Verizon वायरलेस के साथ विवाद कैसे जीतें

आपने Verizon Wireless से कितनी बार विवाद शुरू किया और आपको कहीं भी नहीं मिला? नीचे दी गई प्रक्रिया आपको दिखाएगी कि आपकी शिकायत के अनुसार उचित कौन से कर्मचारी आपकी सहायता कर सकते हैं और आपकी सहायता कर सकते हैं, उनसे संपर्क कैसे करें।

कदम

Verizon वायरलेस चरण 1 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
1
सामान्य चैनलों का उपयोग कर समस्या को हल करने का प्रयास करें, लेकिन अपने वायरलेस फोन से 611 का उपयोग न करें 1-800-922-0204 पर कॉल करें, लैंडलाइन फोन से केवल और विशेष रूप से. एक ऑपरेटर के साथ बात करने के लिए अंग्रेजी के लिए 1 और 2 दबाएं। फोन नंबर दर्ज करें ऑपरेटर से बात करने के लिए 0 दबाएं।
  • Verizon वायरलेस चरण 2 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
    2
    तैयार रहें यह ग्रह पर सबसे अच्छी ग्राहक सेवा है अगर यह समस्याओं को हल करने के बारे में है ग्राहक सेवा आपको उन लोगों में से एक से बात करने की अनुमति देगा, जो "पर्यवेक्षक" कहते हैं, भले ही यह केवल एक गौरवपूर्ण ग्राहक सेवा कर्मचारी है जो आपको यथाशीघ्र अपने अभ्यास को खत्म करने के लिए कुछ भी बताएगा।
  • Verizon वायरलेस चरण 3 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
    3
    कठोर व्यवहार, शपथ ग्रहण और चिल्लाओ से बचें यह व्यवहार आपके खाते पर ध्यान दिया जाएगा। एक बार एक खाते की रिपोर्ट की जाती है, प्रबंधन क्षेत्र में किसी व्यक्ति द्वारा ध्यान में रखा जाना बहुत मुश्किल है। वास्तव में, आपको एक समस्याग्रस्त ग्राहक के रूप में देखा जाएगा और आपको संदेह का लाभ नहीं मिलेगा और उचित सौजन्य से ज्यादा कुछ नहीं मिलेगा।
  • बहुत दयालु होने की कोशिश करें, और कर्मचारियों के प्रति आभारी रहें एक अच्छा व्यक्ति की तरह लग रहा है, और यह उन सभी ऑपरेटरों के लिए दयाल और आभारी है जो आप से निपटते हैं, संभावना है कि आपकी शिकायत को ध्यान में रखा जाएगा।
  • Verizon वायरलेस चरण 4 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
    4
    ऑपरेटर में अपना वायरलेस नंबर प्रदान करें। राशि की पुष्टि करने के लिए पूछें याद रखें कि जब ऑपरेटर आपके खाते में प्रवेश करता है और चेक या संचालन करता है, तो यह बाद में भी पता लगाएगा, जिससे आप यह जान सकेंगे कि आपने किसके साथ बात की थी और कब यदि आप घर पर अपना बिल प्राप्त करते हैं, तो अपने वायरलेस फोन से #बीएल टाइप करें या verizon.com पर जाएं। ध्यान रखें कि verizon.com और verizonwireless.com दो अलग-अलग वेबसाइट हैं।
  • Verizon वायरलेस चरण 5 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
    5
    अपनी शिकायत के कारण बताएं और परिवर्तनों के लिए पूछें। अगर अनुरोध अस्वीकार कर दिया गया है, तो प्रबंधन क्षेत्र में किसी व्यक्ति से बात करने के लिए कहें। कई मामलों में आपको याद किए जाने से पहले एक दिन इंतजार करना होगा। यह एक सामान्य प्रक्रिया है, धीरज रखो (यदि आपको अपने वायरलेस बिल पर क्रेडिट के लिए पूछना पड़ता है तो आपको बजट में बदलाव तब तक इंतजार करना पड़ेगा या वायरलेस के बजाय आवासीय विरोध करना)।
  • Verizon वायरलेस चरण 6 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
    6
    अगर आपको एजेंट या प्रबंधक से कुछ नहीं मिलता है जो आपको वापस बुलाता है, तो यहां क्या करना है:
  • Verizon Wireless चरण 7 के साथ Win एक शिकायत विवाद शीर्षक वाली छवि



    7
    उसे बताओ कि आप अपने शहर में अदालत में जाने से पहले उन्हें अंतिम उपाय मान रहे हैं। कहते हैं कि आप खर्च और एक मुकदमा शुरू करने की परेशानी से बचना चाहते हैं
  • जब आपके पास समय हो, तो ये कॉल करें, आप नीचे बैठ सकते हैं और लिख सकते हैं कि क्या कहा जा रहा है और संभवतः होल्ड पर रह सकता है। काम पर जाने के दौरान कॉल करने से बचें या आपको कुछ महत्वपूर्ण करना होगा आप उन लोगों के संपर्क में रह सकते हैं जिन्हें आप चाहते हैं जब आपको किसी मीटिंग में जाना चाहिए या आप लटका रहे हैं!
  • Verizon वायरलेस चरण 8 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
    8
    आपके खाते पर दस्तावेज रखने के लिए टेलीफोन द्वारा किए गए किसी भी समझौते के बारे में पूछें। कठोर मत बनो, लेकिन "बिल पर क्या लिखा गया था" पढ़ने के लिए कृपया पूछें प्रत्येक संवाद के दस्तावेज के नाम, दिनांक और समय, और कहा गया है कि सब कुछ नीचे लिखें। हमें आपके उपनामों और अभ्यास संख्याओं को बताएं और सभी निश्चयपूर्वक लिखिए
  • Verizon वायरलेस चरण 9 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
    9
    यदि आप जो चाहें नहीं प्राप्त करते हैं (यदि आपके लिए यह सही है तो), मामले को अदालत में लाने में संकोच न करें। एक वकील को किराए पर लेने की कोई आवश्यकता नहीं है, और आम तौर पर लघु दावों के मुकदमे में मुकदमा शुरू करने के लिए $ 240 से भी कम खर्च होता है एक बार मामला खोला जाता है, एक तारीख प्रक्रिया को सौंप दी जाएगी, जो दोनों पार्टियों को ई-मेल के माध्यम से प्राप्त होगा।
  • Verizon वायरलेस चरण 10 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक वाली छवि
    10
    धैर्य ले आओ! आपको बुलाया जाएगा। कंजूस मत हो यदि वेरिज़न वायरलेस ने आपसे अन्याय किया है, तो आप न्याय होंगे। यदि आप बस समस्याएं पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको कुछ भी नहीं मिलेगा।
  • Verizon वायरलेस चरण 11 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
    11
    दिसंबर 2008 में, Verizon Wireless Pay-as-You-Go दर प्रति दिन 99 सेंट प्लस 10 सेंट एक मिनट सबसे कम दर था, लेकिन वेरिज़न ग्राहक सेवा जोर देकर कहते हैं कि "पोस्ट-पे" अकाउंट से बदलना संभव नहीं है किसी "प्री-पेड" खाते में एक टेलीफ़ोन नंबर बदलने के बिना। इन-पल्स योजनाओं का अन्वेषण करें, लेकिन आपके लिए सबसे सुविधाजनक प्रस्ताव खोजने के लिए प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण योजनाओं का भी पता लगाएं। ग्राहकों के पास प्री-पेड मोबाइल फोन पर पोस्ट-पे नंबर स्थानांतरित करने का विकल्प होता है। ध्यान रखें, हालांकि, अगर आपने पोस्ट-पे नंबर के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं, तो एक प्री-पेड फोन पर नंबर स्थानांतरित करने से संभवत: निष्क्रियण शुल्क के साथ अनुबंध समाप्त हो जाएगा
  • Verizon वायरलेस चरण 12 के साथ विन एक शिकायत विवाद शीर्षक छवि
    12
    चूंकि Verizon Wireless में बड़ी संख्या में सुविधाओं और विकल्प हैं, ध्यान से अपने मासिक बिल की समीक्षा करें (आपके बिल पर शिकायत करने के लिए आपके पास 120 दिन हैं)
  • टिप्स

    • सम्मान करो
    • इसे ज़्यादा मत करो, उचित न हो

    चेतावनी

    • किसी को भी धमकी न दें
    • बहुत ज्यादा मत पूछो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com