कैसे मैरी Kay सौंदर्य उत्पाद बेचने के लिए

एक सुंदरता सलाहकार मैरी के बनना काफी आसान है, लेकिन मैरी के उत्पादों को बेचने का तरीका सीखना थोड़ा अधिक समय और प्रयास लेता है। एक निश्चित स्थिरता के साथ, हालांकि, आप यह काम करके एक उचित राशि कमा सकते हैं

कदम

भाग 1
एक सौंदर्य सलाहकार बनें

मरीया के कदम से 1 चित्र देखें
1
एक सलाहकार खोजें जो मैरी के लिए काम करता है यदि आप पहले से ही एक मैरी Kay सलाहकार जानते हैं, तो आप सहायता के लिए उसके पास जा सकते हैं हालांकि, अगर आप उनमें से कोई भी नहीं जानते हैं, तो आप मैरी के वेबसाइट का उपयोग करके अपने क्षेत्र में उनकी खोज कर सकते हैं।
  • मैरी के सौंदर्य परामर्शदाताओं को लाभ मिलता है जब वे नए लोगों की भर्ती करते हैं, इसलिए अधिकांश मौजूदा लोगों को सलाहकार बनने में आपकी मदद करने में अधिक खुशी होगी
  • यह कंपनी आधिकारिक तौर पर इटली में नहीं बेचती है, लेकिन वेब के माध्यम से खोजते हुए आपको बूट के चारों ओर बिखरे हुए कई मरियम की सलाहकार मिल सकते हैं
  • उदाहरण के लिए, आप इस पर क्लिक करके कुछ जानकारी प्राप्त कर सकते हैं पेज और ऊपर यह अन्य.
  • अगर, हालांकि, आप इटली में नहीं रहते, आगे बढ़ें वेबसाइट मैरी के द्वारा, बॉक्स में अपना ज़िप कोड डालें "मैरी Kay के लिए नया?" और पर क्लिक करें "खोज"। अपनी प्रोफ़ाइल देखने के लिए सूची से एक सलाहकार चुनें उन सभी परिणामों से चुनने के लिए बेझिझक रहें जो तब तक दिखाई देते हैं जब तक आप सलाहकार नहीं खोजते हों जिनके साथ आप सहज महसूस करते हैं।
  • मिर कैरी स्टेप 2 बेचें
    2
    अपने सलाहकार से बात करें यदि आपके पास पहले से सलाहकार के साथ कोई संबंध है, तो उन संपर्क तरीकों का उपयोग करके सीधे उनसे संपर्क करें। अगर आपको अभी तक कोई जानकारी नहीं है, तो आप मैरी के की वेबसाइट पर उनके व्यक्तिगत प्रोफ़ाइल के माध्यम से सलाहकारों से संपर्क कर सकते हैं।
  • कंसल्टेंट प्रोफाइल से, लिंक पर क्लिक करें "सौंदर्य सलाहकार कैसे बनें जानें"।
  • जब तक आप पढें तब तक पृष्ठ के निचले भाग तक स्क्रॉल करें "चलो अपनी सफलता की कहानी आज शुरू करें"। इस लिंक पर क्लिक करके, आपको एक संदेश पृष्ठ पर वापस भेजा जाएगा।
  • अपने सलाहकार को संदेश भेजने के लिए फ़ॉर्म का उपयोग करें उसे बताओ कि आप भी एक बनना चाहते हैं आमतौर पर अधिकांश आवश्यक जानकारी के साथ एक या दो दिनों के भीतर जवाब देंगे।
  • शीर्षक वाली छवि मरियम के चरण 3 पर बेचें
    3
    स्टार्टर किट खरीदें मैरी के स्टार्टर किट का मानक मूल्य $ 100 है, साथ ही शिपिंग और टैक्स, लेकिन कभी-कभी बिक्री और विशेष ऑफ़र हैं जो आप का लाभ उठा सकते हैं। 2014 से शुरू हो रहा है, आपको स्टार्टर किट के भीतर $ 400 मूल्य की सामग्री मिलेगी।
  • आपको अपने मरियम के सौंदर्य परामर्शदाता के माध्यम से स्टार्टर किट खरीदने की आवश्यकता होगी
  • प्रत्येक स्टार्टर किट में प्रदर्शन के प्रयोजनों के लिए उपयोग किए जाने वाले खुदरा उत्पादों, संभावित ग्राहकों, ब्रोशर और सूचनात्मक डीवीडी के साथ साझा किए जाने वाले नमूने शामिल होते हैं।
  • इमेज शीर्षक से मरियम के चरण 4 को बेचें
    4
    किट का अध्ययन करें स्टार्टर किट में दिए गए निर्देशों और गाइडों को ऑर्डर करने के लिए आपको हर समय ले लें। उपयोगी बिक्री युक्तियों के साथ आपको ब्रोशर और पुस्तिकाओं के साथ कई डीवीडी और सीडी मिलेगी
  • इमेज शीर्षक से मरियम के चरण 5 को बेचें
    5
    प्रशिक्षण बैठक में भाग लें प्रत्येक मरियम Kay सलाहकार एक इकाई का हिस्सा है। आपको बेचने में मदद करने के लिए, हम अनुशंसा करते हैं कि आप यूनिट के निदेशक के साथ एक प्रशिक्षण बैठक में जाएं।
  • ध्यान दें कि आप बेचने से पहले कई साप्ताहिक बैठकों में भाग लेने के लिए चुन सकते हैं। अच्छी उद्यमी तकनीकों को सिखाने के अलावा, इन बैठकों का उद्देश्य एक इकाई से जुड़े सलाहकारों को सकारात्मक दृष्टिकोण, दोस्ती और पारस्परिक समर्थन देने के लिए प्रोत्साहित करना है। मरियम केय कंपनी में प्रशिक्षण अनिवार्य नहीं है, लेकिन इस गतिविधि को पूरा करने में सफलता हासिल करने और आत्मविश्वास लेने की अत्यधिक सिफारिश की गई है। साइट पर मैरी के इंक द्वारा प्रचारित दृश्य सामग्री के एक महान स्रोत के माध्यम से आप ऑनलाइन प्रशिक्षण भी प्राप्त कर सकते हैं marykayintouch.com (आप इस संसाधन का उपयोग करने के लिए एक सलाहकार होना चाहिए)।
  • यदि आपका निर्देशक शहर से बाहर है या आपको सहायता करने में असमर्थ है, तो वह आपको निर्देशक के साथ निर्देशित करने में सक्षम होना चाहिए "गोद लेने योग्य" जिसके साथ, इसके बजाय, आपको काम करने का मौका मिलेगा।
  • इमेज शीर्षक से मरियम के चरण 6 को बेचें
    6
    काम करने के लिए जाओ एक बार जब आप वर्णित सभी चरणों को पूरा कर लेंगे, तो आप उत्पादों के साथ मैरी Kay सौंदर्य सलाहकार और सही प्रशिक्षण के रूप में होंगे। अगली बात जो आपको करने की ज़रूरत है वह बिक्री शुरू कर रही है।
  • आप मरियम केय में प्रवेश करने के तुरंत बाद आपको आपूर्ति प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित किया जा सकता है स्टॉक मैरी की में कोई दायित्व नहीं है, लेकिन एक विशेषाधिकार यह एक किराने की दुकान है कि स्रोतों और खोलने से पहले अपने अलमारियों की उत्पाद, जो के माध्यम से ग्राहकों के घर ले जा सकते हैं कि वे क्या टुडे टुडे खरीदने के लिए है, न कि कंपनी में उत्पाद ऑर्डर करने के लिए एक सप्ताह का इंतजार कर से चाहते categorizes की तरह है। प्रत्यक्ष बिक्री कंपनियां शायद ही कभी अपने सलाहकारों को स्टॉक रखने की इजाजत देते हैं, लेकिन मरियम Kay इस विशेषाधिकार को प्रदान करती है अपना समय ले लो जब आपको निर्णय लेने और समझदारी से शुरू करना है, तो आप जिस घंटों में काम करते हैं, उसके बारे में केवल वही खरीद लें। अपने भर्ती या प्रबंधक से पूछें कि आप इस गतिविधि पर साप्ताहिक या मासिक घंटों की बकाया राशि के आधार पर शेयरों को प्राप्त करने के लिए सबसे अच्छे तरीके से आंकड़े दिखाते हैं। जितना अधिक समय आप अपने व्यवसाय पर खर्च करते हैं, उतना जितना अधिक आप बेचते हैं और जितना अधिक आपको उपलब्ध होना चाहिए। कंपनी आपकी पहली स्टॉक खरीद पर मुफ्त उत्पाद बोनस प्रदान करती है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने भर्ती से पूछें, इसलिए आपको मुक्त उत्पाद बोनस खो चुके अफसोस नहीं है। यह गारंटी 100% संतुष्टि है: मैरी Kay कच्चे माल खरीदा शेयरों का 90% के एवज, लेकिन देखना है कि आप एक मरियम Kay सलाहकार कभी नहीं हो सकता है, तो पुनः भेजें कंपनी (नायब करने के लिए एक वर्ष की वारंटी प्रदान करता है। मरियम Kay अपने सभी उत्पादों के पीछे खड़ा है और उन्हें मुफ़्त और हमेशा के लिए बदल देती है, अगर सलाहकार या ग्राहक संतुष्ट नहीं हैं)।
  • भाग 2
    मूल बिक्री रणनीतियाँ

    मिरियरी के चरण 7 से बेचे जाने वाली छवि
    1
    नमूनों को वितरित करें स्टार्टर किट नमूने के साथ आता है जो आप दूसरों को और खुदरा उत्पादों के साथ दे सकते हैं जिन्हें आप प्रदर्शनों के लिए उपयोग कर सकते हैं। इसके अलावा, जब आप उन्हें आवश्यकता होती है तो आप और नमूने और प्रदर्शन उत्पादों को खरीद सकते हैं।
    • नमूने संभावित ग्राहकों को उन्हें खरीदने से पहले उत्पादों का प्रयास करने की अनुमति देते हैं। खरीदारों को एक उत्पाद की असाधारण प्रकृति दिखा कर, आप उन्हें इसे खरीदने के लिए समझाने में सक्षम होंगे।
    • उदार हो, लेकिन बुद्धिमान हो। यादृच्छिक लोगों को नि: शुल्क नमूने देना उत्पाद को छुटकारा पाने का एक शानदार तरीका है, लेकिन अधिक ग्राहकों को प्राप्त नहीं करना है जब भी आप कर सकते हैं, पहले बातचीत में एक संभावित ग्राहक को शामिल करें यदि यह दिलचस्पी लगता है, तो उसे एक नमूना दें अन्यथा, अपने समय के लिए उसे धन्यवाद और जारी रखें।
  • शीर्षक वाली छवि मरियम के चरण 8 को बेचें I
    2
    बैठकों और सत्रों को व्यवस्थित करें एक मैरी Kay चेहरे का इलाज त्वचा देखभाल का अर्थ है उसी समय, आप मैरी के उत्पादों को साझा कर सकते हैं (बिक्री) और, यदि आप चाहें, तो मरियम Kay (भर्ती) का हिस्सा बनने का अवसर। महिलाओं 5 के लिए चेहरे का उपचार आसान के रूप में यह एक करने के लिए है, और फिर एक छोटे से बैठक या त्वचा की देखभाल के नाम पर एक सत्र के लिए दोस्तों और परिवार के लिए आमंत्रित करते हैं और उन्हें अन्य परिचितों को प्रोत्साहित करता है। बाद में, आप अपने दोस्तों को आमंत्रित और उसके (अक्सर मुक्त उत्पादों और छूट वाले) को धन्यवाद देना एक छोटे से घर पार्टी, जिसके बाद आप महिला के लिए कुछ श्रद्धांजलि की पेशकश करेगा पकड़ कर एक बैठक की मेजबानी के लिए उनमें से एक या अधिक अनुरोध कर सकते हैं।
  • मरीया के चरण 9 में बेचे जाने वाली छवि
    3
    संभावित ग्राहकों से व्यक्तिगत रूप से मिलो यह सलाह दी जाती है कि प्रत्येक व्यक्ति जो बैठक में भाग लिया, ताकि उनकी विशेष जरूरतों को पूरा किया जा सके और उसके साथ बेहतर संबंध बन सके। यदि आप अपने मित्रों को घर पर अपनी तारीख में आमंत्रित करते हैं, तो आप मकान मालदीय के लिए प्रत्येक उपहार का प्रस्ताव कर सकते हैं।
  • प्रत्येक चेहरे या सत्र के उपचार से पहले, प्रत्येक अतिथि से उनकी सुंदरता की जरूरतों के बारे में चर्चा करें और त्वचा टोन, चेहरे का आकार और अन्य विशेषताओं के आधार पर उपयोग करने के लिए सर्वोत्तम मेक-अप तकनीकों का उपयोग करें।
  • शीर्षक से छवि मैरी के चरण 10 बेचें



    4
    अपनी ऑनलाइन उपस्थिति प्रबंधित करें मरियम Kay के माध्यम से आप अपने सौंदर्य सलाहकार व्यवसाय को केवल $ 30 पहले वर्ष के लिए और अगले वर्ष $ 60 के लिए एक व्यक्तिगत वेबसाइट खोलने का अनुरोध कर सकते हैं। यह पूरी तरह से मैरी के द्वारा प्रबंधित है और marykay.com पर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट की तरह दिखती है। आपकी व्यक्तिगत वेबसाइट आपके ग्राहकों को सीधे अपनी प्रोफ़ाइल के माध्यम से अपनी खरीदारी करने के लिए सक्षम करेगी। मरियम Kay की पेशेवर छवि को संरक्षित करने के लिए, आपको मरीया के द्वारा प्रस्तुत की गई व्यक्तिगत वेबसाइट के बाहर एक निजी वेबसाइट बनाने की अनुमति नहीं है हालांकि, यदि आप कंपनी की छवि को सुरक्षित रखने के लिए सही दिशा निर्देशों का पालन करते हैं, तो आप सामाजिक नेटवर्क पर विज्ञापन कर सकते हैं
  • अपनी वेबसाइट के माध्यम से आप सीमित ऑफ़र्स भी बना सकते हैं, सोशल मीडिया के माध्यम से डिजिटल कैटलॉग प्रकाशित कर सकते हैं और जो ग्राहकों ने शामिल हो उन्हें न्यूज़लेटर्स भेज सकते हैं।
  • आपकी वेबसाइट आपको अपनी व्यक्तिगत जानकारी (जन्मदिन, आदेश इतिहास, आदि) तक पहुंच प्रदान करती है। आप व्यक्तिगत जानकारी देने और विशेष ऑफ़र देने के लिए इस जानकारी का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि यह जानकारी बेचना गैरकानूनी है।
  • मिर कैरी चरण 11 के चित्र का शीर्षक
    5
    सूची को वितरित करें संभावित ग्राहकों को उत्पाद सूची छोड़ें आप अपने नाई को अपनी दुकान में जाने के लिए अनुमति देने के लिए भी पूछ सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा छोड़ी जाने वाली प्रत्येक सूची में संपर्क जानकारी होती है ताकि जो कोई खरीदारी करना चाहता हो वह जानता है कि आपसे संपर्क कैसे करना चाहिए।
  • कैटलॉग के अलावा आप पोस्टकार्ड, फ्लायर, ब्रोशर और बिजनेस कार्ड का लाभ उठा सकते हैं। यह सामग्री भी कंपनी या मैरी Kay की पेशेवर छवि की रक्षा के लिए इसे बढ़ावा देने वाली दूसरी कंपनी द्वारा खरीदी जानी चाहिए।
  • भाग 3
    शिल्प के अन्य ट्रिक्स

    शीर्षक वाली छवि मरियम के चरण 12 को बेचें I
    1
    अपने पड़ोसियों से मिलें एक बार जब आप बिक्री शुरू करते हैं, पड़ोसियों के बीच मुंह का शब्द बनाते हैं उन लोगों से बात करें जो पहले से आपको जानते हैं और अपने आप को नए लोगों से जोड़ते हैं।
    • जब कोई आपके पड़ोस में जाता है, तो उन्हें कुछ मरियम के नमूनों और आपके व्यवसाय कार्ड के साथ स्वागत का एक हैंडबैग दें
    • इसी तरह, जब कोई नया पड़ोस में आता है, तो वर्तमान में और उन्हें एक निःशुल्क नमूना और एक बिजनेस कार्ड दें
  • शीर्षक से छवि मैरी के चरण 13 को बेचें I
    2
    मरियम की नाक का प्रयोग करें: मैरी के ऐश सलाहकारों को बता रहे थे "दे दो, ले लो मत"। दयालु और विनम्र रहें और हमेशा इस सुनहरा नियम का पालन करें। आप जो प्यार करते हैं उसे साझा करने के लिए याद रखें, जो आप से छुटकारा पाने का इरादा नहीं बेचते हैं आम तौर पर एक परामर्शदाता वह क्या बेचता है, इसलिए वह सभी मैरी के उत्पादों का उपयोग करता है जिसे आप पसंद करते हैं और नए लोगों की कोशिश करने से डरते नहीं हैं सड़क विक्रेताओं की तरह व्यवहार करें: अच्छे लगें, अच्छे स्वाद दें, मैरी के द्वारा दिए गए त्वचा देखभाल सिद्धांतों का पालन करें, उसे सौंदर्य प्रसाधन और इत्र का उपयोग करें आपके द्वारा प्राप्त की गई कोई भी टिप्पणी आपके लिए आपके द्वारा उत्पादित उत्पादों को साझा करने का एक मौका है। अगर खुद को रुचि रखते हैं तो चेहरे के उपचार का समय निर्धारित करने के लिए खुद को पेश करें।
  • 3
    मैरी की एक गरीब कंपनी की तरह लग रही करके अपने व्यवसाय को विज्ञापित करने के लिए कानूनी नहीं है रेफ्रिजरेटर पर, अपनी प्रोफ़ाइल पर या किसी अन्य जगह पर लिखें जो पेशेवर नहीं है "मरियम Kay बेच"। मैरी के उत्पादों उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले हैं और कंपनी द्वारा प्रचलित खुदरा मूल्य पहले ही डिपार्टमेंट स्टोर ब्रांड की कीमत का एक अंश है, इसलिए विज्ञापन छूट काफी दुर्लभ होने चाहिए।
  • जन्मदिन की बिक्री व्यवस्थित करें उदाहरण के लिए, उन ग्राहकों के लिए 10-30% छूट प्रदान करें जो अपने जन्म के महीने के दौरान ऑर्डर करते हैं।
  • मदर्स डे या क्रिसमस जैसे किसी विशेष अवसर के दौरान खरीदे गए उत्पादों के लिए मुफ्त उपहार रैपिंग देने पर विचार करें। बिक्री बढ़ाने और उत्पीड़न की भावना से बचने के लिए, निर्दिष्ट करें कि ग्राहक को प्रस्ताव प्राप्त करने के लिए एक निश्चित राशि खरीदनी होगी।
    मिर्या के चरण 14 से बेचना छवि का शीर्षक
  • जब आप एक सलाहकार होते हैं, तो आप 50% छूट पर निजी इस्तेमाल के लिए कुछ भी खरीद सकते हैं। इसी तरह आप क्रिसमस, जन्मदिन, उपहार आदि को उपहारों से परे खरीद सकते हैं। इस तरह आप मित्रों और परिवार को मैरी के उत्पादों का उपयोग और शोषण करने का मौका देंगे, जो आखिरकार आपसे खरीद सकेंगे, यदि वे चाहें।
  • मरीया के चरण 15 से बेचना छवि शीर्षक
    4
    हर अवसर को एक मैरी Kay पार्टी में बदल दें दृश्य चोरी करना ऐसा करने के लिए एक अच्छी बात नहीं है, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि आप उन लोगों की एक बैठक का लाभ नहीं ले सकते हैं जो आप बेच रहे उत्पाद के बारे में जल्दी से फैलाते हैं। आप बेतरतीब ढंग से यह साझा कर सकते हैं कि आप किसी उत्पाद को कितना पसंद करते हैं (इसे अपने बैग में अपने साथ लाएं और आप कोशिश कर सकते हैं)।
  • छवि शीर्षक से मरियम के चरण 16 देखें
    5
    जब आप विज्ञापन सामग्री देते हैं तो अपनी रचनात्मकता का उपयोग करें प्रत्येक संभावित जगह में कैटलॉग, फ्लायर और बिजनेस कार्ड छोड़ें विज्ञापित करने के लिए हर सार्वजनिक स्थान का लाभ उठाने का अधिकार है।
  • एसोसिएशन बुलेटिन बोर्ड भी अंक हैं, जहां आप फ्लायर और बिजनेस कार्ड छोड़ सकते हैं।
  • सलाखों, जिम या सौंदर्य सैलून में कैटलॉग छोड़ें सुनिश्चित करें कि आपके पास स्टोर के मालिक से अनुमति है, यद्यपि।
  • जब आप पुराने मरियम के कैटलॉग को रीसायकल करते हैं, तो एक स्टिकर छड़ी जो पढ़ता है: "अधिक हाल की सूची के लिए, कृपया मुझे कॉल करें ..."।
  • अपने क्षेत्र में दुकानों और रेस्तरां के बाहर कार वाइपर के तहत यात्रियों को रखें, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि यह एक घृणित इशारा या एक खराब छवि नहीं दिखता।
  • इमेज शीर्षक से मरियम के चरण 17 को बेचें I
    6
    कुछ दे दो एक बड़ा प्रभाव बनाने का एक शानदार तरीका उन लोगों के लिए कुछ खास छोड़ना है जो इसे उम्मीद नहीं करते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा दिए गए सभी नमूनों को आपके व्यवसाय कार्ड के साथ दिया गया है ताकि प्राप्तकर्ता को पता हो कि वह आपके साथ कैसे संपर्क करें, अगर वह उसे पसंद करती है और अभी भी उसे चाहती है
  • जब आप वेट्रेस को टिप देते हैं, तो एक निःशुल्क नमूना और बिजनेस कार्ड संलग्न करें। इसके अलावा यह एक अच्छी टिप देने की कोशिश करें, लेकिन इसे किसी Mary Kay उत्पाद के साथ कभी नहीं बदलें
  • तैयार करना "स्पा बास्केट" या "कॉफी ब्रेक के लिए बास्केट" और उन्हें अपने क्षेत्र में कंपनियों को दान दें इन्हें नमूने, कैटलॉग और बिजनेस कार्ड शामिल करना चाहिए, साथ ही अन्य रोचक चीज़ों जैसे मफिन या तत्काल कॉफी के पैकेट
  • शीर्षक वाली छवि मरियम के चरण 18 को बेचें I
    7
    ग्राहकों को जब वे आपको अन्य लोगों के लिए सुझाते हैं, तो उन्हें इनाम दें वर्तमान ग्राहकों को बताएं कि आप उन्हें कुछ अतिरिक्त देने के लिए तैयार हैं यदि वे आपको अन्य संभावित खरीदारों के लिए सुझाएंगे इस तरह आप उन्हें ज्ञान के अपने नेटवर्क के विस्तार के लिए प्रोत्साहित करेंगे।
  • रेफरल के लिए इनाम देने का एक तरीका बाद के ऑर्डर में एक बंद बोनस की श्रृंखला को श्रेय देना है। आप राशि के साथ एक बोनस प्रदान कर सकते हैं, उदाहरण के लिए € 0.50 या € 1, या प्रतिशत, जैसे 5% या तो
    छवि शीर्षक से मरियम के चरण सेक्शन 19
  • चेतावनी

    • पता है कि आप इसमें क्या शामिल हैं। मैरी के उत्पादों की बिक्री से जुड़े लाभों की एक बाढ़ है आप अपना स्वयं का शेड्यूल सेट कर सकते हैं, घर से काम कर सकते हैं और बहुत कुछ हालांकि, गतिविधि ही उतना आसान नहीं है जितना कि आपको विश्वास हो सकता है। यदि आप थोड़ी देर में खुद को समर्पित करते हैं, तो सबसे अच्छा, उम्मीद की जाती है, वास्तव में, थोड़ी देर में पैसे कमाने के लिए। केवल एक गंभीर बात के रूप में इस अवसर पर विचार करके आप अपनी आय में वृद्धि करेंगे
    • खेल को जानें आप मैरी के उत्पादों को बेचकर बस पैसे कमा सकते हैं, लेकिन अगर आप कंपनी में अपना करियर बनाना चाहते हैं, तो आपको अन्य सलाहकारों की भर्ती करना होगा। यदि आप बिक्री प्रबंधक बनना चाहते हैं या गुलाबी मरियम के कैडिलैक किराए पर लेने का अवसर प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको सलाहकारों की एक प्रभावशाली टीम का किराया देना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com