आभा कैसे देखें

एक व्यक्ति की चमक देखने से आप क्या देख सकते हैं, वह अनंत है इसके अलावा, अपनी शारीरिक, भावनात्मक और आध्यात्मिक स्वास्थ्य के लिए अपने स्वयं के एरिना को पढ़ना और उसे सुरक्षित रखना महत्वपूर्ण है। आभा को पढ़ने के लिए आपको एक रहस्यवादी होने की आवश्यकता नहीं है। वास्तव में, एक व्यापक मान्यता है कि हम में से प्रत्येक को एक चमक को पढ़ने की क्षमता है और यह कि हमारे जीवन के पहले साल के दौरान इस क्षमता को बहुत आसानी से अभ्यास किया गया। लेख पढ़ें और अपने कौशल को जगाने के लिए चरणों का पालन करें।

कदम

विधि 1
आभा को समझना

छवि देखें शीर्षक देखें Auras चरण 1
1
परिभाषा पर स्पष्ट रहें। हालांकि, सामान्य तौर पर, किसी व्यक्ति के आस-पास के विशेष माहौल के रूप में आभा की सोचता है, यह समझना महत्वपूर्ण है कि वहां कुछ और अधिक विशिष्ट है कुछ लोग आभा को कुछ बाहरी उत्तेजना के जवाब में उत्पन्न इलेक्ट्रोफ़ोटोनिक कंपन के सेट के रूप में देखते हैं। समझने में क्या महत्वपूर्ण है कि आभा में उस व्यक्ति के सार या उसके चारों ओर के वस्तु के बारे में जानकारी शामिल है।
  • छवि शीर्षक देखें ऑरास चरण 2
    2
    विज्ञान को समझें इंसान की चमक आंशिक रूप से विद्युत चुम्बकीय विकिरण (ईएम) से बना है जिसमें माइक्रोवेव और कम आवृत्ति अवरक्त (आईआर) विकिरण और उच्च आवृत्ति यूवी प्रकाश शामिल हैं। यूवी प्रकाश हमारी सचेत गतिविधि (सोचा, रचनात्मकता, इरादों, हास्य और भावनाओं का भाव) से अधिक संबंधित है और यह हिस्सा नग्न आंखों को दिखाई देता है।
  • आभा के विद्युत चुंबकीय ऊर्जा एक अंडाकार आकार के क्षेत्र में शरीर को घेर लेती है। यह "ऑरिक अंडे" यह शरीर के प्रत्येक तरफ लगभग 60-90 सेंटीमीटर के लिए फैलता है। यह सिर के ऊपर और पैर के नीचे जमीन में फैली हुई है
    आरास स्टेप 2 बुलेट 1 देखें शीर्षक वाली छवि
  • छवि शीर्षक शीर्षक देखें औरस चरण 3
    3
    स्तरों को जानिए आभा शरीर के सात चक्रों से संबंधित सात स्तरों (भी परतें या एरीक निकायों कहा जाता है) से बना है। प्रत्येक स्तर की अपनी विशिष्ट आवृत्ति होती है और सीधे सक्रिय रूप से दूसरों से भी संबंधित होती है। परिणामस्वरूप, यदि स्तरों में से एक असंतुलित है, तो यह दूसरों में असंतुलन भी पैदा कर सकता है।
  • भौतिक स्तर इस स्तर में, शारीरिक कल्याण, सुख और स्वास्थ्य की आवश्यकता है।
    आरास स्टेप 3 बुलेट 1 देखें शीर्षक वाली छवि
  • ईथर स्तर इस स्तर में, अपने आप से प्रेम और आत्म-स्वीकृति आवश्यक है
    आरास स्टेप 3 बुलेट 2 देखें शीर्षक वाली छवि
  • महत्वपूर्ण स्तर इस स्तर पर, आप एक स्पष्ट, रैखिक और तर्कसंगत तरीके से परिस्थितियों को समझने की इच्छा पाते हैं।
    आरास स्टेप 3 बुलेट 3 देखें शीर्षक वाली छवि
  • एस्ट्रल स्तर इस स्तर में, परिवार और दोस्तों के साथ भावनात्मक बातचीत की तलाश करें
    छवि शीर्षक शीर्षक देखें औरस चरण 3 बुलेट 4
  • कम मानसिक स्तर इस स्तर पर, अपनी दिव्य इच्छा के साथ संरेखण का अनुरोध करें और सत्य को व्यक्त करने और उसका पीछा करने की प्रतिबद्धता।
    आरास स्टेप 3 बुलेट 5 देखें शीर्षक वाली छवि
  • उच्च मानसिक स्तर इस स्तर पर, आपके पास परमात्मा प्रेम और आध्यात्मिक परमात्मा होना चाहिए।
    आरास स्टेप 3 बुलेट 6 देखें शीर्षक वाली छवि
  • आध्यात्मिक स्तर (सहज) इस स्तर पर, दिव्य मन और महान सार्वभौमिक योजना की समझ के साथ संबंध की मांग करें।
    आरास चरण 3 बुलेट 7 देखें शीर्षक वाली छवि
  • छवि शीर्षक शीर्षक देखें औरस चरण 4
    4
    वह आभा को देखने के लाभों की प्रशंसा करता है किसी और की चमक देखने के लिए सीखना आपको उसके चरित्र और उसके व्यक्ति के बारे में जानकारी प्राप्त करने का अवसर देगा। अपने ऑरीया को देखने के लिए सीखना आपको ऐसे परिवर्तनों से प्रेरणा देगा जो आपके द्वारा उत्पन्न होने वाले संकेतों में सुधार लाएंगे।
  • एक झूठा पता लगाएँ आभा गलत साबित नहीं हो सकता। अगर कोई आपके प्रति बेईमानी है, तो आप इसे ध्यान में रख सकेंगे "सुनना" उनके आभा के माध्यम से उनके विचार
    छवि शीर्षक शीर्षक देखें औरस चरण 4 बुलेट 1
  • दूसरों की प्रकृति के बारे में सुराग प्राप्त करें एक स्वच्छ और उज्ज्वल आभा एक अच्छा और आध्यात्मिक रूप से उन्नत व्यक्ति का संकेत है। एक ग्रे या अंधेरे आभा स्पष्ट अस्पष्टता का पता चलता है। एक व्यक्ति जो खुद को एक आध्यात्मिक शिक्षक, शिक्षक, गुरु या आध्यात्मिक मार्गदर्शक के रूप में प्रस्तुत करता है, उसे सुनहरे पीले रंग का हला स्पष्ट रूप से सिर के आसपास परिभाषित किया जाना चाहिए।
    आरास चरण 4 बुलेट 2 देखें शीर्षक वाली छवि
  • रोगों का निदान करें आभा पढ़ने से आपको लक्षण दिखाई देने से पहले एक शारीरिक समस्या को देखने का मौका मिलेगा
    आरास स्टेप 4 बुलेट 3 देखें शीर्षक वाली छवि
  • व्यक्तिगत विकास में सुधार आभा पढ़ने से आपकी चेतना को बढ़ाया जा सकता है, आपके आध्यात्मिक विकास में मदद करें और प्राकृतिक दुनिया की अपनी जागरूकता को मजबूत करें।
  • छवि शीर्षक शीर्षक देखें औरस चरण 5
    5
    आभा के रंगों और उनके अर्थों को जानें आभा में कई किस्मों के रंग होते हैं, जो उस व्यक्ति या वस्तु के चारों ओर से अलग संदेश प्रेषित कर सकते हैं। अनगिनत भिन्नताएं हैं, प्रत्येक में एक विशिष्ट संदेश है, लेकिन ये मूल रंग हैं:
  • लाल। लाल दिल, संचलन और भौतिक शरीर के बारे में है। एक सकारात्मक अर्थ में देखा गया, यह एक स्वस्थ अहंकार को इंगित कर सकता है - नकारात्मक पक्ष पर यह क्रोध, चिंता और अनमोल प्रकृति को संदर्भित कर सकता है।
    आरास चरण 5 बुलेट 1 देखें शीर्षक वाली छवि
  • ऑरेंज। ऑरेंज प्रजनन अंगों और भावनाओं के बारे में है। एक सकारात्मक अभिव्यक्ति में देखा गया, यह ऊर्जा, सहनशक्ति, रचनात्मकता, उत्पादकता, साहस की भावना, साहस या एक बहिर्मुखी प्रकृति को दर्शाता है एक नकारात्मक दृष्टिकोण में, यह व्यसनी और कमजोरियों के संबंध में वर्तमान तनाव से जुड़ा जा सकता है।
    आरास चरण 5 बुलेट 2 देखें शीर्षक वाली छवि
  • पीला। पीला प्लीहा और महत्वपूर्ण ऊर्जा से संबंधित है यह जागृति, प्रेरणा, बौद्धिक, साझा करने, रचनात्मकता, चंचलता, आशावाद और ढीले और सहिष्णु प्रकृति का रंग है। इसके विपरीत, एक उज्ज्वल पीला रंग भी नियंत्रण, प्रतिष्ठा, सम्मान या शक्ति खोने का डर दिखा सकता है।
    आरास चरण 5 बुलेट 3 देखें चित्र शीर्षक
  • ग्रीन। ग्रीन दिल और फेफड़ों से संबंधित है। आभा में देखा जाता है, तो यह आम तौर पर विकास और संतुलन का प्रतिनिधित्व करता है, और सब से ऊपर, परिवर्तन यह लोगों के लिए, प्रकृति और जानवरों के लिए प्यार करने के लिए संदर्भित करता है। एक हरे, काले रंग का आभा इंगित करता है ईर्ष्या, असंतोष, अत्याचार, असुरक्षा और कम आत्मसम्मान।
    आरास चरण 5 बुलेट 4 देखें शीर्षक वाली छवि
  • ब्लू। ब्लू गले और थायरॉयड से जुड़ा हुआ है। उनकी सकारात्मक संस्थाओं में एक प्यार और देखभाल प्रकृति शामिल है, साथ ही अंतर्ज्ञान और संवेदनशीलता। नीले रंग के अंधेरे रंगों से भविष्य के भय का सामना करना पड़ता है, अपने आप को व्यक्त करने या सच्चाई का सामना करना या व्यक्त करने की।
    आरास चरण 5 बुलेट 5 देखें शीर्षक वाली छवि
  • वियोला। वायलेट सिर, पीनियल ग्रंथि और तंत्रिका तंत्र से संबंधित है। यह सबसे संवेदनशील और सबसे बुद्धिमान रंग के रूप में माना जाता है आभा में यह अंतर्ज्ञान का रंग है और ऑटो ट्यूनिंग की मानसिक शक्ति का पता चलता है।
    आरास चरण 5 बुलेट 6 देखें शीर्षक वाली छवि
  • चांदी। रजत आध्यात्मिक और शारीरिक बहुतायत का रंग है
    आरास चरण 5 बुलेट 7 देखें शीर्षक वाली छवि
  • ओरो। स्वर्ण का मतलब दिव्य रोशनी और सुरक्षा एक स्वर्ण रंग की आभा के साथ संपन्न एक व्यक्ति को उसकी सर्वोच्च भलाई के द्वारा निर्देशित किया जाता है।
    आरास चरण 5 बुलेट 8 देखें शीर्षक वाली छवि
  • काले। काले अर्क ऊर्जा और रूपांतरण आम तौर पर यह माफ़ी या रोकथाम के लिए लंबे समय तक अक्षमता का संकेत नहीं है और वे स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ नहीं सकते हैं।
    आरास चरण 5 बुलेट 9 देखें शीर्षक वाली छवि
  • व्हाइट। सफेद शुद्ध प्रकाश की स्थिति है और पवित्रता और सच्चाई का प्रतिनिधित्व करता है। यह स्वर्गदूतों की निकटता को इंगित कर सकता है या कि एक महिला जल्द ही गर्भवती होगी


    आरास चरण 5 बुलेट 10 देखें चित्र शीर्षक
  • विधि 2
    आभा देखें

    आरास के चित्र देखें
    1
    वह अनुभव करना शुरू करता है आभा देखना शुरू करने का एक अच्छा तरीका है धारणा का अभ्यास करना इसका मतलब है कि किसी अन्य व्यक्ति की उपस्थिति में आपकी भावनाओं पर ध्यान देना। एक गहरी साँस लें, साँस छोड़ें, और अपने शरीर की अपनी शारीरिक उत्तेजनाओं और आपके सहज प्रतिक्रियाओं पर ध्यान केंद्रित करें। अपने आप से पूछें कि यह आपको किसी व्यक्ति के बगल में होने की तरह कैसे महसूस करता है? साफ करें? घबराए? हिल? उस रंग के बारे में सोचें जो आप इस व्यक्ति के साथ मिलकर करेंगे। जब आपकी कौशलों में सुधार, समझ और अवलोकन करने के लिए आभा की शुरुआत आसान हो जाएगी।
  • आरास चरण 7 देखें चित्र शीर्षक
    2
    अपने परिधीय दृष्टि विकसित करें हमारे परिधीय दृष्टि हमारे रेटिना के मध्य भाग से कम क्षतिग्रस्त है और स्वस्थ सहज कोशिकाएं हैं। इसके अलावा, कई वर्षों तक हमारी केन्द्रीय दृष्टि को एक निश्चित तरीके से देखने के लिए सीखना, उन्हें आभा के बारे में नई आदतें हासिल करने के लिए जटिल हो सकता है। उदाहरण के लिए, सरल अभ्यास से शुरु करें, 30-60 सेकंड के लिए एक बिंदु पर ध्यान केंद्रित करें इस अभ्यास से प्रकाश को आपकी संवेदनशीलता में वृद्धि होगी।
  • छवि शीर्षक शीर्षक देखें औरस चरण 8
    3
    रंगों में ट्यून करें आभा देखने की आपकी क्षमता में सुधार करने के लिए प्राथमिक और उज्ज्वल रंगों के साथ ट्रेन करें। लाल या नीले पेपर के साथ एक पुस्तक को कवर करें और इसे एक सीधे स्थिति में एक मेज पर रखें, आपसे कई इंच दूर हैं मेज के पीछे की दीवार सफेद या तटस्थ होनी चाहिए और कमरे में हल्का नरम होना चाहिए, लेकिन मंद नहीं होना चाहिए अपनी आँखें बंद करो, कुछ गहरी साँस लें, आराम करो और अपनी आँखों को पुस्तक की ओर देखिए। पुस्तक पर ध्यान केंद्रित न करें, लेकिन एक तरफ और इसके आगे की जगह पर। कुछ समय बाद आप पुस्तक से आ रही पीला और संकीर्ण आभा देखेंगे, जबकि बाद वाले रंग को एक पीले या एक उज्ज्वल हरे रंग में बदल जाएगा।
  • जब आपने केवल एक पुस्तक के साथ कुछ अभ्यास किया है, तो आप विभिन्न रंगों के साथ अलग-अलग पुस्तकों को कवर कर सकते हैं और फिर उन्हें देख सकते हैं। जब आप तैयार होते हैं तो आप पौधों, जानवरों और लोगों को देखकर अभ्यास शुरू कर सकते हैं।
    आरास स्टेप 8 बुलेट 1 देखें शीर्षक वाली छवि
  • इस अभ्यास के दौरान आँखों को आम तौर पर और जल्दी से मारना संभव है ऐसा करने से आभा कुछ सेकंड के लिए गायब हो सकता है, लेकिन यदि आप आराम और ध्यान केंद्रित करते हैं, तो यह जल्दी से फिर से प्रकट हो जाएगा।
    आरास चरण 8 बुलेट 2 देखें शीर्षक वाली छवि
  • अपनी आंखों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीके सीखने का अभ्यास करें। उन्हें टायर मत करो और आँखें और माथे पर तनाव न करें।
  • आरास चरण 9 देखें चित्र देखें
    4
    देखने के लिए जानें एक दोस्त के समर्थन के लिए पूछें और एक कमरे में एक सफेद दीवार के सामने, जो कि बहुत चमकीला रोशनी नहीं है, उसे आधा गज की दूरी पर आप से दूर रखें। अपने शरीर से कुछ सेंटीमीटर (लगभग 5) को देखकर उसे पीछे की दीवार को देखो। व्यक्ति को न देखें या आप आभा की छवि खो देंगे। उस व्यक्ति से परे देखने की कोशिश करें और पीछे की दीवार पर रंग परिवर्तनों को नोटिस करने का प्रयास करें। एक क्षेत्र दूसरों की तुलना में हल्का दिखना चाहिए रंग की पहचान करने की कोशिश करें - अपने आप से पूछें कि आप उस क्षेत्र का वर्णन करने के लिए किस रंग का प्रयोग करेंगे।
  • रंग की पहचान करने के बाद, आप व्यक्ति को एक तरफ से दूसरी ओर स्विंग करने के लिए कह सकते हैं ऊर्जा क्षेत्र को तदनुसार चलना चाहिए।
    आरास चरण 9 बुलेट 1 देखें शीर्षक वाली छवि
  • यदि आप व्यक्ति के आभा के विभिन्न क्षेत्रों में अलग-अलग रंगों को देखते हैं तो इसका जरूरी नहीं है कि आपकी आंखें आपको धोखा दे रही हैं- शरीर की विभिन्न स्थितियों के आधार पर आभा की अलग-अलग रंग हो सकते हैं।
    आरास चरण 9 बुलेट 2 देखें शीर्षक वाली छवि
  • अत्यधिक तनाव के लिए खुद को और अपनी आँखों के बिना अभ्यास करें। प्रत्येक व्यक्ति इन कौशल को एक अलग दर से विकसित करता है
    आरास स्टेप 9 बुलेट 3 देखें शीर्षक वाली छवि
  • किसी व्यक्ति की आभा की प्रतिभा उसकी भावनाओं से जुड़ा हुआ है। यदि कोई व्यक्ति प्रसन्न और जीवन से भरा हुआ महसूस करता है, तो उसका आभा मजबूत, चौड़ा और उज्ज्वल होगा। अपने साथी को अपने पसंदीदा संगीत को सुनने के लिए प्रयास करें ताकि उसे अपने आभा को अधिक आसानी से दिखाई देने में सक्षम हो सकें।
    आरास चरण 9 बुलेट 4 देखें शीर्षक वाली छवि
  • आरास स्टेप 10 देखें चित्र शीर्षक
    5
    अपने आप को अभ्यास करें एक चमकीले और हल्के कमरे में बैठें दो गहरी साँस लें। अपने दिमाग में अपने लक्ष्य को देखने के लिए अपने आभा और इस पर ध्यान केंद्रित। यह महत्वपूर्ण है कि आप मानते हैं कि यह एक प्राप्त करने योग्य लक्ष्य है। अपने हाथों की सूची में शामिल हों और उन्हें रगड़ें और एक दूसरे के विरुद्ध दबाएं। आभा "चिपचिपा" है, और जब एक उंगली होती है "आक्रमण" दूसरी तरफ, ऊर्जा दो अंगुलियों के बीच निलंबित रहेगी अब, दो अंगुलियों के बीच क्षेत्र पर अपनी टकटकी पर ध्यान केंद्रित करें क्योंकि आप उन्हें रगड़ते रहेंगे। कुछ समय बाद, उंगलियों को दो इंच के बीच एक इंच की जगह छोड़ दें। कोहरे या रंग का धुएं की तलाश में उनके बीच की जगह पर ध्यान दें।
  • निरंतर प्रशिक्षण के साथ, आभा तेज और आसान हो जाएगा देखने के लिए। उस बिंदु पर, अपने हाथों से व्यायाम को दोहराएं, उन्हें एक साथ रगड़ें और फिर आभा की खोज में उन्हें अलग करें।
  • विधि 3
    अपने आभा को साफ करें

    आरास स्टेप 11 देखें चित्र शीर्षक
    1
    उस समय को पहचानें जब आपको अपने आभा को साफ करने की आवश्यकता होती है। हम दूसरों की ऊर्जा भी इसे समझने के बिना इकट्ठा करते हैं जब ये ऊर्जा नकारात्मक होती है, तो वे हमारे आभा को नकारात्मक रूप से प्रभावित करते हैं। आपके पास इस तरह एक अनुभव हो सकता है: आप एक अच्छे मूड में हैं और आप एक दोस्त के साथ समय बिताने की योजना बना रहे हैं। आप शाम का आनंद ले रहे हैं, लेकिन एक निश्चित बिंदु पर आप ध्यान देते हैं कि आप चिंतित और चिड़चिड़ा महसूस करते हैं। अपने घर वापस जाने पर, आपको यह जानने के बिना बुरा मूड है कि क्यों ऐसी ही स्थिति आपके आभा को साफ करने की आवश्यकता को इंगित करती है। भले ही यह संतुलन से बाहर न हो, फिर भी यह एक अच्छा विचार है कि समय-समय पर किसी भी नकारात्मक ऊर्जा को रिलीज करने के लिए इसे साफ कर दें।
  • आरास चरण 12 देखें
    2
    अपने आभा को साफ करें अपनी रीढ़ की हड्डी के आधार पर स्थित अपने रूट चक्र पर ध्यान दें, और लाल रंग से जुड़े। इसे कल्पना कीजिए जैसा कि नीचे एक फैलाने वाली लाल बत्ती के माध्यम से पृथ्वी पर लंगर डालेगा। फिर अपने आप को सूरज से निकलने वाले स्वर्णिम प्रकाश की एक शानदार वर्षा में लिपटे। प्रकाश को आपके शरीर और अपने चमक में घुसना करने की अनुमति दें इस छवि को कुछ समय के लिए रखें फिर एक वायलेट प्रकाश प्रदर्शित करें जो आपके पैरों के पौधों से आपके सिर के शीर्ष तक फैली हुई है। इसे महसूस करें और इसे गर्म, सुरक्षात्मक कंबल के रूप में देखें और मानें कि इसमें आपके आभा में किसी भी छेद को ठीक करने और सुरक्षित करने की क्षमता है। इस समय, सफाई और उपचार की प्रक्रिया जारी रहेगी, और आपको अपने आप को मजबूत होना चाहिए, नकारात्मक ऊर्जा को जारी करना और शांति का एक नया अर्थ प्राप्त करना चाहिए। इन भावनाओं पर एक क्षण का ध्यान रखें जब आप तैयार होते हैं, तो एक सफ़ेद प्रकाश की कल्पना करें जो आपके स्वच्छ आभा के चारों ओर से आपको अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करते हैं।
  • 3
    अपने आभा को सुरक्षित रखें मालिश, स्क्रीनिंग, कॉर्ड कोटिंग (नकारात्मक ऊर्जा की रिहाई, जो हमें किसी अन्य व्यक्ति से जुड़ा हुआ है) और स्वर्गीय हस्तक्षेप सहित - अपने आभा की रक्षा और मजबूत करने के लिए आप अन्य चरणों का पालन कर सकते हैं। वेब पर अधिक जानकारी के लिए खोजें

  • रेकी के साथ अपनी ऊर्जा को बहाल करने का प्रयास करें यह हल्का स्पर्श थेरेपी स्थिर या अवरुद्ध कणों को हटाने के लिए ऊर्जा के प्रवाह को बढ़ाती है। एक रेकी व्यवसायी दिव्य ऊर्जा प्राप्त करने के लिए एक माध्यम के रूप में कार्य करता है और इसे अपने ऊर्जा क्षेत्र में चैनल, अवरुद्ध एक को हटाने और आगे मानसिक, भावनात्मक, शारीरिक या आध्यात्मिक खराबी को रोकने के लिए करता है।
    आरास का शीर्षक देखें ऑरास चरण 13 बुलेट 1
  • एक ढाल बनाएं अपने चारों ओर प्रकाश की एक सफेद और प्रेमपूर्ण बुलबुला देखें जो आपको ढंकता है सुरक्षा के इस क्षेत्र ने नकारात्मक विचारों और भावनाओं को और साथ ही आप पर दिये गये अन्य मानसिक हमलों को अस्वीकार कर सकते हैं, जिससे आप ऊर्जा निकालने से ऊर्जावान पिशाच को रोक सकते हैं।
    आरास का शीर्षक देखें ऑरास चरण 13 बुलेट 2
  • कॉर्ड कट करें अदृश्य ऊर्जा तार आप अन्य लोगों, अन्य जगहों, या वस्तुओं और स्थितियों से बंधे रख सकते हैं। जबकि सकारात्मक प्रेम तारों को कभी भी नहीं तोड़ा जा सकता है, डर आधारित ईथरिक रस्सी को और अधिक ऊर्जा हानि और बहिर्वाहों को रोकने के लिए कटौती की जा सकती है। महादूत माइकल के हस्तक्षेप से पूछें, नकारात्मक तल को काटने के लिए अपनी तलवार का उपयोग करें, या उन्हें काटने के दौरान क्रिस्टल से आने वाले लेजर बीम की कल्पना करें।
  • समर्थन के लिए स्वर्गदूतों से पूछें मदद के लिए स्वर्गदूतों को बुलाओ - वे हमेशा आपकी सहायता करने के लिए उपलब्ध हैं, लेकिन उन्हें हस्तक्षेप करने के लिए आमंत्रित किया जाना चाहिए। महादूत माइकल से पूछिए कि नकारात्मक रस्सियों को काटने के लिए, महादूत रफेल को चक्र को साफ करने के लिए हीलिंग हरे रंग के प्रकाश और आर्कंगेलो मेटाट्रोन के साथ ऊर्जा के अंतराल को भरने के लिए।
  • टिप्स

    • आराम करो, गहरी, केंद्रित साँस लें।
    • अपनी आँखों को तनाव के विषय में मत करो और उन्हें तनाव न दें।
    • जब आप लोगों के चमक को देखते हुए सावधानी बरतें, अन्यथा वे महसूस करेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com