सिम्स 3 में एक परिपूर्ण जीवन कैसे जीना

यह लेख आपको दिखाएगा कि कैसे सही घर बनाने और सही सामाजिक जीवन का निर्माण होगा जिससे आप सिम्स 3 में एक परिपूर्ण जीवन जी सकते हैं

कदम

लाइव एक परफेक्ट सिम्स 3 लाइफ चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
विकल्पों पर क्लिक करें और चुनें "शहर संपादित करें"। खाली इलाके पर क्लिक करें और बिल्ड / खरीदें चुनें। घर के भूतल का निर्माण बाहरी बाड़ के साथ शुरू करो अपने निर्माण क्षेत्र की परिधि के भीतर 2-3 उपाय रखें सफेद बाड़ का चयन करें और एक स्क्वायर बनाएं जो हमेशा आपकी सीमाओं की तुलना में 2-3 आंतरिक उपाय रखता है। अब वाल उपकरण का चयन करें और अपने बाड़ से 1-3 उपाय दूर रखें। कमरे के लिए एक बड़ा कमरा बनाने के लिए उपकरण का उपयोग करें जो एक कार को पकड़ने के लिए पर्याप्त है इस ऑपरेशन को विपरीत दिशा में दोहराएं जिससे कि सुनिश्चित करें कि दोनों कमरे सममित हैं। अब गेराज की बाईं ओर रसोईघर का निर्माण करें और सुनिश्चित करें कि आप गैरेज और रसोईघर के बीच एक स्थान छोड़ दें, जिसे आप बाद के बगीचे में बदल सकते हैं। रसोईघर से डाइनिंग रूम को बाएं गेराज तक बनाएं और सुनिश्चित करें कि आप इसे रसोई से थोड़ा बड़ा करते हैं। यहां आप हैं, अब आपके पास अपने भूतल का आधार है
  • लाइव एक परफेक्ट सिम्स 3 लाइफ चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    पहली मंजिल का निर्माण आप सफेद ग्रिड के माध्यम से गैरेज देखेंगे। आयामों को देखकर प्रत्येक गैरेज के ऊपर बच्चों के कमरे बनाएं रसोई और भोजन कक्ष के बीच क्षेत्र को बाथरूम में विभाजित करें और एक अध्ययन करें। सीढ़ी को समायोजित करने के लिए पर्याप्त क्षेत्र बनाएं बाकी बचे हुए जगह में आप मास्टर बेडरूम बनाते हैं और बेडरूम के बाईं तरफ एक छोटे से बाथरूम भी बनाते हैं।
  • लाइव शीर्षक: एकदम सही सिम्स 3 लाइफ चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    दूसरी मंजिल / छत का निर्माण करें यदि आप चाहें तो आप तीसरी मंजिल का निर्माण भी कर सकते हैं, या आप सीधे छत पर जा सकते हैं
  • लाइव एक परफेक्ट सिम्स 3 लाइफ चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    दीवारों। बाहरी दीवार पर, पत्थर या ईंट का उपयोग करें और गैरेज के अंदर भी एक ही प्रकार की सामग्री का उपयोग करें। रसोई में यह टाइल का उपयोग करता है, जैसे कि काले और सफेद वाले भोजन कक्ष में, नरम रंगों वाले पैनल का उपयोग करें बच्चों के कमरे में उन्होंने एक कमरे के लिए गुलाबी पेंटिंग और दूसरे के लिए नीले रंग का इस्तेमाल किया। मास्टर बेडरूम में, आप जो रंग पसंद करते हैं उसे चुनें और रूम में बाथरूम में फ़िरोज़ा रंग या वॉलपेपर का उपयोग करें। अध्ययन में, अंत में, वह एक ग्रे पेंटिंग का उपयोग करता है।
  • लाइव एक परफेक्ट सिम्स 3 लाइफ चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    मंजिल। गेराज में, एक प्रकार का पत्थर चुनें रसोई में, फिर से सफेद या काला टाइल का उपयोग करें। भोजन कक्ष में आप एक कालीन को एक मजबूत रंग के साथ रख सकते हैं (एक चमकदार लाल सबसे अच्छा समाधान है) लिविंग रूम में यह लकड़ी के फर्श का उपयोग करता है लड़की के कमरे में वह एक गुलाबी कालीन का उपयोग करती है और बच्चे के कमरे में वह नीले रंग की एक जगह रखती है। स्टूडियो में रहने वाले कमरे में एक ही फर्श का उपयोग करता है बाथरूम में, पानी के रंग की टाइलों का उपयोग करें और, एक बार फिर, सीढ़ी क्षेत्र में रहने वाले कमरे में लकड़ी के फर्श का उपयोग करें मास्टर बेडरूम में आप एक ही लकड़ी या अपनी पसंद का कालीन का उपयोग करना चुन सकते हैं।
  • लाइव ए परफेक्ट सिम्स 3 लाइफ चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    दरवाजे और खिड़कियां प्रत्येक कमरे में कई खिड़कियां स्थापित करें उन खिड़कियों का उपयोग करें जिनके पास एक तरफ फूल हों (उन्हें फूलों के साथ बाहर स्थापित करना सुनिश्चित करें)। एक मुख्य और एक बैक दरवाजा भी स्थापित करें, यह सुनिश्चित करें कि वे समान प्रकार के हैं। कमरे के लिए, सरल लकड़ी के दरवाजे का उपयोग करें और, अंत में, मुख्य और द्वितीयक द्वार के सामने बाड़ पर एक द्वार डाल दिया।
  • लाइव एक परफेक्ट सिम्स 3 लाइफ चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    घर सजाने यह सबसे आसान हिस्सा है उपकरण का उपयोग करें "कक्ष" और खरीद शुरू आप रसोई, बाथरूम, बेडरूम के लिए सेट देखेंगे ... विशेष रूप से बच्चों के कमरे में रंगों का समन्वयन सुनिश्चित करें, ताकि एक कमरा पूरी तरह से गुलाबी हो गया और पूरी तरह नीली हो।



  • लाइव ए परफेक्ट सिम्स 3 लाइफ चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    पीछे और घर के सामने गार्डन प्रवेश द्वार के दोनों किनारों पर एक मेलबॉक्स और एक बिन रखें। आउटडोर रोशनी का उपयोग करें और उन्हें बगीचे और गैरेज के चारों ओर जगह दें, पौधों के बीच में रोपण के लिए पर्याप्त जगह छोड़ दें। रोशनी के बीच फूलों का पौधा लगाओ पीछे के दरवाज़े से पीछे जाने वाली पथ बनाने के लिए निर्माण मोड पर लौटें, जहां आप प्रत्येक गैरेज के पीछे पिकनिक टेबल रखेंगे। प्रत्येक टेबल पर पिकनिक बास्केट सिस्टम। कुछ बारबेक्यू खरीदें और उन्हें तालिकाओं के बगल में रखें और निश्चित रूप से आपके द्वारा छोड़ दिया गया स्थान में पूल बनाएं। पर क्लिक करें "शहर संपादित करें" और फिर "खरीदें"।
  • लाइव ए परफेक्ट सिम्स 3 लाइफ चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    पर क्लिक करके "परिवार बनाएं"। घर में रहने के लिए आपको सिम्स बनाने की संभावना है।
  • लाइव ए परफेक्ट सिम्स 3 लाइफ चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    एक सिम बनाएँ
  • लाइव ए परफेक्ट सिम्स 3 लाइफ चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    परिवार में अन्य सिम्स बनाने का विचार करें
  • यदि आपके पास सिम्स 3 पालतू जानवर विस्तार है, तो आप कुत्तों और बिल्लियों जैसे पालतू जानवर भी जोड़ सकते हैं। यदि आप एक घोड़ा रखने में दिलचस्पी रखते हैं, तो याद रखें कि आपको उसके लिए और उसकी सभी जरूरतों के लिए अतिरिक्त स्थान की आवश्यकता होगी।
  • लाइव एक परफेक्ट सिम्स 3 लाइफ चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    अपने सिम्स को घर में ले जाएं
  • digita "freerealestate" ट्रिक्स की कमांड लाइन में यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका सिम भुगतान न किए बिना घर में प्रवेश करें।
  • लाइव ए परफेक्ट सिम्स 3 लाइफ चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    13
    का आनंद लें!
  • टिप्स

    • यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास एक बच्चा है, गर्भावस्था के दौरान बहुत सारे तरबूज़ खाते हैं
    • एक बच्चा लड़का होने के लिए, वह कई गर्भवती सेब खाती है
    • यदि आपके पास बच्चों के साथ कोई परिवार नहीं है, तो आप नए घर में जाने के बाद सुनिश्चित करें कि आप दो प्रेम-पक्षियों को उनके लिए थोड़ा समय दें।
    • धोखा बॉक्स (ctrl + shift + C) खोलें और टाइप करें "motherlode" 50,000 सिमुलेशन या "Kaching" 1,000 के लिए
    • शुरुआत से कंसोर्ट्स के रूप में दो वयस्कों को सेट करें, जब तक आप एक शादी की पार्टी को व्यवस्थित नहीं करना चाहते हैं
    • एक पुरुष और एक महिला होने के लिए, बच्चों के लिंग का निर्धारण करने के लिए घर में न्यूरोसर्जन ले आओ। अगर यह एक लड़का है तो एक लड़की और 3 सेब की तरबूज खाएं
    • यह मार्गदर्शिका आपको केवल सही शुरुआत देने के लिए कार्य करती है, जिसके बाद आप अपनी रचनात्मकता का उपयोग करते हैं!
    • चालें खेल को कम मजेदार बना देती हैं, क्योंकि बहुत मज़ा काम करके पैसा कमाने में है। मेरा सुझाव है कि आप सिम्स 3 सीज़न खरीद लें, जो बहुत ही मनोरंजक है और इसमें ब्लू प्रिंट मोड है: आप दो परिवारों और चार बेटियां, एक मां और पिता के साथ एक परिवार भी कर सकते हैं। आप अपने दो बेटों और बेटियों के लिए केवल एक बार क्लिक कर सकते हैं। यह करना बहुत सरल है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सिम्स 3 (वैकल्पिक विस्तार)
    • कुछ आंतरिक डिजाइन का ज्ञान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com