कैसे मैग्नीशियम के साथ अवसाद का इलाज करने के लिए

कुछ वैज्ञानिकों का तर्क अवसाद के कई, अगर नहीं सबसे, मामलों मैग्नीशियम की कमी योजना मैग्नीशियम की कमी के बाद एक उत्तेजित अवसाद है, चिंता अवसादग्रस्तता भावनाओं का एक बहुत कुछ के साथ संयुक्त का परिणाम है कि। यदि आप इन भावनाओं में खुद को देखते हैं, तो शायद आपके पास मैग्नीशियम का निम्न स्तर हो।

एक मैग्नीशियम की कमी के अन्य लक्षणों में एक उच्च रक्तचाप, अनिद्रा, स्मृति की कमी, गले में गांठ सनसनी और कान में बज शामिल कर सकते हैं।

कदम

इमेज शीर्षक से मैग्नीशियम चरण 1 के साथ अपनी अवसाद का इलाज करें
1
सबसे पहले, सही मैग्नीशियम के पूरक की पहचान करना आवश्यक है।
  • विशेष रूप से आपको मैग्नीशियम ग्लाइसीनेट, मैग्नीशियम टेरनेट या मैग्नीशियम साइटेट के लिए दिखना चाहिए। यह महत्वपूर्ण है! मल्टीविटामिन की खुराक में आमतौर पर मैग्नीशियम ऑक्साइड होता है, जो जैव उपलब्ध नहीं है और इसलिए अप्रभावी है।
  • इमेज शीर्षक से मैग्नीशियम चरण 2 के साथ अपनी अवसाद का इलाज करें
    2
    सुनिश्चित करें कि आपका मैग्नीशियम पूरक कैल्शियम से मेल नहीं खाता है। कैल्शियम मैग्नीशियम (कैल्शियम और मैग्नीशियम एक दूसरे के खिलाफ लड़ रहे हैं) के एक विरोधी है, इसलिए यदि इसमें कैल्शियम की बड़ी मात्रा में आगे अपने अवसाद की बिगड़ती के कारण, मैग्नीशियम के अपने स्तर को कम कर सकता है।



  • छवि शीर्षक से मैग्नीशियम चरण 3 के साथ अपनी अवसाद का इलाज करें
    3
    समझें कि आप किसके लिए देख रहे हैं। यह कहा गया है कि मैग्नीशियम ग्लूटामेट और मैग्नीशियम aspartate बहुत अवसादग्रस्तता राज्य बिगड़ती है। एक बार फिर से: सुनिश्चित करें कि आपके मैग्नीशियम के पूरक मैग्नेशियम ग्लाइसीनेट / मैग्नीशियम / मैग्नीशियम टॉरनेट सिट्रेट में शामिल हैं।
  • टिप्स

    • सुधार के पहले संकेत शायद दिन के भीतर दिखाई देंगे। एक सप्ताह के बाद आप किसी भी लाभ नहीं देखा है, तो सुनिश्चित करें कि आपके मैग्नीशियम पूरक मैग्नीशियम glycinate / taurinate मैग्नीशियम / मैग्नीशियम साइट्रेट शामिल हैं।

    चेतावनी

    • मैग्नीशियम की अत्यधिक मात्रा में पेट खराब हो सकता है और हल्के पेचिश हो सकती है।
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com