कैसे एक Nymphomaniac साथ जीना

"nymphomaniac" यह एक अस्पष्ट शब्द है जिसका प्रयोग एक ऐसी महिला का वर्णन करने के लिए किया जाता है जिसे कभी पर्याप्त सेक्स न हो। कभी-कभी, इस विशिष्टता वाले व्यक्ति के साथ रहना आसान नहीं हो सकता है। पर काबू पाने की समस्या दोनों के लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन आपका साथी हमेशा आपकी परेशानी का एहसास नहीं कर सकता है और समझ सकता है कि आपके पास एक लत समस्या है। और जानने के लिए गाइड पढ़ें

कदम

छवि के साथ रहो लाइव एक एनम्फोमनीक चरण 1
1
यदि आप अपनी अपेक्षाओं को पूरा नहीं कर सकते हैं, तो इसे शांतिपूर्वक बताएं उसे पता है कि हालांकि वह अद्भुत है, आपके रिश्तों की आवृत्ति आपके लिए बहुत अधिक है
  • छवि के साथ लाइव लाइव ए एनम्फोमनीएक चरण 2
    2
    अपने व्यवहार को स्वीकार करने की कोशिश करो ऐसा हो सकता है कि आप उसके लिए यौन पर्याप्त नहीं हैं। वह अन्य पुरुषों के साथ इश्कबाज़ी करने के लिए इच्छुक हो सकता है और पारस्परिकता की मांग कर सकता है। साथ में आपको अपने संबंधों की प्रकृति, अपेक्षाओं और मापदंडों को स्थापित करना होगा। बेवफाई की समस्याओं से बचने के लिए, इससे पहले कि वे टूटे हुए हैं, सीमा निर्धारित करें।
  • छवि के साथ रहो लाइव एक एनम्फोमनीक चरण 3
    3
    खुद को अपने क्रोध से बचाओ कुछ क्षणों में, जब आप अपने यौन अनुरोधों का जवाब नहीं देंगे, तो वह नाराज हो जाएगी, चिड़चिड़िया हो सकती है और यहां तक ​​कि उग्र भी हो सकती है। सबसे अच्छी बात यह है कि आप सावधानी से उनसे बात कर सकते हैं हालांकि, यदि यह तर्क में परेशान होता है, तो शांत होने के लिए इंतजार करना बेहतर होता है।
  • लाइफ विथ ए एनम्फोमिनैनीक चरण 4 नामक छवि



    4
    डॉक्टर और एक अनुभवी चिकित्सक से संपर्क करने का सुझाव दें उसे साथ देने की पेशकश उसे पता चले कि वह किसी नशे की लत है, जिसे उसे मजबूर किए बिना मदद की आवश्यकता हो सकती है। बाधाओं से बचना, अधिक सम्मानजनक साबित होगा और आपको बेहतर परिणाम मिलेगा, उसे मदद के लिए पूछने के लिए समझें।
  • छवि के साथ लाइव लाइव एक एनम्फोमनीक चरण 5
    5
    ध्यान रखें कि यौन-निर्भर लोगों को समस्या होने से इनकार कर सकते हैं। वास्तविक समस्याओं का सामना करने से बचने के लिए यह बहाने के एक बहाने का बहाना कर सकता है वह आप पर वास्तविक समस्या होने का आरोप लगा सकते हैं। और वह सही हो सकता है कृपया एक चिकित्सक को देखें और ध्यान रखें कि यह एक न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर हो सकता है, न कि एक लत। इसी तरह, और अधिक आसानी से, वह आपके लिए जितना ज्यादा महत्व दे सकती है। आप पर्याप्त रूप से उदार या सक्षम नहीं हो सकते हैं, या दोनों के संयोजन। इसे एक साथ खोजें किसी समस्या को सुलझाने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि इस कारण के समाधान को हल करना।
  • लाइव नाम के साथ चित्रित एक छवि चरण 6
    6
    उससे पूछें कि क्या वह आपके संबंध को उबाऊ या किसी तरह असंतोषजनक लगता है यदि यह मामला था, तो आप अपने आप को खुद से झूठ का जवाब दे सकते हैं। इस मामले में यह आपकी ओर से रवैया, और आपके हिस्से पर प्रदर्शन की समस्या हो सकती है। एक-दूसरे से बात करें
  • टिप्स

    • अपने साथी की जरूरतों को पूरा करने के लिए जब आप सेक्स के लिए तैयार नहीं लगते हैं, तो अपने कामुक छवियां या वीडियो स्वयं को भेजने पर विचार करें आप कामुक गेम, फ़ोन कॉल और अन्य कामुक या यौन गतिविधियों का प्रयोग भी कर सकते हैं, जिन्हें आप उचित मानते हैं।
    • याद रखें कि अक्सर, जब रिश्ते में समस्या होती है, तो दोनों भागीदारों के दोष का एक हिस्सा होता है। टोक़ समस्याओं को हल करने के लिए दोनों के एक प्रयास की आवश्यकता होती है

    चेतावनी

    • जब आप किसी ऐसे व्यक्ति का सामना करते हैं जो एक असामान्य तरीके से व्यवहार करता है, तो एक खुले दिमाग रखें और सम्मान दें। इसे हल करने की कोशिश करने से पहले, सुनिश्चित करें कि यह एक समस्या है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com