करें और उसे उसके साथ न लें। आपको केवल उसे बता देना चाहिए: "ईमानदार होने के लिए, मैंने पाया है कि मैं किसी और को देख रहा हूं क्योंकि मैं थोड़ा जलन हो गया हूं। मुझे लगता है कि मैं आपसे अधिक समय और ध्यान चाहूंगा। "
  • भले ही ईर्ष्या हो, ईमानदारी इस समस्या पर चर्चा शुरू करने का एक बढ़िया तरीका है। इससे आप दोनों को बेहतर समझ सकते हैं कि आप क्या चाहते हैं और क्या आपको सुरक्षित महसूस करता है।
  • टिप्स

    • संदेह के मामले में, ईमानदार होना यदि आपके झूठ को बाद में पता चला है, तो एक जोखिम है कि संबंध विफल होंगे।
    • महिलाओं की ऑनलाइन बैठक करना उन लोगों के साथ बाहर जाने से बचने का एक शानदार तरीका है जो ज्ञान के एक ही चक्र से संबंधित हैं।

    चेतावनी

    • जिन महिलाओं के साथ आप यौन संबंध रखते हैं, संक्रमित होने और यौन संचारित बीमारियों के फैलने का जोखिम अधिक है। अपने आप को कंडोम के द्वारा सुरक्षित रखें
    • यदि आपके पास एक से अधिक रिश्ते हैं, तो दुख का खतरा अधिक है। मान लीजिए कि सिर्फ इसलिए कि आप अधिक महिलाओं के साथ बाहर जाते हैं, आप भावुक निराशा नहीं करेंगे।
    ">
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com