लाइटनिंग McQueen कैसे आकर्षित करें

लाइटनिंग McQueen का नायक है कारें

सामग्री

और 2 कारें डिज्नी पिक्सर का आकार के लिए नासकार की एक कार जैसा दिखता है - लेकिन क्या वास्तव में मायने रखती है कि एक कलाकार वास्तव में एक अच्छा व्यक्ति आकर्षित करने के लिए है। लाइटनिंग McQueen कैसे आकर्षित करें यह जानने के लिए इस ट्यूटोरियल का पालन करें!

कदम

ड्रा लाइटनिंग मैक्यूविन चरण 1 नामक छवि
1
शरीर के मूल रूपों से प्रारंभ करें कार के मोर्चे के लिए दो अंडा, और शरीर को आकार देने के लिए दो और बड़े अंडा बनाएं। कार के पीछे बनाने के लिए सिर और एक आयत के लिए एक घुमावदार ट्रेपेज़ियम बनाएं।
  • ड्रा लाइटनिंग मैक्यूविन चरण 2 नामक छवि
    2
    सैटटा की विशेषताओं को देने के लिए कुछ दिशानिर्देशों में ड्रा बनाएं आंखों, मुंह, टायर, खिड़कियां, आदि के लिए पेंसिल लाइन ..., चित्र के रूप में।
  • ड्रा लाइटनिंग मैक्यूविन चरण 3 नामक छवि
    3
    आकृतियाँ खींचना आंखों के लिए विंडशील्ड क्षेत्र में दो मंडलियां जोड़ें। विद्यार्थियों को बनाने के लिए उनके अंदर छोटी मंडलियां बनाएं चरित्र को अधिक जीवन देने के लिए पलकें जोड़ें तुम्हारी चमकदार मुस्कान मत भूलना, जिसमें आपके दांत और अपनी जीभ भी शामिल है
  • ड्रा लाइटनिंग मैक्वीन चरण 4 नामक छवि
    4



    अंदर बिजली सर्कल के हलकों ड्रा। इस बिंदु पर, आपको आकार और गहराई की भावना देने के लिए परिप्रेक्ष्य के साथ काम करना होगा। छोटे हलकों ड्राइंग वर्गों के केंद्र में छोटे हलकों के साथ रिम बनाने के लिए, और रिम ज़ोर करने से पहियों विवरण जोड़ें।
  • ड्रा लाइटनिंग मैक्वीन चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    सभी विवरण ड्राइंग करके पूरा करें। सैटे स्टिकर, रुस्टीज़ लोगो और बिजली की बोल्ट की एक जोड़ी जोड़ें। संख्या 95 को पक्ष पर खींचें। गहराई देने के लिए नंबर की छायांकित रूपरेखा बनाएं।
  • ड्रा लाइटनिंग मैक्यूविन चरण 6 नामक छवि
    6
    चित्रण के रूपरेखा को चित्रित करना काले क्षेत्रों, जैसे कि टायर, विद्यार्थियों और आंकड़ों के मुंह का हिस्सा रंग दें। दिशानिर्देश साफ़ करें
  • ड्रा लाइटनिंग मैक्यूविन चरण 7 नामक छवि
    7
    लाइटनिंग मैक्वीन के अन्य भागों को रंग दें चित्र के रूप में रंगों का उपयोग करें, आपको ज्यादातर लाल और पीले / नारंगी की आवश्यकता होगी जबकि रंग छाया और हाइलाइट्स जोड़ते हैं समाप्त हो गया!
  • टिप्स

    • पेंसिल के साथ बहुत अधिक दबाव का उपयोग न करें, लेकिन एक हल्के स्ट्रोक का उपयोग करें जो त्रुटि के मामले में बेहतर हटाया जा सकता है।
    • यदि आप डिजाइन रंग, अपेक्षाकृत मजबूत कागज के उपयोग और चित्रकला से पहले एक मोटा पेंसिल लाइनों के लिए बनाने के लिए मार्करों या जल रंग का उपयोग करना चाहते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com