कैसे वेडिंग केक को काटने के लिए

शादी के केक का कटौती उन परंपराओं में से एक है जो आपको शादी के दिन उपस्थित होना होगा। शादी के केक को कैसे कटना है यह जानने के लिए समारोह का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। और यह जानकर कि यह कैसे करना है, ठीक से तनाव से राहत मिलती है, जब सभी आंखें आप पर हैं तो सही काम न करने के डर से।

कदम

कट आपका वेडिंग केक कदम शीर्षक चित्र
1
जिस परत पर आप कट जाने जा रहे हैं, उसके लिए अपने पसंदीदा केक स्वाद का आदेश दें परंपरागत रूप से यह केक की निचली परत है। ध्यान रखें कि छोटे काटने शादी के केक कि आप कटौती करेंगे और खाएंगे और आप और आपकी पत्नी एकमात्र टुकड़ा हो सकते हैं जो आप स्वाद लेंगे। इसलिए आपको जिस कटौती की जाएगी, उसके लिए अपनी पसंदीदा स्वाद चुनना सुनिश्चित करें।
  • कट आपका वेडिंग केक चरण शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक स्मारिका चाकू और एक चुनें रंग अपनी शादी के केक को तोड़ने के लिए ताकि आप उन्हें वर्षगांठ के दौरान उपयोग कर सकें अपने परिवार के सदस्यों से पूछें कि अगर परिवार के बर्तन हैं जो परंपरा को बनाए रखने के लिए उपयोग कर सकते हैं
  • आप अपने प्रारंभिक या शादी की तारीख एक चाकू और रंग पर उत्कीर्ण कर सकते हैं
  • छवि कट आपका वेडिंग केक कदम शीर्षक 3
    3
    अपने भविष्य से बात करें दुल्हन शादी से पहले तय करना कि केक को काटने का समय कितना गंभीर और महत्वपूर्ण होगा कुछ जोड़े चेहरे पर केक को फैलाने के मुद्दे पर सभी तरह से जाना चाहते हैं, जबकि अन्य एक बहुत ही शांत दृष्टिकोण को पसंद करते हैं और एक-दूसरे को छोटे-छोटे बालों को देते हैं समारोह से पहले इस विस्तार पर चर्चा करना महत्वपूर्ण है ताकि बड़े समय आने पर आश्चर्यचकित न हों।
  • कोई निश्चित नियम नहीं है कि आप और आपके साथी को एक-दूसरे को केक के कटोरे देने के लिए सम्मान करना चाहिए। आप एक साथ केक के पूरे टुकड़े को काट सकते हैं और इसे एक कांटा के साथ साझा कर सकते हैं।
  • कुछ जोड़ों को बदल जाता है, जबकि अन्य एक ही समय में करते हैं। पसंद तुम्हारा है
  • अपने पति के मुंह में केक को धक्का देना थोड़ा सा मोटा है आप दुल्हन के श्रृंगार को खराब कर देते हैं और आप पोशाक को धुंधला कर सकते हैं। कई विवाह शिष्टाचार पुस्तकों ने इस दृष्टिकोण के खिलाफ जोरदार सलाह दी है।
  • छवि कट आपका वेडिंग केक कदम शीर्षक 4
    4
    केक को काटें रिसेप्शन में किसी भी समय आप मिठाई की सेवा के लिए तैयार हैं। केक का काट मुख्य भोजन के तुरंत बाद होता है, और यदि आप यह नहीं चाहते हैं तो एक और मिठाई प्रदान करने की कोई आवश्यकता नहीं है, क्योंकि केक इस उद्देश्य को पूरा करता है। हालांकि, केक काटने का समय आपके रिसेप्शन की संरचना के आधार पर भिन्न हो सकता है, और कुछ रेस्तरां प्रस्तुतियों के तुरंत बाद काटने की सलाह देते हैं ताकि कर्मचारियों को स्लाइस तैयार करने और उनकी सेवा करने की अनुमति मिल सके।
  • कट आपका वेडिंग केक कदम शीर्षक से छवि कदम 5
    5



    अपने मेहमानों की घोषणा करें कि आप शादी के केक काटने के लिए तैयार हैं केक का काटने शादियों के लिए एक पारंपरिक समारोह है और, जैसे, यह एक क्षण है जहां आपके मेहमान भाग लेना चाहते हैं और शायद फ़ोटो और वीडियो के साथ अमर हो सकते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप बड़ी चीजों को नहीं करने जा रहे हैं, यह अभी भी महत्वपूर्ण है तुम्हारा है मेहमानों इस पल का हिस्सा हैं, अगर वे चाहें तो
  • कट आपका वेडिंग केक कदम शीर्षक छवि 6
    6
    दुल्हन चाकू के चारों ओर अपना हाथ रखता है, दूल्हे उसके दाहिने हाथ को उसके ऊपर रखता है और एक साथ केक को काट देता है यह समारोह सिर्फ एक सुंदर और स्वादिष्ट केक काटने से ज्यादा है यह क्षण आपके नए जीवन का एक साथ भी प्रतीक है, इसलिए इसे एक साथ करना महत्वपूर्ण है। यदि आपके केक में एक सजावटी रिबन होता है, तो इसे काटने से पहले हटा दें एक आकार को काट दें "वी", जहां की शिखर सम्मेलन "वी" यह केक के केंद्र में है आपको केवल दो कटौती करने की ज़रूरत है और टुकड़ा हटाना आसान होगा।
  • कट आपका वेडिंग केक कदम शीर्षक चित्र 7
    7
    बाकी के मेहमानों के सामने अपने माता-पिता के केक के टुकड़ों की सेवा करें। अपने माता-पिता की देखभाल से आप अपने बड़े दिन को उनके साथ साझा करने के लिए एक और पल देते हैं। यह दादा दादी या अन्य रिश्तेदारों और दोस्तों को भी शामिल करने का एक अच्छा समय होगा, जिन्हें आप केक के विशेष टुकड़े की सेवा देना चाहते हैं।
  • कट आपका वेडिंग केक चरण शीर्षक वाला चित्र
    8
    अन्य मेहमानों को रेस्तरां कर्मचारी द्वारा सेवा प्रदान करते हैं
  • टिप्स

    • अपनी पहली शादी की सालगिरह का जश्न मनाने के लिए अपनी शादी के केक की ऊपरी परत को दूर करने और स्थिर करने के लिए मत भूलें। कि परंपरा के प्रयोजन के लिए एक वर्ष के बाद अच्छा या नहीं बहुत महत्वपूर्ण नहीं है अपनी पहली वर्षगांठ के दौरान केक की ऊपरी परत को खींचकर उस दिन की सभी विशेष यादें वापस लाएगा।
    • आप केक के एक टुकड़े के साथ मेहमान घर भेजने के लिए चुन सकते हैं और रिसेप्शन के दौरान, एक अन्य मिठाई प्रदान करें इस मामले में, कुछ कंटेनरों को केक के टुकड़ों को घर ले जाने के लिए ले लो। ध्यान रखें कि यह केवल फल केक के साथ काम करता है जो कुछ दिनों के लिए जमा हो जाते हैं और यह मेहमानों के लिए एक जटिल विकल्प हो सकता है।

    चेतावनी

    • सावधान रहें क्योंकि केक के साथ पति को निगलने के कारण घुटन का कारण हो सकता है, संभावित दुखद परिणामों के साथ। अगर आपको सिर्फ केक को तोड़ना पड़े, तो सुनिश्चित करें कि आपका पति आपके इरादे से अवगत है, ताकि आप दम घुटने से बच सकें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सजाया केक और / या चमड़े की चाकू
    • वेडिंग केक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com