कैसे अपने कुत्ते की दौड़ निर्धारित करने के लिए

सालों के लिए पुरुषों कुत्तों का शिकार करने, रक्षा करने के लिए और किस तरह वे थे जानते हुए भी लेकिन केवल विचार है कि वे क्या करने में सक्षम थे के बिना कुत्ते प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए, और कई अभी भी बिना अपने कुत्ते को प्रजनन के लिए जारी रखने के लिए बड़ा हो गया है दौड़ पता है, जबकि यह सही तरीके से इसे प्रशिक्षित करने के लिए आवश्यक जानकारी है। इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप पता लगा सकते हैं कि आपके कुत्ते की नस्ल क्या है, भले ही यह थोड़ा मुश्किल हो। एक नोटबुक लें और अपने चार पैर वाला दोस्त की विशेषताओं को चिह्नित करना शुरू करें

सामग्री

कदम

छवि को निर्धारित करें आपका कुत्ता निर्धारित करें`s Breed Step 1
1
अपने कुत्ते के आकार का निर्धारण करें नस्ल का निर्धारण करने के लिए वजन और ऊंचाई महत्वपूर्ण कारक हैं पैमाने जाओ और अपने कुत्ते का वजन है, तो अंधा की तुलना में एक मीटर लेने के लिए और अपनी ऊंचाई मापने, सिर पर पैर से।
  • छवि को निर्धारित करें आपका कुत्ता निर्धारित करें`s Breed Step 2
    2
    जब वह खेलता है तो अपने कुत्ते का निरीक्षण करें पता लगाएँ कि क्या यह एक चंचल है और यह कितना समय चला सकता है की गणना करें।
  • छवि को निर्धारित करें आपका कुत्ता निर्धारित करें`s Breed Step 3
    3
    देखें कि वह अन्य कुत्तों और जानवरों की कंपनी में कैसे प्रतिक्रिया करता है क्या वह मिलनसार है और खेलने की कोशिश करती है या क्या वह लड़ना चाहती है?



  • छवि को निर्धारित करें आपका कुत्ता निर्धारित करें`s Breed Step 4
    4
    उसके फर स्पर्श करें लगता है कि यह नरम या कठोर, छोटा या लंबा, मोटी या ठीक है
  • छवि को निर्धारित करें आपका कुत्ता निर्धारित करें`s Breed Step 5
    5
    रंग को देखो यदि यह भूरा या काला स्पॉट के साथ सफेद है, आदि।
  • छवि को निर्धारित करें आपका कुत्ता निर्धारित करें`s Breed Step 6
    6
    अपने नोट्स की जांच करें अपनी सभी सुविधाओं को लिखने के बाद, इंटरनेट पर खोज करें या अपने पशुचिकित्सा को एक दौड़ के लिए पूछें
  • टिप्स

    • यह तय करने के जो नस्लों अपने कुत्ते अगर आपके संकर जाति का एक लैब्राडोर या एक Dachshund है आपको बता नहीं सकता में मौजूद हैं, लेकिन निर्धारित कर सकते हैं एक साथ मिश्रित दौड़ के प्रतिशत, उदाहरण के लिए बात की 60% लैब्राडोर हो सकता है किसी भी डीएनए परीक्षण कर रहे हैं, डाशेशुंड का 30% और अन्य नस्ल का 10%। इटली में एक सेवा अभी तक नहीं उपलब्ध है, लेकिन ऑनलाइन आप कई उपचार केंद्रों कि आप मेल द्वारा सामग्री भेज देंगे नमूना है कि आप तो rispedirai लेने के लिए मिल सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com