कैसे अपने मुर्गियों से बात करने के लिए

क्या आप अपने पिछवाड़े मुर्गियों के शौकीन हैं और क्या आप उनके साथ संवाद करने में सक्षम होना चाहते हैं? यह अविश्वसनीय रूप से सरल है और आप एक दिन में सीख सकते हैं! इस के अधिकांश "भाषा" यह आपके जानवरों को सुनने और देखकर बस सीखा जा सकता है।

कदम

टोट टू आपकी चचेर्ज़ चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
ध्यान से सुनो और देखो कि आपके मुर्गियां क्या कर रहे हैं जब वे एक निश्चित ध्वनि बनाते हैं।
  • टोट टू कंटेंट्स स्टेप 2 नामक छवि
    2
    जब वह उनके साथ होती है तो एक मां मुर्गी अपनी लड़कियों के लिए सहज रूप से कुछ पंक्तियां बनाती है ऐसा लगता है जैसे वह कह रहे थे: "यहाँ आओ, मुझे कुछ खाने, खरोंच करना, या इसके साथ खेलना था।" यह एक सामान्य मुर्गी की तरह ध्वनि का उत्सर्जन करता है, लेकिन बहुत स्पष्ट अंतर के साथ। उसका एक होगा "क्राक क्राक," कुछ स्पैनिश लहजे के समान आर के रोलिंग के साथ। साथ ही रोस्टर्स अक्सर इस ध्वनि को एक ही कारण के रूप में मां के मुंह के कारण ही छोड़ देते हैं: "अरे, मुझे कुछ खाना मिला, आओ और खाओ" आप इसे तब कर सकते हैं जब आप उन्हें कुछ बचा या कुछ खाने के लिए देना चाहते हैं या यदि आपको उन्हें ऑर्डर करने के लिए कॉल करना पड़ता है क्योंकि आपने आस-पास एक लोमड़ी को देखा था।
  • टोट टू आपकी चिकन चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि आप अपने मुर्गियों से दूर हैं, तो आप उनसे संपर्क करते समय उनसे संपर्क करने का एक तरीका सीख सकते हैं। आप खाना खाने के बजाय एक समान तरीके से चिपक कर सकते हैं, बस कहते हैं, "ChickchickchickchickCHICKIES!" आमतौर पर, यह कविता करते समय उच्च टोन का इस्तेमाल करना बेहतर होता है।
  • टोट टू आपकी चिकन चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4



    तुम भी उनके जैसे गा सकते हो यह एक तरह दिखता है: " क्रेता क्रैक क्रॉ" उनके लिए गायन मुर्गी की किसी भी प्रकार की आवाज हो सकती है, बस आवाज के एक कम और शांत टोन का उत्सर्जन करता है
  • टॉक टू कंटेंट्स फोरम
    5
    मुर्गियां खतरों की चेतावनी के लिए आवाज़ भी करती हैं। संभवतः उन्हें अनुकरण करना असंभव है, लेकिन यदि आप ध्यान से सुनते हैं तो आप उन्हें पहचान सकते हैं और उन्हें किसी भी परेशानी से बचाने के लिए तत्काल हस्तक्षेप कर सकते हैं। कभी-कभी हालांकि इन ध्वनियों को अनुकरण किया जा सकता है। वे उपयोगी होते हैं, भले ही आपको यह जांचना पड़े, कि लड़कियां खा सकते हैं।
  • टॉक टू कंटिया कंटेंट शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    चिकन सीखने में सक्षम होते हैं और, यदि आप किसी कार्य के लिए एक विशिष्ट ध्वनि का लगातार उपयोग करते हैं (उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "बचा हुआ!" जब आप भोजन लाते हैं), वे धीरे से जवाब देंगे।
  • टिप्स

    • अपने मुर्गियों के साथ बैठो, उनके साथ समय व्यतीत करें, उनकी नकल करें और उनकी प्रतिक्रियाओं का पालन करें।
    • हवा (एक सीटी भोंपू के समान ध्वनि) और जमीन (जो की तरह लगता है से खतरा: मुर्गियों अलार्म कई अलग अलग कारणों के लिए लगता है, लेकिन दो चेतावनी कॉल कुछ कर रहे हैं फेंकना "क्लक-क्लक क्लक-क्लक क्लक पकड़ा हुआ था ")। अपने मुर्गियों की बातों को समझने के लिए इन ध्वनियों को कैसे पहचानना सीखना बहुत उपयोगी हो सकता है मुर्गियों ने इन कॉलों को उन चीजों को इंगित करने का भी उत्सर्जित किया है, जो वे पूरे समूह को सतर्क करने के लिए पहचान नहीं पा रहे हैं।
    • ये जानवर शरीर भाषा का बहुत ज्यादा उपयोग करते हैं! उनकी पूंछ और गर्दन के पंख की स्थिति अक्सर सुरक्षा दिखाने के लिए होती है
    • एक पक्षी की सबसे अच्छी इंद्रियां दृष्टि और सुनवाई होती हैं। जब आप उनसे इटालियन में भी बात करते हैं तो आपकी मुर्गियों की सराहना होगी
    • अगर आपकी उपस्थिति के लिए मुर्गियों का बहुत इस्तेमाल होता है तो आप उन्हें कुछ गुर सिख सकते हैं! उदाहरण के लिए आप अपने हाथों पर उड़ने के लिए roosters (और केवल उन) को सिखा सकते हैं और आदेश पर गा सकते हैं।
    • कभी-कभी आप कष्टप्रद ग्रन्ट्स के साथ मिश्रित डरावने चिकन की रोता सुन सकते हैं। उनके साथ कुछ समय बिताए जाने के बाद, आप दोनों प्रकार की कविता के बीच के अंतर को समझ सकेंगे।
    • यदि आप अपनी लड़कियों को शुरुआती उम्र से प्रशिक्षित करना चाहते हैं तो पता है कि वे आपकी बात नहीं सुन सकते हैं, इसलिए अधीर मत बनो!

    चेतावनी

    • व्यापक राय के बावजूद चिकन बेवकूफ जानवर नहीं हैं वे बुद्धिमान, उत्सुक और सामाजिक जानवर हैं पदानुक्रमित पैमाने से पता चलता है कि वे काफी बुद्धिमान हैं ताकि एक उन्नत समाज बन सकें। लेकिन भले ही वे चतुर हों, वे हमेशा यह नहीं समझते हैं कि जब आप बात करने की कोशिश करते हैं तो क्या मतलब है। हर "क्लक्क" का मतलब बहुत सी चीजों की एक किस्म है
    • यदि आपके पास मुर्गा है और उसके बदले अन्य मुर्गियां खिलाती हैं, तो वह आप पर हमला कर सकता है और आप पर हमला कर सकता है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • गायन रस्सियों, धैर्य और पिछवाड़े मुर्गियां
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com