कैट यूरीनी से बचने के तरीके

अगर आपको लगता है कि बिल्ली हमेशा लीटर का उपयोग करती है ... आपके पास कभी एक बिल्ली नहीं थी प्रत्येक बिल्ली जो इसे ठीक तरह से भी जब घर एक युद्ध है का उपयोग करता है के लिए, वहाँ एक और एक है जो सुंदर ताजा और सुगंधित कूड़े आप उसके लिए तैयार किया है के बजाय नई चमड़े के सोफे पसंद है।

कदम

भाग 1

बिल्ली की प्रेरणा को समझना
अपने बिल्ली को पेट में पेश करने वाला शीर्षक, जहां यह होना चाहिए`t Step 1
1
यह पता लगाने की कोशिश करें कि वह अपने टेप से बचने के लिए बिल्ली को धक्का दे। बिल्लियां परिवर्तनों को पसंद नहीं करती हैं या परेशान नहीं करतीं कूड़े को ले जाएं, उस जगह के प्रकाश या चुप्पी के प्रकार या यहां तक ​​कि स्तर को बदल दें, जहां यह है, आदि। वे इसे परेशान करने में मदद कर सकते हैं एक अन्य कारण यह है कि बिल्ली को खुद कहीं और खाली करने की ओर जाता है डर है बॉक्स की नियमित सफाई की कमी घर में कहीं और जरूरतों को बनाने के लिए एक प्रोत्साहन है: बिल्लियाँ उबाऊ हैं और `गंदे बाथरूम` को पसंद नहीं है - लेकिन आपको कौन पसंद है? अंत में, अधिक कूड़े की उपस्थिति बिल्ली को भ्रमित कर सकती है और उसे कहीं और खाली करने के लिए प्रोत्साहित कर सकती है।

भाग 2

बॉक्स को अधिक आकर्षक बनाएं
अपने बिल्ली को पेट में पेश करने वाला शीर्षक, जहां यह होना चाहिए`t Step 2
1
कूड़े को नियमित रूप से बदलें। इसे साफ रखें इसका अर्थ यह हर दिन सफाई करना है। यदि आप एक दिन छोड़ते हैं तो आप बिल्ली को बाथरूम बदलते हैं।
  • अपने बिल्ली को पेट में पेश करने वाला शीर्षक, जहां यह होना चाहिए`t Step 3
    2
    यदि आपको ऐसा करना है, तो डिग्री से कैसेट को बदलें यदि आप कूड़े की सामग्री को बदलते हैं, तो इसे धीरे-धीरे करते हैं, पुराने हिस्से के साथ एक बार फिर से मिश्रण करते हैं और प्रत्येक बदलाव के साथ धीरे-धीरे नए एक को बढ़ाते हैं। बिल्ली नई ढलान के लिए इस्तेमाल करने में सक्षम हो जाएगी और खुद को कहीं और खाली करने के लिए कम इच्छुक हो जाएगा।
  • अपने बिल्ली को पेट में पेश करने वाला शीर्षक, जहां यह होना चाहिए`t Step 4
    3
    परेशानी के हर स्रोत को समाप्त कर देता है यदि बिल्ली को जोर से आवाज़ या रोशनी से बमबारी होती है, तो इस आशय को कम करने की कोशिश या कूड़े को स्थानांतरित करने की कोशिश करें, जहां यह नहीं है। बिल्लियों को शांति में बाथरूम का उपयोग करना पसंद है और इन विकर्षण उन्हें बंद कर सकते हैं। एक और समस्या दूसरे जानवर हो सकती है, जैसे कि पुरानी दबंग वाली बिल्ली, भौंकने वाले कुत्ते का पिल्ला, एक पशु चकरा देनेवाला आदि। विशेष रूप से कुत्तों को उस क्षेत्र तक पहुंच नहीं होनी चाहिए जहां बिल्ली बिखर जाती है, जब तक कि आपके पास गणितीय निश्चय नहीं हो कि दोनों सही समझौते में हैं
  • अपने बिल्ली को पेट में पेश करने वाला शीर्षक, जहां यह होना चाहिए`t Step 5
    4
    अकेले बिल्ली छोड़ दो उसे परेशान मत करो अगर वह कैसेट का उपयोग कर रहा है इसमें जिज्ञासु और बच्चों को भी शामिल करना शामिल है जो बहुत शोर कर सकते हैं, पूंछ को खींच कर या चिल्लाने के पीछे कूद कर सकते हैं। इन सभी उदाहरण बिल्ली के लिए तनाव के स्रोत हैं, यह उल्लेख नहीं कि यह बच्चों को लिटिर बॉक्स के पास खेलने के लिए स्वच्छ नहीं है। छोटे लोगों को बताएं कि बिल्ली को हर किसी की तरह स्थान और गोपनीयता की आवश्यकता होती है। अगर बॉक्स खुले है और आपके पास छोटे बिल्ली के बच्चे हैं, तो एक कंबल पाएं ताकि ढेरका कहीं भी फैल न जाए।
  • अपने बिल्ली को पेट में पेश करने वाला शीर्षक, जहां यह होना चाहिए`t Step 8
    5
    उचित कैसेट खरीदें अधिक बिल्लियों और अधिक कूड़े के समान। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो आप समस्या को ट्रिगर करेंगे क्योंकि बिल्लियों बोरिंग प्राणियों हैं और किसी कैसेट का उपयोग करने की सराहना नहीं करते हैं जो पहले से उपयोग हो चुका है। एक बिल्ली के लिए एक बॉक्स और एक अतिरिक्त समाधान है अगर आपके पास अधिक बिल्लियों हैं



  • अपने बिल्ली को पेट में पेश करने वाला शीर्षक, जहां यह होना चाहिए`t Step 9
    6
    एक आंतरिक / बाहरी स्नान दिनचर्या को प्रोत्साहित करें यदि आपकी बिल्ली भी बाहर है, तो उसे बाहरी जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित करें एक बार जब बिल्ली बाहर अधिक समय बिताती है, तो वह उसके लिए स्वाभाविक हो जाएगा क्योंकि वह प्रकृति की शांति (कम से कम इसलिए माना जाता है) को प्लास्टिक बॉक्स को पसंद करेंगे। किसी भी स्थिति में, कूड़े को घर में रखो, जब वर्षा होती है, यह बर्फ गिरता है, ठंडा होता है, आदि। और सुनिश्चित करें कि यह साफ है इस प्रकार आप अपने घर खाली करने की आदत को कम कर देंगे, ऐसे मामलों में जहां बिल्लियों बीमार हो या पुराने हो।
  • अपने बिल्ली को पेट में पेश करने वाला शीर्षक, जहां यह होना चाहिए`t Step 10
    7
    क्या बिल्ली के लिए आकर्षक हो सकता है निकालें अखबारों के ढेर दूर रखो, कपड़े के ढेर और अन्य वस्तुओं को ढेर कर दिया। विशेष रूप से बिल्ली के बच्चे उन्हें बहुत आकर्षित होंगे उन क्षेत्रों को ब्लॉक करें, जो अंधेरे और शांतिपूर्ण कोनों में छिपाने के लिए एक निश्चित आकर्षण को लागू कर सकते हैं। देखने के लिए एक अन्य चीज पौधों है यदि मलबे या फूलदान के चारों ओर अन्य वस्तुएँ हैं, तो बिल्ली का प्रलोभन हो सकता है
  • भाग 3

    डिस्कवर क्या बिल्ली विकार
    अपने बिल्ली को पेट में पेश करने वाला शीर्षक, जहां यह होना चाहिए`t Step 6
    1
    आयु की समस्याएं बिल्ली के बच्चे और वृद्धों को कूड़े के बक्से से चिपकने में अधिक समस्या हो सकती है। बिल्ली के बच्चे कूड़े के लिए कुछ वस्तुओं का आदान-प्रदान कर सकते हैं या बाथरूम के रूप में उपयोग करने के लिए अन्य सामग्रियों को खोज सकते हैं, जैसे कि समाचार पत्रों के पहाड़ों या लपेटन वाले पेपर। पुरानी बिल्लियों को बस समय पर बॉक्स में नहीं मिल सकता है। दोनों ही मामलों में इसका जवाब है कि कूड़े को पास रखने के लिए जहां बिल्ली सबसे अधिक सक्रिय है। यदि आपके पास एक बड़ा घर है, तो आसपास अधिक नल रखें।
  • अपने बिल्ली को पेट में पेश करने वाला शीर्षक, जहां यह होना चाहिए`t Step 7
    2
    मुद्दे भोजन. आहार में बदलाव से दस्त और अन्य आंतों की समस्याएं हो सकती हैं, जो कैसेट से अलग जगह का उपयोग करने के लिए बिल्ली को धक्का दे सकती हैं। हमेशा के लिए नए खाद्य पदार्थों का परिचय धीरे-धीरे करने के लिए बिल्ली समय देने के लिए इस्तेमाल किया।
  • टिप्स

    • जब आप कैसेट को छूते हैं और दस्त डालते हैं तो दस्ताने पहनें।
    • तेल निकालने के लिए नारंगी छील को दबाएं। इसे सिरका और थोड़ी सी पानी से मिलाएं। हर चीज को छिड़क जहां बिल्ली का पेशाब होता है, गंध उसे फिर से शुरू करने से रोकती है।
    • यदि आपका बिल्ली भी बाहर है तो एक बिल्ली फ्लैप स्थापित करें तो आप ज़रूरत से बाहर निकल सकते हैं
    • चरम धैर्य वाले कुछ लोग बिल्ली को शौचालय का इस्तेमाल सिखाते हैं। यह विकल्प तुम्हारा है, लेकिन यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता को हल नहीं करेगा कि बिल्ली परेशान नहीं हुई है, यह जब भी इसकी आवश्यकता होती है तब शौचालय तक डर नहीं पड़ता है या उसके पास पहुंच नहीं है। सुनिश्चित करें कि बिल्ली इस व्यवस्था को फिट बैठती है।

    चेतावनी

    • शारीरिक समस्याओं के साथ बच्चों और यहां तक ​​कि वयस्कों के साथ, दुर्घटनाएं होती हैं। कुत्तों और बुजुर्गों में अपने नाक को मल में रगड़ना नहीं होता है या जब वे बॉक्स से बाहर निकलते हैं तो उन्हें समाचार पत्र से मारना पड़ता है। वे जो प्राकृतिक और जहां तक ​​चिंतित हैं, वे करते हैं, वे इसे सावधानी से करते हैं: सुनिश्चित करें कि आपकी प्रतिक्रिया पर्याप्त है और याद रखें जब आप अपना जीवन किसी जानवर से साझा करने का निर्णय लेते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कूड़े के लिए बॉक्स (कंबल उत्कृष्ट हैं), एक बिल्ली के लिए
    • गुणवत्ता का संचलन
    • चम्मच
    • डिस्पोजेबल दस्ताने
    • बैग को ढेर फेंकने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com