बिल्ली लीटर को दूषित करने के लिए एक प्याज का उपयोग कैसे करें

बिल्लियों अद्भुत जानवर हैं, लेकिन उनकी कूड़े की बदबू खराब है अक्सर, यदि आप सुगंधित बिस्तर का उपयोग करते हैं, तो आप समस्या बिगड़ते जोखिम लेते हैं, क्योंकि वे अजीब इत्र के साथ बदबू आ रही हैं। हालांकि, आप एक प्याज का उपयोग करके आग से आग से लड़ सकते हैं। यह खूबसूरती से काम करता है, यह सस्ता है और आदत में बदलाव शामिल नहीं करता है।

कदम

एक बिल्ली का कूदान बॉक्स कदम 1 के लिए एक प्याज का उपयोग करें शीर्षक छवि
1
एक प्याज खरीदें गुणवत्ता कोई फर्क नहीं पड़ता (चाहे लाल या पीले)। हालांकि, चूंकि ज्यादातर मामलों में लाल रंग अधिक महंगे होते हैं, इसलिए पीले रंग की एक खरीदना बेहतर हो सकता है।
  • एक बिल्ली लीटर बॉक्स चरण 2 को दूषित करने के लिए प्याज का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    काटें प्याज़ आधा में एक चाकू का प्रयोग करें और इसे दो हिस्सों के लिए केंद्र में काट लें। यदि आप चाहें, तो आप इसे छील की बाहरी परतों को बाहर आने से रोकने के लिए प्रक्रिया के अंत में एक गड़बड़ बना सकते हैं।
  • एक बिल्ली का कूदान बॉक्स चरण 3 को नष्ट करने के लिए प्याज का प्रयोग करें शीर्षक वाला चित्र



    3
    प्याज को काटने के तुरंत बाद कूड़े के पास एक जगह में दो हिस्सों को छुपाएं। इस तरह से आप मूत्र की गंध का सामना करेंगे, क्योंकि वही धुएं जो जब आप प्याज काटते हैं तो हवा में जीवाणुओं को मारने से मूत्र की बुरी गंध जारी होती है।
  • कैट का उपयोग करें एक बिल्ली लीटर बॉक्स Deodorize चरण 4
    4
    प्याज निकालें जब आपको लगता है कि खराब गंध गायब हो गया है या इसे बदल दिया है अगर यह अभी भी बनी रहती है
  • टिप्स

    • यदि यह विधि काम नहीं करती है, तो उस बिंदु के पास एक गिलास बेकिंग सोडा डालकर, जहां खराब गंध आती है, आपको एक समान परिणाम प्राप्त करना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर यह प्रभावी है, तो यह केवल छोटे वातावरण में ही काम करता है, खुले स्थान के बजाय।
    • चिंता न करें, आप रोने के जोखिम के बिना भी कमरे में प्रवेश कर सकते हैं। पहली कटौती के बाद, प्याज इसकी पदार्थों को केवल छोटी मात्रा में रिलीज़ करता है कुछ समय बाद भी आप उन्हें नहीं सुनेंगे।

    चेतावनी

    • प्याज बिल्लियों के लिए विषाक्त है, इसलिए बहुत सावधान रहें कि बिल्ली इसे निगलना नहीं है!
    • एक चाकू से प्याज काटने के दौरान सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com