फ्री पॉवरिंग तकनीक के साथ शराबियों को कैसे डालें

बारटेंडर्स

पेशेवरों को "मुक्त हाथ" शराब की सटीक मात्रा डालें जब वे कॉकटेल तैयार करते हैं और शॉट. बार संरक्षकों के लिए यह एक दिलचस्प तकनीक है अन्य तकनीकों की तुलना में यह बहुत तेज और अधिक कुशल (हालांकि हमेशा सटीक नहीं है)। अच्छा समन्वय वाला कोई भी इस तरह से सीख सकता है versaggio. यदि आप प्रभावित करना चाहते हैं मित्र और पार्टी की आत्मा हो, पढ़ना जारी रखें।

कदम

नि: शुल्क डालो स्टेप 1 नामक छवि
1
विभिन्न आकारों के जिगर उपायों को प्राप्त करें (सबसे आम) और एक बोतल एक औषधि के साथ शराब की उत्तरार्द्ध अच्छी तरह से बोतल की गर्दन में डाला और कसकर पालन किया जाना चाहिए। आपको तुरंत jigs की ज़रूरत नहीं होगी, लेकिन सही राशि का भुगतान कैसे करना सीखना आवश्यक है जब तक आप इसे एक के दौरान अभ्यास नहीं कर रहे हैं, पानी के साथ बोतल भरें दावत!
  • फ्री पॉवर चरण 2 नामक छवि
    2
    बोतल को दृढ़ता से गर्दन के किनारे से लें और तर्जनी उगलने से मशीन के आधार पर आराम करो। बोतल को ठीक से रखने के लिए यह बहुत ही महत्वपूर्ण है!
  • फ्री पॉवर चरण 3 नामक छवि
    3
    बोतल लिफ्ट और, एक तरल आंदोलन के साथ, यह गिलास की ओर झुकना। फिर बोतल को ईमानदार लाओ और इसे जगह पर रखें तालिका. यद्यपि तकनीक अलग-अलग हो सकती है, यह स्पष्टीकरण आपको यह समझने में मदद करता है कि कैसे नियंत्रित तरीके से डालना है। आपको तरल को एक ही बार में डालना शुरू करना होगा और फिर जल्दी ही छोड़ना होगा। मदिरा तुरंत एक समान प्रवाह के साथ बोतल से बच जाना चाहिए। यदि यह सब नहीं होता है, तो मशीन की बोतल गर्दन में शायद ठीक से सम्मिलित नहीं है या यह गलत आकार है। सुनिश्चित करें कि मशीन को सही तरीके से झुका जाए, ताकि तरल समान रूप से आगे बढ़ सके।
  • फ्री पॉवर चरण 4 नामक छवि



    4
    जब तक आप डालना, तब तक गणना करें जब तक कि जिगर पूर्ण न हो। यह रहस्य है जो आपको ग्लास में खोने वाले तरल की सही मात्रा को जानने की अनुमति देता है। तो जैसे ही तरल शुरू करने के लिए शुरू होता है गिन शुरू होता है और जैसे ही जिगर पूर्ण हो जाता है, रोकें औंस जगर (28 मिलीलीटर) भरने के लिए लोग तीन या चार तक भरोसा कर सकते हैं, लेकिन दी गई मात्रा के लिए एक विशिष्ट गणना निर्धारित करना सुनिश्चित करें एक औंस जिगर के साथ इस तरह से कई बार ट्रेन करें, फिर डि औंस एक औंस, आधे घंटे, और इतने पर जाएं। अंत में आपको छोटे जेगर के लिए कम और ग़रीब लोगों के लिए अधिक गिनना होगा।
  • फ्री पॉवर चरण 5 नामक छवि
    5
    पिछला चरण में विकसित गिनती प्रणाली का उपयोग करके एक गिलास में "मुक्तहंड" डालो, फिर जांच करें कि आप कितनी सटीकता से तरल को जिगर में डालकर थे। इस तरह आप अपनी सटीकता की पुष्टि करें और यदि आप वांछित अल्कोहल की मात्रा में सक्षम हो गए हैं ज्यादातर लोग सटीक हैं
  • टिप्स

    • विभिन्न अल्कोहल और शराब के विभिन्न चिपचिपाहट और विशिष्ट वजन हैं। कुछ दूसरों की तुलना में अधिक तेज़ी से डाले वांछित मात्रा डालने के लिए समय की सही मात्रा को खोजने के लिए बोतलें का परीक्षण करें।
    • प्रत्येक बोतल डोजर अलग ढंग से काम करता है। इसलिए विभिन्न मॉडलों के साथ ट्रेन करें, या अपनी सभी बोतलों के लिए केवल एक प्रकार का उपयोग करें।
    • यदि आपके पास शराब की बोतल खाली नहीं है, तो उसे औषधि में रखकर काम करना है, चिंता न करें क्योंकि यह आवश्यक नहीं है। किसी भी कांच की बोतल के साथ की कोशिश करो
    • अधिकांश डिस्पेंसर्स को 750 मिलीलीटर बोतल फिट करने के लिए बनाया गया है और बड़े या छोटे बोतलों में फंस नहीं सकते हैं। जिन बोतलों का आप उपयोग करते हैं, उनके लिए जिन निधियों सही हैं, उन्हें खरीदें।
    • जब तक आप इस तकनीक से परिचित नहीं होते, तब तक बेहतर होता है कि आप 2 औंस जिगर (56 मिलीलीटर) को भरने के लिए 4 तक जुट जाएं। इस तरह आप राशि दो तक की गिनती को आधा करने के लिए, या 1 औंस (28 एमएल) `दोनों में से एक और गिनती` है, जो बहुत उपयोगी है जब विभिन्न आकार के मार्टिनी की तैयारी जोड़ने खुराक की वृद्धि करने के लिए सीख सकते हैं।
    • बेहतर खुराक एक सरल और निरंतर तरीके से डालने की अनुमति देता है लम्बी और धातु वाले आमतौर पर बेहतर होते हैं, हालांकि प्लास्टिक वाले कुछ बोतलों के लिए सस्ता और बेहतर अनुकूल होते हैं।
    • यदि आप आँख से "तरल" की सही मात्रा में डालने में सक्षम नहीं हैं, तो उपरोक्त निर्देशों के साथ प्रशिक्षण जारी रखें। सुनिश्चित करें कि प्रत्येक मात्रा के तरल के लिए उपयुक्त गणना प्रणाली स्थापित करें जिसे आप डालना चाहते हैं
    • (जैसे वरमाउथ मार्टिनी के रूप में) एक घटक के सिर्फ एक या दो बूँदें मशीन के खुले हिस्से पर एक उंगली या अंगूठे रखने जोड़ सकते हैं और मशीन की हवा प्रवेश छेद से शराब चला जाता है के लिए। प्लास्टिक की खुराक इस तकनीक के लिए आम तौर पर उत्कृष्ट होती हैं
    • मदिरा की कई बोतलों में एक प्लास्टिक सम्मिलन होता है जो औषधि का उपयोग नहीं करता है, हालांकि यह एक सहायक है जिसे हटाया जा सकता है। बर्मन, आमतौर पर, लीटर की तुलना में बोतलों का उपयोग नहीं करते हैं

    चेतावनी

    • यदि आप शराब का अभ्यास करते हैं, तो आगे बढ़ें और उनको पीना न करें! एक उच्च प्रतिशत शराब के साथ कॉकटेल के लिए लगभग एक घंटे की आवश्यकता होती है "प्रभाव डालें"। आप एथिल कोमा में जा सकते हैं यदि आप बहुत ज्यादा जल्दी पीते हैं
    • जब आप बोतल की गर्दन पर औषधि को ठीक कर लेते हैं, तो आपको इसे दबाकर खोलने के लिए मजबूर होना चाहिए। इस तरीके से आप यह सुनिश्चित कर लें कि इसे डाला और सील कर दिया गया है - हालांकि धातु के बजाय प्लास्टिक डोजर का उपयोग करना बेहतर है, क्योंकि वे तेज हो सकते हैं और चोट लग सकते हैं। चाहे आप किस औषधि का उपयोग करते हैं, इन कार्यों के दौरान हमेशा सतर्क रहें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जिगर विभिन्न आकारों के कप को मापने
    • शराब की बोतल
    • बोतलों के लिए डोजर
    • चश्मा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com