वूडू गुड़िया का प्रयोग कैसे करें

आध्यात्मिक परंपराओं के भाग के रूप में वूडू गुड़िया अफ्रीकी प्रवासी से उत्पन्न होते हैं उनका उपयोग अब भी न्यू ऑरलियन्स के जादू में मौजूद है और आज तक वे हैती के वोदौ का एक बहुत ही महत्वपूर्ण तत्व हैं सामूहिक कल्पना के बावजूद आप उन्हें किसी व्यक्ति पर नकारात्मक प्रभाव डालने के साधन के साथ जोड़ते हैं, लेकिन वास्तव में यह स्वयं के जीवन में और दूसरों की भलाई लाने का एक साधन है, जिसके माध्यम से वह प्रेम, संरक्षण, सफलता, चिकित्सा और अधिक पूछता है । गुड़िया अक्सर उस व्यक्ति का प्रतिनिधित्व होता है जिसके लिए आप आत्माओं के परोपकार के लिए पूछते हैं। कुछ के लिए, जादू एक धर्म है, दूसरों के लिए एक रहस्य है, जबकि दूसरों के लिए यह अभी भी एक के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन को बढ़ावा देने का एक साधन है।

कदम

भाग 1
एक व्यक्ति का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक वूडू गुड़िया का निर्माण करना

एक वूडू गुड़िया चरण 1 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
1
वह व्यक्ति देखें जिसे आप प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं। जब आप एक गुड़िया बनाते हैं, तो आपको उस व्यक्ति को ध्यान में रखना चाहिए जिसे आप जादू प्रभाव को निर्देशित करना चाहते हैं और आप इसे कैसे प्रभावित करना चाहते हैं। चूंकि जादू विशेष रूप से व्यक्तिगत और आत्माओं के बीच संबंधों पर आधारित है, यह महत्वपूर्ण है कि जिस गुड़िया को आप अपने हाथों में रखते हैं वह उस व्यक्ति का प्रतीक है जिसे आप अच्छे या बुरे को लेना चाहते हैं
  • एक वूडू गुड़िया चरण 2 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    गुड़िया का निर्माण एक तस्वीर का उपयोग कर व्यक्ति का जादू प्रतिकृति बनाने का एक तरीका व्यक्ति की पूर्ण लंबाई वाली छवि को प्रिंट करना है और इसे गुड़िया के कपड़े पर लगाया जाता है। जब आपको चित्र मिला है और प्रिंट किया गया है, तो शरीर के आवरण को काट लें और फ़ैब्रिक का इस्तेमाल तस्वीर के पीछे के रूप में करें। जैसा कि आप गुड़िया की तस्वीर सिलाई करना शुरू करते हैं, इसे पैडिंग के साथ भरें
  • एक वुडू गुड़िया का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    व्यक्तिगत वस्तुओं के साथ एक गुड़िया बनाएं आपके पास उस व्यक्ति की छवि नहीं होनी चाहिए, जिसे आप प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं या उस व्यक्ति से संबंधित किसी ऑब्जेक्ट का उपयोग करके एक बनाना चाहते हैं। इस उद्देश्य के लिए बालों या कपड़े का एक टुकड़ा सही है। कुछ सिलाई धागा, सुतली या कपड़े खोजें और सीना या साधारण गुड़िया का निर्माण करें। अंत में वह व्यक्ति को दर्शाने के लिए गुड़िया को ऑब्जेक्ट को ठीक करता है।
  • एक वूडू गुड़िया का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    गुड़िया की सराहना करता है इससे पहले कि आप इसे इस्तेमाल करने के बारे में सोचें, आपको इसे शुद्ध करना होगा ताकि आप सभी पिछली ऊर्जा को निष्क्रिय कर सकें और इनमें से एक हो "टैब्लेट रस" जिसके आसपास आप अपने अनुष्ठानों को व्यवस्थित कर सकते हैं ऐसा करने के लिए, अपने हाथों को गुड़िया पर रखो और अपनी सारी ऊर्जा को इसके शुद्ध और कुंवारी बनाने पर ध्यान केंद्रित करने के लिए निर्देशित करें। आप इसे नमक पानी से धो सकते हैं, इसे धूप शुद्ध (ऋषि या चंदन, उदाहरण के लिए) के साथ कवर कर सकते हैं या इसे सूर्य या चंद्रमा की प्राकृतिक रोशनी में उजागर कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप इसे पृथ्वी में दफन कर सकते हैं और ब्रह्मांड और मां प्रकृति को अपनी ऊर्जा बदल सकते हैं।
  • सबसे अधिक संभावना है कि जिस ऑब्जेक्ट को आप गुड़िया बनाने के लिए इस्तेमाल करते थे वह अन्य ऊर्जा के साथ व्याप्त होगा, इसलिए आपको शुद्धि चरण की उपेक्षा कभी नहीं करना चाहिए, ताकि ऊर्जा को भ्रमित न हो और भ्रमित न हो।
  • शुद्धिकरण प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए, वस्तुओं या उपकरणों का उपयोग करें जिनके पास दूसरों के साथ थोड़ा संपर्क होता है, जब तक आप यह वस्तु किसी विशेष व्यक्ति का प्रतिनिधित्व करने के लिए नहीं चाहते हैं।
  • भाग 2
    लाभ उद्देश्यों के लिए वूडू का उपयोग करें

    एक वुडू गुड़िया का प्रयोग करें शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    1
    अपनी इच्छाओं पर ध्यान दें वूडू गुड़िया के एक प्रयोजन के लिए आप ध्यान और ध्यान केंद्रित करना है। इसे आपके हाथों में रखते हुए, उस प्रभाव पर ध्यान केंद्रित करें, जिसे आप प्राप्त करने की उम्मीद करते हैं। ऑनलाइन आप भी गुड़िया खरीद सकते हैं जो प्रजनन, विवाह, भाग्य, समृद्धि या आत्माओं का प्रतिनिधित्व करने वाला एक पहलू का प्रतीक है।
    • इस प्रक्रिया के लिए धैर्य की आवश्यकता है और दिमाग को ध्यान भंग विचारों से मुक्त होना चाहिए। यही कारण है कि ध्यान को संदर्भित किया जाता है: आपको अपनी आत्मा को शांत करना चाहिए और अपनी इच्छाओं के अनुरूप आध्यात्मिक रूप से प्रवेश करना चाहिए।
    • आप अपने जीवन में न केवल अच्छा लाने की कोशिश कर सकते हैं, बल्कि दूसरों की भी अगर आप किसी के लिए भाग्य लेना चाहते हैं, तो आप उसी अनुष्ठान का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आपको उस व्यक्ति का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक गुड़िया की आवश्यकता होगी और इच्छाओं पर अपने लाभ के लिए ध्यान केंद्रित करना होगा।
  • एक वुडू गुड़िया का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र 6
    2



    विभिन्न रंगों के पिन का उपयोग करें परंपरागत रूप से, वहां सात रंग होते हैं जिनका उपयोग आप कर सकते हैं और जो उस क्षेत्र को इंगित करते हैं जिसे आप फ़ोकस करना चाहते हैं। यह तकनीक बारीकी से एकाग्रता के साथ जुड़ी है, लेकिन यह याद दिलाता है कि ध्यान और स्मरण सबसे महत्वपूर्ण चरण है, जबकि पिंस का उपयोग बाद में इस्तेमाल करने की एक विधि है। अपने जीवन के किन पहलुओं को आप बदलना चाहते हैं, यह तय करने के बाद, वूडू गुड़िया में इसी रंग का पिन डालें। सिर, ज्ञान, दिल और भावनाओं के साथ दिल और आवेगी उत्तेजनाओं या अंतर्ज्ञान के साथ पेट के साथ क्या करना है। इसलिए यदि आप अपने दोस्त के जीवन में शक्ति चाहते हैं, तो एक लाल पिन लें और इसे अपने सिर में डाल दें। यदि आप प्यार करना चाहते हैं, तो नीली पिन चुनें और इसे दिल में डालें ये विभिन्न रंग हैं और वे क्या प्रतिनिधित्व करते हैं:
  • पीला: सफलता-
  • हरा: धन-
  • सफेद: उपचार-
  • लाल: बिजली-
  • विओला: आध्यात्मिकता-
  • ब्लू: प्यार-
  • काला: नकारात्मक ऊर्जा को हटा दें
  • एक वुडू गुड़िया का प्रयोग करें शीर्षक 7 चित्र
    3
    जादू की आत्माओं के लिए एक अनुरोध करें लोएस, जुड़वाँ और मृत सभी जादू की आत्माएं हैं जो विभिन्न चीजों को लोगों के जीवन में लाने के लिए बातचीत करते हैं। उन्हें बुलाने के लिए, आपको खुद को एक भावनात्मक गुड़िया बनाने या अन्यथा प्राप्त करने की ज़रूरत है, आप क्या हासिल करना चाहते हैं पर ध्यान दें, आत्मा के अनुसार सही रंग की मोमबत्ती को रोशनी दें और बलिदान चढ़ाएं।
  • लोइस धरती पर लोगों के साथ बातचीत करते हैं और ब्रह्मांड में सबसे महत्वपूर्ण शक्तियों की आत्माएं हैं: अच्छे, बुरे, स्वास्थ्य, प्रजनन और रोजमर्रा की जिंदगी के सभी पहलुओं। कई प्रकार के लोए हैं और उन सभी को सूचीबद्ध करना असंभव है - फिर भी, कुछ अच्छे शोध के साथ आप अपने चालान को संबोधित करने के लिए एक सही पा सकते हैं।
  • जुड़वाँ विरोधियों का एक रहस्यमय सेट है: खुशी और दुख, अच्छे और बुरे और इतने पर। जब वे सम्मानित हो जाते हैं, तो वे लोगों को अपने जीवन से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने में मदद करते हैं।
  • मृत एक व्यक्ति के परिवार के मृतक सदस्यों की आत्मा हैं, हालांकि, परिवार अभी तक नहीं है "दावा किया"। यदि मृतकों को नजरअंदाज कर दिया जाता है, तो वे खतरनाक हो सकते हैं, लेकिन अगर उन्हें सम्मान और सम्मान दिया जाता है तो वे बहुत उपयोगी साबित होते हैं
  • भाग 3
    मादक द्रव्य प्रयोजनों के लिए वूडू का उपयोग करें

    एक वुडू गुड़िया चरण 8 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक व्यक्ति को नुकसान पहुंचाने के लिए रंगीन पिंस का उपयोग करें यद्यपि वे आम तौर पर अपने जीवन में और दूसरों की भलाई लाने के लिए विडो गुड़िया पर प्रयोग किया जाता है, कुछ मामलों में पिंस को नुकसान पहुंचाने के लिए उपयोग किया जाता है। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी व्यक्ति पर नियंत्रण रखना चाहते हैं, तो लाल पिन का उपयोग करें, जिस प्रकार की शक्ति को आप व्यक्तिगत को दबाना चाहते हैं उस पर ध्यान दें और पिन को गुड़िया के सिर में चिपकाने के लिए।
  • एक वुडू गुड़िया का प्रयोग करें चित्र 9
    2
    आत्मा से अपनी ओर से कार्य करने के लिए कहें एक गुड़िया का उपयोग करें जो आप को भावना पैदा करना चाहते हैं, गुड़िया के लिए एक वेदी बनाते हैं, उस व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करें जिसे आप चोट करना चाहते हैं या जिसे आप दुर्भाग्य ला सकते हैं और अपनी इच्छा के अनुसार कार्य करने के लिए आत्मा से पूछना चाहते हैं। जब आप अपने लिए एक अनुरोध करते हैं, तो जैसे ही आत्मा के आधार पर सही रंग की मोमबत्ती को रोशनी याद रखें और बलिदान चढ़ाएं।
  • एक वूडू गुड़िया 10 का उपयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    क्लासिक यातना तकनीक पुनर्स्थापित करता है अगर आप उस गुड़िया के माध्यम से किसी को बुराई करना चाहते हैं, तो आप सामान्य सुइयों या पिन, एक रस्सी, धातु के तार, पानी या आप चाहते हैं कि किसी भी अन्य यातना उपकरण का उपयोग कर सकते हैं। अंत में, एकाग्रता तकनीकों का पालन करना, उस व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करना जिसे आप चोट करना चाहते हैं और जिस कार्रवाई के साथ आप उसके खिलाफ दौड़ रहे हैं
  • पिछली ऊर्जा से गुड़िया को शुद्ध करना याद रखें। अगर गुड़िया किसी और के साथ जुड़ा हुआ था, तो बुराई उस अन्य व्यक्ति पर गिर सकती है जिसे आप चोट नहीं पहुंचा सकते हैं!
  • अधिकांश जादू प्रैक्टिशनरों ने केवल गुड़ियों को अच्छा करने के लिए इस्तेमाल करने का सुझाव दिया है, क्योंकि जैसा कि कहा जाता है, "जो बोता है तूफान इकट्ठा करता है"।
  • टिप्स

    • गुड़िया का प्रयोग किसी विशिष्ट व्यक्ति की भावना का प्रतिनिधित्व करने के लिए किया जाता है आपको इसे संबोधित करना चाहिए जैसे कि आप उस व्यक्ति से बात कर रहे थे, उसे अपना रवैया बदलने के लिए कह रहे हैं और इस तरह उसकी इच्छा और अपनी इच्छाओं के आधार पर उसके व्यवहार को प्रभावित करें।
    • अधिकांश जादू प्रथाओं को ब्रह्मांड और आत्माओं के साथ एक कनेक्शन की आवश्यकता होती है। यदि आप अपनी शक्ति पर संदेह करते हैं या इस संबंध में ध्यान केंद्रित करने में असमर्थ हैं, तो आपके जादू का कोई प्रभाव नहीं होगा।
    • न्यू ऑरलियन्स में जादू एक गुट के लिए विशेषज्ञ विशेषज्ञ की आवश्यकता है, इसलिए वे आत्माओं के साथ अधिक सीधे जुड़ें।

    चेतावनी

    • यदि आप जादू गुड़िया का दुरुपयोग करते हैं, कर्म तुम्हारे पास आयेगा और आप विरोध, दुर्घटना, अवसाद, बुरी किस्मत और यहां तक ​​कि मौत भी लाएगा।
    • याद रखें कि यदि आप गुड़िया को चोट पहुंचाते हैं, तो आपको कर्म भुगतना पड़ेगा, इसलिए सावधान रहें!
    • वूडू गुड़ियां उन लोगों की ऊर्जा को अवशोषित करती हैं जिन्होंने उन्हें इस्तेमाल किया था, इसलिए आपको किसी और की गुड़िया का इस्तेमाल कभी नहीं करना चाहिए।
    • जादू गुड़िया की शक्तियां वैज्ञानिक रूप से सिद्ध नहीं हुई हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • वूडू गुड़िया
    • रंगीन पिन
    • विशिष्ट भावना के लिए विशिष्ट वूडू गुड़िया जिसे आप एक अनुरोध करना चाहते हैं
    • छवि, बालों का तालाबंदी या वूडू गुड़िया का प्रतिनिधित्व करने वाला व्यक्ति
    • विभिन्न आत्माओं के लिए विभिन्न रंगों की मोमबत्तियाँ
    • एक लकड़ी बनाने के लिए लकड़ी के बोर्ड या प्लेटफार्म
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com