कैसे अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ लाइव करने के लिए

अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ रहकर कई फायदे ला सकते हैं: न केवल आप किराए की लागतों को साझा कर सकते हैं, लेकिन आप प्रति सप्ताह 24 घंटे, सप्ताह की हर दिन आनंद ले सकते हैं। हालांकि, यह हमेशा ऐसा आसान नहीं होता जितना लगता है - अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ रहने से अच्छे से अधिक नुकसान हो सकता है, क्योंकि यह आपकी दोस्ती को परीक्षा में रखता है और आप उसके चरित्र के पक्ष को देखना शुरू कर सकते हैं जिसे आपने कभी नहीं सोचा था कि अस्तित्व में है। सबसे पहले, दोस्त बनो जिसे आप करना चाहते हैं

कदम

छवि सर्वश्रेष्ठ शीर्षक के साथ लाइव शीर्षक चरण 1
1
एक साथ चलने के बारे में बात करें इस विषय को एक बार ऊपर उठाने के लिए खुद को सीमित न करें: सुनिश्चित करें कि आप ध्यान से अपने विचारों, विचारों और विचारों के बारे में चर्चा करें। अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ बैठने का समय ढूंढिए और देखें कि क्या आप इस तथ्य पर सहमत हो सकते हैं कि आप एक साथ रहना चाहिए या नहीं। आपको किराया देने जैसे विषयों पर विचार करना होगा, "घर के नियम" और खरीद जो कि जीवन के कल्याण के लिए आम और घर में ही लाभ लाएगा। चर्चा के उपयोगी विषय हो सकते हैं, उदाहरण के लिए, कमरे के गंतव्य, जब आप और जब आप आस पास मेहमान नहीं रह सकते हैं और किसी भी सांस्कृतिक और धार्मिक व्यवहार के लिए हो सकता है सुनिश्चित करें कि आप एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं और आप एक समझौते पर पहुंच सकते हैं पहले वास्तव में एक साथ चलने का बड़ा कदम उठाने के लिए: अब एक छोटी सी बात की तरह लगता है कि भारी परिणाम हो सकते हैं।
  • सर्वश्रेष्ठ शीर्षक के साथ जीवित लाइव छवि चरण 2 का चित्र
    2
    योजना बनाने शुरू करें जब आप दोनों एक साथ रहना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में ऐसा करते समय योजना बनाते हैं और अन्य चीजें जैसे फर्नीचर, सजावट और / या कमरों के गंतव्य का वितरण। आप मेहमान और परिवार का स्वागत करने के लिए मेहमानों के लिए एक कमरा चाह सकते हैं, लेकिन हो सकता है कि आपका सबसे अच्छा दोस्त एक अध्ययन के रूप में उस कमरे का उपयोग करना चाहेगा - इसलिए सुनिश्चित करें कि आप भी योजना बनाने से सहमत हैं अगर आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के घर या इसके विपरीत में जाने नहीं जा रहे हैं, तो आपको आवास की तलाश शुरू करनी चाहिए।
  • लाइव शीर्षक के साथ एक सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 3
    3
    एक साथ हटो। सब कुछ व्यवस्थित होने के बाद और आप दोनों खुश हैं, आप वास्तविक चाल से शुरू कर सकते हैं। अपनी निजी वस्तुओं के साथ एक-दूसरे की मदद करें और 100% निश्चित करें कि आप ऐसा करना चाहते हैं।
  • एक साथ रहना

    छवि सर्वश्रेष्ठ शीर्षक के साथ लाइव शीर्षक चरण 4
    1
    सम्मान का प्रदर्शन करें अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ रहना, कई चीजें हैं जिन्हें आप पर विचार करना चाहिए, और इनमें से एक यह है कि आपको सम्मान दिखाना है। न केवल उसे सम्मान (जो आप संभवतः पहले से ही करते हैं), बल्कि अपनी व्यक्तिगत संपत्तियों और उसकी निजी जगह का सम्मान भी करते हैं। उसे पूछने के बिना अपनी चीजों का उपयोग न करें: भले ही वे कहते हैं "मेरा क्या तुम्हारा है", अभी भी आपके साथ नाराज हो सकते हैं और चर्चा बढ़ा सकते हैं। समय व्यतीत करना एक अच्छी बात है, लेकिन जब आपका मित्र कुछ या किसी के साथ व्यस्त है और परेशान नहीं होना चाहता है, वह इस बात का सम्मान करता है और उसे अकेला छोड़ देता है जब तक कि वह स्वतंत्र न हो। हमें अपनी व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के सम्मान पर भी विचार करना चाहिए और यदि आप एक साथ चलने से पहले उनके बारे में बात की थी, तो उन समस्याओं से संबंधित समस्याओं से बचा जा सकता है। हालांकि, उदाहरण के लिए यदि वह आपको शुरुआत से यह बताना भूल गया कि उसके विश्वासों के कारण घर में कोई पोर्क नहीं होना चाहिए और बेकन पकाए जाने के बाद चर्चा शुरू कर दी है, ईमानदारी से माफी मांगो और सुनिश्चित करें कि आप उसे फिर से परेशान न करें उसी कारण
  • छवि सर्वश्रेष्ठ शीर्षक के साथ लाइव शीर्षक चरण 5



    2
    सफाई रखें अच्छा स्वभावपूर्ण व्यवहार हमेशा एक संभावित समस्या नहीं होता है जो किसी के दिमाग से गुजरता है, जब किसी के दोस्त के साथ रहने का इरादा रखता है, क्योंकि वह उसके पास से उम्मीद करता है। फिर भी, आप यह जानकर हैरान होंगे कि वह एक स्वच्छ व्यक्ति नहीं है जैसा आपने सोचा था कि वह था। वही उसे लागू होता है - जो आपको स्वीकार्य लगेगा, उसके लिए यह अपमानजनक और असभ्य हो सकता है। गंदा व्यंजन, गंदे कपड़े धोने, पेय डिब्बों, डिस्पोजेबल रेजर, खाने के कंटेनरों का इस्तेमाल करते हैं और स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए खतरनाक अन्य मदों को छोड़कर कुछ अवांछित और यहां तक ​​कि संभावित हानिकारक मेहमानों को आपके और आपके दोस्त। गंदे कटलरी को दराज में वापस करने या इसे प्रयोग करने के बाद बाथटब धोने से पहले सावधानी बरतें और दो बार सोचें। अपनी खुद की गड़बड़ी को सुलझाने के लिए एक-दूसरे को आमंत्रित करें और शायद कभी-कभी घर के भीतर कुछ अस्वस्थ चीजों के बारे में बात करें ताकि आपको टिप मिल सके। यदि यह आपको बहुत परेशान नहीं करता है, समय-समय पर उसके बाद साफ करें, लेकिन इसे आगे नहीं जाने दें, क्योंकि यह एक आदत बन सकता है अगर यह पहले से ही नहीं है। चीजें बहुत अच्छी तरह से नहीं जा रहे हैं और मित्र एक sudicione साबित होता है, तो आप के रूप में उसकी भावनाओं को ठेस पहुँचाने के बिना उसके साथ सहमत होगा - लोग हैं, जो सिर्फ कैसे करना है बनाने के लिए पता नहीं है देखते हैं।
  • एक सर्वश्रेष्ठ मित्र के साथ Live लाइव स्टेप 6 का शीर्षक चित्र
    3
    प्रत्येक व्यक्ति की भोजन की जरूरतों और आदतों का सम्मान करें चूंकि आप पहले से ही अपने व्यक्तिगत विश्वासों और / या स्वास्थ्य स्थितियों के परिणामस्वरूप संभावित खाने की आदतों के बारे में बात कर चुके हैं, इसलिए उन व्यवहारों को ध्यान में रखना सुनिश्चित करें जिन पर आपने सहमति व्यक्त की है। यदि आपका लैक्टोज असहिष्णु मित्र यह नहीं देखता है कि यदि आप घर पर डेयरी रखते हैं, लेकिन किसी भी तरह का मांस नहीं चाहती तो आपको समस्या क्यों होनी चाहिए, आपको शुरुआत में किए गए वादे का सम्मान करना चाहिए। आप उसके साथ तर्क करने की कोशिश कर सकते हैं कि क्या आप उसे अपना मन बदल सकते हैं, लेकिन एलर्जी संबंधी मुद्दों को गंभीरता से लिया जाना चाहिए - विशेष रूप से पागल को असहिष्णुता। आपका मित्र इस बात की सराहना नहीं करेगा कि जब वह मौजूद है, तो आप कुछ खाद्य पदार्थ (धार्मिक, सांस्कृतिक या स्वास्थ्य कारणों के बिना या बिना) खाना खाते हैं, इसलिए इसका सम्मान भी सुनिश्चित करें। विचार करने के लिए एक और बात यह है कि यह सुनिश्चित करना है कि आप घर में सब कुछ नहीं खाते। अगर आपको लगता है कि यह ऐसा करता है, तो इसे धीरे से सौंपें, क्योंकि यह किसी खाद्य विकार से पीड़ित हो सकता है जो आपने कभी बात नहीं की है। सावधान रहें कि उसने जो चीजें खरीदी हैं उसे खाने से न खाएं इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि आप एक साथ रहते हैं, आप बिना किसी अपरिपक्व लोगों के पैदा होने के बावजूद आपको भोजन साझा करने में सक्षम होना चाहिए, लेकिन अगर आपने इसे स्पष्ट कर दिया है कि यह उसके लिए ठीक नहीं है, तदनुसार व्यवहार करें। सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि आपके अनुरोधों का सम्मान कैसे करें
  • लाइव शीर्षक के साथ एक सर्वश्रेष्ठ मित्र चरण 7
    4
    सावधान रहें "छोटे निर्धारण"। हमारे पास उन छोटी छोटी चीजें हैं जो हमें एक जानवर में भेजते हैं, जिन्हें हम कभी-कभी उल्लेख नहीं करते हैं जब तक कि हम किसी दूसरे को देखते या सुनते नहीं हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक-दूसरे के साथ उचित तरीके से व्यवहार करते हैं जब प्रबंधक एक करता है, और संदर्भों से बातें नहीं मानने का प्रयास करें। लोगों के लिए खुला छोड़ देते हैं तो टूथपेस्ट ट्यूब आप उग्र बनाने के लिए, जब आप इसके बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त उचित बनने की कोशिश कर: अन्यथा अपने दोस्त यह मुश्किल खुद को बहुत गंभीरता से लेने के लिए मिल सकती है, और एक मजाक के रूप में इसे खारिज और उसके बाद तो, infastidendoti करना जारी ।
  • सबसे अच्छा दोस्त के साथ लाइव लाइव स्टेप 8 का शीर्षक चित्र
    5
    असहिष्णुता के बारे में सहानुभूति रखने और सहिष्णु होने के बीच यह एक अच्छा संतुलन लेता है, अगर आप सहवास के दौरान अपने सबसे अच्छे दोस्त रहना चाहते हैं। आप इसे बर्दाश्त करने का फैसला कर सकते हैं कि रात में देर तक अपने दोस्त ड्रम बजाते हैं, लेकिन उन्हें अवगत होना चाहिए कि उन्हें कुछ सम्मान देना चाहिए: सिर्फ इसलिए कि आप कुछ भी नहीं बोलते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको इसे करने से दूर रहने का विचार प्राप्त करना है लगातार। यहां तक ​​कि इस मामले में, अगर कोई ऐसी चीज है जो आपको परेशान करती है और अनुपयुक्त लगता है, तो सही तरीके से अपने मित्र से बात करें। यदि आप सहमत नहीं हैं, तो आप छोटे चीजों को सहन कर सकते हैं, लेकिन साथ में रहने के विचार पर पुनर्विचार भी कर सकते हैं, यदि आप को लगभग सभी चीजों को सहन करने के लिए मिलते हैं
  • टिप्स

    • याद रखें: "सम्मान और विचार, सहिष्णुता और स्वीकृति", और आप बेहतर रूममेट बन सकते हैं

    चेतावनी

    • यदि आपका सबसे अच्छा दोस्त गैरकानूनी या असामान्य गतिविधियों के साथ व्यस्त रहता है जो आपको सहज महसूस नहीं करता है, तो वह स्थानांतरित करने पर विचार करें, यदि वह नहीं करता है।
    • यह सोचने में आसान है कि आप किसी के बारे में बहुत कुछ जानते हैं, खासकर यदि यह आपका सबसे अच्छा दोस्त है, लेकिन उसे एक सप्ताह या दो सहवास के लिए एक अलग व्यक्ति के रूप में देखने के लिए ले जाता है यह अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ अपनी दोस्ती को बर्बाद नहीं करना चाहिए, लेकिन आप ऐसे चीजों की खोज कर सकते हैं जो आप शायद शुरुआत में नहीं जानना चाहते थे या आपको पता नहीं चल पाया था।
    • समय-समय पर आप चर्चा करेंगे, और यह बहुत उपयोगी नहीं होगा यदि आप में से एक या दोनों दोनों पॉलिकैमिक हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com