Waffles के लिए एक प्लेट का उपयोग कैसे करें

तो आप यहां आए क्योंकि आप वफ़ल पसंद करते हैं और आपको थोड़ी तेज़ `खाना बनाना पड़ता है हम आपकी वफ़ल प्लेट का उपयोग करने के लिए कुछ सुझाव और युक्तियां सीखेंगे।

सामग्री

कदम

एक वफ़ल निर्माता चरण 1 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
1
खाना पकाने के लिए बल्लेबाज तैयार करें आप मूल अवयवों से शुरू कर सकते हैं, लेकिन उन्हें सभी को मिश्रण करने में कुछ समय लगेगा और शायद यह और भी महंगा होगा। आप स्वाद के लिए दालचीनी निकालने, वेनिला या बादाम जोड़ सकते हैं। शायद कुछ मिर्च पाउडर अगर आपको अधिक नाश्ता चाहिए तो गरम. आम तौर पर मैं थोड़ा तेल जोड़ता हूं जिससे कि वेफल्स खस्ता, सुनहरा हो और प्लेट से अधिक आसानी से आ सकें।
  • एक वफ़ल निर्माता चरण 2 का उपयोग करें शीर्षक वाला छवि
    2
    वेफल्स के लिए थाली गरम करें एक बार सामग्री मिश्रित हो जाती है, यह समय थाली गर्मी का समय है। इसे एक सपाट सतह पर रखें जो इसे बहुत अधिक के आसपास स्लाइड नहीं करता है। सुनिश्चित करें कि यह सिंक या पानी से दूर है बल्लेबाज के बाहर आने के मामले में प्लेट के नीचे कुछ शोषक कागज या प्लेट रखो।
  • एक वफ़ल निर्माता चरण 3 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    गैर छड़ी सतह खरोंच मत करो खाना पकाने की सतह वफ़ल प्लेट के अंदर होती है, जो एक खोल खोल की तरह होती है। काली भाग एक गैर छड़ी टेफ्लॉन कोटिंग है, ताकि आप आसानी से वफ़ल हटा दें। यह महत्वपूर्ण है इस कोटिंग को छानने के लिए नहीं सावधान रहें, अन्यथा वेफल्स प्लेट पर चिपके रहेंगी और टेफ़लोन फ्लेक्स भोजन में खत्म हो सकता है और आपको बुरा महसूस कर सकता है (और एक अच्छा तरीके से नहीं)
  • एक वफ़ल निर्माता चरण 4 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    प्लेट चिकनाई भले ही यह छड़ी न हो, यह स्प्रे ऑयल के साथ चिकनाई करने के लिए एक अच्छा विचार है सिर्फ एक प्रकाश परत पर्याप्त होना चाहिए अब, शेल को बंद करें और प्लग डालें। यदि आपकी प्लेट में एक अंतर्निहित प्रकाश है, तो आप देखेंगे कि जब आप इसे प्लग इन करेंगे मॉडल के आधार पर थोड़ी देर बाद प्रकाश बंद हो जाएगा या चालू होगा। यह संकेत है कि प्लेट गर्म है और उपयोग करने के लिए तैयार है। ध्यान दें, खाना पकाने की सतह को अपने हाथों से या धातु के स्पूल को इकाई के पीछे स्पर्श न करें। वे गर्म हैं और आप जला सकते हैं।
  • एक वफ़ल निर्माता चरण 5 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    5



    बल्लेबाज डालो प्रकाश बंद हो जाने के बाद या बाद में, या कुछ मिनट बाद के बाद से आप प्लग इन हो गए हैं, तो वफ़ल प्लेट कवर खोलें। अपने मिश्रण का मिश्रण लें और धीरे-धीरे इसे बीच में डाल दें ताकि आधा खाना पकाने की सतह को कम या आप के पास रखा जा सके। सामग्री मिश्रण को अलग रखें और ढक्कन को बंद करें पक्षों से कुछ भाप निकलता है और आप बल्लेबाज में गैस के विस्तार के लिए थोड़ी बढ़ती ढक्कन को देखेंगे। जब आप कवर बंद करते हैं तो सूचक प्रकाश स्वत: चालू / बंद हो सकता है।
  • एक वफ़ल निर्माता चरण 6 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    वेफल्स तैयार होने तक प्रतीक्षा करें वे तब होंगे जब संकेतक प्रकाश फिर से चालू या बंद हो जाएगा यूनिट के किनारे पर नज़र रखें प्लेट पर बहुत ज्यादा बल्लेबाज पक्ष को दूर कर देगा, लेकिन यही कारण है कि आप ब्लोटिंग पेपर या प्लेट डालते हैं। यदि आपकी वफ़ल प्लेट में कोई संकेतक प्रकाश नहीं होता है, लेकिन आप वफ़ल की ओर से चिपके हुए देख सकते हैं, तब तक इंतजार करें जब तक कि बल्लेबाज़ी से बने केक को स्थिरता न हो। इसका मतलब यह है कि वेफल्स के ऊपर और नीचे स्वर्ण और हटाए जाने के लिए तैयार हैं।
  • एक वफ़ल निर्माता चरण 7 का प्रयोग करें शीर्षक वाला छवि
    7
    ढक्कन को ध्यान से खोलें और वफ़ल को देखो यदि यह बिल्कुल पका नहीं है, तो करीब और एक मिनट रुको। जब वफ़ल सुनहरा और कुरकुरा होता है, तो इसे धीरे से हटा दें, टेफ़लोन की सतह को खरोंचने की कोशिश न करें। प्लेट ढक्कन को बंद करें और प्लेट पर स्वादिष्ट वफ़ल डालें। इसे पीसकर सिरप के साथ नरम करें, अच्छाई का स्वाद लें। यदि आपके पास एक और बल्लेबाज है, तो इसे पकाना या पन्नी में इसे लपेटकर कल के लिए फ्रिज में डाल दिया। शायद आप सोच रहे हैं कि हम दूसरों को तैयार होने के लिए इंतजार किए बिना पहले वफ़ल क्यों खाएं क्योंकि आमतौर पर पहली बार वफ़ल ठंडा होता है जब दूसरा प्लेट को बंद होता है। तो बेहतर उन्हें तब तक खाएं जब तक कि वे संभवतः गर्म हों।
  • एक वफ़ल निर्माता चरण 8 का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    यह साफ करने का समय है! खाना पकाने के बाद, इसे अनप्लग करें और इकाई को ठंडा करने के लिए ढक्कन खोलें। आपके द्वारा बनाए गए वेफल्स का आनंद लें एक बार यूनिट ठंड हो गई है और आप पूर्ण हैं, एक चीर या शोषक कागज लें और टेफ़लोन की सतह को साफ करें, सुनिश्चित करें कि सभी पक्षों, शीर्ष और नीचे से गुजरने के लिए आपके अगले बैच में शेष बचे हुए रक्षकों को रोकने के लिए । अतिरिक्त बल्लेबाज के पक्षों को साफ करें, जो बाहर आ गया है और इकाई को दूर रखें।
  • एक वफ़ल निर्माता फाइनल का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    9
    समाप्त हो गया।
  • चेतावनी

    • टेफ़लोन को खरोंच न करें अगर खाया जाता है तो टेफ्लॉन पेज़जेटी आपको चोट पहुंचा सकता है
    • वेफल्स प्लेट की पाक की सतह गर्म हो जाएगी जब इसे जुड़ा होता है और इसके बाद डिस्कनेक्ट हो जाता है। इसे साफ करने से पहले इसे शांत करने दें
    • यूनिट के बाहरी हिस्सों पर हर धातु के तार से सावधानी बरतें। जब आप प्लग को कनेक्ट करते हैं तो वे खाना पकाने वाली सतह की तरह गर्म हो जाएंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com