पेट्रोनास ट्विन टावर्स की यात्रा कैसे करें

यदि आप पेट्रोनास टावर्स, बधाई का दौरा करने में कामयाब रहे! आप उच्चतम दुनिया स्काईब्रिज पर कामयाब रहे! निश्चित रूप से आप इसे पसंद करेंगे यदि इनके बजाय आप उन लोगों में से एक हैं जो अभी तक इन तक पहुंचने में सफल नहीं हुए हैं तो इन युक्तियों को पढ़ना जारी रखें।

कदम

पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 5 पर जाएँ शीर्षक वाली छवि
1
मुफ्त टिकट प्राप्त करें स्काईब्रिज टिकट कार्यालय में सुबह सुबह 8:30 बजे शुरू होने से पहले मौजूद है। शुरुआती समय में लाइन पहले से ही लाभ प्राप्त होगी, बेहतर होगा तो जितनी जल्दी हो सके टिकट कार्यालय तक पहुंचें - ऐसे लोग हैं जो सुबह 6:00 बजे से पहले ही मिलते हैं। आमतौर पर 9:30 पर स्काईब्रीज तक पहुंच के लिए टिकट पहले से ही बिक चुके हैं।
  • पेट्रोनस ट्विन टावर्स चरण 6 पर जाएँ शीर्षक वाली छवि
    2
    समय सारिणी को जानें पेट्रोनास टॉवर्स स्काईब्रिज सोमवार और राष्ट्रीय छुट्टियों को छोड़कर, 9 से 3 बजे तक खुलता है। प्रवेश टिकट में एक अच्छी तरह से परिभाषित प्रवेश समय है और दैनिक जारी किए जाते हैं। टिकट को किसी भी तरह से बुक नहीं किया जा सकता है, टिकट केवल दैनिक आधार पर जारी किए जाते हैं।
  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 7 पर जाएं शीर्षक वाली छवि
    3
    समय अंतराल प्रणाली के बारे में जानें टिकट को अच्छी तरह से परिभाषित प्रविष्टि समय के साथ जारी किया जाता है, क्योंकि यात्रा के लिए केवल 15 मिनट का अंतर होता है, और प्रत्येक यात्रा के लिए अधिकतम 20 लोगों की अनुमति होती है। एक बार जब आप अपनी टिकट प्राप्त कर लें, तो आपको अपनी यात्रा के समय से 15 मिनट पहले इसे पुन: पुष्टि करना होगा। यदि आप जल्दी टिकट कार्यालय आते हैं, तो आप स्काईब्रिज तक पहुंचने का समय चुन सकते हैं। फिर आप प्रतीक्षा क्षेत्र, पेट्रोनास स्काईब्रिज गैलरी के अंदर अपनी बारी की प्रतीक्षा कर सकते हैं, जो पहले से ही एक आकर्षण है: अंदर आप गगनचुंबी इमारतों पर एक दिलचस्प प्रदर्शनी पा सकते हैं। साथ ही, आप एक वास्तविक प्रदर्शन देखेंगे कि जब बिजली एक गगनचुंबी इमारत पर हमला करता है तो क्या होता है लेसर सेंसर भी हैं जो आपकी ऊंचाई की तुलना पेट्रोनास की तुलना में करेंगे।
  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 8 पर जाएँ शीर्षक वाला छवि
    4
    3 डी शो देखें पेट्रोनास गैलरी देखने के बाद आप एक 3 डी ऑडिटोरियम तक पहुंच सकेंगे। आप पेट्रोनास टावर्स के निर्माण चरणों पर 3 डी चश्मा पहन कर प्रक्षेपण देख सकते हैं।
  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 9 पर जाएँ शीर्षक वाली छवि
    5
    चेक पास करें उस बिंदु पर आपको स्काईब्रिज तक पहुंचने से पहले सुरक्षा जांच के माध्यम से जाना होगा। संरचना के अंदर एक गाइड आगंतुकों को टॉवर के बारे में कई विवरण दिखाएगा और पर्यटकों के सभी प्रश्नों और जिज्ञासाओं का उत्तर देने के लिए उपलब्ध होगा। यह चरण लगभग 10 मिनट तक रहता है। यदि आप मजबूत हवा के एक दिन टॉवर पर जाएं तो आप ऊंची मंजिलों के दोलन को देखेंगे, जो कभी-कभी 30 सेंटीमीटर तक पहुंचते हैं।
  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 10 पर क्लिक करें
    6



    एक शॉर्टकट लें अगर आपने स्काईब्रिज का दौरा करने का फैसला किया है लेकिन कतार से बचने के लिए आप किसी से छेड़छाड़ कर सकते हैं और उन्हें आप के लिए ऐसा करने के लिए कह सकते हैं - आप एक टैक्सी ड्राइवर से पूछने की कोशिश कर सकते हैं प्रत्येक व्यक्ति अधिकतम 5 टिकट प्राप्त कर सकता है।
  • स्काईब्रिज की यात्रा के लिए रहस्य

    पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 11 पर जाएं
    1
    गुप्त रखें आप दोपहर को 3:00 या 4:00 के आसपास काउंटर पर मौके से पेश कर सकते हैं (अर्थात उस समय कोई और टिकट उपलब्ध नहीं होगा) और अपनी किस्मत का प्रयास करें किसी बहाने के लिए आपको बहस करने के लिए आप बहाना बनाने की कोशिश कर सकते हैं। चूंकि टिकट मुफ़्त हैं, बहुत से लोग उन्हें पाने के लिए तैयार होते हैं, लेकिन वे प्रवेश के समय में दिखाई नहीं देते हैं। अगर आप सुनते हैं, और रद्दीकरण के कारण कुछ मुफ्त सीटों को खोजने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हैं, तो आप सुबह सुबह जल्दी उठने के बिना अंदर पहुंच पाएंगे।
  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 12 पर जाएँ शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने अवसरों को बढ़ाएं कुछ लोग दूसरों की तुलना में अधिक उपलब्ध हैं और अपने आप को लोगों के समूह में शामिल न करें, अकेले जाएं (या अधिकतर जोड़े में) ताकि आप अपने इरादे में सफल होने के लिए अधिक संभावनाएं पा सकें। यदि आप नहीं कर सकते, चिंता न करें, आप एक और दिन की कोशिश कर सकते हैं, और एक और घंटे।
  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 13 पर जाएँ शीर्षक वाली छवि
    3
    विकल्पों को जानें आप केएल टॉवर पर भी जा सकते हैं। आप कुआलालंपुर के बेहतर दृश्य का आनंद लेंगे और केवल दुर्लभ ही आप मुठभेड़ करेंगे क्योंकि यह बहुत कम अक्सर जगह है। इसका प्रवेश मुक्त नहीं है और आपको वहां जाने के लिए टैक्सी की आवश्यकता होगी। यदि आप एक टहलने की कोशिश करना चाहते हैं, तो आप कोशिश कर सकते हैं, लेकिन पेट्रोनास से लगभग 30-40 मिनट लगते हैं।
  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 14 पर जाएँ शीर्षक वाली छवि
    4
    याद रखें कि एक और तरीका है फ्रांसीसी स्पाइडरमैन एलेन रॉबर्ट ने टावरों पर चढ़ने के लिए एक अन्य विधि (लेकिन अनुशंसित) नहीं है 20 मार्च, 1 99 7 को, फ्रांसीसी स्पाइडर मैन ने अपने हाथों से पेट्रोनास टावरों पर चढ़ने की कोशिश की और बिना किसी सुरक्षा के उपकरण स्थानीय पुलिस ने उसे 60 वीं मंजिल पर रोक दिया (आकाश की चोटी 41 पर है) खुद रॉबर्ट ने दस साल बाद फिर से इस कार्य का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने उसी स्तर पर रोक दिया।
  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 15 पर जाएँ शीर्षक वाली छवि
    5
    सूचित करें। स्थानीय समाचार पत्र में अधिक जानकारी प्राप्त करें "द स्टार"।
  • पेट्रोनास ट्विन टावर्स चरण 16 पर जाएँ छवि शीर्षक
    6
    समूह में जाओ 120 से अधिक छात्रों के स्कूल समूहों के लिए यह यात्रा के लिए विशेष स्वीकृति प्राप्त करने के लिए सलाह दी जाती है। यह अनुमति लाइन में खड़े होने के बिना प्रवेश की गारंटी के लिए पर्याप्त होगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com