दुःस्वप्न का कारण कैसे?

क्या आप एल अल्बा देई मोर्टी विवेन्ती आईवीजीएचएक्स XXX आईआईएम से ज्यादा कुछ चाहते हैं? एक दुःस्वप्न की कोशिश करो! मानो या न मानो, कुछ ऐसी ही क्षणभंगुर भावनाओं जैसे आतंक, ठंडे पसीना और रात के मध्य में जब वे बिस्तर पर बैठे हैं, कुछ भी नहीं आप अपने बेहोश मन से अधिक डरा सकते हैं!

कदम

इमेज शीर्षक से रोकें चिंता 14
1
क्या बुरे सपने आप को देते हैं के बारे में सोचो चाकी को देखकर आपको ढोंगी मिलती है? हैरी पॉटर और चैंबर ऑफ़ सीक्रेट्स आपको बिस्तर के नीचे छिपाने के लिए आते हैं और अब बाहर नहीं जाते हैं? या शायद यह सार्वजनिक रूप से बोलने की तरह एक सरल बात है! बिस्तर पर जाने से पहले, अपने आप को कुछ डरावने लगाना। रोशनी बंद करें और उस डरावने को देखो जो आपने अलग रखा था। लेखक की हॉरर उपन्यास के कुछ अध्याय पढ़ें अपने भाषण की समीक्षा करने में कुछ समय व्यतीत करें, कल्पना करें कि यह कैसे हो सकता है। और सीधे बिस्तर पर जाएं किसी और फिल्म को देखने या किसी अन्य पुस्तक को पढ़ने से अपने आप को विचलित करने के लिए अपना मन न दें।
  • इंदूर नाइटमार्स स्टेप 02 नामक छवि
    2
    बिस्तर पर जाने से पहले सोडियम और मसालेदार बढ़ाएं बहुत से लोग बिस्तर पर जाने से पहले नमकीन या मसालेदार भोजन खाने को मिलते हैं उन्हें अधिक उज्ज्वल और डरावना सपनों को मिलता है एक हॉरर देखने के दौरान कुछ पॉपकॉर्न खाएं, किताब पढ़ने के दौरान चिप्स काट लें, या क्रैकरिंग क्रैकर के रूप में आप अपने भाषण की समीक्षा करते हैं। इससे भी बेहतर, मसालेदार मैक्सिकन सॉस के साथ टूर्वता के साथ नमकीन और मसालेदार मिश्रण। हालांकि, यह आदत न करें। नाश्ते भोजन नियमित रूप से अच्छा नहीं है, विशेष रूप से बिस्तर पर जाने से पहले
  • इंदूर नाइटमार्स स्टेप 03 नामक छवि
    3
    बिस्तर पर जाने से पहले एक घंटे के बारे में विटामिन बी 6 गोलियां ले लो। बी 6 ने सपने की तीव्रता में वृद्धि करने में सक्षम साबित किया है, जिससे उन्हें स्मृति में और अधिक उज्ज्वल बना दिया गया है और उन्हें अधिक प्रभावित किया जा सकता है।
  • इंदूर दुःस्वप्न चरण 04 का शीर्षक चित्र



    4
    कमान अपने सपने! जब आप सोते हैं, तो दोहराएं कि आप क्या सपना देखना चाहते हैं। स्वयं सुझाव बहुत शक्तिशाली उपकरण हो सकता है यह हमेशा काम नहीं करता है, लेकिन ऐसा होने पर आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं और फिर, बुरी तरह से, यह हमें कोशिश नहीं करता!
  • इंदूर नाइटमायर्स चरण 05 का शीर्षक चित्र
    5
    एक सपना डायरी रखें बिस्तर के पास एक नोटबुक और एक पेन रखें और जैसे ही आप जागते हैं, अपने सपनों को लिख लें। किसी कारण के लिए, सपने हमारी यादों से जल्दी गायब हो जाते हैं। जैसे ही आप जागते हैं, उन्हें लिखना आपको विवरण याद करने में मदद करता है। लिखना सुनिश्चित करें सब आपके सपने, न सिर्फ बुरे हैं एक सपना पत्रिका को ध्यान में रखते हुए उन्हें प्रोत्साहित करने और उन्हें याद रखने में मदद मिलेगी।
  • छवि को रोकें चित्रा 11 को रोकें
    6
    प्रयास करना जारी रखें यदि आपके पास दुःस्वप्न नहीं हुआ है, तो आग्रह करें मानव मन बहुत जटिल है, और आप उस दुःस्वप्न को लंबे समय तक नहीं प्राप्त कर सकते हैं। जल्दी या बाद में कुछ आपको डराना होगा!
  • टिप्स

    • सपनों के जीवन के प्रश्नों के कई जवाब प्रकट कर सकते हैं। अपने मन को प्रोत्साहित करने से आप अपनी कुछ सबसे जटिल दुविधाओं को समझने में मदद कर सकते हैं आपको पता चल जाएगा कि आप कितनी बार उत्तर जानते थे।
    • सुनिश्चित करें कि आप इतना डरा नहीं पाते कि आप अब सो नहीं सकते!

    चेतावनी

    • दुःस्वप्न को प्रोत्साहित करना केवल उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो अपेक्षाकृत मानसिक रूप से स्थिर हैं। यदि आपको मानसिक बीमारी का पता चला है या यदि आप अपनी मानसिक स्थिति को संतुलित करने में दवा लेते हैं, तो यह गतिविधि यह आपके लिए नहीं है
    • पैकेज पर संकेत दिए जाने से ज्यादा विटामिन बी 6 की मात्रा नहीं लें, क्योंकि एक अत्यधिक खुराक पर प्रतिकूल स्वास्थ्य प्रभाव हो सकता है।
    • सोडियम सेवन बढ़ाने से आपके स्वास्थ्य पर दुष्प्रभाव होता है, साथ ही सोने से पहले कैलोरी लेना भी होता है। इसे एक आदत मत बनो
    • दुःस्वप्न को उकसाना, ज्यादातर अंशकालिक शौक हो सकता है। आपका मन एक खिलौना नहीं है यह दर्शाएगा कि आप इसे किस प्रकार उजागर करेंगे (कूड़ा, कचरा बाहर!)। हर बार जब आप अपने मस्तिष्क को कुछ नकारात्मक के साथ पोषण करते हैं, तो अगले दिन सकारात्मक बातों पर इसे फ़ीड करें।
    • कुछ विचारों के साथ जुनूनी हानिकारक हो सकता है अगर आप पागल या जुनूनी हो जाते हैं, तो तत्काल सहायता प्राप्त करें किसी मित्र, रिश्तेदार या डॉक्टर से बात करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com