एक सिलाई पैटर्न कैसे करें जो ब्रश हो जाता है

लटररलोह प्रणाली सैकड़ों हजार सीमस्ट्रेसों के लिए एक बहुत महत्वपूर्ण शिक्षण उपकरण रही है आजकल, हालांकि, यह प्रणाली सिलाई पैटर्न बनाने की रणनीतियों में से एक है जो कि दुनिया में अधिक सफल है। यह दोनों शुरुआती और पेशेवरों को जल्दी से हर तरह की पोशाक के लिए उपयुक्त एक दर्जी निर्मित सिलाई मॉडल का एहसास करने की अनुमति देता है। यह आलेख आपको कदम से कदम बताएगा कि लटररलोह सिस्टम कैसे काम करता है।

कदम

मेक सिलाई पैटर्न्स कि फ़िट स्टेप 1 नामक छवि
1
Lutterloh प्रणाली का जर्मनी में 1 9 35 में मारिया अलॉइसिया लटरलेलो द्वारा (जिसका प्रथम नाम एगेनबर्गर था) का आविष्कार किया गया था। इसे भी कहा जाता है "सुनहरे नियम की व्यवस्था"। आजकल लटरलेलो प्रणाली दुनिया में सिलाई मॉडल बनाने की सबसे सफल रणनीतियों में से एक है।
  • मेक सिलाई पैटर्न्स कि फ़िट स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अपनी खुद की सिलाई मॉडल बनाने के लिए आपको केवल दो आकार (बस्ट और कूल्हों) की आवश्यकता होती है यह प्रणाली महिलाओं, पुरुषों और बच्चों के कपड़े के लिए काम करती है
  • मेक सिलाई पैटर्न्स कि फ़िट 3 चरण शीर्षक वाली छवि
    3
    जिस यंत्र पर यह प्रणाली आधारित है वह एक विशेष माप पैमाने है जो सेंटीमीटर में सामान्य मीटर से जुड़ा हुआ है। 50 से 140 अंक माप पैमाने पर दिखाए गए हैं।
  • मेक सिलाई पैटर्न जो फिट फ़िट 4 नामक छवि
    4



    ये संख्या सेंटीमीटर में व्यक्त बस्ट और कूल्हे माप दर्शाती हैं।
  • मेक सिलाई पैटर्न्स कि फिट चरण 5 नामक छवि
    5
    सबसे छोटी संख्या, 50, 47.5 सेमी से मेल खाती है, जबकि सबसे बड़ी संख्या 140, 13 9 7 सेमी से मेल खाती है।एक पिन फिर छेद में डाला जाता है जो धड़ के आकार से मेल खाती है, जो तब मॉडल के पार के मध्य में रखा जाता है।
  • मेक सिलाई पैटर्न्स कि फ़िट स्टेप 6 नामक छवि
    6
    तब मॉडल के चारों ओर पैमाने पारित किया जाता है, जब तक कि आप किसी एक पंक्ति को स्पर्श न करते हैं जहां कोई नंबर दिखाया जाता है। यह संख्या सेंटीमीटर से मेल खाती है और माप स्केल के निकट एक बिंदु के साथ रिपोर्ट की जानी चाहिए। कमर लाइन के तहत डॉट्स को पक्षों के माप के अनुरूप होना चाहिए: पैमाने में सुई तो बस्ट आकार से हटा दी जाए और संबंधित छेद में डाला जाए कूल्हों की माप के लिए
  • मेक सिलाई पैटर्न्स कि फ़िट स्टेप 7 नाम वाली छवि
    7

    पोजिशनिंग और सभी बिंदुओं को जोड़ने के बाद, एक ऐक्रेलिक दर्जी या डिजाइनर शासक का प्रयोग करें ताकि लाइनों को रेखांकित किया जा सके और सही वक्र हो सके।
    इस तरह के सामान को स्पष्ट रूप से सिलाई पैटर्न में हर प्रकार की वक्र बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कार्य मॉडल तैयार करने के लिए यह एक असफल प्रूफ सिस्टम है
  • मेक सिलाई पैटर्न्स कि फ़िट स्टेप 8 नामक छवि
    8

    याद रखें कि एक सीवन भत्ता लटरलेह मॉडल में जोड़ा जाना चाहिए।
    खुद के लिए सिलाई का मतलब केवल आर्थिक लाभ की सोच नहीं है, लेकिन सबसे पहले रचनात्मक रूप से किया जा रहा है लोग हमेशा मूल और फैशनेबल कपड़ों कि रंग, शैली और modello.Scegliere के लिए अपने व्यक्तिगत स्वाद के मिलान किया जाता है बना सकते हैं और अपनी खुद की टेम्पलेट्स को पूरा करने में सक्षम होने की इच्छा पड़ा है अपनी शैली लाने के लिए और कपड़ों के उत्पादन के लिए आदर्श है कि जुर्राब pennello.Il Lutterloh प्रणाली को प्राप्त करने के लिए इस sogno.Il सीखने किट Lutterloh प्रणाली में एक शानदार गेंद का गाउन के लिए एक सरल बागे से स्टाइलिश संगठनों की एक विस्तृत विविधता का उत्पादन करने, अधिक से अधिक 280 विभिन्न मॉडलों में शामिल है आदर्श उपकरण है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com