कैसे जीओपैथिक तनाव को प्रबंधित करें

जियोओपैथिक तनाव सिद्धांत के अनुसार, धरती लगभग 1 9 .3 हर्ट्ज (श्यूमैन अनुनाद) के बराबर आवृत्ति पर अपने विद्युत चुम्बकीय क्षेत्र द्वारा उत्पन्न ऊर्जा का उत्सर्जन करती है। यद्यपि कोई वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है, मौलिक अवधारणा इस तथ्य पर आधारित है कि इस ऊर्जा का मानव स्वास्थ्य पर एक मजबूत प्रभाव है। समस्याओं उभरने जब भूमिगत धाराओं, नाली, जल मार्ग, बिजली की लाइनों, सुरंगों, खनिज और विवर्तनिक प्लेटों की सांद्रता के कारण विकृतियों पृथ्वी के प्राकृतिक ऊर्जा के क्षेत्र में असंतुलन पैदा कर सकता है। जो लोग इस सिद्धांत का समर्थन करते हैं, वे मानते हैं कि यह "जियोपैथिक तनाव" और अन्य प्रकार के विद्युत चुम्बकीय प्रदूषण रोगों और स्थितियों की उत्पत्ति पर हैं, जिनमें थकावट, अवसाद, सो विकार, मधुमेह और ट्यूमर शामिल हैं। क्या आपको चिंता है? शायद नहीं। हालांकि, कुछ लोगों का मानना ​​है कि विरूपणों को पहचानने और खत्म करने के लिए संभव है जो कि जियोपैथिक तनाव उत्पन्न करते हैं।

सामग्री

कदम

भाग 1

उन बिंदुओं की पहचान करें जहां विरूपण केंद्रित हो
बेडरूम फर्नीचर व्यवस्थित करें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
1
आप किस प्रकार के जियोपैथिक तनाव को प्रभावित करते हैं, इसके बारे में सोचें अपने आप को उन तनावों के बारे में पूछ कर प्रारंभ करें, जिनके अधीन आप हैं। क्या घर के पास एक धारा है? वहाँ स्थलीय ऊर्जा लाइनें हैं जो खाने के कमरे में एक मजबूत विरूपण पैदा करते हैं? सटीक होने की कोशिश करें, क्योंकि यह आपके द्वारा अपनाने वाले समाधान को प्रभावित कर सकता है।
  • शायद आपको एक ही समय में ऊर्जा के विभिन्न स्रोतों पर विचार करना होगा। उदाहरण के लिए, भूमिगत धारा के कारण विरूपण एक गलती या भंवर की शक्ति से पार हो सकता है और इसे बढ़ा सकता है
  • इसके अलावा, ध्यान रखें कि ऊर्जा स्रोतों की तुलना में स्थिर रहने के बजाय चक्रीय हो सकते हैं यदि आपकी ऊर्जा और स्वास्थ्य परिस्थितियां वर्ष के दौरान बदलती हैं, तो वे एक विरूपण का संकेत दे सकते हैं - उदाहरण के लिए, आपके घर के नीचे बहने वाली मौसमी भूमिगत धारा की वजह से।
  • इमेज डोज़िंग या डिविइनिंग रॉड स्टेप 1 का शीर्षक चित्र
    2
    डोजिंग रॉड का उपयोग करें यह सोचा है कि, इस तरह के एक रॉड, एक पेंडुलम या एक छड़ के आकार वी के रूप में, आगे रखने के लिए dowsing एक उपकरण के उपयोग के माध्यम भूमिगत जल, खनिज या अन्य वस्तुओं को खोजने के लिए अनुमति देता है। जैसे ही आप एक पानी के चैनल या वांछित वस्तु तक पहुंच जाते हैं, वांड जमीन को इंगित करता है। हालांकि डाऊसिंग का कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है, कुछ लोगों को दृढ़ता से विश्वास है कि जमीन पर छड़ी का आकर्षण विद्युत चुम्बकीय क्षेत्र पर निर्भर करता है। यह प्रयोग करने की कोशिश करें या किसी पेशेवर से संपर्क करें ताकि यह पता लगा सके कि आपके आस-पास मौजूद ऊर्जा विकृति के स्रोत मौजूद हैं या नहीं।
  • इस ऑपरेशन के लिए आपको छड़ी या वी-आकार की छड़ी की आवश्यकता है। यहां तक ​​कि एक साधारण छड़ी भी ठीक हो जाएगी। आपकी ऊंचाई पर, आपके सामने उपकरण पकड़कर शुरू करें फिर उस क्षेत्र के आसपास धीरे-धीरे चलना शुरू करें जहां आपको संदेह है कि एक विरूपण है। जब आप इस क्षेत्र से गुजरते हैं तो इस छड़ी को जमीन पर आकर्षित किया जाएगा।
  • आप एक पेंडुलम या दो चीनी काँटा का उपयोग भी कर सकते हैं जो एक दूसरे को पार करते हैं जब आप किसी ऑब्जेक्ट या पानी की उपस्थिति का पता लगाते हैं।
  • मानचित्र और कम्पास के चरण 2 के साथ डू अ रिसेक्शन विद चित्र
    3
    कम्पास का उपयोग करें कुछ लोगों का मानना ​​है कि विद्युत चुम्बकीय विकृतियों का पता लगाने के लिए कम्पास भी प्रभावी है इस पद्धति का उपयोग करने के लिए, इसे अपने हाथ में रखें और इसे सुई के उत्तर तक उत्तर दें। तो इसे स्थानांतरित करें जहां आपको विरूपण पर संदेह है। जब आप शेकते हैं, तो सुई आपको सभी ऊर्जा विकृतियों की चेतावनी देता है।
  • चूंकि कम्पास को स्थिर रखना मुश्किल है, इसलिए इस विधि का उपयोग छोटे क्षेत्रों में, जैसे बिस्तर, सोफे या एक कुर्सी में करना बेहतर होता है।
  • बॉन्ड विद आपका कैट स्टेप 3 नामक छवि
    4
    पालतू जानवर या अन्य जानवरों के व्यवहार का निरीक्षण करें बैरन गुस्ताव वॉन पोहल, उन्नीसवीं सदी के जर्मन जियोमांसर ने एक सनसनीखेज खोज की: बिल्लियों, कुत्तों, कीड़े और अन्य जानवरों को प्राकृतिक रूप से विद्युत चुम्बकीय क्षेत्र से गुज़रने वाले क्षेत्रों में आकर्षित किया जाता है। तो, यह जानने के लिए सबसे आसान तरीके हैं कि क्या एक क्षेत्र में जियोपाथिक तनाव शामिल है, जानवरों के व्यवहार का पालन करना। इस सुराग पर ध्यान दें।
  • उदाहरण के लिए, बिल्लियाँ इन बिंदुओं पर सोती हैं यदि आप सड़क पर हैं, तो मधुकोश, क्रॉल रिक्त स्थान या एंथिल पर ध्यान दें।
  • विरूपण का पता लगाने के लिए एक और उत्कृष्ट सुराग है जो घोंघे, घोंघे, अन्य कीड़े या परजीवी की अत्यधिक उपस्थिति है। इसके अलावा, उनमें से कई परेशान क्षेत्रों के साथ खोदना।
  • भाग 2

    विकृतियों से खुद को सुरक्षित रखें
    रीररेंज आपका रूम चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    1
    उस स्थान को पुन: व्यवस्थित करें जिसमें आप रहते हैं। आप शायद अनजाने geopathic तनाव को उजागर किया जाएगा एक विरूपण बिस्तर के नीचे स्थित हो सकता है, खाने की मेज, बाथटब या आप सामान्य रूप से उपयोग कुर्सी। यदि आपने किसी समस्या की पहचान की है, तो फर्नीचर को ठीक करें ताकि आप उस बिन्दु पर बहुत अधिक समय खर्च न करें जहां एक विरूपण केंद्रित हो।
    • यह भी हो सकता है कि विरूपण एक बड़े क्षेत्र को शामिल किया जा सकता है तुम बिस्तर या अन्य फर्नीचर की स्थिति बदलने के लिए इतना है कि वे विद्युत लाइनों है कि तनाव का कारण से दूर हैं नहीं कर पा रहे हैं, तो आप इस तरह के उपकरण विरूपण बेअसर या ऊर्जा क्षेत्र को दूर करने के रूप में अन्य समाधान, विचार करना चाहिए।



  • ज़ेन रिलेक्सेशन स्टेप 15 में स्लीप शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने घर को व्यवस्थित करने के लिए फेंग शुई का उपयोग करें फेंग शुई की चीनी कला मनुष्य और उसके पर्यावरण के बीच बातचीत का अध्ययन करती है। यह जीवन को बेहतर बनाने के लिए ऊर्जा क्षेत्रों पर हस्तक्षेप करने की अनुमति देता है अपने सिद्धांतों के बारे में जानें और उन जगहों पर उन्हें लागू करें जहां आप रहते हैं।
  • हालांकि कोई वैज्ञानिक आधार नहीं है, कुछ लोगों को मानना ​​है कि वे, फेंग शुई के geopathic तनाव समस्याओं धन्यवाद प्रबंधन कर सकते हैं के रूप में वे स्वर्ग के उन (आभासी) और उन (वास्तविक) पृथ्वी के बीच एक एकीकृत शक्ति के रूप में पृथ्वी के अनुनाद पर विचार । उन्हें आश्वस्त है कि, Schumann प्रतिध्वनि सिद्धांतों का लाभ उठाते हुए, फेंग शुई की कला में उपचार को प्रभावी बनाने के लिए संभव है।
  • कम्पास के बिना सच्चे उत्तर ढूंढने वाला शीर्षक शीर्षक छवि 1
    3
    धातु की छड़ें इकट्ठा करें ऊर्जा असंतुलन को रोकने या अवरुद्ध करने का एक बहुत ही सरल तरीका है, कुछ धातु की छड़ें घर में रणनीतिक बिंदुओं पर या जहां कहीं भी विद्युत चुम्बकीय क्षेत्र का एक विरूपण संदेह होता है। डॉसिंग का उपयोग करके इन बिंदुओं के अस्तित्व को सत्यापित करना आवश्यक है। इस पद्धति से काम करने के लिए आपको उन लाइनों को भी पता होना चाहिए जिसमें स्थलीय ऊर्जा चलती है।
  • छड़ तांबे, पीतल या स्टील का बना सकता है कुछ लोग यह भी मानते हैं कि कहीं अन्य स्थलीय ऊर्जा के प्रवाह को निर्देशित करने और विकृतियों को दूर करने के लिए अन्य वस्तुओं का उपयोग करना संभव है। इस पद्धति, जिसे कहा जाता है "मिट्टी का एक्यूपंक्चर", सामरिक बिंदुओं पर पत्तियों, क्रिस्टल, फूल या गोले जैसे वस्तुओं की नियुक्ति शामिल है।
  • छवि बरकरार रखें ओक फर्नीचर चरण 6
    4
    एक कॉर्क बाधा बनाएँ कुछ लोगों को लगता है कि ओक, जियोपैथिक तनाव के लिए एक प्राकृतिक प्रतिरोध विकसित करने में सक्षम है। विशेष रूप से, वे आश्वस्त हैं कि ओक की छाल एक बहुत प्रभावी बाधा है। उदाहरण के लिए, जियोओपैथिक अराजकता को अवशोषित करने के लिए, बिस्तर के नीचे कॉर्क टाइल लगाकर देखें आप इसे अकेले कर सकते हैं
  • ध्यान रखें कि कॉर्क बाधा एक स्थायी समाधान नहीं है। यह केवल एक बाधा है ऊर्जा क्षेत्र के विकृति गायब नहीं होंगे और इसलिए, उन्हें समाप्त करने के लिए आवश्यक होगा।
  • हीलिंग चरण 13 के लिए चार्ज क्रिस्टल नाम वाली छवि
    5
    एक क्रिस्टल खरीदें अपने आप को बचाने के लिए, एक प्राकृतिक पत्थर खरीदें कुछ लोगों को दृढ़ता से विश्वास है कि क्रिस्टल एक चिकित्सा और सुरक्षात्मक शक्ति काफी मजबूत, geopathic तनाव की रक्षा प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देने और सकारात्मक ऊर्जा बलों में शरीर प्रतिध्वनि पर अभिनय और ऋणात्मक आयन के विकास के द्वारा नकारात्मक ऊर्जा को बदलने के लिए कर रहे हैं।
  • क्वार्ट्ज और शुनिगेट बहुत प्रभावी हैं नीलम, जिओलाइट और टूमलाइन हवा में मौजूद नमी से नकारात्मक आयन उत्पन्न कर सकते हैं। हमेशा तुम्हारे साथ अपने प्राकृतिक पत्थर ले लो
  • एक वॉशिंग मशीन डिस्कनेक्ट करें शीर्षक वाला इमेज चरण 3
    6
    विद्युत चुम्बकीय प्रदूषण के अन्य स्रोतों को समाप्त करता है दुनिया को विद्युत चुम्बकीय प्रदूषण के कई स्रोतों से पार कर लिया गया है जो जियोपैथिक तनाव को बढ़ा सकता है। उच्च वोल्टेज बिजली की तारों, उपग्रह टावरों, बिजली के केबल और स्विच का उत्सर्जन ऊर्जा उच्च और निम्न आवृत्ति geopathic तनाव, साथ ही इस तरह के माइक्रोवेव, मोबाइल फोन और के लिए रूटर के रूप में रोजमर्रा की वस्तुओं बढ़ने की संभावना है वायरलेस इंटरनेट कनेक्शन इन उपकरणों के जोखिम को कम करने की कोशिश करें
  • उदाहरण के लिए, सभी अनावश्यक उपकरण हटाएं यदि आप उनके बिना नहीं कर सकते, तो उन्हें काट लेंगे जब आप उनका उपयोग नहीं करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com