मुद्रित पेपर पर विज्ञापन कैसे बेचें

हालांकि अधिक से अधिक डीलरों इलेक्ट्रॉनिक मीडिया,,, टीवी देख निश्चित रूप से रेडियो सुन और, इंटरनेट की ओर के माध्यम से अपने उत्पादों और सेवाओं को विज्ञापित करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है, वहाँ अभी भी इस तरह के रूप में पारंपरिक प्रिंट मीडिया, विज्ञापन देने के लिए एक उच्च मांग है समाचार पत्र या पत्रिकाएं इन सुझावों का पालन करें यदि आप जानना चाहते हैं कि अधिक पारंपरिक मीडिया पर विज्ञापन कैसे बेचें।

कदम

छापें प्रिंट विज्ञापन चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
एक अच्छा मुद्रण मंच खोजें कई समाचार पत्र, पत्रिकाएं और पत्रिकाएं बिक्री के लोगों की तलाश में हैं अधिकांश विज्ञापन नौकरियां कमीशन पर आधारित हैं, इसलिए विज्ञापन बिक्री में समय और प्रयास करने से पहले सुनिश्चित करें कि आप इस प्रारूप के साथ सहज महसूस करते हैं। यदि कंपनी के प्लेटफॉर्म और इसकी बाजार प्रथाएं आपके मानकों के अनुरूप हैं, तो आप संबद्धता के जरिए अपने आप को और भी अधिक आरामदायक महसूस कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक प्रिंट विज्ञापन चरण 2 दिखाएं
    2
    अपने नियोक्ताओं के साथ अपनी अपेक्षाओं को स्पष्ट करें आप एक कंपनी के लिए प्रिंट विज्ञापन मीडिया की बिक्री पर योजना है, आप पहली बार स्पष्ट रूप से आपके बजट, आपके प्रादेशिक सीमा, समझना चाहिए आप इस तरह के एक सेल फोन या एक कंपनी कार के रूप में खर्च को या अन्य लाभ के लिए एक खाता आवंटित किया जाएगा, तो। सुनिश्चित करें कि आपके नियोक्ता टीम के प्रयासों के आपसी लाभों को समझते हैं।
  • छवि शीर्षक प्रिंट विज्ञापन चरण 3 दिखाएं
    3



    एक आक्रामक विज्ञापन अभियान लॉन्च करें हालांकि कुछ अपवाद हैं, केवल समाचार पत्रों और पत्रिकाओं में विज्ञापन द्वारा बड़ी संख्या में बिक्री के अवसर उत्पन्न नहीं होते हैं। यदि आप एक स्थानीय प्रकाशन पर भरोसा कर रहे हैं, तो उन्हें अपने पिछले ग्राहकों की सूची के लिए पूछें और एक फोन कॉल या एक अलग-अलग पेपर विज्ञापन पर जाएँ। त्वरित बिक्री पाने के लिए ग्राहकों का यह पूल आपका सर्वोत्तम संसाधन हो सकता है
  • स्थानीय व्यवसायों की एक विस्तृत सूची के लिए अपने क्षेत्र में चैंबर ऑफ कॉमर्स से पूछें, या टेलीफोन डायरेक्टरी ब्राउज़ करें उन्हें तुरंत संपर्क करना शुरू करें
  • अपने आप को पेश करने के लिए हर दिन नए प्रबंधकों और व्यापार मालिकों को बुलाओ कई ग्राहक आपको व्यक्तिगत रूप से जानने के लिए और अधिक सहज महसूस कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक छपाई विज्ञापन चरण 4 का शीर्षक
    4
    एक आदेश दिया डेटाबेस बनाएँ प्रत्येक संपर्क का पंजीकृत नाम, फोन नंबर और ईमेल पता रखें उन्हें अक्सर जांचें यहां तक ​​कि अगर मुझे हर बार एक विज्ञापन बेचने की ज़रूरत नहीं है, तो ग्राहक सूची तैयार करना आवश्यक है। संभावित ग्राहकों की एक सूची तैयार करना और भविष्य की बिक्री बढ़ाने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • छवि शीर्षक प्रिंट विज्ञापन चरण 5 दिखाएं
    5
    अपनी बिक्री तकनीकों को अनुकूलित करें मैत्रीपूर्ण और विनम्र रहें यदि संभव हो, तो एक नियुक्ति करें और समय पर हो। प्रासंगिक माहौल, जैसे कंपनी की वर्षगांठ, अपने ग्राहकों को लक्षित विज्ञापन अभियान बनाने में सहायता करने के लिए ध्यान दें। अपने फोटो, मोबाइल फोन नंबर और अपना ईमेल पता के साथ व्यावसायिक कार्ड वितरित करें
  • छापें प्रिंट विज्ञापन चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    शिक्षा के माध्यम से अपने कार्य कौशल को बेहतर बनाएं आप स्थानीय पाठ्यक्रम या ऑनलाइन वेबिनार मिल सकते हैं जो आपको पारंपरिक मीडिया पर भी विज्ञापन करने के सर्वोत्तम तरीके बताएंगे। "Grammage" के रूप में इस क्षेत्र के वाक्यांशों के बारे में जानें, या "लोगो" (कागज के वजन प्रति वर्ग मीटर ग्राम में व्यक्त) (जो है, चरित्र, जिसमें एक कंपनी का नाम लिखा है)। अधिक बिक्री करने के लिए विषय पर नवीनतम पुस्तकों और वीडियो का लाभ उठाएं।
  • शिक्षा के उद्देश्यों में से एक आपको मूलभूत ज्ञान प्रदान करने के लिए होना चाहिए जो आपको सही समय पर सबसे सुविधाजनक निर्णय लेने के लिए समझ सकें। किसी भी व्यवसाय का एक महत्वपूर्ण पहलू यह है कि बिक्री कैसे करना है यह समझना महत्वपूर्ण है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com