फिलीपींस की यात्रा कैसे करें

फिलीपींस दुनिया का चौथा सबसे बड़ा एंग्लोफोन देश है। वे छोटे पैसे वाले लोगों के लिए एक उत्कृष्ट यात्रा गंतव्य हैं यदि आपके पास आर्थिक सीमाएं नहीं हैं, तो आप बहुत ही उचित मूल्य पर सबसे अच्छा कर सकते हैं। फिलीपींस कुछ देशों में से एक है, जो दुनिया भर से विदेशी पर्यटकों का स्वागत करता है, और इनमें से कुछ में से एक वीजा के बिना प्रवेश करना संभव है। यदि केवल 30 दिनों से अधिक रहने की आवश्यकता है तो केवल एक की आवश्यकता होगी

कदम

चित्र शीर्षक फिलीपींस चरण 1 पर जाएँ
1
कम सीजन के दौरान सस्ते टिकट खरीदें, मई से अक्टूबर तक आप भी जा सकते हैं और चार्टर उड़ानों के साथ वापस आ सकते हैं, आमतौर पर बहुत सस्ते
  • फिलीपींस स्टेप 2 पर जाएँ
    2
    होटल जल्दी बुक करें, क्योंकि सबसे अच्छी जगह अक्सर जल्दी भर जाती है आपको 30 से 45 यूरो के बीच एक अच्छा पेंशन खर्च मिल सकता है। ज्यादातर मामलों में, कमरों में एक निजी स्नानघर, केबल टीवी, एयर कंडीशनिंग और गर्म पानी होगा।
  • चित्र शीर्षक फिलीपींस चरण 3 पर जाएँ
    3
    जमीन से यात्रा करें क्योंकि यह वास्तव में सस्ता है एक बड़े शहर के माध्यम से एक सेब जैसे वातानुकूलित टैक्सी की लागत लगभग 2 यूरो है और हवाई अड्डों में आने के लिए अधिकांश मार्गों को थोड़ा अधिक लागत है। लगभग सभी हवाईअड्डा शहर के केंद्र के पास स्थित हैं।
  • फिलीपींस में जिप्नी, किसी प्रकार का पिकअप ट्रकों सबसे लोकप्रिय सार्वजनिक परिवहन हैं मार्गों में 6-7 पेसोस, 10 यूरो से कम की लागत वे रंगीन और मजेदार हैं जब उन्हें बारिश होने के अलावा, क्योंकि वे पानी एम्बेड करते हैं
    फिलीपींस स्टेप 3 बुलेट 1 पर जाएँ छवि का शीर्षक
  • फिलीपींस स्टेप 4 देखें शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि आप मनीला क्षेत्र का लंबी और लंबी दूरी पर एक किफायती और तेज रास्ते में दौरा करना चाहते हैं, तो एलआरटी (मनीला लाइट रेल ट्रांजिट सिस्टम) और मेट्रो मेट्रो ट्रांजिट सिस्टम (एमआरटी) का उपयोग करें। 10-15 पेसो (20-30 यूरो सेंट) और बहु-सवारी वाले टिकट, जो कि 100 और 200 पेसोस (2-2.5 यूरो) के बीच होता है।
  • फिलीपींस चरण 5 पर जाएँ
    5
    बाहर खाओ आपको इतालवी रेस्तरां और अंतरराष्ट्रीय व्यंजन मिलेंगे। पिज्जा हट से लेकर केंटुकी फ्राइड चिकन तक फास्ट फूड रेस्तरां भी मैकडॉनल्ड्स के लिए जोलीबी जैसे स्थानीय लोगों के लिए हैं अधिकांश अन्य देशों की तुलना में कीमतें कम हैं
  • फिलीपींस स्टेप 6 पर जाएँ
    6
    नाइटलाइफ़ का आनंद लें फिलीपींस को अक्सर एशियाई आप्रवासियों द्वारा एक शानदार नाइटलाइफ़ के साथ एक देश के रूप में जाना जाता है, और कीमतें बहुत ही आमंत्रित हैं।
  • फिलीपींस स्टेप 7 पर जाएँ चित्र शीर्षक वाली छवि
    7



    खरीदारी करना खरीदने के लिए स्थानीय शिल्प के विभिन्न टुकड़े हैं। साल के लिए मशहूर लुज़ोन के मुख्य द्वीप के उत्तर, बागुओ शहर में चांदी के हाथों का निर्माण मत भूलो। बागुओ, यहां आने वाले सबसे ठंडे स्थानों में से एक है, पहाड़ों में, "पाइंस के शहर" के रूप में भी जाना जाता है।
  • फिलीपींस स्टेप 8 पर क्लिक करें
    8
    युक्तियाँ छोड़ें मत युक्तियाँ एक अपवाद हैं, न कि नियम। यदि आप विशेष उपचार करना चाहते हैं, तो बुकिंग के बिना, तुरंत एक अच्छी टिप दें इस तरह, आप राजा की तरह व्यवहार करेंगे। फिलिपिनो "शौकत देस" के शौकीन चावला हैं
  • फिलीपींस स्टेप 9 पर जाएँ
    9
    खेल करना फिलीपींस में बहुत सारे गोल्फ हैं लेकिन अन्य मनोरंजन भी हैं जापानी पर्यटकों जापान से यहां उड़ते हैं, एक लक्जरी होटल में दो रात रहें, सप्ताहांत में गोल्फ के दो दौर खेलते हैं, एक चायदान और एक छात्रावास, एक अच्छा कमरा और कुछ अच्छा भोजन, सभी एक के लिए मैं जापान में गोल्फ खेलता हूँ
  • फिलीपींस स्टेप 10 पर जाएँ
    10
    सिनेमा पर जाएं पहली नजर में फिल्म के लिए एक टिकट 2.5 यूरो या इससे कम और अक्सर फिल्मों को यहां आने के पहले अन्य बड़े देशों की तुलना में (बस समय पर पहुंचने के बारे में सुनिश्चित करें, फ़िलिपिनो थियेटर केवल खड़े स्थानों के लिए जाना जाता है)।
  • फिलीपींस स्टेप 11 पर जाएँ
    11
    स्पा में जाओ देश के आसपास कई रिसॉर्ट और स्पा हैं: आप गर्म पानी के झरने में एक स्नान या ज्वालामुखी राख (पर्वत पिनाटुबु) पर आधारित खनिज उपचार या तापमान पर पानी के पूल के साथ लगुना के हॉट स्प्रिंग्स चुन सकते हैं। अलग।
  • फिलीपींस स्टेप 12 पर जाएँ
    12
    लोगों की सौहार्द का आनंद लें सभी की सबसे कीमती और कम से कम महंगी चीज फिलिपिनो की मुस्कुराहट है यह मुफ़्त है और हर जगह है फिलीपींस खुश हैं और आप भी खुश कर देंगे, वे शानदार मनोरंजन और सही मेहमान हैं। सबसे बड़ी अमेरिकी कंपनियों ने फिलिपिनोस को अपनी ग्राहक सेवा सौंप दी है।
  • टिप्स

    • यदि आप खरीदारी के बारे में भावुक हैं तो आप नहीं जा सकते एशिया के एस.एम. मॉल जो कि फिलीपींस में सबसे बड़ा शॉपिंग सेंटर है और फोर्ब्स पत्रिका के अनुसार उपयोगी रीटेल स्पेस के मामले में दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा केंद्र है।
    • यद्यपि आम तौर पर फिलीपींस बहुत स्वागत वाले लोग हैं, उनके पास झूठी मिथक है कि पश्चिमी पर्यटक अमीर हैं और किसी भी उत्पाद या सेवा के लिए आपको उच्च मूल्य प्राप्त करने का प्रयास करेंगे। **** यह एक तीसरी दुनिया देश है याद रखें तो अपनी आर्थिक संभावनाओं के बारे में अपनी बड़ाई न करें। डिस्काउंट या सौदेबाजी का अनुरोध करना ठीक है, लेकिन आपको हमेशा सामान्य ज्ञान का उपयोग करना चाहिए और यदि आप धोखा नहीं जाना चाहते तो बैंक नोट्स के पैरों को दिखाए जाने से बचें।
    • नाई या नाई के पास बहुत सुविधाजनक है एक बाल कटवाने में औसत 200 पासो (5 यूरो से कम) का खर्च होता है, सबसे महंगा 500 पासो (लगभग 9 यूरो) तक पहुंच सकता है।
    • अगर आप समुद्र तटों की यात्रा करने की सोच रहे हैं, बोराके द्वीप, यह द्वीप की तरह एक कम भीड़ भरे जगह का चयन करने के लिए सलाह दी जाती है पालावान जो, 2007 में, नेशनल ज्योग्राफिक पत्रिका द्वारा दक्षिणपूर्व एशिया में सर्वश्रेष्ठ द्वीप के रूप में चुना गया था, और दुनिया के लिए तेरहवें सर्वश्रेष्ठ समुद्र और भूमि के अविश्वसनीय परिदृश्य.
    • यदि आप समुद्र तट पर जाने का फैसला करते हैं, तो सैंडल, सुरक्षात्मक क्रीम, पैरासेल और धूप का चश्मा मत भूलो! और याद रखें कि यदि आप बोराके जाने के लिए चुनते हैं तो आपको अन्य कम प्रसिद्ध समुद्र तटों के विपरीत प्रवेश द्वार का भुगतान करना होगा।
    • अखबारों को सामान्य ज्ञान से पढ़ें संयुक्त राज्य अमेरिका और अन्य कई देशों में आतंकवाद की समस्या भी बदतर है फिलीपींस अक्सर नकारात्मक प्रकाश में प्रकट होता है, क्योंकि अखबार केवल बदसूरत, कभी भी सुंदर नहीं प्रकाशित करते हैं यह सुनिश्चित करने के लिए, वहां रहने वाले आप्रवासियों से संपर्क करें। वे आपको बताएंगे कि फिलीपींस दुनिया के सबसे सुरक्षित जगहों में से एक है।
    • सैंटो नीनो के बेसिलिका यह जगहों में से एक है यह देखने के लिए कि क्या आप स्टो के लिए समर्पित हैं। नीनो। बेसिलिका के अंदर एंटीक फर्नीचर का एक संग्रहालय है और चर्च के अलावा आप मैगेलन क्रॉस भी देख सकते हैं।

    चेतावनी

    • दवाओं का उपयोग न करें डॉक्टर द्वारा निर्धारित किसी भी दवा की अनुमति है लेकिन मारिजुआना के एक संयुक्त धूम्रपान को भयानक जेल में भयानक जेल में 12 साल तक दंडनीय है।
    • कृपया ध्यान दें कि 29 दिसंबर 2014 को, इतालवी राज्य ने फिलीपींस की यात्रा करने के इच्छुक यात्रियों के लिए एक नोटिस जारी किया: आप इसे सुरक्षित यात्रा वेबसाइट पर पा सकते हैं।
    • फिलीपींस अपने आतिथ्य के लिए जाना जाता है वे वाकई तरह और गर्म हैं कभी-कभी वे भी देखभाल कर रहे हैं और बहुत निजी सवाल पूछते हैं कि उनके पास "सही" है क्योंकि आप "उनकी सुरक्षा में" हैं उन्हें धीरे से चेतावनी दें: उन्हें बताएं कि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं और उन्हें अपने निजी जीवन का सम्मान करने के लिए कहें। यह फिर से नहीं होगा
    • अपनी चीजों को अप्राप्य छोड़ दें कुछ हिंसक अपराध हैं लेकिन शहरों में छोटे चोर और पिकपॉकेट हैं। हालांकि, वे बड़े शहरों के बाहर मौजूद नहीं हैं सबसे ऊपर, स्मार्टफोन और गहने चोरी कर रहे हैं।
    • शराब और सिगरेट दोनों वास्तव में सस्ती हैं और दिन में 24 घंटे एक दिन में 7 दिन बेचे जाते हैं। आमतौर पर फिलीपींस के पास शराब की समस्या नहीं होती है क्योंकि वे ज्यादातर विकसित देशों में करते हैं। महिलाओं ने हाल ही में पीने और धूम्रपान शुरू किया है और इन दोषों को आगे बढ़ाने के लिए एक महिला के लिए मज़बूत नहीं किया जाता है या बुद्धिमान नहीं माना जाता है पुरुषों के लिए, सभी की अनुमति है यहां यह इटली में नहीं है: यदि आप समानता की तलाश कर रहे हैं, मुक्ति स्त्रियों के लिए, किसी दूसरे देश में जाना बेहतर है। Filipinas, जब तक वे पेशेवर "मनोरंजन" कर रहे हैं, आप के साथ नशे में नहीं मिलेगा और एस्कॉर्ट्स भी शराब में दिलचस्पी नहीं है।
    • आपके साथ फिलिपिनो मित्र या टूर गाइड के लिए बेहतर है
    • सामान्य तौर पर, फ़िलिपिनो बल्कि संवेदनशील होते हैं और कुछ हद तक भावुक होते हैं हां, वे मैत्रीपूर्ण हैं लेकिन टिप्पणी करने से बचें जो बहुत कठोर और अम्लीय हैं वे कर सकते हैं बर्नहार्ड के लिए कर सकते हैं लाने के लिए पसंद करते हैं।
    • सेबू सिटी, बागुओ सिटी या टागेटे जैसे छोटे शहरों पर विचार करें मनीला बहुत बड़ी है, यह इस देश में आपकी शुरुआत के लिए आदर्श नहीं है। यह दुकान और सौदा करने के लिए एक शानदार जगह है, लेकिन यह एक यात्री के लिए थोड़ा सा है जो पहली बार यहां आता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • यहां कुछ महंगी चीजें हैं मूल के अपने देश में एक सस्ती मोबाइल फोन खरीदें, 80-85 यूरो से अधिक नहीं (लेकिन ऑनलाइन आप और भी अधिक फायदेमंद ऑफर प्राप्त कर सकते हैं)। सुनिश्चित करें कि यह जीएसएम (जीएसएम 900/1800 आवृत्तियों पर फिलीपींस की यात्रा है, तो आप इसे किसी भी मॉल में अनलॉक कर सकते हैं)। क्रेडिट खरीदना और सिम कार्ड प्राप्त करना बहुत आसान है, आप उन्हें लगभग सभी दुकानों में पा सकते हैं और यहां तक ​​कि कियॉस्क (साड़ी-साड़ी) उन्हें सड़क पर बेच देते हैं। पाठ संदेश की कीमत 2 यूरो से कम है, एक मिनट में लगभग 15 सेंट का कॉल करता है। अधिकांश लोग संदेश भेजते हैं
    • यदि आप समशीतोष्ण जलवायु से एक पर्यटक हैं, तो अपने धूप का चश्मा और छाता अपने साथ लें। गर्मी के मौसम के दौरान (मार्च के अंत से जून की शुरुआत तक), तापमान 33-38 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है उष्णकटिबंधीय सूर्य वास्तव में चकाचौंधा है फिलिपिनो धूप का चश्मा पहनते नहीं हैं, वे इसके लिए उपयोग किए जाते हैं, लेकिन वे छतरियों के साथ गर्मी से स्वयं का बचाव करते हैं। बरसात के मौसम के दौरान (मध्य जून से देर से नवंबर तक), छाता बहुत उपयोगी है। उष्णकटिबंधीय बारिश को बड़े काले भूरे बादल के रूप में वर्णित किया जा सकता है जो अचानक आकाश में दिखाई देता है और जो पानी की बड़ी बूंदों के साथ बौछार लेता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com