कैसे एक शादी के लिए ड्रेस करने के लिए

शादी की पोशाक काला से आकस्मिक तक जा सकती है, जिससे यह चुनना मुश्किल हो जाता है कि क्या पहनना है। इस अनुच्छेद को यह निर्धारित करने के लिए कि कौन सा सबसे अच्छा विवाह है, आप इसमें भाग लेंगे, यह पढ़ें।

कदम

विधि 1
तय करें कि क्या पहनें

इमेज का शीर्षक ड्रेस फॉर अ वेडिंग स्टेप 01
1
निमंत्रण पढ़ें आम तौर पर ड्रेस कोड निर्दिष्ट होता है (कैजुअल, अर्द्ध औपचारिक, औपचारिक), और आपको दिन और समय के रूप में अन्य महत्वपूर्ण जानकारी दी जाएगी।
  • अधिकांश विवाह अर्ध-औपचारिक हैं इसका मतलब यह है कि महिलाओं को कॉकटेल कपड़े पहनने चाहिए घुटने या लंबे समय तक, और पुरुष सूट और टाई
  • काले टाई में शादी पुरुषों और पुरुषों के लिए tuxedos के लिए लंबे कपड़े कॉल। यहां तक ​​कि अगर कॉकटेल कपड़े काफी खूबसूरत हैं, अपने संगठन को पूरा करने के लिए मोती, हीरे या अधिक जैसे शानदार गहने पहनना याद रखें।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस फॉर अ वेडिंग स्टेप 02
    2
    स्थान पर विचार करें कुछ जगहों के लिए दूसरों की तुलना में अधिक औपचारिक दृष्टिकोण की आवश्यकता होती है। अगर शादी समुद्र तट पर या बाहर और दिन के दौरान होती है, तो ड्रेस कोड संभवतः आकस्मिक होगा इसके विपरीत, इनडोर शादियों आमतौर पर अधिक औपचारिक हैं।
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस फॉर अ वेडिंग स्टेप 03
    3
    समय, समय और मौसम को ध्यान में रखें। सामान्य तौर पर, शाम और सर्दियों की शादियों दिन से गर्मियों या वसंत में मनाए जाते हैं।
  • शरद ऋतु या सर्दियों में एक शादी के लिए, आप एक लैस पोशाक पहन कर सकते हैं जो कि sequins या मोतियों के साथ। सर्दियों के शादियों के लिए लंबे बाजू वाले कपड़े अधिक उपयुक्त हैं एक कोट के रूप में, एक कोट चुनें जो आपके कपड़े और जूते से मेल खाता है, ताकि आपके पैर गर्म हो सकें
  • ग्रीष्मकालीन या वसंत शादियों अधिक आरामदायक हैं, लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए, निमंत्रण पढ़ें। वसंत के कपड़े कम हो सकते हैं (घुटने पर या थोड़ा कम, यह सही है)। पुष्प प्रिंट, पट्टियों या पस्टेल रंग जैसे क्रीम, आड़ू या बेज के लिए ऑप्ट
  • इमेज का शीर्षक ड्रेस फॉर अ वेडिंग स्टेप 04 है
    4



    समारोह में अपनी भूमिका निर्धारित करें। यदि आप एक युवती या गवाह हैं, तो आप दुल्हन को क्या पहनना चाहते हैं? कई दुल्हन ब्राइड्समेड्स से ऐसे कपड़े पहनते हैं, जिससे शादी से पहले हेडलाइट परीक्षण होते हैं। यदि आपको बताया गया है कि क्या पहनना है, तो निम्न दिशानिर्देशों का उपयोग करें:
  • ब्राइड्समेड्स को आकर्षक रंग / पैटर्न जैसे सोने, चांदी, गहरे हरे, धारीदार या उज्ज्वल नारंगी से बचना चाहिए। ये रंग विचलित हो जाते हैं, और दुल्हन से ध्यान भंग कर सकते हैं घुटने की लंबाई वाली पोशाक के लिए विकल्प चुनें, या थोड़ी छोटी / लंबी अवधि बहुत अधिक सूट पहनना मत, क्योंकि यह ध्यान आकर्षित करता है और बहुत सम्मानजनक नहीं है।
  • शादी के औपचारिक रूप से, दूल्हे के गवाहों को एक सूट या टक्सडो पहनना चाहिए। अर्ध-औपचारिक विवाह सूट की आवश्यकता होती है, जबकि औपचारिक लोग या ब्लैक टाई टक्सडेस के लिए पूछते हैं। सुनिश्चित करें कि पोशाक को मापने के लिए बनाया गया है, और काले या भूरे रंग के लिए विकल्प चुनता है।
  • पत्नियों के माता-पिता को इस अवसर और उनकी उम्र के लिए उपयुक्त पोशाक चाहिए। पत्नियों की माताओं को एक उपयुक्त लंबाई के कपड़े या सूट का चयन करना चाहिए और उज्ज्वल रंग से बचें।
  • विधि 2
    सामान्य नियम

    इमेज का शीर्षक ड्रेस फॉर अ वेडिंग चरण 05 है
    1
    सफेद मत पहनना दुल्हन को उसके विवाह के दिन ध्यान देने का केंद्र होना चाहिए, और जो कोई भी श्वेत में कपड़े पहनेगा, वह उसकी ओर से ध्यान भंग कर सकता है और अपमानजनक लग सकता है। यदि आप बेज या ऑफ-व्हाइट ड्रेस पहनना चाहते हैं, तो दुल्हन की राय से पहले पूछना सबसे अच्छा है।
  • चित्र शीर्षक के लिए पोशाक के लिए एक शादी कदम 06
    2
    अच्छी तरह से पोशाक, वैसे भी। यहां तक ​​कि अगर यह एक आरामदायक शादी है, तो आपको दुल्हन और दुल्हन के लिए अच्छी तरह से तैयार करना चाहिए। शादी में जीन्स, टी-शर्ट और फ्लिप-फ्लॉप से ​​बचें
  • समुद्र तट शादियों के लिए, महिलाओं को सुंदरी और पुरुषों की कपास शर्ट और पतलून पहन सकते हैं
  • चित्र शीर्षक के लिए पोशाक के लिए एक शादी कदम 07
    3
    औपचारिक विवाह के लिए महिलाओं को अपने बाल एकत्र करना चाहिए। आप एक पेशेवर रोटी या आधा पूंछ के लिए नाई जा सकते हैं। जांच लें कि बाल साफ है और हेयरपिन के साथ अच्छी तरह से बंद हो जाता है ताकि वे शादी के दौरान गिर न जाएं।
  • टिप्स

    • महिलाओं को एक शादी के लिए अपनी ऊँची एड़ी के जूते पर डाल नहीं है धनुष, मोती या अन्य सजावट वाले सुरुचिपूर्ण बैलेरिना अर्ध औपचारिक शादियों के लिए परिपूर्ण हैं। सुनिश्चित करें कि आपके जूते उन्हें पहनने से पहले आराम कर रहे हैं।
    • कपड़े हो सकते हैं "उन्नत" या "खराब हो गई" सामान के अनुसार मोती, जूते और चंगुल में ज्वेल्स आपके संगठन को अधिक औपचारिक बना सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com