कैसे सिर से किसी को निकालें

क्या आपको तुरंत एक व्यक्ति को अपने सिर से निकालने की ज़रूरत है? यह काफी जटिल लग सकता है, लेकिन यह मुश्किल नहीं है गाइड के उपयोगी सुझावों का पालन करें।

कदम

एक बर्थडे पार्टी चरण 1 के लिए एक उपहार चुनें शीर्षक वाला छवि
1
पीछे मत देखो हर रिश्ते को मज़ेदार तरीके से शुरू होता है साथ में आपको कुछ सुनहरे क्षणों का अनुभव हो सकता है अच्छा है, लेकिन आपको इसके बारे में सोचना बंद करनी होगी। घाव का दर्द अधिक तीव्र है। आपको जन्म नाटक का पुनर्जन्म करने की आवश्यकता नहीं है आपकी खुशी के बारे में सोचने का समय आ गया है। जब आप स्वयं उन क्षणों पर पुनर्विचार करते हैं, तो बस एक अच्छा हंसी पाने की कोशिश करें। अतीत के सुंदर क्षण अतीत से हैं, न कि वर्तमान के लिए। वर्तमान समय में एक मेमोरी कैसे मदद कर सकता है?
  • एट बॉसी चरण 4 नामक छवि



    2
    जब कोई उस व्यक्ति के बारे में बात करता है जिसे आप भूलना चाहते हैं, तो कोई दिलचस्पी न दिखाएं, सुनो भी मत और अगर आपके पास अपनी तस्वीरें हैं, तो उन्हें उन जगहों पर बंद करें जहां आप उन्हें आसानी से नहीं देख सकते।
  • एक बेहतर छात्र चरण 7 का शीर्षक चित्र
    3
    व्यक्ति को किसी भी तरह से सताते रहें। तस्वीरें देखने के लिए अपने फेसबुक प्रोफाइल पर जासूसी न करें, आप जो लिखते हैं उसे न पढ़ें और अपने संदेशों के पीछे छिपा हुआ पता लगाने की कोशिश न करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com