कैसे एक राजकुमार के साथ बाहर जाने के लिए

चूंकि प्रिंस विलियम ने केट मिडलटन से विवाह किया है और, परिणामस्वरूप, अब स्क्वायर पर उपलब्ध नहीं है, कई लड़कियां सोचते हैं कि उनके पास उनके सपने के राजकुमार के साथ संबंध होने का मौका है। यदि आप एक राजकुमार के साथ प्यार में गिरते हैं लेकिन दिल को फँसाने की संभावनाओं को सुधारने के लिए नहीं जानते हैं, तो यह आपके लिए लेख है!

कदम

मूव ऑन स्टेप 12 नाम की छवि
1
जाओ जहां सिद्धांतों झूठ बोलते हैं हम सभी जानते हैं कि किराने की दुकान के गलियारों में एक राजकुमार को मिलने या डेटिंग साइट ब्राउज़ करने की संभावना बहुत पतली है, इसलिए अपने राजकुमार को खोजने का पहला कदम है जाओ जहां आप इसे पा सकते हैं. थोड़ा शोध करें: विकिपीडिया आपका सबसे अच्छा दोस्त हो सकता है पता लगाएं कि आपके पसंदीदा सिद्धांतों की लगातार आशंकाएं कितनी हैं और उन तक पहुंचें। चलो बुनियादी बातों से शुरू करें:
  • आपको ऐसे देशों में होना चाहिए जहां योग्य सिद्धांत मिलते हैं, जैसे दुबई, इंग्लैंड, जर्मनी, मोनाको या अन्य। आप हवाई यात्रा का खर्च नहीं उठा सकते हैं, अभी भी कई प्रधानों, जो स्कूल में भाग लेने रहते हैं या अक्सर बड़े शहरों कि नहीं भी तुम्हारा से दूर हो सकता है की यात्रा कर रहे हैं, तो हाई सोसाइटी में कुछ हलकों में भाग लेने के लिए शुरू किया।
  • लाभकारी संगठन कई राजकुमारों को न केवल बहुत पैसा मिलता है, बल्कि उनके देश के लिए एक आदर्श उदाहरण स्थापित करने की ज़िम्मेदारी और शक्ति भी है, जैसे कि प्रिंस हैरी, जिन्होंने लेसोथो में एक बचकाना स्कूल बनाने में वक्त बिताया था प्रत्येक राजकुमार को समर्पित विकिपीडिया पृष्ठ की जांच करें, किसी दान में नौकरी खोजने का कोई मौका। एक कारण के लिए उत्साह आप एक ही जगह पर ले जा सकते हैं अपने राजकुमार ... बाकी दुनिया की मदद करने के अलावा
  • स्कूलों। युवा प्रधान लक्जरी विद्यालयों में भाग लेते हैं, इसलिए यदि आप एक ही संस्था में हैं, तो आप ठीक हैं। और अगर फिल्मों ने हमें कुछ सिखाया है, तो यह ठीक यही तथ्य है कि एक राजकुमार के दिल की ओर जाने वाला रास्ता भौतिकी के सबक से गुजरता है
  • इस्तैट आपका स्व एस्टीम चरण 04 शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने प्यार की तलाश में हार न लो। कभी-कभी आपके शूरवीर के चमचमाते कवच अंध हो सकते हैं और आपको अनुसंधान में अपनी सारी ऊर्जा का निवेश करने के लिए प्रलोभन दे सकते हैं, क्योंकि ... ठीक है, आप एक राजकुमार के करीब हैं, सब के बाद! इसे ध्यान में रखें जब आपको थोड़ा पहना जाता है।
  • तुम्हारा सच रहें जुनून. आप निश्चित रूप से अन्य रूचियों के अलावा, अपने राजकुमार को आकर्षक बनाने के अलावा, और आप निश्चित रूप से रास्ते पर महत्वपूर्ण अवसरों पर याद नहीं करना चाहते हैं! इसके अलावा, राजकुमारियों दिलचस्प और बहुमुखी लोग हो सकते हैं उदाहरण के लिए, राजकुमारी सिरिवनावरी का विचार करें: वह थाईलैंड के शाही परिवार का सदस्य है और एक फैशन डिजाइनर, जिसका लाइन पेरिस में शुरू हुआ!
  • एक शौक खोजें। न केवल आप अपने व्यक्तित्व को विकसित करने में मदद कर सकते हैं, लेकिन सकता है यह भी उनकी रॉयल महारानी के साथ सामान्य में अंक मिलना या खोजने के लिए कुंजी का प्रतिनिधित्व करना ऐसा होने से पहले, स्पेन की रानी लेटिज़िया पहले से ही एक टेलीविज़न सेलिब्रिटी थीं: वह किंग फिलीप से एक तेल फैल पर एक रिपोर्ट कर रही थी। राजकुमारी माटे-मार्ट एक रॉक कॉन्सर्ट में प्रिंस हाकोन से मिले थे।
  • यदि आप हमेशा तनाव में पड़ जाते हैं क्योंकि आपको लगता है कि वह व्यक्ति आपको देख रहा है या नहीं, जब यह अंततः होता है, तो आप ताज के साथ नसों का एक बंडल बनेंगे स्वतंत्र और आत्मनिर्भर रहें
  • छवि प्लेअर प्लेअर स्टेप 08
    3
    उसे उसके लिए जो स्नेह है, उसे स्पष्ट रूप से बताएं। "आसानी से" यह सचमुच सच होना चाहिए तो सींग बजाना से बचें और शिलालेख के साथ संकेतों को एक तरफ रखें "हैरी मुझसे शादी करता है": यह गंभीरता से खेलना शुरू करने का समय है। यह मार्ग विशेष रूप से अन्य प्रकार के लड़कों की तुलना में सिद्धांतों के मामले में अभ्यास में डाल मुश्किल है, क्योंकि वहाँ एक सूक्ष्म सीमा है कि आप को पार करना होगा एक तरफ, आपको उन सभी अन्य लड़कियों पर खड़ा होना पड़े जो अपने प्यार को कमाने के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं: कीमती बनाने से आपको किसी का ध्यान नहीं मिल सकता है दूसरी तरफ, आपको कई सिद्धांतों में से एक की तरह दिखना पड़ता है! अपने प्रेमी के साथ संपर्क करने के बाद, निम्नलिखित दिशानिर्देशों को ध्यान में रखें:
  • अनौपचारिक लेकिन विनम्र रहें एक सेलिब्रिटी-पीड़ित व्यक्ति का प्रदर्शन आपको किसी भी वरीयता की गारंटी नहीं देगा, लेकिन कठोर होने पर आपको आपका स्वागत महसूस नहीं होगा।
  • यह लगातार की बूँदें संकेतों. केवल एक ही निशान पर नहीं पहुंच सका। सब के बाद, सिद्धांत अभी भी लड़के हैं, इसलिए वे बहुत स्मार्ट नहीं हैं परस्पर विरोधी सिग्नल भेजना एक अजीब व्यवहार है
  • अपने बुखार वाले इंटरनेट परामर्श के लिए आपके द्वारा प्राप्त सभी सूचनाओं को गलती से प्रकट न करें। आप जानते हैं कि जब लोग आपके साथ बात करते हैं, तो संकेत करते हैं कि आपने पिछली बार दोपहर का खाना कहाँ लिया था क्योंकि उन्होंने इसे फेसबुक पर पढ़ा था? हाँ, यह सिर्फ एक अजीब बात है
  • जब तुम पर हो तो बहुत भारी मत जाओ छेड़खानी: अत्यधिक आक्रमण उसे असहज स्थिति में डाल देगा, खासकर सार्वजनिक रूप से आप बहुत सुरुचिपूर्ण नहीं दिखेंगे
  • छवि शीर्षक के साथ पोशाक स्गाग चरण 09
    4



    एक खूबसूरत महिला हो हम सभी जानते हैं कि जब आप किसी के साथ बाहर जाते हैं, आपको हमेशा स्वयं होना चाहिए, और यह निश्चित रूप से सच है। लेकिन आपको यह भी ध्यान में रखना चाहिए कि राजकुमार अपने साथियों को अक्सर देखते हैं और न सिर्फ सुरुचिपूर्ण महिलाओं के आदी होते हैं, बल्कि ऐसे लोग भी जो उनको घेरे हुए हैं, विशेष रूप से लगातार छिपे हुए पापाराज़ी के साथ। तो थूकना, झगड़े और हरकतों से बचें। ज्यादातर मामलों में, आप का मिश्रण के साथ भाग ले सकते हैं सामान्य ज्ञान और माँ आपको सिखाया कि सभी बेकार सामान है कि और आप रोक लगाने की कोशिश की है, लेकिन, बाकी के लिए, स्थिति और देश में जहां आप कर रहे हैं पता करने के लिए शिष्टाचार के बुनियादी नियमों पर एक नज़र डालें। आमतौर पर, हर शाही परिवार प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए, या भी एक सीधी रेखा है कि आप पता लगाने के लिए क्या कपड़े और आचरण के नियमों को सवाल में हालत के लिए अपनाए जाने वाले हैं उपयोग कर सकते हैं करने के लिए समर्पित एक वेबसाइट है।
  • एक सप्ताह के मुकाबले कम से कम एक रिश्ते में जाओ छवि शीर्षक शीर्षक 04
    5
    पता करें कि आपका क्या है आम हितों. जैसा कि किसी भी अन्य लड़के के मामले में, पहले, उत्तेजक के बाद "नमस्ते", आपको कुछ के बारे में बात करना होगा। फिर से, जहां तक ​​सिद्धांतों का सवाल है, हम खुद को दुनिया में अलग-अलग देख पाते हैं। क्या आप हर जगह एक बख़्तरबंद कार में यात्रा कर रहे हैं ताकि आप खुद को पापराज़ी से बचा सकें? क्या आप दोनों एक परिवार में बड़े हुए हैं जिन्हें यूरोपीय राजशाही के प्रति वफादार रहना पड़ा है और परिणामस्वरूप, आपको एक प्रतिनिधि के रूप में मजबूत दबाव में डाल दिया है? स्कूल में आप हमेशा लक्षित थे क्योंकि आपके पास अपने महान शीर्षक के सामने केवल एक या दो विशेषण थे? किसी भी स्थिति में, कुछ जुनून और रुचि जो आप साझा करते हैं।
  • छवियों का शीर्षक नृत्य पार्टियों के चरण 08
    6
    अपने आंतरिक सुंदरता चमक बनाओ इनमें से सबसे महत्वपूर्ण पहलू है कोई बात नहीं आप बाहर क्या करते हैं: क्या मायने रखता है अंदर क्या है यदि आप और आपके राजकुमार वास्तव में एक दूसरे के लिए नियत हैं और आप वाकई एक साथ अच्छी तरह से हैं, तो आपको सिर्फ अपनी आंतरिक सुंदरता को चमकना होगा: यह आपको उस अद्भुत महिला के रूप में देखेगी जो आप वास्तव में हैं।
  • टिप्स

    • कभी भी अपने राजसी लक्ष्य को पता न चले कि आपने इस पर कुछ ऑनलाइन शोध किया है - यह आपको बहुत बुरा प्रभाव दे सकता है दूसरी ओर, नीचे आप रिश्तों और नियुक्तियों पर कुछ उत्कृष्ट लेख पाएंगे।

    चेतावनी

    • यह लेख मानता कि जो व्यक्ति एक राजकुमार शिकार है उसके लिए ईमानदारी से भावनाओं को पोषण देने के लिए, और किसी भी तरह से जो लोग उन्हें कष्ट या उत्पीड़ित औचित्य नहीं है, और न ही सोने खोदने, आदि
    • यद्यपि यह लेख सिद्धांतों, लेबल, नियुक्तियों और विभिन्न तकनीकों से संबंधित वास्तविक तथ्यों को संदर्भित करता है, यह एक विनोदी टोन में लिखा गया है सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें
    • इस लेख में शादीशुदा सिद्धांतों के लिए शिकार शामिल नहीं है, या किसी अन्य कारण से, वे उपलब्ध नहीं हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • इंटरनेट का उपयोग
    • पासपोर्ट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com