कैसे एक नई चर्च को खोजने के लिए

विश्वासियों का एक समुदाय? शांति और ध्यान की जगह? केवल, सही तरीका है? एक सामाजिक समर्थन? एक महत्वपूर्ण परंपरा? कोई प्रतिक्रिया आपके मार्ग का मार्गदर्शन नहीं करेगा आपकी आस्था, पारिवारिक परंपराएं और वर्तमान में पैदा होने वाली आवश्यकताएं आपकी परिभाषा को निर्धारित करेंगे "चर्च"। क्या आप पहले से ही ईश्वर पर दृढ़ विश्वास रखते हैं या अभी भी जानना चाहते हैं कि जीवन का अर्थ और उद्देश्य क्या है, ये कदम आपको मार्गदर्शन कर सकते हैं।

कदम

एक नया चर्च चरण 1 खोजें शीर्षक वाला चित्र
1
विश्वास के साथ शुरू करो ठीक है, निश्चित रूप से आपने पहले ही यह सुना है। लेकिन, हकीकत में, आपने पहले ही पहला कदम उठाया है: आपने सवाल पूछा (अन्यथा आप खुद को यहां नहीं देखेंगे)
  • एक नया चर्च चरण 2 खोजें शीर्षक वाला चित्र
    2
    प्रार्थना करना! कुछ लोगों के लिए, यह बहुत मुश्किल है - यह नहीं होना चाहिए, लेकिन यह ऐसा है। एक चर्च ईश्वर पर आधारित होना चाहिए: समीकरण से उत्तरार्द्ध को हटा दें और आप अपने स्थानीय सेवा संगठन में शामिल होने के लिए खुद को बहुत अच्छी तरह से सीमित कर सकते हैं। यह आपको अभी भी सामाजिक सहभागिता देता है और आप हमेशा अपने रविवार की सैर पर बच्चों को सिनेमा में ला सकते हैं। मुद्दा यह है कि आपको अपने विश्वास (पहले चरण) का उपयोग करने के लिए नीचे घुटने टेकना होगा और अपने खोजकर्ता को सही रास्ते पर पहुंचने के लिए कहकर अपनी खोज को प्रारंभ करना होगा। प्रकाश की एक कॉलम की अपेक्षा न करें, खासकर यदि आपके द्वारा पिछली बार लंबे समय से रहे "घर कहा जाता है"।
  • छवि का शीर्षक एक नया चर्च चरण 3 खोजें
    3
    खोज! चुनाव के अल्पसंख्यक के लिए, स्वर्गदूत दरवाजे पर उपस्थित होते हैं जो सभी की जरूरत होती है, लेकिन, हम में से अधिकांश के लिए, इस मार्ग में एक लंबा अध्ययन शामिल है। आपके शोध में किताबें शामिल हो सकती हैं, जिनसे सवाल पूछा जाता है, मित्रों से घिरे हुए हैं, इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं, शायद संभवतः कुछ संभव चर्चों की यात्रा। यदि आप दूसरे पास का सही ढंग से पालन करते हैं, तो आप कुछ सुनना शुरू कर सकते हैं "नल" जो आपके भीतर से आता है और आपकी खोज को एक निश्चित दिशा में निर्देशित करता है। जितना अधिक आप दूसरे पास को दोहराते हैं, उतना अधिक मौका है कि ये नल तीसरे पास के दौरान पाए जाते हैं और आप उन्हें अधिक मजबूती से महसूस कर सकते हैं।
  • एक नया चर्च खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    एक विकल्प बनाओ! हां, यह सही है: जीवन चुनावों से बना है जांचें कि आपने क्या सीखा है और चुन लेते हैं कि आप किस प्रकार से अधिक आरामदायक महसूस करते हैं। परंपरा को अलग रखो, किसी भी पूर्वाग्रह को भूल जाओ और अपने दिल की बात करें। फिर पालन करने के लिए एक दिशा चुनें
  • एक नया चर्च खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    दूसरा चरण दोहराएं! भविष्यवक्ताओं के लिए, आम तौर पर लंबे खगोलीय प्रवचन महान प्रयासों का पालन करते हैं और अक्सर, उनकी पुष्टि के लिए सर्वोच्च बलिदान की आवश्यकता होती है। भगवान को पहले से ही कहा गया है कि दोहराने की जरूरत नहीं है। सकारात्मक और नकारात्मक उत्तर ऊपर से अधिक आसानी से आते हैं। उस व्यक्ति से पूछें जो पहले से ही जवाब जानता है यदि आपकी पसंद सही है



  • एक नया चर्च खोजें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    सुनो! प्रार्थना संचार है इसका मतलब यह है कि, जब आप बोलते हैं, भगवान सुनता है, जबकि, जब यह भगवान बोल रहा है, आप सुनते हैं! चूंकि ईश्वर आत्मा के माध्यम से बोलता है, इसलिए उसके पास यह है कि आपको जवाब मिलता है। आप प्रकाश से भरा महसूस कर सकते हैं या अंधेरे की भावना महसूस कर सकते हैं या शायद, बिल्कुल कुछ नहीं। "प्रकाश" यह आपको परिचित दिखाई देगा और संदेह दूर हो जाएगा। पहले छह चरणों को दोहराए जाने से आपको सही दिशा में रखा जाएगा जब तक कि आप अपने दिल की इच्छाओं के सभी उत्तर प्राप्त न करें।
  • छवि का शीर्षक एक नया चर्च खोजें चरण 7
    7
    यदि आपके पास पहले से ही उत्तर दिए गए हैं, तो चरण 9 पर जाएं- यदि नहीं, तो चरण 8 के साथ जारी रखें।
  • एक नया चर्च खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    8
    दर, विचार करें और फिर से चुनें। आप जानते हैं कि क्या सही है और क्या गलत है: आपका विवेक आपको बताता है यदि आप जानते हैं कि आपके जीवन में ऐसा कुछ है जो आपको बहुत बुरा महसूस करता है, इससे छुटकारा पाएं जो चीजें हमें स्वयं की घृणा देती हैं, वह जवाब सुनने से हमें रोकती हैं, अन्यथा, हम ऊपर से प्राप्त करेंगे प्रकाश और अंधकार कभी भी एक ही स्थान पर और एक ही समय में एकजुट नहीं हो सकता। जब आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं, तो फिर से सवाल पूछने की कोशिश करें - यदि आप उत्तर नहीं देते हैं, तो प्रश्न को बदलें (अर्थात, एक और विकल्प बनाएं) जब तक आपको आत्मा द्वारा पुष्टि की गई उत्तर प्राप्त न हो जाए, जैसा कि छठे मार्ग में वर्णित है।
  • एक नया चर्च खोजें शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    9
    जीना सीखो! समय और प्रयास आपके द्वारा प्राप्त हुए प्रकाश को कम कर देंगे, जब तक कि आप इसे दैनिक रूप से पुन: जीवित न करें पिछले चरणों का पालन करके अन्य उत्तर मांगने से डरो मत, और दूसरों के साथ साझा करने में डर नहींें जो आपने सीखा है दूसरों के पास एक ही सवाल पूछने आएंगे: उन्हें कैसे पता चलेगा कि उन्हें कहने के लिए कोई कहां है?
  • टिप्स

    • याद रखें कि आप यह सब क्यों करते हैं। क्या चर्च आप भ्रष्ट है, या क्या आप अपनी मण्डली के किसी अन्य सदस्य के प्रति क्रोध महसूस करते हैं? क्या आप इसे केवल यह कहने में सक्षम होना चाहते हैं कि आप यह कर रहे हैं? चर्च ईश्वर की पूजा करने के लिए कार्य करता है: जब आप अपना निर्णय लेंगे तो यह विचार आपके मन में मौजूद होना चाहिए।

    चेतावनी

    • भगवान ने अच्छे के एक महान सौदा बनाया है हम अपने स्रोतों को अपने आंतरिक संवेदनाओं के लिए धन्यवाद देते हैं। इसके अलावा, दुनिया में कई अस्पष्ट चीजें हैं: जिस तरह से हम अंदर महसूस करते हैं, हम जानते हैं कि ईश्वर स्रोत नहीं है। अगर अच्छे के लिए एक विरोध है, तो यह भी भगवान के खिलाफ अस्तित्व में होना चाहिए। यह विपक्ष नहीं चाहता है कि आप उन उत्तरों को प्राप्त कर सकें जो आप चाहते हैं, और यह उन स्रोतों से भी हो सकता है जिन्हें आपने कभी नहीं सोचा होगा, हालांकि, अधिक संभावना है कि वे विकार आपके पास आएंगे। आपको अपनी खोज को पूरा करने से रोकने के लिए भेजा गया उत्तर प्राप्त किए बिना बाधा मत करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com