ब्रोशर के लिए तीन कार्ड कैसे मोड़ें?

निमंत्रण, फ्लायर और ब्रोशर लपेटने के लिए सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला तरीका उनको तीन में गुना करता है अक्सर इस पद्धति से आपको शीट लपेटने की अनुमति मिलती है ताकि आपके पास जानकारी भरने के लिए छः स्थान हो: सामने वाले तीन और पीठ पर तीन। इसके अलावा, यह दस्तावेज इसे दो या दो में छोड़कर इसे छोड़कर इसे उतना ही अधिक पेशेवर दिखता देता है जैसा कि यह है। मैं आपको उच्च गुणवत्ता वाले कागज पर इस तकनीक को लागू करने की सलाह देता हूं कि आप इष्टतम परिणाम के लिए आसानी से गुना कर सकते हैं।

कदम

1
कार्ड दोनों हाथों से दाएं और बाएं किनारे पर रखें। सुनिश्चित करें कि आप एक सपाट सतह पर काम करते हैं, जैसे तालिका
  • 2
    कार्ड के दाईं ओर या बाईं ओर के पहले 1/3 मोड़ो, जो भी आपको लगता है कि आपके लिए सबसे अधिक आरामदायक है आमतौर पर सही पक्ष पहली बार ग्रस्त है फिर दूसरे पक्ष के 1/3 गुना कागज को मोड़ो ताकि वह अपने आप में गुना न हो, जैसा कि आंकड़े में दिखाया गया है।
  • 3



    दूसरे के ऊपर एक तरफ मोड़ो सुनिश्चित करें कि प्रत्येक पक्ष उसी तरह से जोड़ दिया गया है, अगर तदनुसार व्यवस्थित नहीं किया गया है
  • 4
    जांचें कि सिलवटें एक समान हैं यदि आपको लगता है कि तुला पक्ष एक-दूसरे के साथ संतुलित हैं, तो कागज पर परिणामस्वरूप रिक्त स्थान, गुना शीट निचोड़ें। कार्ड से अपनी उंगलियों को ऊपर से शुरू और बेस तक जारी रखें।
  • 5
    उसके बाद, पिछले चरण को दोहराएं ताकि सिलवटों को दबाया जा सके। इस बार कागज के निचोड़ को ऊपर की ओर दबाएं।
  • 6
    खोलें और आप तीन भागों में मुड़ा हुआ दस्तावेज के साथ मिल जाएंगे। आप इस विधि को यात्रियों, ब्रोशर और आमंत्रणों के लिए लागू कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com