कुत्ते पर पिस्सू और त्वचा उपचार के लिए नारियल तेल का उपयोग कैसे करें

नारियल के तेल का इस्तेमाल बाजार पर क्लासिक पिस्सू उत्पादों की तुलना में बहुत कुछ बचाता है, और आपके कुत्ते को कम स्वास्थ्य जोखिमों की ओर जाता है।

सामग्री

कदम

छवि का शीर्षक नाम के लिए नारियल तेल का उपयोग करें; कुत्तों पर त्वचा उपचार चरण 1
1
एक शीत दबाया अतिरिक्त वर्जिन नारियल तेल खोजें इस तेल में लिनोलिक एसिड होता है, जो कि मारता है और फ्लीस दूर रखता है। आप इसे एक सुपरमार्केट में उपलब्ध करा सकते हैं, फार्मेसियों में, हर्बल दवा में, जैविक या जातीय दुकानों में और इंटरनेट पर।
  • छवि का शीर्षक नाम के लिए नारियल तेल का उपयोग करें; कुत्तों पर त्वचा उपचार चरण 2
    2
    एक समय में एक चमचा के आसपास ले लो यदि नारियल का तेल गर्म वातावरण या कमरे में संग्रहीत है, तो यह तरल और पारदर्शी होगा। अगर तेल को कूलर वातावरण में रखा जाता है, तो यह सफेद हो जाएगा और चिकना जैसे दिखेंगे।
  • छवि का शीर्षक नाम के लिए नारियल तेल का उपयोग करें; कुत्तों पर त्वचा उपचार चरण 3
    3
    थोड़ी सी लो और अपने हाथों में इसे रगड़ो, अगर यह सफेद और चमड़ी के समान है तो इसे अधिक तेल निरंतरता दें। यदि, अन्यथा, यह पहले से ही एक तरल अवस्था में था, तो एक छोटे से कंटेनर में थोड़ी सी राशि डाल दीजिए और फिर अपनी उंगलियों के साथ एक समय में थोड़ा ऊपर उठाओ।
  • छवि का शीर्षक नाम के लिए नारियल तेल का उपयोग करें; कुत्तों पर त्वचा उपचार चरण 4
    4



    बालों में या कुत्ते की त्वचा पर इसे छिड़कें, जहां यह पिचर दिखाता है, शुष्क त्वचा की त्वचा, खुजली के कारण उत्तेजनाएं, या गंजा पैच तेल, वास्तव में, "तेल का" और लगभग अस्थिर है, जितना भी हो उतना प्रयास करें जितना आप इसे बाल में प्राप्त कर सकते हैं और इसे कुत्ते की त्वचा पर अच्छी तरह से लागू कर सकते हैं। फ्लीज़ 5 मिनट के भीतर मर जाएगा।
  • छवि का शीर्षक नाम के लिए नारियल तेल का उपयोग करें; कुत्तों पर त्वचा उपचार चरण 5
    5
    अपने हाथों से कुछ और लो और इसे सतह के बाल पर और आपके पेट पर भी लागू करें।
  • छवि का शीर्षक नाम के लिए नारियल तेल का उपयोग करें; कुत्तों पर त्वचा उपचार चरण 6
    6
    एक स्वेटर के साथ कुत्ते को कवर करें और इसे पूरे दिन या सारी रात के लिए रखने के लिए तेल का काम करने के लिए और कुत्ते को मारने और इसे हटाने से। नारियल तेल स्वादिष्ट है, और कुत्ते आकर्षित किया जाएगा: आप सहज महसूस कर सकते हैं, क्योंकि भले ही किया जाता, नारियल तेल पूरी तरह से सुरक्षित है, पारंपरिक पिस्सू बाजार के विपरीत है।
  • छवि का शीर्षक नाम के लिए नारियल तेल का उपयोग करें; कुत्तों पर त्वचा उपचार चरण 7
    7
    यह दैनिक लागू करें, या कई बार एक हफ्ते, जब तक आप जानते हैं कि यह पूरी तरह से पिस्सू उन्मूलन और पुनरावृत्ति को रोकने के लेता है, और / या जब तक अपने कुत्ते की त्वचा एक सामान्य रंग को वापस नहीं किया जाएगा, और शायद बाल वापस बढ़ने नहीं होंगे।
  • टिप्स

    • हाथ में जार या दो नारियल तेल रखें यदि आपके जानवरों में पिस्सू या संवेदनशील त्वचा होती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com