अपनी टी-शर्ट बदलने के लिए

अगर आपके पास अपनी अलमारी में बदसूरत या बहुत बड़ी टी-शर्ट का ढेर है, तो आपको कुछ फ़ैशन रीसाइक्लिंग की आवश्यकता हो सकती है। यहां तक ​​कि मुक्त टी-शर्ट जो आपको घटनाओं में प्राप्त होते हैं - प्रकार के होते हैं जो 3 बड़े और घृणित आकार हैं - थोड़ी रचनात्मकता के साथ बचाया जा सकता है यह लेख आपको टी-शर्ट बदलने के लिए कुछ सुझाव देगा अपने व्यापक टी-शर्ट को आपके शरीर के अनुरूप बनाने के लिए चरण-दर-चरण निर्देश प्राप्त होंगे। फिर, अगर आप वास्तव में महत्वाकांक्षी महसूस करते हैं, तो आप अपनी टी-शर्ट को पूरी तरह अलग परिधान में बदलने के लिए विचार प्राप्त कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

बेहतर उपाय के लिए वाइड टी-शर्ट को दोहराएं
छवि को संशोधित करें आपका टी शर्ट चरण 1 बदलें
1
उस पिन को चिह्नित करें जो आप अपनी टी-शर्ट के लिए पिंस, चाक या एक कलम के साथ चाहें। याद रखें कि यदि शर्ट बहुत लंबा है, तो आप इसे एक पोशाक के रूप में उपयोग कर सकते हैं यदि यह एक विशेष रूप से छोटी पोशाक बन जाती है, तो आप इसे लेगिंग या स्कीनी जींस के नीचे एक आकस्मिक और बोहेमियन शैली के लिए पहन सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बदलें आपका टी शर्ट चरण 2
    2
    उस लंबाई को चिह्नित करें जो आप आस्तीन के लिए करना चाहते हैं यदि वे बहुत लंबे होते हैं यदि आप बहुत सारे टाचे को संपादित कर रहे हैं, तो मापने के लिए एक टेप उपाय देखें कि प्रत्येक से कितना कटौती करना है
  • इमेज का शीर्षक बदलें आपका टी शर्ट चरण 3
    3
    कमीज़ को कसने के लिए किनारे को कस लें और किनारे पर टैप करें आपको बगल के क्षेत्र से 3 से 5 पिंस का उपयोग करने की आवश्यकता होगी। यदि आप इसे सुखद बनाने जा रहे हैं तो आप सुरक्षा पिंस का उपयोग करना चाह सकते हैं, ताकि आप अपनी शर्ट को खींचकर अपने आप को चुम्बन न दें। हर तरफ कपड़े की समान मात्रा को संकीर्ण करने की कोशिश करें
  • छवि को संशोधित करें आपका टी शर्ट चरण 4 बदलें
    4
    आस्तीन के बाहर पिन करें यदि वे बहुत ढीले हैं।
  • 5
    अपनी कमीज को हटा दें और आपके द्वारा चुने गए अंकों के साथ सीवे लगाएं।
  • लंबाई में परिवर्तन के लिए, उस कप से कपड़े ढो जाएं जो आपकी त्वचा को एक हेम बनाने के लिए छूए। इंटीरियर के लिए बस कपड़े एक साथ सीना, सुनिश्चित करें कि यह कर्ल नहीं है। आप इसे हाथ से या द्वारा कर सकते हैं मशीन.
    छवि को संशोधित करें आपका टी शर्ट चरण 5 बुलेटलेट 1
  • यदि आपको यकीन नहीं है कि लिया गया उपाय एक अच्छा परिणाम देगा, एक विस्तृत सिलाई तैयार करें जो कपड़े को एक साथ रखेगा, लेकिन माप सही नहीं है, तो इसे खोलना आसान होगा। सुनिश्चित होने से पहले कुछ भी कट मत करो
  • इमेज का शीर्षक बदलें आपका टी शर्ट चरण 6
    6
    शर्ट दाएं तरफ मुड़ें और इसे आज़माएं निशान जहां यह बहुत चौड़ा है, बहुत संकीर्ण, लंबा या छोटा
  • यदि माप सही है, एक संकीर्ण सिलाई के साथ तेजी को दोहराएं। यह एक नौकरी है जिसके लिए सिलाई मशीन अधिक उपयुक्त है, अगर आपके पास एक है, लेकिन यह आवश्यक नहीं है।
  • अगर यह अच्छी तरह से नहीं जाता है, तो नए चरणों को पूरा करने से पहले पुराने चरणों को दोहराएं, जब तक कि शर्ट आपके इच्छित तरीके से नहीं गिरता।
  • छवि शीर्षक शीर्षक बदलें आपका टी शर्ट कदम 7
    7
    अतिरिक्त कपड़े काटें आपकी टी-शर्ट अब सही आकार, चिकनी और प्रबुद्धता के बिना होना चाहिए।
  • विधि 2

    अपनी टी-शर्ट को पूरी तरह से अलग शीर्ष में बदल दें
    इमेज का शीर्षक बदलें आपका टी शर्ट चरण 8
    1
    आधा-लम्बाई ऊपर बनाओ. अपने टी-शर्ट काट और हेम करो जब तक यह आपके धड़ के ऊपर आधा न हो। फिर, कंधों में एक भी अधिक विशेष प्रभाव के लिए उद्घाटन कटौती यदि आप चाहें, तो आप किनारे को काट सकते हैं और सुरक्षा पिंस या लेस के साथ शर्ट को पकड़ सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक बदलें आपका टी शर्ट चरण 9
    2
    एक पुरानी शर्ट (कोई तेजी नहीं) से एक हल्के शीर्ष बनाओ. इस डिजाइन के साथ, आप अपनी टीशर्ट में कटौती कर सकते हैं, इसे फ्लिप कर सकते हैं और किनारे के लिए एक रिबन को चलाने के लिए, सामने में घुटा हुआ पिच के लिए। आप इस मार्ग से बच सकते हैं और कंधे की ऊंचाई पर कपड़े के टुकड़े को काट सकते हैं जो लेस बन सकते हैं।
  • छवि शीर्षक शीर्षक बदलें आपका टी शर्ट कदम 10
    3
    अपनी टी-शर्ट को एक टैंक टॉप में बदलें. यह लेख आपको सिखा देगा कि एक पुराने टी-शर्ट से एक टैंक टॉप कैसे बना सकता है आपको मूल सिलाई सामग्री और एक सिलाई मशीन की आवश्यकता होगी।



  • इमेज का शीर्षक बदलें आपका टी शर्ट चरण 11
    4
    सेक्सी बिकनी में एक पुरानी टी-शर्ट रीसायकल करें. यदि आपके पास एक अच्छी गुणवत्ता वाली टी-शर्ट है जिसे आप बदलना चाहते हैं, तो आप बिकनी को पाने के लिए शर्ट को कट और सीव कर सकते हैं बस किसी भी स्ट्रिंग को बहुत कसकर टाई करना याद रखें, अन्यथा आप अपने आप को समुद्र तट पर शर्मनाक स्थिति में पा सकते हैं!
  • इमेज का शीर्षक बदलें आपका टी शर्ट चरण 12
    5
    एक विशाल मिनी पोशाक में एक विशाल टी-शर्ट को चालू करें. इस डिजाइन में, आपकी टी-शर्ट का शरीर पोशाक बन जाता है, जबकि कॉलर और आस्तीन क्रमशः गर्दन और चोली के लिए रिबन में तब्दील हो जाते हैं।
  • विधि 3

    रंग के साथ टी-शर्ट बदलें
    इमेज का शीर्षक बदलें आपका टी शर्ट चरण 13
    1
    Serigraph एक मोनोक्रॉमिक टी-शर्ट. कपड़े या पेंटिंग, रेशमयुक्त कपड़ा और एक टी-शर्ट को बदलने के लिए एक फ्रेम के लिए रंगाई का प्रयोग करें "महिंद्रा" को "दिलचस्प"।
  • इमेज का शीर्षक बदलें आपका टी शर्ट चरण 14
    2
    टी-शर्ट पर स्टैंसिल बनाओ. एक प्रिंट और चिपकने वाला कागज से एक स्टैंसिल बनाएं फिर, इसे काटने के बाद स्टैंसिल, अपनी शर्ट के सामने डिजाइन करें।
  • इमेज का शीर्षक संशोधित अपनी टी शर्ट चरण 15
    3
    एक शर्ट पेंट करें "एक नोड". आप कपास, सन, लिनेन या रियर जैसे किसी भी प्राकृतिक फाइबर की एक गाँठ पेंट कर सकते हैं। यदि आप 50/50 मिश्रित कपड़े चुनते हैं, तो आपके रंग बहुत ही हल्के लगेंगे।
  • छवि को संशोधित करें अपनी टी शर्ट चरण 16 को बदलें
    4
    एक ब्लीच टी-शर्ट बनाएं. एक पुराने टी-शर्ट पर डिज़ाइन करने के लिए तरल ब्लीच, जेल या ब्लीच कलम का उपयोग करें या स्प्रे डिज़ाइन करें।
  • विधि 4

    टॉप टी-शर्ट "काटें और गुना"
    इमेज का शीर्षक बदलें आपका टी शर्ट चरण 17
    1
    अपनी टी-शर्ट के आस्तीन को मोड़ो जहां आप आरामदायक हो।
  • इमेज का शीर्षक बदलें आपका टी शर्ट स्टेप 18
    2
    टी-शर्ट के निचले कोने को इकट्ठा करें और उसे एक छोटी सी गेंद में रोल करें, फिर इसके चारों ओर एक रबर बैंड बांधें।
  • इमेज का शीर्षक बदलें आपका टी शर्ट चरण 1 9
    3
    इसे उच्च-कमर वाले पैंट / शॉर्ट्स, स्कर्ट, या जो कुछ भी पहनना पसंद है उसे मिलाएं।
  • टिप्स

    • यदि आपके पास एक तंग बजट है, तो आप किसी पुरानी टी-शर्ट को अच्छी कीमत पर खोजने के लिए दूसरे हाथ की दुकानों, बिक्री-बंद या ऑनलाइन नीलामियों में कोशिश कर सकते हैं। वहां से, आप किसी भी प्रकार की टी-शर्ट सर्जरी के साथ प्रयोग कर सकते हैं

    चेतावनी

    • जब आप शुरू करते हैं, तब टी-शर्ट का उपयोग न करें जो आप परवाह करते हैं। स्वेटर पर अभ्यास करें कि आप वास्तव में परवाह नहीं करते जब तक आप टी-शर्ट बदलने में मैन्युअल कौशल विकसित करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com