कष्टप्रद परिवार के सदस्यों को अपने कमरे से दूर रखने के लिए कैसे?

अपनी मां से थक गए जो आपकी डायरी को खोजता है और पढ़ता है? आप, जैसे कि किसी भी अन्य किशोर की तरह और आमतौर पर ज्यादातर लोगों की तरह, गोपनीयता की आवश्यकता है इस पद्धति को अपने परिवार के सदस्यों को अपने कमरे से दूर रखना चाहिए और अगर वे प्रवेश करें, तो वे अज्ञात रूप से तंत्र को ट्रिगर करेंगे जो बाद में स्पष्ट हो जाएंगे।

कदम

विधि 1

आदरणीय रहें
अपने रूम में से नाराज परिवार के सदस्यों को रखें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
सबसे पहले, दयालु दृष्टिकोण की कोशिश करें विनम्रता से पूछो कि आपके स्थान का आदर किया जाता है, बस जैसे ही आप दूसरों के सम्मान करते हैं। शिकार करने, रोना या शिकार करने के बिना यह करो। यदि आप इसे किसी ऐसे तरीके से कहते हैं जो निर्णय लिया गया है, संबंधित और दूसरों के प्रति सम्मान है, तो उसे कुछ सम्मानजनक माना जाएगा और उचित रूप से गंभीर रूप से आवाज आएगी
  • विनम्र रहें अपमान या धमकियों का उपयोग न करें कभी-कभी लोग यह नहीं जानते हैं कि जब आप अपने स्थान पर आक्रमण करते हैं तो आप कितने परेशान कर रहे हैं, और पूछना बंद करने के लिए पर्याप्त हो सकता है।
  • अपने कमरे में से चारों ओर नाराज परिवार के सदस्यों को रखें शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    2
    अपने परिवार को स्पष्ट करें कि आप उन्हें अपने कमरे में नहीं आना चाहते हैं उन्हें कमरे में आने का कोई कारण न दें। इसका मतलब है कि आपके द्वारा उधार ली गई चीजों को जल्दी से लौटाना और अपने सामान में अपने सामान छिपा नहीं करना चाहिए इसका मतलब यह भी नहीं है कि कमरे को साफ रखने और कमरे के चारों ओर भोजन और भोजन को सड़ने के लिए अनुमति न देने के कारण गड़बड़ी का संयोजन नहीं किया गया है, क्योंकि यह किसी को क्या हो रहा है की जांच करने के लिए प्रेरित करेगा।
  • अपने व्यवसाय का ख्याल रखना बिस्तर को फिर से करें, कपड़े इकट्ठा करें, फिर धोएं और लोहे, कमरे को साफ करें, आदि। अन्यथा, सफाई वाले व्यक्ति को अपने कमरे में प्रवेश करने का एक कारण होगा
  • यदि परिवार के सदस्यों में आते रहते हैं, तो उन्हें पूछें कि क्या आपके सरल निर्देश उनके लिए बहुत जटिल थे।
  • यदि आप घर में एकमात्र सांत्वना रखते हैं, तो इसे अपने कमरे में रखकर इसे मकसद नहीं लें। इसे उस जगह पर रखो जहां आप इसे कमरे के कमरे में या तहखाने में साझा कर सकते हैं, साथ ही उपयोग के लिए एक कार्यक्रम स्थापित कर सकते हैं। यदि आप नहीं करते हैं, तो आपके कमरे की पवित्रता का उल्लंघन होगा, लगातार
  • विधि 2

    बाधाएं बनाएं
    अपने रूम के चरण 2 से परेशान परिवार के सदस्यों को रखें शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने कमरे में प्रवेश करना मुश्किल बना दें लॉक एक सरल समाधान है, इसलिए यदि आपके पास पहले से कोई नहीं है, तो इसे प्राप्त करें। इसमें एक जटिल समापन तंत्र होना चाहिए, जैसे कि बाथरूम के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले सरल लोगों की तरह नहीं। आप नहीं चाहते कि किसी ने चाबी ले ली हों या इसे दर्ज करने के लिए मजबूर करें
    • यह भी सुनिश्चित करें कि दरवाज़े के टिकाएं और हैंडल शिकंजा अंदर की तरफ आ रहे हैं
    • यदि आप लॉक नहीं प्राप्त कर सकते हैं, तो दरवाज़े और उसके फ्रेम के बीच कुछ सेंट डालें, कोई भी सेंट को हटाए जाने तक इसे खोलने में सक्षम नहीं होगा।
  • अपने रूम के बाहर नाराज परिवार के सदस्यों को रखें शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    2
    अपने कमरे में एक खतरनाक चेतावनी डालें सुनिश्चित करें कि यह सादे दृष्टि में है कुछ कहें: "अगर मुझे मेरे कमरे में कोई मिल जाता है, तो मैं तुम्हारा से कुछ अनमोल ले जाऊंगा"।
  • विधि 3

    जाल रखो
    अपने रूम में से नाराज परिवार के सदस्यों को रखें शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    1



    प्रणाली कुछ ऐसा है कि यह स्पष्ट हो जाएगा कि कोई व्यक्ति प्रवेश कर चुका है। शायद दरवाजे या टेप के खिलाफ एक कुर्सी रखें जब आप वापस आ जाते हैं, तो धीरे-धीरे दरवाजा खोलो, यह देखने के लिए कि आपका कोई भी जाल ट्रिगर हो गया है या नहीं।
  • अपने रूम से बाहर नाराज परिवार के सदस्यों को शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    2
    एक जाल डिजाइन करें यदि आपका दरवाज़ा खोलता है, तो द्वार आधे खुले छोड़ दें और ऊपर की एक बाल्टी पानी के ऊपर रखें। प्रवेश करने वाला कोई भी गीला हो जाएगा। यहां तक ​​कि सिरप और पंख अच्छी तरह से एक मिश्रण के साथ काम करते हैं जिसके साथ बाल्टी को भरना है - बस मेस को साफ करने के लिए तैयार रहें।
  • बेशक, यह एक महान विचार नहीं है यदि आपके माता-पिता में आने और उस पर काम करने की संभावना है, क्योंकि इससे आपको बहुत परेशानी हो सकती है अपने पिता की कल्पना करो कि वह ताज़े धोया सामान का भार वह तुम्हारे लिए इस्त्री करता है, और बदले में सिरप और पंखों में पूरी तरह से कवर किया जाता है ... वह बहुत खुश नहीं होगा।
  • अपने कमरे से बाहर नाराज परिवार के सदस्यों को रखें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    3
    चिपकने वाला टेप के साथ एक जाल बनाओ। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कपड़ा या पारदर्शी टेप है जब आप जानते हैं कि आपको एक या दो दिन के लिए दूर रहना होगा, टेप के साथ सब कुछ कवर करें इसमें आपके दराज, कीमती वस्तुओं और चीजें हैं जो खुले और बंद हैं सुनिश्चित करें कि यह बहुत दिखाई नहीं दे रहा है - अगर यह बहुत ही दृश्यमान है, टेप को एक अजीब कोण बनाने के लिए व्यवस्थित करें, ताकि आप जान सकें कि क्या कोई व्यक्ति छुआ, खोला या कुछ स्थानांतरित किया है। यह बहुत संभावना नहीं है कि वे टेप को तय किए गए सटीक तरीके से देखेंगे।
  • चिपकने वाली टेप को जानबूझकर दृश्यमान बनाया जा सकता है - एक कथन है कि जब आप बाहर निकलते हैं, तो आप अपनी सामग्री को छूने के लिए कोई भी नहीं चाहते। इस मामले में, पोस्ट-यह नोटों के आसपास रहें, जहां आप अपनी सामान को छूने और अपने कमरे को शांति से नहीं छोड़ना चाहते हैं।
  • विधि 4

    एहसान लौटें
    अपने कमरे में से नाराज परिवार के सदस्यों को रखें शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    1
    यदि कोई आपके कमरे में प्रवेश करता है और उल्टा हो जाता है, तो आप उसे अपने कमरे के साथ ऐसा ही दिखा सकते हैं कि आप क्या कह रहे हैं "व्यापार करो"! अगर वह आपके कमरे से कुछ ले लेता है, तो आप उसके मूल्य का कुछ लेते हैं

    टिप्स

    • हर जगह अपने साथ कुंजी ले लो
    • लोगों को अपने कमरे में आने के लिए किसी भी कारण से बचें, जैसे गंदे कपड़े या सेल फोन छोड़ना।
    • यदि आप हर प्रयास को विफल करते हैं, अपने परिवार के सामने बैठते हैं और सभी को बताते हैं कि आप उन्हें गोपनीयता की तलाश करते हैं, तो आप उन्हें उम्मीद करते हैं कि वे आपको समान दे दें।

    चेतावनी

    • आपको परेशानी हो सकती है और शायद सजा में डाल दिया जाए। यदि आप अपने अभिभावकों को अपने कार्यों के कारणों को दिखाते हैं, तो सजा नरम हो सकती है या बिल्कुल भी नहीं हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com