कैसे अपने सपनों के आदमी को खोजने के लिए

हर महिला को सपने देखने का सपना है, मुश्किल बात यह सपना को वास्तविकता में बदलना है गारंटी देने का कोई तरीका नहीं है कि आप इसे पूरा करेंगे, लेकिन आपके मौके को बढ़ाने के लिए कई तरीके हैं। अपने सपनों के आदमी को खोजने के लिए आप क्या कर सकते हैं यह जानने के लिए पढ़ें।

कदम

भाग 1
सोच के रास्ते को समायोजित करें

छवि शीर्षक 700997 1
1
अपने आप को समझें अपनी वास्तविक जरूरतों से अवगत रहें और दूसरों की अपेक्षाओं से अलग पहचानें। अपनी गलतियों के बारे में अपने आप से ईमानदार रहें, आपको उन लोगों से मिलना चाहिए जो आपके मामूली और क्षम्य दोषों को मानता है और आपकी ताकत की सराहना करता है। कभी-कभी ये एक ही बात होती है: एक दृढ़ और उद्यमी व्यक्ति को उस व्यक्ति के द्वारा जिद्दी के रूप में वर्णित किया जा सकता है जिसे इसे पसंद नहीं है। आपको जो भी आलोचना की गई है, उसे उलट करने की कोशिश करें, इसे तारीफ में बदलें और पूछें कि क्या यह सच है।
  • अपने आप को सचमुच जानने से आप दूसरों की बैठक के लिए अधिक तैयार हो सकते हैं यद्यपि व्यक्तिगत विकास एक आजीवन प्रक्रिया है, अगर आप यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आप कौन हैं, तो यह समझना भी मुश्किल होगा कि आप रिश्ते में क्या चाहते हैं।
  • अपनी गलतियों के बारे में जागरूक होने और उन्हें सामना करने के लिए तैयार होने से आप रिश्ते में उठने वाली समस्याओं से निपटने के लिए भी अधिक तैयार होंगे। यदि आप यह मानते हैं कि आप सही हैं, तो बहुत कम संभावना है कि आप समझौता करने को तैयार हैं।
  • छवि शीर्षक 700997 2
    2
    पूर्णता की अपेक्षा न करें। यदि आप इसे पाते हैं, तो बहुत कुछ। लेकिन यह स्वीकार करें, आप सही नहीं हैं। कोई भी नहीं है अगर आप 100% सही व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं, तो आपको इसे कभी नहीं मिलेगा नतीजतन, वह उन छोटी गलतियों या परेशान करने वाली आदतों को जल्दी से माफ कर देता है जो गिनती नहीं करते हैं और यह आशा करता है कि वे भी अपनी खामियों को उड़ाने से ऐसा करेंगे। आप समझते हैं कि किस प्रकार की कष्टप्रद आदतों से आपको इतनी परेशानियां मिलती हैं कि वे टूटने का एक तत्व बनाते हैं और आप इसके बारे में ईमानदार हैं, और जो आपके लिए गंभीर समस्या का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं यदि आप एक भूलभुलैया व्यक्ति को नहीं खड़ा कर सकते हैं, तो आपको उस जगह का पता लगाना पड़ सकता है जो एक वर्षगांठ या कमीशन को कभी नहीं भूलते।
  • यदि आप पूर्णता की उम्मीद करते हैं, तो आप यह भी ध्यान देने योग्य होंगे कि क्या आपके सामने आदमी है, आखिरकार, सही है मान लीजिए कि आप उस व्यक्ति के साथ पहली तारीख के लिए बाहर निकलते हैं जो "अच्छी तरह से जाने" को सोचते हैं और इसे अब और नहीं देखना तय करते हैं- कम से कम कुछ तिथियों के लिए इसे छोड़ने से पहले शासन क्यों न करें?
  • यदि आप उस व्यक्ति को त्याग देते हैं जो आपके "परिपूर्ण व्यक्ति" चेकलिस्ट के सभी मानदंडों को पूरा नहीं करता है, तो आप शायद कुछ अविश्वसनीय गुणों पर याद नहीं कर सकते हैं जिन्हें आप जानते भी नहीं थे।
  • बस याद रखें: पूर्णता की अपेक्षा न करें नहीं इसे बसने के लिए तैयार होने का पर्याय बन गया है। आप एक व्यक्ति के बारे में सोचना पसंद करते हैं जो आप के बारे में सोचते हैं: "बहुत अच्छा" या "अकेले रहने से बेहतर है"।
  • छवि शीर्षक 700997 3
    3
    अकेले रहने के लिए खुश रहें. यदि आप अपने सपने के आदमी को खोजने के लिए तैयार रहना चाहते हैं, तो खोज शुरू करने से पहले आपको अपने आप से कंपनी से खुश होना चाहिए। उस व्यक्ति को ढूंढने के मिथक को भूल जाओ जो आप को पूरा करता है या जो आप के दूसरे आधे हिस्से का प्रतिनिधित्व करता है - आपको पहले से ही एक पूर्ण, महसूस किया जाना चाहिए, जिसका जीवन होगा उन्नत सही आदमी की उपस्थिति से, लेकिन नहीं पूरा.
  • आपको अपने जीवन में दोस्ती, काम, बाहरी हितों के माध्यम से अपने जीवन को पर्याप्त अर्थ दिया जाना चाहिए था, ताकि आप को खुश करने वाले व्यक्ति बन सकें, लेकिन इसमें शामिल होने के लिए तैयार हो।
  • एक व्यक्ति के रूप में विकसित होकर और सही व्यक्ति से मिलने के लिए तैयार रहें, आपको हर हफ्ते कुछ क्षणों को तथाकथित "अपने लिए समय" को समर्पित करना चाहिए, जो आवश्यक है। अगर आप अपने दोस्तों या परिवार के साथ अपने सभी खाली समय बिताते हैं, तो आप कोडपेपेंडेंट होने की अधिक संभावना रखते हैं।
  • यदि आप अपनी कंपनी का मानते हैं, तो आप भी जानना एक मजेदार व्यक्ति होंगे, क्योंकि आपको उन सभी चीजों के बारे में बात करने के लिए प्रेरित किया जाएगा जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं।
  • छवि शीर्षक 700997 4
    4
    अपने आप को प्यार करो. यह एक और महत्वपूर्ण पहलू है यदि आप अपने सपनों के आदमी को ढूंढने में सक्षम होना चाहते हैं, तो आपको अपने आप से प्यार करना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने आप को पूरी तरह से प्यार करना है, लेकिन यह कि आप उस व्यक्ति पर भरोसा करते हैं और आपको जो प्रस्ताव देना है उससे खुश हैं। आपकी गलतियों की जागरूकता उस प्रेम का हिस्सा है जो आप अपने लिए फ़ीड करते हैं और आप एक रिश्ते में एक व्यक्ति को बहुत अधिक नीचे से धरती बनाते हैं।
  • आपको अविश्वसनीय व्यक्ति के बारे में बड़प्पन करना नहीं है: आपको सिर्फ यह जानना होगा कि आप मूल रूप से एक योग्य व्यक्ति हैं
  • अपने सपनों का आदमी ढूंढो नहीं यह स्वतः ही आपको अपने आप से प्यार करेगा। आत्मविश्वास का निर्माण करने के लिए आपको उस पर काम करना होगा।
  • बेशक सही आदमी खोजने के लिए आप अपने आप को और भी अधिक प्यार करेंगे। लेकिन शुरू करने के लिए, इसके लिए काम करने के लिए अपने लिए प्यार होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक 700997 5
    5
    अनुभव करें। हां महिलाएं, आपको "सही एक" ढूंढने से पहले अपने अनुभवों की आवश्यकता होगी और जान लें कि आप क्या चाहते हैं। यहां तक ​​कि अगर श्री गियुस्टो सीधे आपके पैरों पर सीधे गिर जाते हैं जैसे ही आप हाईस्कूल या विश्वविद्यालय समाप्त करते हैं और आपको इसे दूर नहीं जाना चाहिए, तो संभवतः आपको छिपे हुए हीरे को खोजने में कठिनाई के साथ अपने व्यक्तिगत प्रभावों को खोजना होगा। विभिन्न पुरुषों में भाग लेने से आपको बेहतर समझ मिलती है कि आप किसी रिश्ते में तारीखों और वास्तविक अपेक्षाओं के साथ कैसे व्यवहार करते हैं।
  • आपको उन लोगों के साथ नहीं जाना चाहिए जो स्पष्ट रूप से अनुभव का आनंद ले रहे हैं, लेकिन आपको खुले दिमाग की महिला बनने और अलग-अलग लोगों के साथ बाहर जाने के बारे में सोचना चाहिए, भले ही इसका मतलब है कि एक पल के लिए आपके सुरक्षित वातावरण को छोड़ देना चाहिए।
  • कुछ अनुभव करने से आपको यह समझने में भी मदद मिलेगी कि "सही आदमी" कैसे खोजना मुश्किल है - प्रत्येक आदमी अलग है और इसमें बहुत कुछ है, लेकिन कोई भी सही नहीं है। यदि आप पूर्णता की उम्मीद करते हैं लेकिन आप कभी भी किसी के साथ बाहर नहीं जाते हैं, तो इस भ्रम को तोड़ना बहुत मुश्किल होगा।
  • भाग 2
    पता है कि तुम क्या चाहते हो

    इमेज का शीर्षक 700997 6
    1
    अपने सपनों के आदमी के गुणों को परिभाषित करें हालांकि यह संभव है कि आप कभी पता नहीं वास्तव में आप कौन अपने सपनों का आदमी जब तक आप कमरे के दूसरे पक्ष को देख सकता है और सांस से बाहर रहने करेंगे, तो आप निश्चित रूप से आदमी की तरह का एक स्पष्ट धारणा यदि आप अपनी खोज के दौरान की तलाश कर रहे होनी चाहिए । जिन गुणों को आप चाहते हैं उन्हें एक चेकलिस्ट के भाग के रूप में नहीं पढ़ा जाना चाहिए ताकि आप सही व्यक्ति पा सकें, लेकिन आपको उन गुणों पर दृढ़ता से विचार करना चाहिए जो आपको लगता है कि "संपूर्ण" रिश्ते की इच्छा रखना आवश्यक है। यहां कुछ पहलुओं पर विचार किया गया है:
    • रिश्तों में व्यक्ति का रवैया यह एक ऐसा पहलू है जो हमेशा महत्वपूर्ण और कम मूल्यवान है जिसे माना जाना चाहिए। यदि आप जिस तरह के व्यक्ति हैं, जो कि 24/7 ध्यान देने की जरूरत है (आमतौर पर कोई अच्छा विचार नहीं है), आपको इसी तरह की ज़रूरत वाले एक आदमी को ढूंढना होगा - अगर आप को प्यार मिलना चाहते हैं, लेकिन आपको इसकी आवश्यकता है कई बार दोस्तों के साथ बाहर जाना और अपने आप को अपने आप को समर्पित करते हैं, यह महत्वपूर्ण है कि आप और आपके आदमी उसी तरह से सोचें।
    छवि का शीर्षक 700997 6 बी 1
  • व्यक्ति के हितों क्या यह जरूरी है कि आपका सही आदमी पुस्तकों, लंबी पैदल यात्रा, चलना, पेंटिंग, टेनिस या स्वयंसेवा को उतना अधिक पसंद करता है जितना आप? यदि आप मानते हैं कि आपके मुख्य हितों को आपके प्रियजनों द्वारा साझा किया जाना चाहिए, तो एक ऐसे लड़के की तलाश करें जो इन हितों को साझा करता है, या कम से कम जानने के लिए उत्सुक कौन है
    छवि 700997 6 बी 2 शीर्षक
  • व्यक्तित्व के पहलुओं यद्यपि आप यह कहने में सक्षम नहीं हैं कि क्या आपके लिए एक व्यक्तित्व "संपूर्ण" बनाता है, कुछ ऐसी विशेषताएं हैं जो आप के लिए देख सकते हैं। क्या आप लोगों को हंसी करना पसंद करते हैं और आपको ऐसे व्यक्ति की ज़रूरत होती है जो आपके अजीब भाव को साझा करता है? क्या आप एक संवेदनशील प्रकार हैं और आपको किसी की ज़रूरत है जो आपकी भावनाओं को समझता है? सब ठीक है। अगर आप इन गुणों के बिना किसी व्यक्ति में नहीं कर सकते, तो ऐसा करने की कोशिश न करें।
    छवि 700997 6b3 शीर्षक
  • समाज में रवैया क्या आप एक शर्मीली आदमी हैं और आपको किसी को अपने शेल से बाहर निकालने की आवश्यकता है? क्या आप बहिर्मुखी हो गए हैं और क्या आप किसी को वापस पकड़ने के लिए खोज रहे हैं, या क्या आप समझते हैं कि किसी व्यक्ति को आपके समान व्यवहार के समान वापस लेना चाहिए? कभी-कभी इस श्रेणी में विरोध आकर्षित होता है (आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ नहीं होना चाहते हैं, जिसकी आप ध्यान में रखते हैं, उदाहरण के लिए), लेकिन आपको लोगों के बीच अपना आधा होना चाहिए, जो भी हो सकता है।
    छवि 700997 6b4 शीर्षक
  • अपने दोस्तों और परिवार के साथ मिलकर उनकी क्षमता क्या आपको एक ऐसे व्यक्ति की ज़रूरत है जो आपके दोस्तों और परिवार के साथ हो, या ऐसा कुछ है जिसे आप बिना कर सकते हैं? अगर आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपने सबसे अधिक समय बिताते हैं और किसी व्यक्ति की जरूरत है जो आप में शामिल हो, तो आपको अपनी खोज के दौरान इस मद पर ध्यान देना चाहिए।
  • धर्म। यदि आप यहूदी हैं और अपने धर्म को साझा करने वाले किसी व्यक्ति की आवश्यकता है या इसे बदलने की इच्छा है, तो आप अपनी खोज को शुरुआत से कम कर सकते हैं
    छवि 700997 6 बी 6 शीर्षक
  • पारिवारिक मूल्य यदि आप सुनिश्चित हैं कि आप दो या दो से अधिक बच्चे चाहते हैं, लेकिन आप एक ऐसे व्यक्ति से मिलते हैं जो कहते हैं कि आप बच्चों से घृणा करते हैं, तो आपको समस्या को हल करने और उसे बदलने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, यह आप जितना कल्पना की जाती है उससे ज्यादा मुश्किल होगी।
  • इमेज शीर्षक 700997 7
    2
    ब्रेक पॉइंट को परिभाषित करें जिन सुविधाओं को आप नहीं चाहते हैं उतना ही महत्वपूर्ण हो सकते हैं जितनी आपकी ज़रूरत है अगर कोई ब्रेक-अप तत्व है जो आपको रिश्ते का काम करने से रोकता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना मुश्किल प्रयास करते हैं, यह जानना सबसे अच्छा है कि अंत तक तक पकड़ने की कोशिश करने की बजाय शुरुआत में कौन सी चीजें हैं। इन विशेषताओं को अपनी प्राथमिकताओं के साथ करना पड़ता है और जो भी आप किसी भी परिस्थिति में बर्दाश्त नहीं करना चाहते हैं- आपको यह स्वीकार करने के लिए शर्म नहीं होना चाहिए कि वे क्या हैं। यहां कुछ सुविधाएं दी गई हैं जो आपके लिए मूल्य का ब्रेक पॉइंट पेश कर सकती हैं जो लागतें:
  • शारीरिक परिवहन की कमी। हालांकि, आप स्वयं को यह समझने में सक्षम हो सकते हैं कि समय के साथ शारीरिक आकर्षण बढ़ सकता है - यह आपके मामले में नहीं हो सकता है। अगर आपके सपने का आदमी सही महसूस करता है, लेकिन आप भी उत्साहित नहीं हो सकते हैं और ह्यूस्टन की तरफ यौन इच्छा महसूस कर सकते हैं, तो आपको एक समस्या है।
  • आपके लिए महत्वपूर्ण चीज़ों पर भिन्नताएं यदि आप मिट रोमनी के साथ जुनून रहते हैं और आपका साथी एक उदारवादी पर्यावरणवादी है, तो आप निरंतर असहमति के इस परिस्थिति में मजा ले सकते हैं या यह समझ सकते हैं कि मूल मूल्यों पर ये विसंगतियों अंत में आपके लिए काम नहीं करेंगे।
  • भौगोलिक असंगति यदि आप लॉस एंजिल्स में रहना चाहते हैं तो एक अभिनेत्री हैं और वह अपने परिवार या विदेश में भी मिसौरी में रहने के लिए निर्धारित है, तो आप कभी भी काम करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं यदि यह मामला है जिसके लिए आप अस्वीकार करते हैं बिल्कुल समझौता तक पहुंचने के लिए।
  • इमेज शीर्षक 700997 8
    3
    कुछ चीजों पर समझौता तक पहुंचने के लिए तैयार रहें। यहां तक ​​कि अगर आपको अपने पदों पर वास्तव में क्या मायने रखती है और चेतावनी के संकेत के संकेत में संकेत रहें कि रिश्ते काम नहीं करेंगे, तो आपको नया रिश्ते शुरू करने पर आपका खुला मन होना चाहिए, हालांकि आपकी सूची "वह है" और "उनका अभाव" आपके दिमाग में दृढ़ता से निहित है जब आप सही व्यक्ति से मिलते हैं, तो आप पा सकते हैं कि आपके पास जो भी खोज रहे थे उसका सटीक विचार नहीं था, इसलिए पथ लेने के लिए तैयार रहें।
  • इसे अस्वीकार न करें क्योंकि यह आपके 10 मूल मानदंडों में से सिर्फ 8 का उत्तर देता है। इसमें अन्य गुण हो सकते हैं, जिनके बारे में आपको यह भी पता नहीं था कि आप चाहते थे।
  • यदि आप किसी व्यक्ति के साथ रहते हैं, लेकिन हमेशा एक मौलिक विचलन होता है जिसका निपटा जारी रखा जाता है, तो आप उस चीज़ को ठीक करने की कोशिश करने के बजाय बेहतर कदम उठा सकते हैं जो गहरी टूटी हुई है।
  • सब के बाद, आप पा सकते हैं कि यह शेष राशि के बारे में है जब तक आप में से प्रत्येक एक दूसरे को खुश और पूरा करता है सबसे अपनी आवश्यकताओं की, आप एक महान शुरुआत के लिए तैयार हैं
  • छवि 700997 9 शीर्षक
    4
    पता है कि कहाँ देखना है यदि आप जानते हैं कि आप सबसे ज्यादा तलाश कर रहे हैं - आपको सिर्फ यह जानना होगा कि कहाँ देखना है अगर आप जानते हैं कि आपके सपने का आदमी कैसे होना चाहिए, लेकिन आप घर पर या गलत सलाखों में अपना पूरा समय व्यतीत करते हैं, तो आप उससे कभी नहीं मिलेंगे। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप जहां पर जाते हैं, चाहे प्यार करने के लिए खुला होना चाहिए, क्योंकि मूलतः कोई भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता कि आप अपने सपनों के आदमी को कहाँ मिलेगा। हालांकि, यह जानने के लिए कि उसे कहाँ से मिलने की संभावना बढ़ सकती है यहां देखने के लिए कुछ बेहतरीन जगहें हैं:
  • अपने दोस्तों से पूछो आपके दोस्तों को एक बैठक को गठबंधन करने के लिए कहने से शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है - अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति से पूछते हैं जो वास्तव में आपको जानता है और समझता है कि आप किसके साथ जा रहे हैं, तो आपको सही व्यक्ति के साथ संगठित तिथि पर खुद को खोजने का एक बहुत अच्छा मौका मिलेगा तुम्हारे लिए
  • अपनी रुचियों को साझा करने वाला कोई व्यक्ति ढूंढें सड़क रेसर्स, लंबी पैदल यात्रा या अभिनय के एक सहयोग से जुड़ें और उस व्यक्ति की तलाश करें जो आपको वही चीजें पसंद करती है जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं
  • उसे पार्टी में देखें बहुत से लोग एक पारस्परिक मित्र की पार्टी में अपने जीवन के प्यार को पूरा करते हैं - आपका मित्र कई लोगों को एक साथ ला सकता है, जो आम तौर पर सभी एक दूसरे से सहमत होते हैं और कुछ गिलास शराब के बाद चिंगारी को ट्रिगर कर सकते हैं। यदि आपका मित्र आपको अपने घर में एक पार्टी में आमंत्रित करता है, तो निमंत्रण स्वीकार करने के लिए तैयार रहें।
  • इंटरनेट से कनेक्ट करें 21 वीं सदी में आपका स्वागत है, महिला अधिक से अधिक लोग इंटरनेट पर अपनी आत्मा को जानते हैं, इसलिए ऑनलाइन डेटिंग की आलोचना न करें, अगर आपने उनसे कोशिश नहीं की है



  • भाग 3
    अपने सपनों के आदमी को जीत

    छवि शीर्षक 700997 10
    1
    वह व्यक्ति बनें जिसे आप शादी करना चाहते हैं आप किस तरह के व्यक्ति को आकर्षित कर रहे हैं? किस प्रकार की विशेषताओं को होना चाहिए? आप जिस तरह का व्यक्ति पसंद करते हैं, उसे आकर्षित करने के लिए, आपको उन विशेषताओं का भी होना चाहिए। साथ ही, पूरक तत्वों पर ध्यान केंद्रित करें - यदि आप घर के लिए समर्पित हैं, तो आप उस व्यक्ति के साथ खुश हो सकते हैं जो कि रसोई की देखभाल नहीं करता है, लेकिन जो लॉन घास या गटर की सफाई के बारे में कोई शिकायत नहीं करता है।
    • आपको अपने सपनों के आदमी की तरह बिल्कुल नहीं होना चाहिए, लेकिन यदि आप चाहते हैं कि कोई मज़ेदार और आश्वस्त हो, तो इन गुणों को साझा करने में मददगार होगा। वह आपके अंदर सर्वश्रेष्ठ ला सकते हैं लेकिन आपको एक नए व्यक्तित्व को लेने के लिए मजबूर नहीं कर सकता है
  • छवि शीर्षक 700997 11
    2
    एक दिलचस्प व्यक्ति बनें एक शौक या दो खोजें जो आपको उजागर करेंगे चाहे आप खेल खेल रहे हों, पेंटिंग करें, संगीत वाद्य बजाना या नाइट क्लबों में भाग लेते हों, अपने आप को उन लोगों के साथ घूमते रहें, जिनके समान हित हैं, एक ही समय में मस्ती करते हुए अपने सपनों के आदमी को मिलने की संभावना बढ़ जाएंगे। क्या आपको लगता है कि आपके पास कोई शौक नहीं है? रचनात्मक कुछ प्रयास करें, आप एक छिपी प्रतिभा है और यह मजेदार पता लगा सकते हैं। बाहर जाओ और अपने समुदाय में स्वयंसेवक
  • आपके पास जितने अधिक हित हैं, उतना अधिक होने की संभावना है कि आप तुरंत मिलने वाले व्यक्ति के साथ मिल जाएंगे। यदि आपके पास पांच रुचियां हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, तो आपको उस व्यक्ति को ढूंढने की अधिक संभावना होगी जो कम से कम एक शेयर करता है
    छवि शीर्षक 700997 11 बी 1
  • आपके पास जितने अधिक हित हैं, उतना कम संभावना है कि सही लड़के को ढूंढने के लिए झुकाव हो, जो आपको और अधिक वांछनीय बना देगा।
  • छवि शीर्षक 700997 12
    3
    एक अच्छी पहली छाप बनाओ यहां तक ​​कि अगर लड़का समय के साथ आपको जानना सीखता है, तो आपको दाहिने पैर पर शुरू करना चाहिए। जब आप अपने सुरक्षित माहौल में हों, जब आपको पता चल जाए कि आपको पुरुषों को पता चलाना अच्छा होगा, तो प्रयास करें। भले ही आप एक बुरे दिन हो या आप बाहर जाने की तरह महसूस नहीं करते हैं, आपको हमेशा मुस्कुराहट और मजाक के साथ तैयार रहना चाहिए, क्योंकि आप कभी भी नहीं जान सकते कि आपको अपने सपनों का आदमी कब मिलेगा।
  • अगर ड्रेसिंग का तरीका उपशैली को व्यक्त करता है, तो बर्बरियों या मध्ययुगीन या अन्य की शैली को पुनः बनाने के लिए, आपको उस उपसंस्कृति में किसी को ढूंढने की अधिक संभावनाएं हैं, लेकिन आप उन लोगों को विचलित कर सकते हैं जो परंपरागत शैली का अनुसरण करते हैं। कलाकार अक्सर महिलाओं को आकर्षित करते हैं जो अपने बालों को डाई करते हैं, जबकि अधिक पारंपरिक लड़कों को नहीं किया जा सकता है।
  • छवि शीर्षक 700997 13
    4
    कोडपेंडेंट होने से बचें. एक संप्रदाय संबंध दोनों भागीदारों और खंडहर जीवन से सबसे बुरे स्थान से बाहर निकलते हैं। यदि आप एक codependency- आधारित माहौल में बड़ा हो, मनोवैज्ञानिक परामर्श पर भरोसा करें और सीखें कि कैसे एक प्रेम प्रसंग पर गंभीरता से काम शुरू करने से पहले कोडपेन्डेंट आदतों को दूर करना है। आप भावनात्मक, और संभवतः भौतिक, कोडपेंडेंसी के अधिक उपयोग को कायम करने के बजाय बेहतर समय ले सकते हैं परिणाम यह है: दुरुपयोग।
  • यदि आप उस व्यक्ति को अपने बारे में सब कुछ छोड़ना चाहते हैं जो आप के साथ हैं, तो आपके पास एक बहुत ही गंभीर समस्या है।
  • इमेज का शीर्षक 700997 14
    5
    प्रामाणिक रहें कोशिश न करें कि आप कौन नहीं हैं, या आप उस छोटे भाग के लिए डाली जा सकते हैं जिसका आपको उस व्यक्ति के साथ कुछ नहीं करना है यदि आप आमतौर पर आरामदायक होते हैं और हर बार जब आप अपने आप को देखते हैं, तो आप हर समय कपड़े पहने होते हैं, वह आप सभी समय की तरह कपड़े पहनने की उम्मीद कर सकते हैं और एक बार जब आप एक साथ होते हैं तो वह निराश हो जाएगा। अगर आप किताबों से प्यार नहीं करते हैं और उनका रिश्ता नहीं मानते हैं, तो आप अपना अजीब जीवन व्यतीत कर सकते हैं जब भी आप अमेज़ॅन पर ऑर्डर करना चाहते हैं।
  • यदि आप किसी और की कोशिश करने के लिए उसे जीतने के लिए, वह अंततः पता चल जाएगा और लगता है जैसे वह छेड़ा जा रहा है।
  • छवि शीर्षक 700997 15
    6
    बहुत जल्दी मत हो यह आपके सपनों के आदमी के साथ मिलकर होने का एक बुनियादी पहलू है यदि आप उसे पहले क्षण से प्यार करते हैं, तो ठीक है, लेकिन तुरंत इसे उखाड़ न दें जब तक कि आप निश्चित न हों कि आपने शुरुआत से उसके साथ सबसे जादुई अल्केमी बनाई है। अगर आप उसे अपने पति, अपने बच्चों के पिता के रूप में देख सकते हैं, लेकिन इसे अपने तीसरे या दसवीं नियुक्ति के लिए नहीं बताएं इससे पहले कि आप दोनों को उस गंभीरता पर पहुंचने से पहले चीजें ले लें, जो आपको अपने भविष्य के बारे में बात करने की अनुमति देगा।
  • यदि वह वास्तव में आपके सपनों का आदमी है, तो यह स्पष्ट है कि आप उसे बताना चाहते हैं। हालांकि, अगर आपको लगता है कि यह बहुत जल्दी है, तो आप उस व्यक्ति को थोड़ा निराश बना सकते हैं।
  • सबसे पहले, चीजें हल्के से ले लो मैं एक हफ्ते में एक या दो बार एक बार दोबारा करता रहता हूं, लेकिन हर दिन उसे फोन न करें और उसे जितना संभव हो, उसे देखने की कोशिश न करें, अन्यथा आप उसे डर में भागकर भाग लेंगे।
  • भाग 4
    अंतिम रिपोर्ट बनाना

    छवि शीर्षक 700997 16
    1
    स्नेह की कमी के कारण इसे खोना मत। हालांकि बहुत उपजी हो रही एक समस्या हो सकती है, अपने आदमी को यह नहीं बताएं कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है। यदि आप थोड़ी देर के लिए एक साथ रहे हैं और आपने अभी तक उसे नहीं बताया है कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है या अगर आपने इसे पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत नहीं की है, तो आप इसे खोने के करीब अपने विचार से भी अधिक हो सकते हैं। यद्यपि पुरुष आमतौर पर प्यार और स्नेह के साथ कवर नहीं करना पसंद करते हैं, वे यह सुनना पसंद करते हैं कि वे कुछ अच्छा कर रहे हैं
    • इसका मतलब यह नहीं है कि आपको "मैं आपसे प्यार करता हूं" कहने के लिए जल्दी ही जाना चाहिए या इसके बारे में सोचने से पहले यह कहें। इसका अर्थ यह है कि आपको यह जानना चाहिए कि पुरुष भी प्रशंसा से प्यार करते हैं।
    • जब आप एक साथ होते हैं, अगर वह आपको हाथ से पकड़ लेना पसंद करता है, तो आप को विनम्रतापूर्वक या चुंबन दें, स्नेह के इन इशारों को वापस लौटें अगर आपको हमेशा पहल की पहल करने की आशंका है, तो आपको यह नहीं पता होगा कि आप उससे ली गई हैं।
  • छवि शीर्षक 700997 17
    2
    सुनिश्चित करें कि आप संगत हैं। यह किसी गंभीर संबंध के अस्तित्व के लिए एक मौलिक तत्व है आपका आदमी कागज पर बिल्कुल सही हो सकता है, लेकिन जब आप एक साथ होते हैं, तो आपको भी संगत होना चाहिए। इसका अर्थ है आसानी से हंसते हुए, छोटी बातों को उसी तरीके से देखकर और हर दो सेकंड में बहस किए बिना एक दिन या एक सप्ताह या एक महीने में एक साथ बिताने के लिए विषयों की कमी के बिना महान वार्तालाप करना।
  • संगतता कुछ ऐसा नहीं है जिसे आप बल दे सकते हैं, लेकिन ऐसा कुछ होना चाहिए जिसे आप खोज सकते हैं।
  • यदि आप अपने आप को बार-बार बहस करते हैं, तो अपने आप से पूछें कि क्या इसका मतलब है कि आप एक ही सामान से नहीं बना रहे हैं या यदि आप दोनों समस्याओं से लड़ने की कोशिश करते हैं
  • छवि शीर्षक 700997 18
    3
    धीरज रखो. समय, महिला को समय दें छह महीने के अनगिनत आनंद / खुशी के बाद वेदी पर चढ़ो मत। यदि आप वास्तव में इसे खत्म करना चाहते हैं, तो आपके पास अपनी शादी, बच्चों या किसी अन्य गंभीर निर्णय को अपने आदमी पर लगाने की कोशिश करने से पहले आपको महीनों या स्थिर संबंधों के वर्षों के माध्यम से जाने के लिए धैर्य होना चाहिए। पहले वर्ष के लिए कम से कम सिर्फ अगले स्तर तक जाने की कोशिश करने से पहले एक मजबूत बंधन विकसित करने के लिए काम करने के क्षणों का आनंद उठाएं
  • यदि आप जल्दी से अपने रिश्ते को तोड़ना चाहते हैं, तो आपको जल्द से जल्द शादी के बारे में बात करनी चाहिए।
  • हर संबंध अलग है अपने मित्रों को जो केवल एक साल वे एक साथ थे के बाद सगाई हो गई के बारे में चिंता और अच्छा नहीं है, तो आप के लिए भी ऐसा ही करने के लिए हर तरह से समझाने की कोशिश मत करो।
  • छवि शीर्षक 700997 19
    4
    समान दीर्घकालिक लक्ष्यों को साझा करें यदि आप दोनों अपने भविष्य के निकट भविष्य में ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, तो ठीक है। यदि आप दोनों शादी और बच्चों के लिए तैयार हैं, तो यह बहुत अच्छा है। और अगर आप अपने पूरे जीवन के लिए जी रहे हैं, तो बेहतर भी है। दुर्भाग्य से, ऐसा अक्सर नहीं होता है कि आप अपने साथी के साथ तालमेल में हो सकते हैं। यदि आप हैं, ठीक है अन्यथा, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप सबसे दीर्घकालिक लक्ष्य साझा करें ताकि आप एक साथ यात्रा जारी रख सकें।
  • बेशक, आप दोनों को समझौता करना चाहिए, लेकिन अगर भविष्य के बारे में सोचने का आपका तरीका गहराई से अलग नहीं है, तो यह बहुत आसान होगा।
  • यह स्पष्ट है कि साझा करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण दीर्घकालिक लक्ष्य होना आपके संबंधों को विकसित करना चाहिए। आगे बढ़ने में सक्षम होने के लिए आपको 100% रिश्तों में शामिल होना चाहिए।
  • टिप्स

    • अपना खुद का पता लगाने की कोशिश करने से पहले अपने आप को जानें इस तरह आप आसानी से महसूस करेंगे जब आप उससे मिलेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com